HomeSex Story

अंजान भाभी से प्यार उसके घर में

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम आर्यन है और में नॉएडा सेक्टर 11 में रहता हूँ, में शादीशुदा हूँ और नॉएडा में ही जॉब करता हूँ. आप सब को तो आजकल का जॉब कल्चर पता ही होगा. 9 घंटे तक बैठे बैठे आदमी का सब पुर्जा ढीला हो जाता है, इसलिए मैंने एक जिम जॉइन किया. में रोजाना जिम जाता था और वो एक यूनिसेक्स जिम था, वहाँ खूबसुरत लड़कियाँ, आंटियां आती थी. में थोड़ा शर्मीला टाईप का हूँ तो में जिम जाकर अपना एक्सरसाईज करता और घर आ जाता.

एक दिन में जब जिम गया तो मैंने देखा कि एक बहुत ही खूबसूरत लेडी एक्सरसाईज़ कर रही थी. मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया और अपनी एक्सरसाईज़ में लग गया. फिर वो भी मेरे बगल में आकर एक्सरसाईज करने लग गई और ऐसे ही कुछ दिन बीत गये.

फिर करीब 1 हफ्ते के बाद में जिम में लेटकर एक्सरसाईज कर रहा था और वो मेरे बगल में आकर मेट बिछाकर लेट गयी और मुझे पूछने लगी कि अप्पर एबेस का एक्सरसाईज़ कैसे करना है? तो मैंने उसको बता दिया और ट्रेनर को बुलाकर उसको हेल्प करने को कहा. अब में एक्सरसाईज़ ख़त्म करके घर जा रहा था, तभी पीछे से मेरा नाम कोई बुला रहा था तो फिर में अचानक से मुड़ा, तो मैंने देखा कि पीछे वो लेडी थी.

में : फिर मैंने पूछा कि आप मेरा नाम कैसे जानती है?

लेडी : उसने कहा कि जिम की एंट्री बुक से देखा है.

में : मैंने पूछा बोलो, में आपकी क्या मदद कर सकता हूँ?

लेडी : क्या में घर तक आपके साथ चल सकती हूँ?

में : फिर में अचानक से बोला, आप जानती है कि में कहाँ रहता हूँ?

लेडी : हाँ, में जानती हूँ.

में : कैसे?

लेडी : में आपके एक घर छोड़कर रहती हूँ और मैंने आपको ऑफिस जाते हुए, अपने बच्चे के साथ बाहर ठहलते हुए अक्सर देखा है.

में : तुम बहुत स्मार्ट लेडी हो.

फिर हम आगे बढ़े और मैंने उनका नाम पूछा और उसने अपना नाम शिल्पा बताया.

में : आपके पति क्या करते है?

शिल्पा : बिज़नेस करते है.

में : आपके कोई बच्चा है?

शिल्पा : हाँ, एक 5 साल की गुड़िया है.

में : अच्छा, तो स्कूल जाती होगी.

शिल्पा : हाँ, वो अपने पापा के साथ जाती है.

में : पापा के साथ?

शिल्पा : हाँ, उसके पापा उसे स्कूल ड्रॉप करते है और फिर अपनी शॉप पर जाते है.

में : घर आ गया है और अब में चलता हूँ.

शिल्पा : ओके, क्या हम रोज़ साथ जिम चले?

में : ठीक है.

शिल्पा : आपका फोन नंबर दे जाओ.

अब मुझे थोड़ा अजीब लगा कि एकदम से कैसे फोन नंबर दे दूँ? और में बोला कि में जिम के लिए 8 बजे निकलता हूँ आप मुझे नीचे मिलना, क्योंकि में जिम में मोबाईल नहीं लाता हूँ. फिर हम अपने अपने घर गये और रोज के अपने अपने कामों में व्यस्त हो गये.

अगले दिन जब में 8 बजे जिम के लिए निकला तो वो मुझे नीचे मिली और मुझे देखकर एक प्यारी सी स्माईल दी. उस दिन शनिवार का दिन था, तो जिम में बहुत भीड़ थी. फिर मैंने जल्दी-जल्दी से अपनी एक्सरसाईज़ को ख़त्म किया और बाहर आ गया, वो भी मेरे साथ बाहर आ गई और हम साथ ही घर की तरफ रवाना हो गये.

शिल्पा : आज का क्या प्लान है?

READ  I dig bhabhi's sexy asshole

में : कुछ ख़ास नहीं, थोड़ा घर का काम है वो करना है.

शिल्पा : मेरे घर आइये दोपहर में, मुझे अच्छा लगेगा और खूब मज़ा करेंगे.

में : देखता हूँ.

शिल्पा : ये मेरा फोन नंबर है, अगर मूड बने तो आइयेगा.

अब में थोड़ा हैरान था कि शिल्पा मुझमें इतनी रूचि क्यों ले रही है? वो तो शादीशुदा है. फिर सोचा कि चलो बोला है तो मिल लेंगे. फिर मैंने अपनी पत्नी से कहा कि में एक दोस्त के वहाँ जा रहा हूँ और 1 या 2 घंटे में आ जाऊंगा. फिर में बिना फोन किए उसके घर 4 बजे पहुँचा और दरवाजे की घंटी बजाई तो शिल्पा ने दरवाजा खोला और सर्प्राइज़ लुक देने लगी.

फिर मैंने कहा कि आपने बुलाया और हम आ गये तो शिल्पा ने बड़े प्यार से मुझे अंदर बुलाया और मेरे गले लग गई. फिर में बोला कि ये कुछ ज्यादा ही गर्म वेलकम हो गया है. फिर वो बोली कि ये तो कुछ भी नहीं है, अगर आप चाहों तो बहुत कुछ हो सकता है. वो जब एक सेक्सी सा गाऊन पहने थी, जिससे उसका पूरा फिगर मालूम पड़ रहा था, क्या कहूँ यारो? वो क्या क़यामत लग रही थी.

फिर वो अंदर गयी और मेरे लिए जूस लेकर आई. फिर मैंने कहा कि ये सब किस लिए. फिर उसने कहा कि आज आप पहली बार मेरे घर आए हो तो कुछ तो देना पड़ेगा तो मैंने कहा वो तो आप दे चुकी हो, तो वो शर्मा कर बोली कि वो तो ट्रेलर था पिक्चर तो अभी बाकी है. फिर मैंने पूछा कि घर में कोई नहीं है क्या? तो शिल्पा ने कहा कि मे हूँ वो काफ़ी नहीं है क्या?

मैंने कहा कि वो तो काफ़ी है, लेकिन में आपकी बेटी और पति की बात कर रहा था. फिर शिल्पा ने कहा कि कल शाम तक वो एकदम अकेली है और अब हमें टाईम बर्बाद नहीं करना चाहिए.

अब में थोड़ा शॉक हो गया कि ये क्या बोल रही है? फिर में कुछ कहता उससे पहले शिल्पा आकर मेरी गोदी में बैठ गयी और मुझे किस करने लगी. अब में कुछ देर तक हैरान था कि ये अचानक से इसको क्या हो गया है? फिर में भी उसका साथ देने लगा. दोस्तों अगर कोई तरबूज खुद ही कटना चाहता हो तो चाकू बेचारा क्या करे?

अब उसके बूब्स मेरी छाती पर दब रहे थे, शिल्पा का बहुत ही बढ़िया बूब्स है. अब वो पागल सी हो चुकी थी, अब किस करते-करते उसने मेरे कपड़े उतारना चालू किया. अब में भी वो ही करने लगा था, वो तो सिर्फ गाउन पहने थी और उसके नीचे कुछ भी नहीं था.

फिर मैंने उससे पूछा कि अंडरगार्मेंट्स क्या पहले से निकाल दिए थे? फिर उसने कहा कि वो घर पर सिर्फ गाउन पहनती है. फिर वो खड़ी हो गई और मुझे भी बेडरूम में जाने के लिए खींचने लगी. फिर मैंने उसको पीछे से बाहों में लिया और उसके बूब्स दबाने लगा. अब उसकी पीठ मेरे सीने से लग रही थी और मेरा लंड उसकी गांड के अन्दर जाकर फिट हो गया. फिर हम ऐसे ही धीरे-धीरे बेडरूम की तरफ बढ़े और अब में उसकी गर्दन को किस कर रहा था और साथ ही बूब्स दबा रहा था और अब वो एकदम मदहोश हो चुकी थी.

READ  After Party With Sapna - Indian Sex Stories

अब बेडरूम में अन्दर आते ही उसने मुझे बेड पर धक्का दिया और मेरे लंड को लॉलीपोप के जैसे चूसने लगी. फिर कुछ देर के बाद मैंने मेरा सारा पानी उसके मुँह पर छोड़ दिया और वो मेरा सारा पानी पी गई. फिर मैंने उसको बेड पर लेटाया और उसकी क्लीन शेव चूत को चाटने लगा, क्या कहूँ दोस्तों? क्लीन शेव चूत का अलग ही मज़ा है. अब में उसको अपनी जीभ से चोद रहा था और फिर वो थोड़ी देर के बाद झड़ गई.

फिर में उठकर उसके बगल में सो गया और उसके बूब्स से खेलने लगा और वो भी मेरे लंड से खेलने लगी. अब मेरा लंड फिर से टाईट हो गया और उसको बुलाने लगा तो वो देखकर उठ गई और मेरे लंड को पकड़कर अपनी चूत में घुसाने लगी. अब वो मेरे ऊपर थी और उसके बाल खुले हुए थे, वो क्या खूबसूरत लग रही थी? अब उसके बूब्स मेरे मुँह के सामने हिल रहे थे. अब में उसके हिलते हुए बूब्स को पकड़कर चूसने लगा और अब वो ऊपर नीचे हिल रही थी और चिल्ला रही थी कि इस लंड के लिए में कब से तरस रही थी, आअज्जज अब मिला है, मुझे पूरा चोदो, अब मेरा लंड पूरा उसकी चूत के अंदर घुसता जा रहा था और मेरा लंड उसकी चूत की गर्मी भी महसूस कर रहा था.

अब शिल्पा मेरे लंड की दीवानी हो चुकी थी और वो बहुत गर्म भी हो गई थी, अब वो मुझे ज़ोर-ज़ोर से किस भी कर रही थी. फिर में उसको बाहों में लेकर बैठ गया और अब भी मेरा लंड अंदर ही था. फिर हम बैठकर चोदने लगे, तभी उसने मुझे ज़ोर से अपनी बाहों में भर लिया. अब वो अपने अंतिम चरण में पहुँच गयी थी.

फिर हमने अपनी स्टाईल को चेंज किया और डॉगी पोज़िशन में आ गये, अब मेरा लंड थोड़ा नीचे की और झुका तो डॉगी पोज़िशन में उसके प्यूबिक एरिया में वो घिस रहा था. अब उसको बहुत मज़े आ रहे थे और अब में साथ साथ उसके चूत के दाने को भी अपनी उंगली से रगड़ रहा था. फिर कुछ देर के बाद शिल्पा फिर से झड़ गई और ये उसका दूसरी बार था.

फिर शिल्पा ने कहा कि आज जितना मज़ा उसको आ रहा है, इतना मज़ा उसको उसकी 7 साल की शादी में कभी नहीं आया था. फिर मैंने अपनी स्पीड और तेज कर दी और उसको ज़ोर-ज़ोर से झटके मारने लगा और तभी में भी झड़ने वाला था तो मैंने कहा कि मेरा निकलने वाला है.

फिर उसने कहा कि अंदर ही डाल दो, मेरा अभी सेफ पीरियड है. फिर में एकदम से झड़ गया और उसको पकड़कर सो गया. फिर मैंने शिल्पा से पूछा कि कैसा लगा? तो उसने मुझे बहुत सारे किस दिए और बोली कि उसको उसके पति के साथ भी इतना मज़ा नहीं आया, जितना आज आया है. फिर मैंने उससे पूछा कि ऐसा क्यों? तो उसने कहा कि उसके पति सेक्स को उनकी ड्यूटी समझते है और ना ही इन्जॉय करते है और ना कभी सक करते और जल्दी झड़ जाते है.

उसने मुझे ये भी बताया कि जब भी वो कुछ करना चाहे तो उसके पति उसको नकारते है, जिससे उसको बुरा महसूस होता है. फिर में उठा और अपने आपको साफ किया और कपड़े पहनने लगा, वो अपने बेड पर ऐसे ही नंगी सोई थी और मुझे बड़े प्यार से देख रही थी.

READ  भाभी को दो बच्चों की माँ बनाया

फिर मैंने कहा कि मुझे बहुत ग़लत लग रहा है कि में अपनी पत्नी को धोखा दे रहा हूँ और वो अपने पति को धोखा दे रही है. फिर शिल्पा बोली कि इसमें कोई ग़लती नहीं लगती, क्योंकि वो अपने पति से खुश नहीं है और उसने जब मुझे देखा तो उसको में बहुत पसंद आया और उसका प्यार तब बढ़ा, जब वो मुझसे बातें करने लगी और उसको सब सही लगा, क्योंकि वो ऐसे ही किसी को अपना बदन नहीं दे सकती.

फिर शिल्पा ने कहा कि आपने मेरी मदद की है, इसलिए में आपकी शुक्रगुजार हूँ और उसने कहा कि आपकी पत्नी तो लकी है, जो उनको इतना लविंग पति मिला है. अब में उसके घर से निकलने लगा तो वो फिर से गाउन पहनकर दरवाजे तक आ गयी और पीछे से लिपट गयी और बोली कि थोड़ा रुक जाओ. फिर मैंने कहा कि में कल सुबह जिम के टाईम पर तुम्हारे घर आऊंगा और सुबह एक्सरसाईज़ घर पर ही करेंगे.

अब वो खुश हो गयी और बोली कि अब तो आपका मोबाईल नंबर दे दो. फिर मैंने उसे अपना मोबाईल नंबर दे दिया. अब में दरवाजा खोलने ही वाला था कि उसने पूछा कि पहली बार नंबर क्यों नहीं दिया? तो मैंने कहा कि ऐसे किसी को भी में मेरा नम्बर कैसे दे दूँ? फिर उसने कहा कि यही बात उसको सबसे अच्छी लगी और उसने डिसाईड किया कि वो मेरे साथ संबंध बढ़ायेंगी. फिर उसने कहा कि आजकल तो बिना माँगे ही लोग अपना मोबाईल नंबर दे देते है और आपसे तो एक औरत ने मोबाईल नंबर माँगा था और आपने नहीं दिए थे. फिर मैंने उसको बाय किया और घर आ गया.

Aug 8, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

चाची के चूत में मुहं डाला
बेस्ट फ्रेंड की चुदाई
एक रंडी की आपबीती
ब्यूटी पार्लर में चाची की चुदाई
भाभी ने घर पर बुलाकर चुदवाया
भाभी की चुदाई - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
ऑफिस स्टाफ संध्या की चुदाई होटल में
रंडी की तरह दीदी को चोदा और पैसा दिया
कई सालों बाद मेरे और मेरी बहन पम्मी के बचपन की चुदाई का खेल पूरा हुआ
एयरहोस्टेस की चुदाई | Hindi Sex Kahani ,Kamukta Stories,Indian Sex Stories,Antarvasna
मेरी माँ की सम्भोग गाथा
Dombivali Wali Aunty Ki Khwaish
Chachi Ko Maze Se Chodaa
Young IT Guy Fucked Bangalore MILF
Wife And An Old Truck Driver
Meri Pyaari Mami - Indian Sex Stories
Papa Ke Dost Ne Choda Part - 3
Dirty Gay Sex With Strangers Again
Fucking My Roommate's Boyfriend - Indian Sex Stories
Surprise Fuck With My Bombshell Neighbor.
कॉलेज गर्ल सविता की हॉट चुदाई • Hindi sex kahani
How I fucked Shivani's Indian vagina
Hot Aunty Seduced A Guy To Have Sex With Her
Being Fucked On Bus, Desi Sex At Its Best
Penis Really Enjoyed Having an Awesome Sex With That Matire Woman.
Hungry to enjoy desi sex in a very hot manner with her hot man on bed
My friends grandmother - Sucksex
Tamil Sex Magazine – #1 in SEX
Shooting experience - Sucksex
Call girl orgy - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *