HomeSex Story

आंटी ने ब्याज के लिए गांड मरवाई

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राहुल है और मेरी इस साईट पर ये पहली स्टोरी है. इसमें एक आंटी जिसका फिगर 34-26-34 है, जो कि दिखने में बहुत मस्त थी, एकदम माल और अंदर से और भी माल थी. मेरी उनके लिए कभी ग़लत सोच भी नहीं थी, लेकिन जब उन्होंने मुझमें रूचि लेना चालू किया तो मेरे अंदर का हैवान जाग गया. उसका पति सरकारी ड्यूटी में था और ज्यादा घर पर नहीं रहता था, वो 32 साल की थी और उसको एक लड़का था, वो बहुत स्वीट था और में भी स्वीट हूँ.

ये घटना 19 दिन पहले घटी, जो मुझे रोज जन्नत दिखाती है. उनका नाम अंजली था और जो बहुत ही अच्छी थी. मेरे पास कई बार जब पैसे नहीं रहेते तो में उनसे माँगता और वो मुझे देती थी, लेकिन बदले में वापस भी कर देता, लेकिन वो जब भी पैसे लेती और देती तो मुझे टच करने की कोशिश करती, लेकिन में उस पर ध्यान नहीं देता था. मेरी बिल्डिंग के सभी मर्दो की नज़र उस पर थी और वो मेरी ड्रीम गर्ल भी थी, लेकिन में अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल में रखता, लेकिन वो जानती थी और आज भी में उसके मज़े ले रहा हूँ और वो मुझे अच्छे-अच्छे गिफ्ट भी देती थी, में उन सब गिफ्ट को संभाल कर रखता था.

मेरा घर और उसका घर एक ही फ्लोर पर था, वो मेरे घर पर आती जाती रहती थी और मुझे देखकर स्माईल करती, तो में भी उसे स्माईल करता था. एक बार ऐसा हुआ कि मुझे ज्यादा पैसे की जरुरत थी तो उन्होंने मुझे दिए, लेकिन जब में वापस करने गया तो वो ब्याज माँगने लगी तो में समझा नहीं और बोला क्या चाहिए? तो वो बोली समय आने पर तुम्हें सब पता चल जायेगा. फिर में वहाँ से चला गया.

एक दिन अचानक से मुझे एक अंजान नम्बर से मैसेज आया. फिर मैंने रिप्लाई किया तो पता चला कि वो अंजली है. फिर में सोचने लगा कि ऐसा क्या है? फिर कई दिनों तक वो मुझे फॉर्वर्ड मैसेज भेजने लगी. एक दिन मैंने ही लिखा और बात करनी शुरू की और फिर हम दोनों के बीच में दोस्ती बढ़ने लगी, अब वो अपनी सारी प्राइवेट बातें मुझसे कहने लगी.

READ  Maa Chudi Gair Mardo Se Part - 3

एक दिन दोपहर में उसका मुझे मैसेज आया कि घर आओ तो में उसके घर गया और वो एकदम गर्म लाल साड़ी पहनी थी और एकदम माल लग रही थी. फिर मैंने उससे ऐसा कहा तो वो स्माईल देने लगी. फिर वो मेरे लिए नाश्ता लाई और फिर उसने मुझसे कॉफी पूछी तो मैंने हाँ बोला.

फिर उसने मेरे लिए कॉफी बनाई और फिर जब वो कॉफी लाई तो कॉफ़ी मेरे ऊपर गिर गयी और मुझे वॉशरूम जाना पड़ा. अब वो भी वॉशरूम में आ गई और मुझसे अपने ब्याज के बारे में बात करने लगी, तो अब में समझ गया कि ये 32 साल की माल आज मेरे साथ जन्नत शेयर करने वाली है.

फिर जब हम बाहर आए तो में सोफे पर बैठा और वो कॉफी साफ़ करने लगी और उसके बूब्स बहुत बड़े- बड़े थे तो में उसके बूब्स देखने लगा. फिर वो मुझे देखकर और ज्यादा झुकने लगी तो फिर में समझ गया कि आज बहुत कुछ हो सकता है. फिर वो मेरे बाजू में आकर बैठ गई और मैंने टी.वी. चालू कर दी, तो उसमें एक गर्म मूवी आ रही थी तो मैंने वो लगा दी और वो मेरे और पास आने लगी.

फिर थोड़ी देर के बाद मैंने उसके कंधो पर सर रखा तो उसने मेरी जांघ पर हाथ रख दिया. फिर उस मूवी में एक किसिंग सीन आया, जिसने मेरा लंड पूरा खड़ा कर दिया. फिर क्या था? अब में भी उससे थोड़ा और चिपकने लगा और उसके माथे पर किस किया तो उसने भी मेरा साथ दिया. फिर मैंने गर्दन पर और फिर थोड़ी देर के बाद लिप पर किस किया. फिर 15 मिनट के बाद वो मेरे लंड को पकड़कर सहला रही थी और में उसके बूब्स को सहला रहा था.

READ  पड़ोसन सरदारनी की मस्त गांड

फिर हम बेडरूम में गये और फिर मैंने उसकी साड़ी उतारी, फिर ब्लाउज, फिर ब्रा जो कि काले कलर की थी, उसके बूब्स बड़े मस्त थे. अब जैसे ही मैंने उसकी ब्रा खोली तो वो मुझे और ज्यादा सिड्यूस करने लगी. फिर उसने मेरे कपड़े उतारे और मेरे लंड को अपने मुँह में लेने लगी और अब में भी मज़े ले रहा था.

फिर उसने मेरे लंड को इतना चूसा कि में पागल हो गया. फिर मैंने उसे मेरे ऊपर लिया और उसके बूब्स चूसने लगा. अब में वो सब करते-करते उसका पेटिकोट उतारने लगा.

फिर वो बोली कि मुझे आज तक इतना नशा मेरे पति ने भी नहीं दिया है. फिर में बोला डार्लिंग अभी तो ये शुरुवात है और अब में उसकी पेंटी के पास गया और फिंगरिंग शुरू की. फिर मैंने देखा कि वो बहुत गर्म है. फिर मैंने उसकी पेंटी खोली और अब में उसकी चूत चूसने लगा.

फिर 15 मिनट के बाद वो बोली कि अब रुका नहीं जाता, डाल दो तो मैंने अपना लंड अन्दर डाला तो वो चिल्लाने लगी और बोली और अंदर डालो, तुम्हारा लंड बहुत मोटा और बड़ा है तो में ज़ोर-जोर से झटके देने लगा.

फिर थोड़ी देर के बाद वो डॉगी पोज़िशन में आ गई और फिर में और तेज-तेज डालने लगा. फिर अब वो मेरे ऊपर चढ़कर चुदने लगी, जैसे वो कई दिनों की प्यासी हो. फिर मेरा पानी निकलने में आया तो वो बोली कि मुझे पानी पीना है. फिर उसके पानी पीने के बाद वो बोली कि ये तो बहुत ज्यादा टेस्टी है. फिर क्या था? में थोड़ी देर रुका और फिर मैंने अपना लंड उसकी गांड में डालने की इच्छा जताई.

READ  Didi Ki Chut Badi Tight Thi

फिर वो बोली तुम पहले हो जो मेरी गांड में लंड डालेगा. फिर क्या था? जैसे ही मैंने अपना लंड डाला तो वो चिल्लाने लगी, अहह अहह्ह्ह्हह बहुत अच्छे, आई लव यू और डालो अहहहहहह्ह्ह्ह जान आ आह और डालो और डालो, तुम बहुत अच्छे हो और डालो, आह आ अहहा हहाह आ आ आ अहहा हह, अब में तुमसे रोज चुदवाऊंगी, चोदो तुम बहुत अच्छे हो और चोदो आ आ आ आ आ बहुत मज़ा आ रहा है. फिर हम दोनों थक गये और में उसे किस देकर घर चला गया और वो अपने बच्चे को लेने स्कूल चली गई.

Aug 11, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

दोस्तों ने मेरी माँ का गेंगबेंग किया और चुत फाड़ी
नई बॉस की गर्मी मिटाई
आशा भाभी के मन की मुराद
कोलेज की रंडियां - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
दीदी के देवर से चूत फड़वाई
चाची की चूत में खुजली
Naughty Girl In Metro - Indian Sex Stories
Innocent But Sexy Mom Part 2
Satisfied My Hot Divorced Aunt
Busty Friend Avni - Indian Sex Stories
Meri Pehli Chudai - Indian Sex Stories
A Lady In The Office Cab
Sex With Vadina - Indian Sex Stories
Sasur Se Chudayi Karwayi Seduce Karke
Love Treatment – Part 3
Spandana Aunty Nenu Sex Chesam
Sex With Aunty From Pune
Milky Adventure Aravindo's Prospective - Indian Sex Stories
Sex With My Teacher Part - 2
मेरी बहन सब से कमाल की • Hindi sex kahani
कजीन बहिणीची कडक पुच्ची • Hindi sex kahani
Bengali Bhabhi Ke Nashile Boobs Ne Deewana Banaya • Hindi sex kahani
Didi Ki Chut Badi Tight Thi
Hot Housewife Let Me Fuck Her Juicy Pussy
Young Indian Girl Made To Have Sex With 3 Guys
How I Enjoyed On A Train With My Busty Girlfriend
Ass fuck fantasy fulfilled by hot ass girl
A rainy night and a stranger [Part-2]
Wet and lusty - Sucksex
The teasing eve - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *