HomeSex Story

गैंग बैंग चुदाई हुई माँ की

गैंग बैंग चुदाई हुई माँ की
Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो फ्रेंड्स, मेरा नाम आयूष है और में आपके लिए एक नई स्टोरी लेकर आया हूँ. में आपको बता दूँ कि मेरी माँ का फिगर बहुत मस्त है और वो दिखने में बहुत सेक्सी है. अब मंगलवार सुबह में अपने दोस्तों से मिलने बाहर निकला, मेरे 4 दोस्त थे, वो सब घेरा बनाकर बातें कर रहे थे, उनके पीछे दीवार थी जिसमें एक छोटा सा छेद था और जहाँ से रास्ता था.

अब में यूँ ही उसमें से देखकर उनकी बातें सुन रहा था, मेरा दोस्त राज मेरे बर्थ-डे के बारे में बोल रहा था, जो कल था. फिर वो बोला कि अरे यार आयूष की माँ तो बहुत बड़ी माल है, कल बर्थ-डे में किसी भी तरह चोदना पड़ेगा, अब सब हाँ-हाँ बोल रहे थे. फिर राज बोला कि कल आयूष के पापा भी नहीं होंगे तो किसी भी तरह चोद देंगे, में जानता था कि यह लोग कुछ ना कुछ करने वाले थे, लेकिन में वहाँ से चला गया वरना पकड़ा जाता.

फिर अगले दिन मैंने घर पर सजावट कर दी और मेरे सारे फ्रेंड्स आ गये. अब वो सब बढ़िया तैयार हो कर आए थे, सिर्फ़ इतने ही लोग थे. फिर मेरी माँ आई, उस समय मेरी माँ ने टी-शर्ट पहनी थी और नीचे सिर्फ़ लेंहगी पहनी थी. अब उनकी टाईट गांड साफ़-साफ़ दिख रही थी, उनके बड़े बूब्स उनकी ब्रा के लिए बहुत बड़े थे इसलिए वो जैसे ही झुकती तो आधे से ज़्यादा बूब्स दिख जाते और मेरे सारे दोस्तों की नज़र उधर ही होती, लेकिन मेरा एक दोस्त दिख नहीं रहा था.

फिर थोड़ी देर में लाईट चली गयी और अब में जान चुका था कि ये सब मेरे दोस्त ने ही किया है, लेकिन उसने पूरी सोसाइटी की लाईट बंद कर दी थी. फिर वो सीढ़ियाँ चढ़ कर आया, अब अंधेरे में कुछ नहीं दिख रहा था, अब में उनके इरादे जान चुका था इसलिए में दरवाजे के पास गया और ज़ोर से बोला कि में नीचे जा रहा हूँ लाईट चालू होने पर आऊंगा और घर पर एक कोने में बैठ गया.

फिर मेरा एक दोस्त जल्दी से आया और दरवाजा बंद कर दिया, लेकिन में घर के अंदर ही था. अब मेरा एक फ्रेंड पहले से ही बैटरी वाली बड़ी टूयूब लाईट लेकर आया था और उसने वो माँ के रूम में लगा दी थी. अब माँ अभी तक बालकनी में खड़ी थी, फिर राज ने माँ को बुलाया तो माँ ने बोला कि क्या हुआ? वो लोग उन्हें उनके रूम में ले गये. अब रूम में बहुत उजाला था, फिर में तुरंत छुपकर से बाथरूम में गया और उस रूम से हवा आने के लिए थोड़ी सी जगह खुली रखी है, में उसमें से सब देख रहा था. अब माँ रूम को देखकर चौंकी और हँसी और पूछने वाली थी कि यह लाईट कहाँ से लाए? तो राज तुरंत माँ के पीछे गया और अपने हाथ से माँ का मुँह दबा दिया.

READ  आज मैं संतुष्ट हुई पति के दोस्त

फिर एक ने माँ के दोनों हाथ पकड़े, फिर रोहन आया उसने माँ की टी-शर्ट ऊपर से फाड़ दी. अब सिर्फ़ माँ की पिंक ब्रा ही माँ के बूब्स को ढके थी, जो बहुत छोटी थी. फिर उन्होंने ब्रा के हुक को खोल दिया और बाकी दोनों बूब्स दबाने लगे. अब राज ने माँ के हाथ पीछे से बाँध दिए, फिर सबने अपनी पेंट उतारी और अब सबके लंड तैयार थे. फिर उन्होने माँ के मुँह में रुमाल भर दिया, वो सब पूरी प्लानिंग करके आए थे. फिर राज ने माँ को झुकाया और उनकी लेगी को गांड के तक फाड़ दिया, तो उतने में दूसरा बोला कि पूरी फाड़ दे, तो राज ने माँ को पूरा नंगा कर दिया.

फिर राज ने बिना चिकनाई के 9 इंच का लंड माँ की गांड में घुसा दिया, तो माँ की आँखों से आसूं आने लगे. फिर सब एक-एक करके आए, फिर एक ने माँ के मुँह में अपना लंड घुसाया और वो ज़ोर-ज़ोर से अपना लंड अंदर बाहर घुसा रहा था और पीछे से राज माँ की गांड फाड़ रहा था और साथ ही साथ माँ के बूब्स बहुत ज़ोर से दबा रहा था और एक दूसरा ये सब देखकर मुठ मार रहा था और एक मोबाईल पर वीडियो बना रहा था.

फिर राज ने अपना लंड बाहर निकाल दिया, फिर उन लोगों ने माँ को बेड पर लेटाया. फिर राज ने माँ का हाथ पकड़ा और उससे उसका लंड हिलवा रहा था. फिर रोहन आया और माँ की गांड चाटने लगा, अब माँ बहुत ज़ोर-ज़ोर से मौन कर रही थी और इसी वजह से माँ राज का लंड बहुत ज़ोर-जोर से हिला रही थी. अब माँ छूटने की कोशिश भी नहीं कर रही थी, अब वो जो बोल रहे थे माँ वो चुपचाप कर रही थी. फिर उन्होंने माँ को छोड़ा और आपस में कुछ बात की, अब सब मिलकर आए.

READ  भांजी की चुदाई - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya

फिर राज माँ के ऊपर चढ़ गया और अपना लंड उनकी गांड में घुसाया और चोदने लगा. फिर रोहन आया और माँ की चूत में अपना लंड घुसाया. अब माँ रो रही थी, लेकिन उन्हें मज़ा भी आ रहा था, अब माँ के दोनों छेदों में लंड घुसे थे. फिर ध्रुव ने अपना लंड माँ के मुँह में घुसाया और लंड चुसवाया और कृष माँ के बड़े-बड़े बूब्स चूस रहा था और दबा रहा था. फिर उसने माँ के बूब्स के बीच में अपना लंड घुसाया और चोदने लगा.

अब राज ज़ोर-ज़ोर से माँ की गांड मार रहा था, अब सब लोग अपना पानी निकालने वाले थे तो सबने अपना-अपना लंड निकाल दिया. अब सब एक-एक करके आए, पहले रोहन ने अपना लंड माँ की गांड में घुसाया और फिर माँ की चूत में अपना वीर्य निकाला. फिर राज आया और फिर ध्रुव आया और फिर फाइनली कृष ने भी अपनी मलाई माँ की चूत में छोड़ दी.

अब माँ की चूत पूरी वीर्य से भरी थी, अभी फाइनल शॉट बाकी था, अब माँ अपने दोनों हाथों से दो लंड हिला रही थी और दो लंड चूस रही थी, उन दोनों ने एक साथ में माँ के मुँह में लंड घुसाया था. अब सबने अपने हाथों से मूठ मारना चालू किया और फाइनली सबने अपना वीर्य माँ के मुँह में डाला और माँ को ज़बरदस्ती पिलाया. अब उन लोगों ने धमकी दी थी कि किसी को यह मत बताना वरना ये वीडियो सबको दिखा देंगे और जब वो लोग बुलाए तब चुदवाने आना पड़ेगा.

फिर में तुरंत बाहर निकला और दरवाजा खोलकर बाहर निकला, लेकिन एक प्रोब्लम थी कि अंदर से दरवाज़ा लॉक कैसे करूँ? इसलिए मैंने सिर्फ दरवाज़े को लॉक किया और स्टॉपर नहीं मारी. फिर मैंने ध्रुव को कॉल किया और तब तक उन लोगों ने सब कुछ नॉर्मल कर दिया था. फिर ध्रुव आया और उसने दरवाज़ा खोल दिया, फिर अचानक से लाईट आ गयी.

अब सब लोग सोफे पर बैठे थे, फिर वो सब बोले कि अब हम चलते है बहुत लेट हो गया है, फिर वो सब चले गये. अब माँ ने नाइटी पहनी थी, फिर मैंने जानबूझ कर पूछा कि माँ आपने तो टी-शर्ट पहनी थी, तो माँ बोली कि लाईट जाने से गर्मी लग रही थी इसलिए चेंज कर ली. अब माँ की आँखों से आसूं आ रहे थे, फिर मैंने पूछा कि माँ आप रो क्यों रही हो? तो वो बोली कि आज तेरा बर्थ-डे है और तू बहुत बड़ा हो गया है इसलिए ये खुशी के आसूं हैं. फिर मैंने माँ को हग किया था और मुझे हग करते वक़्त महसूस हो रहा था कि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी.

READ  गर्लफ्रेंड को चोदा उसकी बहन की शादी में

फिर अगले दिन से ही उन लोगों ने माँ को चोदना शुरू कर दिया था. अब जब घर पर वो अकेली होती तो सब मिलकर आते और जानवरों की तरह माँ को चोदते. अब आधे से ज़्यादा कपड़े और ब्रा फटे पड़े होते, जो माँ छुपा देती, लेकिन मुझे वो जगह पता थी. फिर अगले दिन पापा आ गये और बोले कि हम लोग बड़े घर में शिफ्ट होने वाले है, तो अब माँ बहुत खुश थी और हम उन्हें नहीं बताने वाले थे कि हम कहाँ रहने वाले है? फिर मैंने उनके मोबाईल से वीडियो डिलीट करने की कोशिश की, लेकिन वीडियो डिलीट नहीं होने से मैंने उसका मोबाईल ही तोड़ दिया.

Desi Story

Related posts:

बाल ब्रह्मचारी पुजारी मेरी कुंवारी चूत की चुदाई
एनआरआई कजिन की चुदाई
स्कूल फ्रेंड के साथ सेक्स
एक रात ने मुझे बना दिया हिजड़ा
पड़ोस वाली सरिता रंडी का गेम
पड़ोसी की बेटी की चुदाई
कासिम ने लूटी मम्मी की जवानी
सीनियर स्टूडेंट की चूत मारी
Dost ki bahan ne mera lund liya
जलपरी की चूत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
कोलेज की रंडियां - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
काम शक्ति कैसे बढ़ाए, सेक्स समाधान
जवान स्टूडेंट की सिल तोड़ी क्लास में
पति से जब संतुष्ट नहीं हुई तो गैरों
मेरी गांड फाड़ चुदाई की दोस्तों ने
बादशाह थे लाला जी चोदने में
कॉलेज टूर मे लूटगयी मेरी बुर
बड़ा साइज़ के लंड की प्यासी चाची
प्यासा था वोह सावन - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
सबसे लम्बी चुदाई की कहानी
चुदाई की क्लास ली बहन की
बड़ी बहन को स्लीपर बस में चुदाई
पहली चुदाई क सुखद अहसास
Fantasy come true me | Sex Story Lovers
Internet is my life | Sex Story Lovers
Ek Shaam Achanak Mulakaat | Sex Story Lovers
Our Sexy Milky Aunty | Sex Story Lovers
Shilpa Mami Ko Mast Choda Ramleela Movie Dekhne Ke Baad
सेक्सी कहानी मेरी चुत की पहली अधूरी चुदाई की
पति नें ही कहा चुदवा ले किसी और से : एक सच्ची कहानी :- राधिका sexy story

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *