HomeSex Story

अनन्या की धमाकेदार चुदाई

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम समीर है और जबलपुर से हूँ. मेरी उम्र 23 साल है और में दिखने में गोरा हूँ और एवरेज बॉडी है, में जबलपुर पढाई करता हूँ. अब में आपको अनन्या के बारे में बता दूँ, वो दिखने में बहुत गोरी है और सेक्सी, हॉट गर्ल है, उसका फिगर साईज लगभग 34-28-34 है. में और अनन्या एक दूसरे को पसन्द करते थे, लेकिन कुछ फेमिली प्रोब्लम की वजह से अनन्या को जल्दी शादी करनी पड़ी और शादी के बाद हम दोनों ने मिलना और बात करना बंद कर दिया था.

फिर एक दिन अचानक मैंने अपनी फेसबुक आई.डी पर एक मैसेज देखा, जो अनन्या का था. अब काफ़ी समय के बाद ऐसे मैसेज से में भी थोड़ा हैरान हुआ, क्योंकि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. फिर मैंने उसके मैसेज का रिप्लाई किया, फिर हम दोनों ने एक दूसरे के नंबर एक्सचेंज किए और हम दोनों फिर से बात करने लग गये. अब हम दोनों बातें करते रहे, फिर कुछ समय के बाद अनन्या ने मुझसे फ़ोन पर कहा कि समीर में तुमसे आज भी बहुत प्यार करती हूँ और तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकती हूँ.

फिर मैंने मजाक में कहा कि तुम मेरे साथ सेक्स कर सकती हो तो उसने तुरंत हाँ कर दी. अब मेरी मजाक में कही बात पर मुझे ऐसे रिप्लाई की उम्मीद नहीं थी. अब में भी उसके साथ सेक्स के लिए उतावला हो गया था. अब हम दोनों ने दिन डिसाइड किया और पहले से डिसाइड किए गये दिन पर में उसके घर पहुँच गया.

फिर जब में उसके घर गया तो प्लान के मुताबिक उसके घर पर कोई नहीं था और उसने नाइटी पहन रखी थी, जिसमें वो कयामत लग रही थी. फिर उसने मेरा वेलकम किया और मुझे अन्दर लेकर गई, अब हम दोनों बैठकर नॉर्मल बातचीत कर रहे थे. फिर वो मुझे अपनी फोटो दिखाने लगी और अब फोटो दिखाते समय हम दोनों काफ़ी पास आ गये थे.

READ  Sex With Horny Co-Worker - Indian Sex Stories

तभी मैंने उसके कंधे पर हाथ रखा और उसने मेरी साईड देखकर स्माइल किया. फिर वो और में वही सोफे पर लेट गये, अब वो मेरे ऊपर थी और मेरी शर्ट के बटन खोल रही थी. अब में उसका इशारा समझ गया और मैंने झटके से उसको नीचे करके खुद उसके ऊपर आ गया. अब हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे, किस काफ़ी लंबा था और अब हम दोनों ने करीब 15 मिनट तक एक दूसरे को स्मूच किया. फिर में उसको लेकर बेड पर आ गया और उसको नीचे लेटाकर फिर से किस करने लगा और एक हाथ से बूब्स दबाने लगा, क्या बूब्स थे यार?

फिर मैंने उसकी नाइटी खोल दी, अब अनन्या ब्रा और पेंटी में मेरे सामने थी. अब में उसकी ब्रा से बाहर झांकते बूब्स को मसलने लगा और उसकी पूरी बॉडी पर किस करने लगा. अब वो बहुत गर्म हो रही थी, अब उसने मेरा लंड भी पकड़ लिया था. फिर मैंने उसकी ब्रा को भी खोल दिया और उसकी चूचीयों के साथ खेलने लगा, फिर मैंने करीब 10 मिनट तक उसकी चूचीयों को मसला और किस किया.

अब वो बहुत ज़्यादा गर्म हो रही थी, फिर उसने मेरी जीन्स में से मेरे लंड को बाहर खींच लिया और उसको हाथ में लेकर मसलने लगी थी. इसके बाद मैंने भी उसकी पेंटी को उतार दिया, उसकी चूत पूरी तरह से क्लीन शेव थी जो कि उसने मेरे लिए ही शेव की थी.

फिर मैंने उसकी चूत को चाटना स्टार्ट किया और काफ़ी देर तक उसकी चूत को लीक करता रहा, जब तक की उसका पानी नहीं निकल गया और बीच-बीच में अपनी उंगली भी उसकी चूत में डालता जा रहा था. अब अनन्या पूरी तरह गर्म हो चुकी थी, फिर उसने मेरी जीन्स उतार कर मेरे लंड को मुँह में लेकर उसके साथ खेलना शुरू कर दिया.

READ  सहेली के बाय्फ्रेंड से खूब चुदाई करी • Hindi sex kahani

अब वो मेरे लंड को काफ़ी देर तक मुँह में ही रख रही थी, जब तक मेरा स्पर्म नहीं निकला. अब वो चुदाई के लिए तड़प रही थी और में भी उसको चोदने के लिए तड़प रहा था. फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत के मुँह पर रखा और उसे धीरे से धक्का दे कर अन्दर डालने लगा. फिर जब मैंने ऐसा किया तो अनन्या की सिसकियों की आवाज़ चीख में बदल गई और वो चिल्लाने लगी, लेकिन में जल्दी में था तो मैंने धीरे-धीरे अपना पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया और धक्के देना स्टार्ट कर दिया.

अब हर धक्के के साथ उसकी चीख निकल रही थी, अब हम दोनों ने लगभग 10 मिनट तक चुदाई की अब मेरा स्पर्म निकल गया था. उसके बाद हम दोनों वैसे ही बेड पर लेट गये, इसके बाद हम दोनों ने उस दिन 4 बार और चुदाई की थी, उसे बहुत मजा आया. अब हम दोनों के लिए ही यह दिन यादगार बन गया. फिर उस दिन के बाद हम दोनों ने एक बार और चुदाई की, लेकिन इसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई, तब से मैंने उसे नहीं चोदा है, लेकिन मैंने आज तक किसी के साथ इतना इन्जॉय नहीं किया जितना मैंने उसके साथ किया था. उसके साथ जितनी बार भी करूँ कम ही लगेगा, अनन्या है ही इतनी सेक्सी.

Aug 5, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

तिन दोस्तों से चूत चुदवाई
स्कूल फ्रेंड के साथ सेक्स
Shirin ke sexy chunche daba ke chut me lund diya
Bisexual chut ki maza mili
मेरा दामाद मुझे चोद रहा था और मैं सोने
मेरी माँ की चुदाई उनके बॉस के साथ आँखों
दीदी के आगे मुठ मार लिया
गाँव की लड़की को पटा कर चोदा था खलिहान
प्यासा था वोह सावन - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
पढाई और चुदाई साथ साथ
देवर के लंड से मिटी चूत की भूख indian sex stories
फूफा जी की बहन को जल्दी से चोद दिया
कुवारी लड़की की चुदाई 3 अंकल ने किया
हमेशा अपने ड्राईवर से चुदवाती हूँ- में इतनी सेक्सी हु की उसका लंड वीर्य गिरने के बाद बी खड़ा रहता हे
Gangbanging Granny With Friends - Indian Sex Stories
Sex With Praneetha - Indian Sex Stories
Sex With Ex-gf - Indian Sex Stories
My Hot Mom Durga With Corporator
Soniya Sex Lover Part 4
Hospital Me Chudai - Indian Sex Stories
Intense Romance With A Stranger
कजिन शीना को चोदा उसके ब्रेकअप के बाद • Hindi sex kahani
Hot Bhabhi Shalini Fucked By Two Dicks
I Was Horny and He Fucked Me So Well
Aunty's Pussy And My New Dick
Suck obsessed principal Prerana wanted my big tool in hot shaved pussy
Hot game between pussy and penis which is an attractive game for many
Best acts with aunty - Sucksex
Russian love - Sucksex
Mouthing love - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *