HomeSex Story

अमेरिका वाली भाभी की चुदाई

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, में अभिषेक एक बार फिर से अपना एक और नया सेक्स अनुभव लेकर आया हूँ. दोस्तों मुझे मेरी पिछली कहानी के लिए आप सभी के ढेर सारे मैल मिले जिसके लिए आप सभी लोगों को बहुत बहुत धन्यवाद और अब में आपको बताऊंगा कि कैसे मैंने अपने 6 इंच के लंड से मेरी अमेरिका वाली भाभी की चुदाई करके उनकी प्यास बुझाई? और अब में आप लोगों का ज्यादा समय खराब ना करते हुए सीधे अपनी आज की कहानी पर आता हूँ.

दोस्तों यह तब की बात है जब मेरे घर में शादी का माहौल था क्योंकि उस समय मेरी दीदी की शादी थी और हम लोग उसकी तैयारियां कर रहे थे. हमने हमारे सभी मिलने वाले रिश्तेदारों को शादी में बुलाया था. में घर में अकेला हूँ तो इसलिए मुझसे ही सारी तैयारियां करनी थी और उस समय तक घर का सभी काम करीब करीब खत्म हो चुका था और अब एक के बाद एक हमारे रिश्तेदार आ रहे थे और घर में उस समय बहुत ख़ुशी का माहौल था. तभी एक फोन आया जिससे मेरी माँ ने बात की. उधर से मेरे भैया की आवाज थी और वो मेरी माँ से बोल रहे थे कि वो वहां से हमारे घर के लिए निकल रहे है.

फिर माँ ने भैया से बात करने के बाद मुझसे बोला कि कल भाई फ्लाइट से आ जायेंगे और तुझे उन्हे सुबह जल्दी उठकर एयरपोर्ट लेने जाना है तो मैंने भी कहा कि हाँ ठीक है और दूसरे दिन सुबह में उठकर एयरपोर्ट चला गया और वहां पर पहुंचकर मैंने देखा कि तब तक भाई और भाभी आ गये थे.

हम लोग मिले और गाड़ी की तरफ चल दिए. मैंने देखा कि मेरी भाभी तो उस समय जीन्स और टॉप में थी और वो क्या मस्त माल लग रही थी? उनकी हाइट करीब 5.6 थी और फिगर का आकार करीब 30-32-36 था और उनका रंग दूध जैसा सफेद था वो दिखने में एकदम अँग्रेज़ लग रही थी और में तो उनको देखकर पागल ही हो गया जिसकी वजह से मेरा 6 इंच का पप्पू पेंट में तनकर खड़ा हो गया.

फिर हम लोग घर पर पहुंचे. वहां पर भैया भाभी की खूब खातिरदारी हुई और भाभी को मैंने उनका रूम दिखा दिया और वो मुझे सेक्सी नजर से देख रही थी. मेरा लंड पेंट में अब तम्बू बना खड़ा हुआ था जिसको शायद उन्होंने भी देख लिया और फिर एक सेक्सी आअहह भरी और फिर वो रूम में पहुंचकर अपने कपड़े बदलने लगी और में वापस चला आया.

दोस्तों भाभी जब नीचे उतरकर आई तो वो एक मस्त हॉट मेक्सी टाइप कपड़े पहने हुई थी, वाह क्या मस्त माल लग रही थी, एकदम गहरे गले की मेक्सी में उनके बूब्स आधे से ज्यादा बाहर दिख रहे थे और में लगातार घूर घूरकर उनकी उभरी हुई गोरी गोरी छाती को देखे जा रहा था. तभी उन्होंने मुझे एक शरारती स्माइल दी और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम बहुत अच्छे दिखते हो. फिर मैंने भी उनसे कह दिया कि तुम भी बहुत मस्त माल हो भाभी और हम दोनों हंस पड़े.

READ  कभी नहीं भूलने देगी वोह चुदाई की रात

फिर भाभी मुझसे बोली कि मुझे अपना घर तो दिखाओ क्या क्या कहाँ है? तो में उनको पूरा घर दिखाने लगा और वो मुझसे बार बार जानबूझ कर चिपक रही थी और बहुत हंस हंसकर मुझसे बातें कर रही थी, लेकिन दोस्तों अब मुझे उसके बाद शॉपिंग के लिए शहर जाना था और यह बात मैंने उनसे कही तो भाभी मुझसे बोली कि चलो में भी तुम्हारे साथ चलती हूँ और मुझे भी कुछ सामान लेना है और फिर हम दोनों गाड़ी से बाजार की तरफ चल दिए और कुछ देर चलने के बाद रास्ते में भाभी ने मुझसे पूछा कि आपकी क्या कोई गर्लफ्रेंड है? तो मैंने कहा कि नहीं तो भाभी ने कहा कि फिर तुम इसको कैसे अपने काबू में करते हो? और वो मुझसे यह बात कहकर हंस पड़ी.

फिर मैंने उससे बोला कि जब से मैंने आपको देखा है इसके ऊपर मेरा कंट्रोल ही नहीं होता, वो थोड़ा मुस्कुराते हुए मुझसे बोली कि अच्छा तो यह बात है, यह मुझे बड़ा भूखा लगता है लाओ इसे में आज शांत ही किए देती हूँ और उन्होंने अपना एक हाथ मेरी पेंट पर रख दिया और पेंट की चैन खोलकर मेरे लंड को पकड़ लिया और बोली कि वाह तुम्हारा बेबी कितना बड़ा है. दोस्तों वो बहुत खुश लग रही और वो अब मेरे लंड को सहलाने लगी जिसकी वजह से उनके मुलायम गोरे हाथों का स्पर्श पाकर मेरा लंड बहुत ही कम समय में तनकर खड़ा हो गया.

फिर उसके बाद वो नीचे झुककर मेरे लंड को अपने मुहं में लेकर चूसने लगी. कसम से दोस्तों में तो एकदम पागल हो गया था और मेरी गाड़ी अपना रास्ता भटकने लगी थी कि तभी मैंने उनको रोक दिया और अपने एक बहुत अच्छे दोस्त को तुरंत फोन कर दिया, वो थोड़ी ही दूरी पर रहता था और वो उस समय अपनी नौकरी पर गया हुआ था और मैंने उससे उसके रूम की चाबी ली और उसके रूम पर चला गया और अब भाभी झट से सब कुछ समझ चुकी थी कि अब उनके साथ क्या क्या होने वाला है?

फिर मैंने देर ना करते हुए अंदर से दरवाजा बंद किया और भाभी को अपनी बाँहो में भर लिया और वो मुझे किस करने लगी, वो एकदम फ्रेंच तरीके से मुझे किस कर रही थी और में तो एकदम पागल हुआ जा रहा था और मन ही मन भगवान को बहुत बहुत धन्यवाद दे रहा था, क्योंकि अमेरिका का माल वो भी आज मेरे हाथ में जो आ गया था. फिर बीस मिनट तक लगातार किस करने के बाद वो एकदम गरम हो चुकी थी और फिर वो ज्यादा देर ना करते हुए मेरे सारे कपड़े खोलने लगी और में अब बस अंडरवियर में रह गया था. वो मेरे लंड को अंडरवियर के ऊपर से सहलाने लगी और जीभ से चाटने लगी.

READ  Jawan ladki ki chut me lund diya

फिर उन्होंने मेरी अंडरवियर को नीचे करके लंड देखा तो वो एकदम से डर गई और उनके मुहं से निकला वाह कहाँ से लाए हो तुम इतना बड़ा लंड? तुम्हारे भाई का तो इससे आधा भी नहीं है और वो अब बहुत खुश होकर मेरे लंड को हिलाने लगी और फिर मुहं में लेकर चूसने लगी जिसकी वजह से मेरे मुहं से सिसकियाँ निकल गई आआहह उफफ्फ्फ्फ़ भाभी हाँ थोड़ा और ज़ोर से चूसो हाँ आप इसे पूरा मुहं में लो और अब वो लंड को अपने गले तक ले जाने लगी और ज़ोर ज़ोर से लोलीपोप की तरह चूसने लगी.

वो बिल्कुल एक पॉर्न फिल्म की रंडी की तरह मेरा लंड चूस रही थी और करीब 15 मिनट लंड को चूसने के बाद मुझे लगा कि में अब झड़ ना जाऊँ इसलिए मैंने जल्दी से उन्हे बेड पर लेटा लिया और उनके सारे कपड़े खोल दिए. दोस्तों उनका क्या मस्त फिगर था? पूरा गोरा बदन और नशीली आँखे. में किसी भूखे शेर की तरह उनके बूब्स और होंठो चूसने लगा और हमने जोश में आकर सक करना शुरू कर दिया, जिसकी वजह से वो सिसकियाँ ले रही थी और लगातार कुछ बड़बड़ा रही थी हाँ और ज़ोर से अभी सक करो मुझे ऊऊहह्ह्ह्ह वाह मज़ा आ गयाउफ्फ्फ्फ़ अभी आह्ह्ह्ह.

फिर हम दोनों 69 पोज़िशन में हो गये और अब में उनकी चूत में एक उंगली करने लगा और अपनी जीभ को डालने लगा. जिसकी वजह से वो पागल हुई जा रही थी और मेरे 15 मिनट चूसने के बीच वो दो बार झड़ चुकी थी. फिर बोली कि अभी प्लीज अब तुम मुझे जमकर चोद दो और मेरी आग को शांत कर दो, मेरी चूत बहुत प्यासी है प्लीज और उन्होंने मेरे लंड को पकड़कर अपनी चूत पर रख दिया और मैंने एक जोरदार धक्का दे दिया.

मेरा आधा लंड अब उनकी चूत में जा चुका था और वो बहुत ज़ोर से चिल्लाई ऊऊईईईई माँ मर गई आह्ह्ह्ह. दोस्तों अब तक हम दोनों पूरे गरम हो चुके थे और वो कमरा भी पूरा गरम था. फिर मैंने एक धक्का और दे दिया तो उनकी चूत में मेरा पूरा लंड अंदर घुस गया वो ज़ोर से चिल्लाने लगी उफफ्फ्फ्फ़ आऐईईईइ प्लीज बाहर निकालो, मुझे बहुत दर्द हो रहा है और अब उनकी आँखों से आंसू बाहर निकलने लगे थे.

READ  अपनी पड़ोसन को रात भर चोदा

फिर में पांच मिनट रुका और फिर मैंने दोबारा चुदाई शुरू की तो वो अब भी ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी हाँ चोदो मुझे और ज़ोर से ऊईईईई मेरी जान ऊओफ़्फ़्फ़्फ़ तुम मेरे पति हो, प्लीज ज़ोर से चोदो मुझे और में ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चुदाई करने लगा और वो मुझे अपनी और खींच रही थी और किस कर रही थी. फिर मैंने उसको उठाया और घोड़ी बनने को कहा.

वो उस समय कांप रही थी और एक बार झड़ चुकी थी. फिर मैंने उसके पीछे से चूत में अपना लंड डाल दिया और वो चिल्लाने लगी और में उसे लगातार ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोदने लगा मैंने उसे करीब 30 मिनट तक लगातार चोदा और वो तब तक 4 बार झड़ चुकी थी और फिर मेरा भी झड़ने का समय आ गया था. फिर मैंने उनसे पूछा कि में अपना वीर्य कहाँ निकालूं?

तो वो मुझसे बोली कि तुम मेरे मुहं में ही झड़ जाओ और फिर मैंने अपना लंड तुरंत चूत से बाहर निकालकर उसके मुहं में डाल दिया और में उसके मुहं में ही झड़ गया. फिर उसने मेरा लंड चाट चाटकर साफ कर दिया और उसके कुछ देर तक हम दोनों लेटे रहे और फिर हम लोग उठकर शॉपिंग करने बाजार चले गये तो वो मुझसे बोली कि तुम बहुत अच्छे हो और में तुमसे बहुत प्यार करती हूँ.

Aug 8, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

टाईट चूत को फाड़ डाला XXX Hardcore Sex Stories
मम्मी और पड़ोसन आंटी का लेस्बिअन सेक्स देखा
नीतू की चूत और गाण्ड चुदाई
कामिनी मेरी सेक्सी गर्लफ्रेंड
ज्योति की ज्वाला और मेरे लंड का उबाला
भतीजी को नींद में चोदा
पड़ोसन के साथ होली में बीवी की बदली
पति के दोस्त ने मुझे जीत लिया
स्कूल फ्रेंड के साथ सेक्स
माँ चुदी दोस्त आशीष से
गर्लफ्रेंड की सहेलियों की चटाई
कासिम ने लूटी मम्मी की जवानी
Massage client aunty ke sath sex
Mausi ki ladki ki chut ki pahli chudai
दीदी की कुंवारी चूत की चुदाई की
भाबी की बुर का पानी पि कर प्यास मिटाई
चूची मसल कर चोदा मामी को
पापा के रिटायर्ड दोस्त ने मेरी जवानी
टेंसन बहुत थी चूत मिली आनंद हो गयी
रात भर चोदा मादरचोद भाई ने
होटल में ले जाकर बड़ी दीदी की भोसड़ी चोदी
मेरी लंड की दीवानी बनी रखैल की बेटी
गरम पड़ोसन की नरम चूत खुन से धुल गई
चूत का नशा - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
My Horny Bhabhi – 1
Hamari Anokhi Group Sex | Sex Story Lovers
Fuck In An Unforgotable Dream
A Sex Relation Between Tenant And Landlord
Economics Ipshita Madam Ki Chudai
है! लिंग बढ़ाने का तरीका! रिया भाभी को बात

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *