HomeSex Story

अम्मी अब्बू और जुनेद खालू

Like Tweet Pin it Share Share Email

दोस्तों मेरा नाम हसनैन हैं और मैं लखनऊ से हूँ. मेरी अम्मी का नाम जुबेदा हैं और वो ४० साल की हैं, मेरे अब्बू लियाकत की उम्र ४५ साल हैं और वो एक फेक्ट्री में काम करते हैं. जुनेद खालू एक रईस आदमी हैं और वो अक्सर हमारे घर पर आते हैं. जुनेद खालू की वाइफ यानी की  मेरी खाला की कुछ साल पहले डेथ हो गई थी और उन्होंने दूसरी शादी नहीं की हैं. मेरी अम्मी एक हॉट औरत हैं और वो बड़े ही सेक्सी कपडे पहनती हैं. अक्सर घर में तो वो ढीली नाइटी ही पहनती हैं जिसमे उसके चुंचे इधर से उधर होते थे. मुझे अपनी अम्मी के ऊपर कभी डाउट नहीं हुआ था. लेकिन एक दिन जब मैंने उसे अब्बू और जुनेद खालू के साथ देखा तो मैं दंग ही रह गया. यह दोनों साढूभाई ने साथ में मिल के अम्मी की चूत का और गांड का किमा बना दिया था. ये थ्रीसम सेक्स की कहानी आज मैं आप लोगो के लिए ले के आया हूँ, अब आप सीधे ही इस कहानी को पढ़े.

अम्मी की थ्रीसम चुदाई देखी

अम्मी अपने कमरे में थी जब मैं घर आया क्रिकेट खेल के. मैंने सीधे ही किचन से ठंडा पानी लिया और पिने लगा. मैंने देखा की पापा के जुते भी बहार ही थे और वहां पर एक और जेंट्स चप्पल भी थे. मुझे लगा की शायद कोई गेस्ट आये होंगे. तभी अम्मी के कमरे से जोर जोर से हंसने की आवाजे आने लगी. मैंने पहले तो गौर नहीं किया लेकिन जब हंसी के साथ आह आह की सिसकियाँ भी निकल पड़ी तो मैंने उठ के दरवाजे के होल से अन्दर देखा. अन्दर के सिन को देख के मेरी आँखे ही खुली रह गई. अन्दर मेरी अम्मी अनब्बू का और जुनेद अंकल का थ्रीसम काण्ड चालु था.

सोफे के ऊपर अम्मी बिच में बैठी हुई थी. एक तरफ अब्बू थे जो सोफे के ऊपर खड़े हुए अपना लोडा अम्मी के मुहं में डाल के बैठे हुए थे. और दूसरी तरफ से जुनेद खालू मेरी अम्मी की निपल्स को अपने मुहं में दबा के चूस रहे थे. मैंने लाइफ में पहली बार ही अपने माँ के बूब्स देखे थे. वो नाइटी से भी ज्यादा हॉट लग रहे थे और उनके निपल्स एकदम गहरे काले रंग के थे. गोरे बूब्स पर यह काले निपल्स जैसे बुरी नजर से बचने के लिए ही थे. जुनेद खालू भी एकदम नंगे थे और उनका मजबूत लंड खड़ा हुआ था.

READ  सबिता भाबी को नंगा करके चोदा भाग

अम्मी ने लंड चूसते हुए ही जुनेद अंकल के माथे को पकड के खिंचा. और अंकल को यह इशारा समझ में आ गया. वो मेरी अम्मी की जांघो के पास बैठ गए और अम्मी ने अपनी दोनों टाँगे खोल दी. अम्मी की चूत जुनेद खालू के मुहं के पास थी. ये देसी चूत बाल से एकदम भरी हुई थी और छेद दूर से ही सही लेकिन एकदम चिकना नजर आ रहा था. जुनेद खालू ने अपनी जबान को अम्मी की चूत पर रख के किस किया तो अम्मी ने लंड मुहं में होने के बावजूद भी जो तसल्ली की सिसकी ली की मुझे कानो तक उसकी आहट हुई. जुनेद अंकल अब जबान से मेरी अम्मी की चूत को टटोल रहे थे और गांड के छेद को भी बिच बिच में किस देते थे.

इधर अब्बू ने अब अम्मी के बालों को पकड़ लिया और उन्हें खिंच के मुहं को चोदने लगे. अम्मी की होंठो के साइड से झाग निकल आया और वो आह आह कर के लंड को चूसती गई.

१० मिनिट तक अम्मी की चूत को चूसने के बाद अब जुनेद खालू खड़े हुए और उन्होंने अपने लंड पर एक कंडोम लगा लिया. कंडोम आधा ही आ रहा था लंड पर क्यूंकि वो लंड था ही इतना बड़ा. जुनेद खालू ने लंड को हाथ में पकड़ के अम्मी की चूत को खोल के अन्दर घुसेड दिया. अम्मी अब्बू का लंड चूसते हुए चुदने लगी.

एक लंड गांड में एक लिया चूत में

अब्बू ने लंड मुहं से निकाला और वो सोफे पार बैठ के बोले, जुनेद तुम्हे बड़ी जल्दी होती हैं फुदी मारने की, थ्रीसम में पहले तुम ही घुसेड देते हो.

READ  लंबे बाल वाली विदेशी पर्यटक की चुदाई

जुनेद अंकल माँ को चोदते हुए बोले, अब आप तो मुहं में लगे हुए थे इसलिए हमने पेल दिया इन्हें.

अब्बू ने कहा, चलिए कोई नहीं हम पान चबा लेते हैं थोडा सा.

अब्बू ने पान की पुडिया निकाल के पान मुहं में ले लिया. अब तक जुनेद खालू का पूरा लंड अम्मी के बुर में था और वो जोर जोर से अपनी गांड को हिला के चुदवा रही थी. अम्मी के बूब्स हिल रहे थे चुदाई के झटको की वजह से और वो बड़ी ही हॉट लग रही थी लंड लेते वक्त. अब अब्बू ने पान चबाते हुए ही अम्मी को इशारा किया. अम्मी ने जुनेद खालू का कन्धा पकड़ा और वो निचे हुई. अब जुनेद खालू जमीन पर लेट गए और अम्मी उनके ऊपर चढ़ गई. जुनेद खालू ने लंड चूत में भर के चोदना चालू कर दिया. अब अम्मी की बड़ी गांड अब्बू के सामने थी जिसे देख के वो लंड को हिला रहे थे. फिर वो अम्मी की गांड के पास आये और अपने लंड को छेद पर रख दिया. उन्होंने सिर्फ लंड छेद पर घुसा एक मिनिट तक और फिर धीरे से अपना सुपाड़ा अन्दर किया.

अह्ह्ह्हह अह्ह्ह्हह्ह की आवाज से अम्मी ने गांड में लंड घुसने की सूचना दे दी. ये थ्रीसम अब मस्त हॉट हो गया था क्यूंकि अम्मी की चूत और गांड दोनों में एक एक लंड घुसा हुआ था. अम्मी को निचे से जुनेद खालू चोद रहे थे और ऊपर से अब्बू ने गांड में डंडा दिया हुआ था. अम्मी जोर जोर से गांड को हिला के दोनों लंड को प्यार दे रही थी. मैं तो यह सब और नहीं देख सका और इस थ्रीसम को आधा ही देख के मैं घर से बहार निकल गया!

Aug 26, 2016Desi Story
READ  My Blissful Encounter | Sex Story Lovers

Content retrieved from: .

Related posts:

मौसी के बेटे की वाइफ भाभी ने चूत चुदवा ली
बूढा बिहारी नोकर
तिन दोस्तों से चूत चुदवाई
प्यासी चूत चोदने के लिए दोस्त को बुलाया
भाभी बनी मेरी सेक्सी गर्लफ्रेंड
पति के दोस्त ने मुझे जीत लिया
अपनी पड़ोसन को रात भर चोदा
मामी की गदराई जवानी को लूटा
मेरी और मेरी रंडी बीवी की चुदाई
ससुर ने गांड मारी बरसात में
कोठे वाली के साथ सेक्स का अनुभव
गर्लफ्रेंड को शादी के बाद प्रेग्नेंट किया
भाभी की सीक्रेट सेक्स की इच्छा
अंजली की दूसरी सुहागरात
मेरी पहली चुदाई उसमे भी दो लड़के
मेरी चूत की गर्मी को मेरा भाई दूर
भाभी की चुदाई - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
भाबी की बुर का पानी पि कर प्यास मिटाई
देसी लड़की की वर्जिन चूत चोद दी
पहली बार सेक्स कैसे हुआ
वो मेरे पापा थे जिसने मेरी बीवी की चुदाई की
चुदाई की क्लास ली बहन की
जवान लड़की की बुर चुदाई की गर्म कहानी
Tumse Chudwana Chahti Hun Chod Do Mujhe
कबाड़ी के खेल में गांड मरवाई
थोड़ा ही घुसाउंगा बोला पर पूरा पेल दिया भाई ने
Seerat Kapoor Height, Weight, Age, Boyfriend, Biography & More
प्यासी औरत की कहानी – में आज से तेरे लंड की गुलाम हूँ आआहह और ज़ोर से आहहू Hindi sex stories
सुहागरात में तीन लोगो ने मुझे जम कर चोदा – एक नम्बर की रंडी की तरह हो भाभी Indian Sex Stories
है! लिंग बढ़ाने का तरीका! रिया भाभी को बात

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *