HomeSex Story

अपने प्यार को बारिश में चोदा

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों आप सभी चाहने वालों को मेरी तरफ से नमस्कार. दोस्तों मेरा नाम रिहान है और में उत्तरप्रदेश बरेली का रहने वाला हूँ, लेकिन में अब दिल्ली में रहता हूँ, मेरी लम्बाई 5.11 है और मेरे लंड का साईज़ बिल्कुल ठीक ठाक है, लेकिन दोस्तों मैंने आज तक जिस जिस को चोदा है वो मुझसे चुदवाने के लिए फिर से तड़पती है, क्योंकि में हमेशा अपनी चुदाई से उन्हें पूरी तरह से संतुष्ट कर देता हूँ.

दोस्तों जब में 12th क्लास में पढ़ता था तो तब मुझे एक लड़की से प्यार हो गया और वो मेरे एक दोस्त की दोस्त थी. वो मुझे बहुत अच्छी लगती थी और में हमेशा उससे बात करने उसे छूने उसके साथ अपना समय बिताने के बारे में हमेशा सोचा करता था.

में हमेशा उसी के सपने देखा करता था. तो यह बात मैंने अपने दोस्त से कही तब उसने मेरी उस लड़की से दोस्ती करवाने की कोशिश की. उसका नाम श्रुति था और वो दिखने में एकदम मलाई की तरह चिकनी और गोरी बहुत सुंदर थी और दोस्तों उसका फिगर तो एकदम मस्त आकार का था. वैसे था तो उसका ज़ीरो फिगर, लेकिन उसके बूब्स बहुत बड़े सुडोल उभरे हुए थे और फिर मेरे दोस्त की वजह से मेरी भी उससे धीरे धीरे बातें शुरू हो गई थी. मेरा दोस्त और श्रुति एक ही कॉलोनी में रहते थे, मतलब कि वो एक दूसरे के पड़ोसी थे और मैंने भी अब हर रोज शाम को उसके यहाँ पर जाना शुरू कर दिया था और हम लोग साथ में ही शाम को घूमते फिरते और बहुत मज़े मस्ती किया करते थे और में उनके साथ बहुत खुश था.

फिर मैंने एक दिन सही मौका देखकर श्रुति को अपने मन की बात बताकर उससे अपने प्यार का इजहार कर दिया, लेकिन उसने मुझसे बोला कि में तुम्हे थोड़ी देर बाद सोचकर बताउंगी. फिर मुझे उसकी यह बात सुनकर थोड़ा डर सा लगने लगा था कि कहीं वो मुझसे मना ना कर दे. में अब हर समय उसी के बारे में सोचता रहा, लेकिन फिर जब उसी रात को मेरे मोबाईल नंबर पर उसका कॉल आया और उसने मुझसे कहा कि वो भी मुझे चाहती है तो में उसके मुहं से यह बात सुनकर बहुत खुश हुआ और मेरी ख़ुशी का ठिकाना ना रहा.

यह बात मैंने अपने दोस्त को भी बता दी और फिर उसके बाद से हमारी ऐसे ही फोन पर बातें होना शुरू हो गई थी और हम लोग दिन में करीब 5-6 घंटे बातें किया करते थे. अब मैंने लगातार शाम को अपनी कोचिंग से बंक मारकर उसके साथ इधर उधर घूमना फिरना शुरू कर दिया था. एक दिन जब मेरे मम्मी, पापा घर पर नहीं थे तो मैंने उसको फोन करके अपने घर पर आने के लिए कहा और वो मेरी बात मान भी गई. दोस्तों उस दिन मौसम भी बहुत सेक्सी सा था और फिर मेरे कहने के हिसाब से वो शाम को मेरे घर पर आ गयी और उसकी कोचिंग 5 बजे से 9 बजे तक चलती थी. वो मेरे घर पर अपनी कोचिंग से बंक मारकर आई थी.

READ  The Boyfriend Experience - Indian Sex Stories

फिर में उसको देखकर बहुत खुश था और फिर उसके आते ही बाहर बहुत ज़ोर से बारिश शुरू हो गयी और उसे बारिश में भीगना बहुत पसंद था इसलिए उसने मुझसे बोला कि चलो हम बारिश में भीगते है और में भी तुरंत उसकी बात मान गया.

फिर हम दोनों छत पर चले गये और बारिश का मज़ा लेने लगे. उस ठंडे ठंडे पानी में भीगने में हमें बहुत मजा आ रहा था और कुछ देर बारिश में भीगने के बाद उसकी टी-शर्ट और जीन्स एकदम उसके शरीर से चिपक गये थे जिसकी वजह से अब मुझे उसके फिगर का पूरा आकार बहुत अच्छे से दिखने लगा था और यह सब देखकर मेरा लंड एकदम तनकर खड़ा हो गया था.

फिर उसके पास गया और उसको अपने पास खींचकर उसके होंठो पर किस करने लगा और मैंने उसको एकदम टाइट सा हग भी दिया, जिसमे उसने भी मेरा पूरा पूरा साथ दिया और वो भी अब मुझे किस करने लगी थी और हम दोनों पूरे मदहोश होकर अपने काम में लगे हुए थे.

दोस्तों हमारी वो किस करीब दस मिनट तक चली और फिर मैंने तभी महसूस किया कि वो अब एकदम गरम हो चुकी थी और अब तक थोड़ा सा अंधेरा भी हो चुका था. फिर मैंने जोश जोश में उसके सारे कपड़े तुरंत उतार दिए और उसने भी मेरे कपड़े उतार दिए, हम दोनों उस बारिश में एकदम नंगे थे. फिर वो मेरे पास आई और वो मुझे एकदम टाइट हग करने लगी.

दोस्तों उस दिन मैंने महसूस किया कि किसी लड़की को जब वो पूरी नंगी हो तब हग करो तो उसका मज़ा सबसे हटकर होता है और ऐसा करने में बहुत मज़ा आता. फिर मैंने महसूस किया कि उसका पूरा बदन एकदम मुलायम मुलायम और वो बहुत गरम भी लग रही थी. मेरा तनकर खड़ा लंड अब उसकी गीली, गरम चूत को छू रहा था. फिर मैंने उसको गर्दन पर किस किया और फिर उसके बूब्स पर और फिर में उसको सक करने लगा. वो अब तक बहुत ज्यादा गरम हो चुकी थी और फिर वो मेरा एक हाथ अपनी चूत पर ले गयी और धीरे धीरे सहलाने लगी तो में भी समझ गया था कि यह अब मुझसे क्या चाहती है?

अब मैंने तुरंत उसके बूब्स को छोड़ दिया और में अब उसको किस करते करते नीचे आने लगा और मैंने उसकी चूत पर बहुत ही प्यार से किस किया और किस करते ही उसने ऐसी आवाज़ निकाली कि में वो शब्दों में कैसे बताऊँ? वो अब मुझसे अपनी चूत को उठा उठाकर चटवाने लगी थी और मैंने भी थोड़ी देर तक बहुत जमकर उसकी चूत को सक किया.

READ  With lust enclosed - Sucksex

फिर में अपनी एक ऊँगली को उसकी चूत में डालकर उसकी बैचेन चूत को शांत करने लगा था और वो अह्ह्ह्ह् उफफ्फ्फ्फ़ ऐसी आवाज़ निकालने लगी. फिर मैंने कुछ देर बाद अपनी स्पीड को बहुत तेज़ कर दिया जिसकी वजह से वो उछल उछलकर मज़े में चिल्लाने लगी सईईईईईई आह्ह्ह्हह्ह प्लीज थोड़ा और अंदर डालो ऊईईईईइ. दोस्तों लड़कियों को तड़पाने में ही असली मज़ा आता है और वो मैंने उस दिन जाना. में भी उसके साथ ऐसा करके बहुत खुश था. फिर मेरे ऐसा करने के 5 मिनट के बाद वो झड़ गई और मैंने उसका सारा वीर्य पी लिया, लेकिन मैंने महसूस किया कि उसका जोश अभी भी ठंडा नहीं हुआ था और मेरा तो बहुत ऊपर था. उसने तुरंत खुद ही मेरे लंड पर अपना हाथ फेरा और वो अब लंड को सहलाने लगी.

दोस्तों मेरा लंड पहले से ही तनकर खड़ा हुआ था और उसके मेरे लंड पर हाथ रखते ही उसके मुलायम हाथ का स्पर्श पाकर मेरा लंड और भी ज्यादा बड़ा हो गया, जिसको वो देखकर बहुत हैरान हो गई थी. फिर उसने फिर सेक्सी सी स्माइल देते हुए मेरी आँखो में देखते हुए मेरे लंड पर प्यार से किस किया और फिर वो उसको चूसने लगी मुझे तो उसके ऐसा करने से जन्नत जैसा मज़ा आ रहा था.

फिर करीब तीन मिनट में ही में झड़ गया और करीब 10 मिनट तक हम दोनों 69 पोज़िशन में रहे और हमें ऐसा करने में बहुत मज़ा आ रहा था और 10 मिनट बाद मेरा लंड दोबारा से एकदम तनकर खड़ा हो गया और मैंने फिर ज़्यादा देरी ना करते हुए उसकी चूत के मुहं पर अपना लंड रगड़ा और एकदम से एक झटके से अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया वो बहुत ज़ोर से चीख उठी और उस दर्द से तड़पने लगी और मुझे पीछे धकेलने लगी. वो मुझे अपने ऊपर से हटाने की पूरी कोशिश करने लगी, लेकिन फिर भी में नहीं माना और में कुछ देर रुका रहा और फिर उसकी चूत को अपने एक हाथ से सहलाता रहा और जब वो थोड़ी शांत हुई तो वो भी अपनी चूत को उठा उठाकर मेरा साथ देने लगी.

फिर मैंने उसको उसी बारिश में एक बार फिर से तेज तेज धक्के देकर चोदना शुरू कर दिया और ऊपर से ठंडा ठंडा पानी गिर रहा था और नीचे से मेरा गरम लंड उसकी गरम चूत को चोद रहा था और वो भी तड़प रही थी और मेरे साथ मज़ा ले रही थी. फिर उसने मेरी कमर पर पूरा नोच डाला था. फिर मैंने उसको अपनी गोद में उठाया और अपने लंड पर उसकी चूत को रखकर उसको अपनी गोद में ही चोदने लगा.

में उसे उस स्टाइल में सिर्फ़ दो मिनट ही चोद पाया और में बहुत थक गया था. उसने अब मुझे नीचे ज़मीन पर ही लेटा दिया और वो मेरे ऊपर आकर खुद ही अपनी चूत में लंड को डालकर चुदने लगी और में भी अपनी गांड उठा उठाकर नीचे से धक्के देकर उसको चोद रहा था और फिर करीब 20 मिनट तक चुदाई करने के बाद वो जब झड़ने वाली थी तो मैंने उसको कुत्ते की तरह बैठने के लिए कहा और वो तुरंत बैठ गई, लेकिन मेरे करीब 5 मिनट तक चोदने के बाद वो झड़ गयी और मैंने फिर भी चुदाई नहीं छोड़ी तो वो तड़पने लगी, प्लीज अब मुझे छोड़ दो बोली उफफफफफ नहीं प्लीज अब नहीं.

READ  Dost Ki Maa Bhen Ki Khushi

फिर 2 मिनट तक चुदाई करने के बाद में भी झड़ गया और मैंने उसकी चूत में ही अपना वीर्य निकाल दिया और हम दोनों एक दूसरे के ऊपर लेट गए. फिर मिनट बाद उसकी चूत में ही मेरा लंड दोबारा से खड़ा हो गया और उसने यह महसूस करके मुझे सेक्सी सी स्माइल दी और फिर मुझसे बोला कि जान में अब बहुत थक गयी हूँ और मुझे अब घर भी जाना है.

हम बाद में कभी अच्छे से करेंगे इतना कहकर उसने मेरा लंड अपनी चूत से बाहर निकाला और उसको प्यार से किस किया और मेरे लंड से बोला कि तुम बहुत अच्छे हो में तुमसे बहुत प्यार करती हूँ और फिर उसने मेरे होंठो पर किस किया और उसने मुझे भी बोला कि तुम भी मुझे बहुत अच्छे लगते हो, में तुम्हे बहुत प्यार करती हूँ और फिर वो कुछ देर बाद अपने घर पर चली गई.

Aug 15, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

लिली एक पहेली
Jija ne apni sali ko seduce kar ke choda
स्कूल फ्रेंड के साथ सेक्स
गैंग बैंग चुदाई हुई माँ की
Super Two Sexy Girl | Sex Story Lovers
पहली बार सेक्स में 5 लोगो संग गैंगबैंग चुदाई
The Adventure With My Mother - 2
Ayesha Ko Choda Kashmir Main
Kavita- A Virgin From Mail To Bed
Meri Pyaari Didi - Indian Sex Stories
Threesome With My Gf And Her Sister
Kamasutra Tales - Indian Sex Stories
Online Chat To Real Sex
Mere Cousin Ne Mujhe Choda
Young IT Guy Fucked Bangalore MILF
Mere Area Ki Rupali Bhabhi
One Groom And Three Wives
Fucked My Neighbour Tamil Aunty
Part 12 - Seduction Of Junior
Mysore Aunty Satisfied Her Sex Hunger
Lovemaking With Simran - Wow
घर की बात घर मे • Hindi sex kahani
मैं कैसे एक चुड़दकड़ बन गयी • Hindi sex kahani
मा को रंडी बनते देखा • Hindi sex kahani
My Dick Was So Rough On Marriage Night
Desi sex for my wife was amazing thing when she had desi sex in group
She had a better knowledge of playing with penis as she did the best
Homepage - Sucksex Urdu
Arab videos - Sucksex
The neighbor - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *