अम्मी अब्बू और जुनेद खालू

दोस्तों मेरा नाम हसनैन हैं और मैं लखनऊ से हूँ. मेरी अम्मी का नाम जुबेदा हैं और वो ४० साल की हैं, मेरे अब्बू लियाकत की उम्र ४५ साल हैं और वो एक फेक्ट्री में काम करते हैं. जुनेद खालू एक रईस आदमी हैं और वो अक्सर हमारे घर पर आते हैं. जुनेद खालू की वाइफ यानी की  मेरी खाला की कुछ साल पहले डेथ हो गई थी और उन्होंने दूसरी शादी नहीं की हैं. मेरी अम्मी एक हॉट औरत हैं और वो बड़े ही सेक्सी कपडे पहनती हैं. अक्सर घर में तो वो ढीली नाइटी ही पहनती हैं जिसमे उसके चुंचे इधर से उधर होते थे. मुझे अपनी अम्मी के ऊपर कभी डाउट नहीं हुआ था. लेकिन एक दिन जब मैंने उसे अब्बू और जुनेद खालू के साथ देखा तो मैं दंग ही रह गया. यह दोनों साढूभाई ने साथ में मिल के अम्मी की चूत का और गांड का किमा बना दिया था. ये थ्रीसम सेक्स की कहानी आज मैं आप लोगो के लिए ले के आया हूँ, अब आप सीधे ही इस कहानी को पढ़े.

अम्मी की थ्रीसम चुदाई देखी

अम्मी अपने कमरे में थी जब मैं घर आया क्रिकेट खेल के. मैंने सीधे ही किचन से ठंडा पानी लिया और पिने लगा. मैंने देखा की पापा के जुते भी बहार ही थे और वहां पर एक और जेंट्स चप्पल भी थे. मुझे लगा की शायद कोई गेस्ट आये होंगे. तभी अम्मी के कमरे से जोर जोर से हंसने की आवाजे आने लगी. मैंने पहले तो गौर नहीं किया लेकिन जब हंसी के साथ आह आह की सिसकियाँ भी निकल पड़ी तो मैंने उठ के दरवाजे के होल से अन्दर देखा. अन्दर के सिन को देख के मेरी आँखे ही खुली रह गई. अन्दर मेरी अम्मी अनब्बू का और जुनेद अंकल का थ्रीसम काण्ड चालु था.

READ  चुदासा फेयरवेल

सोफे के ऊपर अम्मी बिच में बैठी हुई थी. एक तरफ अब्बू थे जो सोफे के ऊपर खड़े हुए अपना लोडा अम्मी के मुहं में डाल के बैठे हुए थे. और दूसरी तरफ से जुनेद खालू मेरी अम्मी की निपल्स को अपने मुहं में दबा के चूस रहे थे. मैंने लाइफ में पहली बार ही अपने माँ के बूब्स देखे थे. वो नाइटी से भी ज्यादा हॉट लग रहे थे और उनके निपल्स एकदम गहरे काले रंग के थे. गोरे बूब्स पर यह काले निपल्स जैसे बुरी नजर से बचने के लिए ही थे. जुनेद खालू भी एकदम नंगे थे और उनका मजबूत लंड खड़ा हुआ था.

अम्मी ने लंड चूसते हुए ही जुनेद अंकल के माथे को पकड के खिंचा. और अंकल को यह इशारा समझ में आ गया. वो मेरी अम्मी की जांघो के पास बैठ गए और अम्मी ने अपनी दोनों टाँगे खोल दी. अम्मी की चूत जुनेद खालू के मुहं के पास थी. ये देसी चूत बाल से एकदम भरी हुई थी और छेद दूर से ही सही लेकिन एकदम चिकना नजर आ रहा था. जुनेद खालू ने अपनी जबान को अम्मी की चूत पर रख के किस किया तो अम्मी ने लंड मुहं में होने के बावजूद भी जो तसल्ली की सिसकी ली की मुझे कानो तक उसकी आहट हुई. जुनेद अंकल अब जबान से मेरी अम्मी की चूत को टटोल रहे थे और गांड के छेद को भी बिच बिच में किस देते थे.

इधर अब्बू ने अब अम्मी के बालों को पकड़ लिया और उन्हें खिंच के मुहं को चोदने लगे. अम्मी की होंठो के साइड से झाग निकल आया और वो आह आह कर के लंड को चूसती गई.

READ  Divorced lady ke sath sex kiya

१० मिनिट तक अम्मी की चूत को चूसने के बाद अब जुनेद खालू खड़े हुए और उन्होंने अपने लंड पर एक कंडोम लगा लिया. कंडोम आधा ही आ रहा था लंड पर क्यूंकि वो लंड था ही इतना बड़ा. जुनेद खालू ने लंड को हाथ में पकड़ के अम्मी की चूत को खोल के अन्दर घुसेड दिया. अम्मी अब्बू का लंड चूसते हुए चुदने लगी.

एक लंड गांड में एक लिया चूत में

अब्बू ने लंड मुहं से निकाला और वो सोफे पार बैठ के बोले, जुनेद तुम्हे बड़ी जल्दी होती हैं फुदी मारने की, थ्रीसम में पहले तुम ही घुसेड देते हो.

जुनेद अंकल माँ को चोदते हुए बोले, अब आप तो मुहं में लगे हुए थे इसलिए हमने पेल दिया इन्हें.

अब्बू ने कहा, चलिए कोई नहीं हम पान चबा लेते हैं थोडा सा.

अब्बू ने पान की पुडिया निकाल के पान मुहं में ले लिया. अब तक जुनेद खालू का पूरा लंड अम्मी के बुर में था और वो जोर जोर से अपनी गांड को हिला के चुदवा रही थी. अम्मी के बूब्स हिल रहे थे चुदाई के झटको की वजह से और वो बड़ी ही हॉट लग रही थी लंड लेते वक्त. अब अब्बू ने पान चबाते हुए ही अम्मी को इशारा किया. अम्मी ने जुनेद खालू का कन्धा पकड़ा और वो निचे हुई. अब जुनेद खालू जमीन पर लेट गए और अम्मी उनके ऊपर चढ़ गई. जुनेद खालू ने लंड चूत में भर के चोदना चालू कर दिया. अब अम्मी की बड़ी गांड अब्बू के सामने थी जिसे देख के वो लंड को हिला रहे थे. फिर वो अम्मी की गांड के पास आये और अपने लंड को छेद पर रख दिया. उन्होंने सिर्फ लंड छेद पर घुसा एक मिनिट तक और फिर धीरे से अपना सुपाड़ा अन्दर किया.

READ  मौसी की लड़की की सिल तोड़ चुदाई

अह्ह्ह्हह अह्ह्ह्हह्ह की आवाज से अम्मी ने गांड में लंड घुसने की सूचना दे दी. ये थ्रीसम अब मस्त हॉट हो गया था क्यूंकि अम्मी की चूत और गांड दोनों में एक एक लंड घुसा हुआ था. अम्मी को निचे से जुनेद खालू चोद रहे थे और ऊपर से अब्बू ने गांड में डंडा दिया हुआ था. अम्मी जोर जोर से गांड को हिला के दोनों लंड को प्यार दे रही थी. मैं तो यह सब और नहीं देख सका और इस थ्रीसम को आधा ही देख के मैं घर से बहार निकल गया!

Aug 26, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *