HomeSex Story

कमीना टीचर की लंड था बड़ा घांसू

कमीना टीचर की लंड था बड़ा घांसू
Like Tweet Pin it Share Share Email
कमीना टीचर की लंड था बड़ा घांसू

मैं आपको एक नई कहानी सुनाने जा रही हूँ जो की बिल्कुल सच्ची कहानी है मैं 19 साल की हूँ और सुंदर लड़की हूँ  मेरी कहानी एक माँ और उसके आशिक़ द्वारा एक मासूम लड़की को गंदे कामों में धकेलने की है मेरे पापा एक बैंक में काम करते हैं और उनकी मम्मी के साथ पटती नही है वे हमेशा देर से घर आते हैं और खाना खा कर सो जाते हैं मेरी तरफ़ उनका ज़रा भी ध्यान नहीं है ये कोई 5 साल पहले की घटना है तब में 18 साल की थी। मम्मी ने मुझे पढ़ाने के लिए एक टीचर रखा था जिसकी उम्र क़रीब 28 साल की होगी। पहले ही दिन मम्मी ने उन्हें और मुझे अपने कमरे में बुलाया और हिदायतें देना शुरू कर दी।

मम्मी ने मुझसे टीचर के लिए चाय बनाने को कहा और मैं चली गई जब में चाय लेकर आई तब मैने देखा की मम्मी के कपड़े अस्त व्यस्त थे और टीचर के शर्ट पेर मम्मी के लंबे बाल थे। मम्मी का पावडर भी उन पर लगा हुआ था। में समझ गई थी कि वे दोनो प्यार कर रहे थे।

मुझे देख के वे पहले की तरह ही बैठ गये जैसे कि कुछ हुआ ही ना हो। टीचर शाम के 5 बजे आया करते थे और मुझे पढ़ाने और समझाने के बहाने इधर उधर हाथ फ़िराया करते थे। मुझे ये सब अच्छा नही लगता था। मगर मैं किससे अपनी बात कहती। एक दिन उन्होने मुझे कुछ याद करने को कहा था और मैने नही किया था। बस उन्होने मेरी गोल चूचियों की चुटकी ली और बोले की” तुम कुछ भी पढ़ती नही हो में तेरी मम्मी से बात करूँगा”।

READ  Trapped By Milkman - Part 2

इतना कहकर वे रसोई में चले गये जहाँ मम्मी खाना बना रही थी।

उनके आते ही मम्मी ने पूछा “तुम्हारा काम हो गया?”

उसने कहा “हाथ ही रखने नही देती, चूत क्या देगी। मेरा तो लंड बड़ा हो गया है उसे शांत करना पड़ेगा”।

मम्मी ने कहा।”मैं हूँ ना”

इतना कहकर उन्होने टीचर की पैंट का ज़ीप खोलकर टीचर के लंड को मुँह में लेकर चूसने लगी टीचर का लंड बहुत बड़ा था जिसे देखकर मेरी चूत में चींटियाँ रेंगने लगी। मैं वो दृश्य देख ना सकी और अपने रूम में आ गई। यह दृश्य मेरे मन में कई दिनो तक छाया रहा और मैं रात भर सो नहीं पाती थी।

कभी अपनी चूचियों को सहलाती तो कभी चूत को। मेरे बुर से पानी झरने लगता था। में यह सोचती थी की लंड को चूसना शायद अच्छा लगता होगा और यदि मैं किसी का लंड चूसती हूँ तो वो मेरी भी बुर चाटे। ये सोचकर मेरी चूत में खलबली मच जाती थी। मैं भी टीचर का लंड चूसने बेताब हो गई। उस दिन टीचर बोले “आओ तुम्हें ड्राइंग सीखा दूं”। मैं उनके पास बैठ गई और वे बहाने से मेरी चूचियों सहलाते रहे। मुझे यह अच्छा लग रहा था और मैंने अनजाने में अपनी टाँगें फैला दीं। बस उन्होने अपना हाथ वहाँ रखा और धीरे से मेरे बटन खोलने लगे।

मैने कहा,”मम्मी आ जाएगी अभी कुछ मत करो”

उसने कहा,”चल मेरी जान तेरी मम्मी भी मुझसे डलवाती है आ भी जाए तो भी कोई फ़रक नही पड़ेगा। उसने मुझे पूरी नंगी कर दिया और मेरी चूचियों और बुर को चाटने लगे और अपना लंड मेरे मुँह में दे दिया।

READ  Enjoyed With My Physics Teacher

इतना बड़ा लण्ड पाकर मैं ख़ुश हो गई और मज़े से चूसने लगी तभी मेरी मम्मी आ गई और ग़ुस्से से लाल होकर बोली ‘ये तुम दोनों क्या कर रहे हो। ज़रा मुझे भी बताओ”। टीचर ने कहा “में तुम्हारी लड़की को तैयार कर रहा हूँ। इसकी चूत बहुत मीठी है इसे तुम भी चाटो।” मेरी मम्मी ने अपना मुँह मेरी चूत पर रख दिया और चाटने लगी में टीचर ने अपना पूरा लंड मेरी मम्मी की चूत में घुसा दिया और फिर उसने मुझे जी भर के चाटना शुरू किया। मम्मी मेरे साथ की चुदाई मुझे नर्वस कर रही थी। मगर मन में यह बात भी थी की मम्मी ने मुझे सारी चीज़ें सिखाईं।

Desi Story

Related posts:

रात भर मुझसे चुदवाई और धमकी
बीवी के साथ हनिमून
रितिका मॅम आप बहुत
रम्भा खूब चुदी मेरे सामने और मैं बाहर
पापा के रिटायर्ड दोस्त ने मेरी जवानी
प्यारी भाबी की प्यासी बुर
दोस्त की माँ की भोसड़ी फाड़ सेक्स
बॉडी मालिश और खड़े लंड को मिली चूत
भूरी आँखों वाली कुंवारी छोकरी
Super Two Sexy Girl | Sex Story Lovers
Pyaasi Maa Ne Lund Chusa
रंगीन साली -रंगीला जीजा | Hindi Sex Kahani ,Kamukta Stories,Indian Sex Stories,Antarvasna
The Other Earth-Chapter 1 - Indian Sex Stories
Wife’s Sister Cuckold And Humiliated Me
Aunty Smitha And Her Friend
Chandana - My Masturbation Queen
Padosan Ki Chudai - Indian Sex Stories
Boss Er Cheley Ar Amar Maa
That Drunk Night - Indian Sex Stories
Melancholic Nights With Granny - Indian Sex Stories
A Dare In Rain Gone Across Part - 2
Bagal Ki Ruchi Ki Chudai
Son's Best Friend's Dad Blackmailed Me
बुआ की बेटी की चुदाई कहानी • Hindi sex kahani
Gaon Ki Bhabhi Ke Saath Chudai Ka Khel
Indian Erotic Gay Gnagbang Of Me By Three Dicks
Desi sex is all i wanted, some one fuck me please
My first sex lesson [PART 1]
The call girl - Sucksex
The second skin - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *