गर्लफ्रेंड की चुदक्कड़ सहेली

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम यश है और में एक मेडिकल स्टूडेंट हूँ. दोस्तों में और मेरी गर्लफ्रेंड (सारिका) और उसकी रूम पार्टनर (रोशनी) एक प्रोग्राम में गये थे. अब में आपको रोशनी के बारे में बता दूँ, वो बहुत सेक्सी और चुदक्कड़ लड़की है और उसका फिगर बहुत टाईट है. उसके बूब्स बहुत बड़े और गोरे है और उसकी गांड भी बहुत सेक्सी है. जब से में कॉलेज गया था, तब से में उसके बूब्स चूसने के सपने देखता था, मेरी गर्लफ्रेंड भी बहुत सेक्सी है और में उसे लगभग रोजाना चोदता हूँ और वो बहुत हॉट भी है. अब हम तीनों दिल्ली के एक होटल में एक ही रूम में रुके हुए थे और अब बहुत मस्ती करने के कारण हम तीनों बहुत थक जाते थे तो रोशनी जल्दी सो जाती थी, लेकिन में और मेरी गर्लफ्रेंड सेक्स करने के बाद सोते थे.

 

एक रात शायद रोशनी ने हमें सेक्स करते देख लिया था, लेकिन वो कुछ नहीं बोली और दूसरी तरफ मुँह करके सो गयी. फिर अगली रात जब मैंने और मेरी गर्लफ्रेंड ने सेक्स कर लिया तो मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से बोला कि आज में तुम दोनों के बीच में सोऊंगा तो उसने कहा कि ठीक है. अब में बीच में जाकर लेट गया.

फिर मैंने रात को महसूस किया कि कोई हाथ मेरी छाती पर है और एक पैर मेरे पैरों पर रगड़ रहा है, वो हाथ और पैर रोशनी के थे. अब में चुपचाप लेटा रहा. फिर थोड़ी देर के बाद मैंने नींद के बहाने रोशनी के बड़े-बड़े बूब्स के ऊपर अपने हाथ रख दिए और धीरे-धीरे उन्हें सहलाने लगा. फिर जब उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो में उसके बड़े-बड़े बूब्स को दबाने लगा और उसके पैरों पर अपने पैर रखकर रगड़ने लगा, शायद अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था.

READ  दोस्त की चाची लंड की प्यासी

फिर उसकी तरफ से भी कोई रेस्पॉन्स नहीं आया तो मैंने आगे बढ़ने की कोशिश की और उसकी टी-शर्ट को ऊपर उठा दिया, जिससे उसके बूब्स एक्सपोज़ हो गये. उसके बूब्स इतने बड़े थे कि मेरे हाथों में भी नहीं आ रहे थे. फिर मैंने उन्हें चूसना शुरू किया. अब उसके मुँह से आ आहहा की आवाज़ आई तो अब में समझ गया कि सिग्नल ग्रीन है. अब मैंने उसके बूब्स चूसने के बाद उसकी शॉर्ट नीचे कर दी और उस समय उसने अन्दर पेंटी नहीं पहनी थी. फिर मैंने जैसे ही उसकी झांट वाली चूत को हाथ लगाया तो वो कांप उठी.

फिर मैंने महसूस किया कि वो तो अच्छे से गीली हो चुकी है. अब मेरा लंड नहीं मान रहा था और अब में उसे चोदना चाहता था. फिर मैंने उससे कहा कि अब में तुम्हारी चूत में अपना लंड डालूँगा और तुम्हें चोदूंगा, तो उसने धीरे से आवाज़ में बोला कि थोड़ा धीरे करना. फिर मैंने कहा कि हाँ बेबी और फिर मैंने उसकी शॉर्ट पूरा नीचे कर दिया.

फिर मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू किया. अब वो तो पागल ही हो गयी और अब मेरी चुसाई से वो आ उहह हम्मम्म आआहा बेबी, फक मी, चूसो इस चूत को बोलने लगी. उसका चूत रस इतना टेस्टी था कि मज़ा ही आ गया. अब में उसके ऊपर आ गया और उसको लिप किस किया और धीरे-धीरे अपना लंड उसकी चूत में डालना शुरू किया, वो वर्जिन नहीं थी, लेकिन उसे बहुत मज़ा आ रहा था.

फिर मैंने उसके हाथों के बगल को किस किया और फिर उसकी गर्दन पर किस किया, फिर उसके बूब्स को किस किया और उसे चोदना शुरू किया. अब उसके मुँह से सुरीली आवाज सुनने से मेरा जोश और बढ़ता जा रहा था और में अपनी स्पीड भी तेज करता जा रहा था. अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था और अब वो अपने मुँह से आ उहह यायय्य्य्य फक मी बेबी, फक मी फास्ट और फास्ट बोलने लगी.

READ  सेक्सी बूब्स वाली लेंडलेडी को चोदा

फिर मैंने झट से उसके मुँह को बंद किया और बोला धीरे बेबी नहीं तो सारिका उठ जायेगी और फिर में उसे चोदने लगा. फिर मैंने उससे कहा कि तुम्हें बहुत मज़ा आ रहा है, अब पोज़िशन चेंज करते है और अब में उसे बाथरूम में ले गया और उसे थोड़ा आगे झुका दिया और पीछे से उसकी चूत मारने लगा.

फिर थोड़ी देर के बाद में बाथ टब में बैठ गया और उसे अपने ऊपर बैठा लिया और उसके बूब्स चूसते हुए उसे चोदना शुरू किया. अब वो भी उछल-उछलकर अपनी चुदाई करवा रही थी और अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था. फिर मैंने उससे कहा कि आई एम कमिंग, तो वो बोली बेबी अंदर मत छोड़ना.

फिर मैंने अपना लंड बाहर निकाला और उससे कहा कि अब तुम इसको चूसो तो वो उसे आईसक्रीम की तरह चूसने लगी और मैंने अपना पूरा माल उसके मुँह और बूब्स पर फैला दिया. फिर 35 मिनट की लगातार चुदाई के बाद वो थककर हाल बैहाल हो गयी और मुझसे चिपक कर लेट गई. फिर थोड़ी देर के बाद वो फिर से चुदने को तैयार हो गयी. उसने फिर से मेरा लंड चूसना शुरू कर दिया और अब में उसके बूब्स दबा रहा था तो उसे भी बहुत मजा आ रहा था.

फिर मैंने उससे बोला कि अब में तुम्हारे बूब्स के बीच में अपना लंड रगड़ना चाहता हूँ. फिर वो मेरी टांगो के बीच में आई और मेरे लंड पर थूकने लगी. फिर उसने मेरा लंड अपने दोनों बूब्स के बीच में फंसाकर हिलाने लगी और मेरी तरफ सेक्सी नज़रों से देखने लगी. अब में तो पागल ही होता जा रहा था.

READ  ट्रेन में गे सेक्स का अनुभव

फिर मैंने उसे अपनी तरफ खींचा और उसके सेक्सी लिप को चूसने लगा. अब में उसके पूरे मुँह को कुत्तों की तरह चाटने लगा और उसकी पूरी बॉडी को भी चाटने लगा. अब उसकी चूत की वो खुशबू तो मुझे पागल ही बना रही थी. फिर मैंने उसको उल्टा किया और उसकी चूत में पीछे से लंड डाल दिया और जोर-ज़ोर से हिलाने लगा और अब वो भी अपनी गांड उछाल-उछालकर जवाब दे रही थी. अब में उसे कुतिया स्टाईल में चोदने लगा और उसकी रसीली चूत में ही झड़ गया और उससे चिपक गया. फिर हम दोनों ने साथ में नहाये और फिर सो गये. फिर अगली रात जब में अपनी गर्लफ्रेंड को चोद रहा था तो वो भी अपनी चूत में उंगली कर रही थी.

अब में उसे देखकर और उत्तेजित होने लगा और में अपनी गर्लफ्रेंड को और जोर से चोदने लगा. उसके बाद मेरी गर्लफ्रेंड सो गयी. अब में अपनी रंडी को चोदने के लिए बिल्कुल तैयार था और इस बार मैंने नहाते हुये बाथटब में चुदाई मचाई.

Aug 7, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *