HomeSex Story

चुदी हुई चूत वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई

चुदी हुई चूत वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई
Like Tweet Pin it Share Share Email
चुदी हुई चूत वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई

हैल्लो दोस्तों मेरा उपेन है और में दहानू रोड से हूँ, मेरी उम्र 24 साल है। आज में आप सभी sexkahani.net के चाहने वालों को मेरी अपनी एक सच्ची घटना बताने जा रहा हूँ। वैसे में खुद भी बहुत बार सेक्सी कहानियाँ पढ़ता हूँ और मुझे ऐसा करना बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि यह हमारे जीवन से कहीं ना कहीं जुड़ी हुई रहती है। दोस्तों मैंने सबसे पहले दो लड़कियों की एक एक करके चूत मारी, लेकिन वो चुदाई कुछ देर ही चली क्योंकि हमें बहुत जल्दी थी और किसी के वहां पर आ जाने का भी डर था और उसके बाद मैंने अपने पड़ोस में रहने वाली एक कामुक भाभी को भी चोदा, वो अपने पति की चुदाई से बिल्कुल भी खुश नहीं थी, लेकिन मेरी चुदाई ने उनको बहुत संतुष्ट किया.

 मैंने उनको बहुत जमकर तीन बार चोदा, उसकी चुदाई में मुझे पूरा दिन मिला, लेकिन उसके बाद मुझे ऐसा कोई मौका दोबारा नहीं मिला, यह सेक्स अनुभव मेरा सबसे अच्छा अनुभव रहा, लेकिन उससे भी ज्यादा मज़ा मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को चोदकर आया, मेरे साथ साथ वो भी बहुत खुश थी। दोस्तों एक दिन पड़ोस वाली भाभी की चुदाई के कुछ दिनों बाद मैंने अपनी एक गर्लफ्रेंड जिसका नाम दीपिका है और वो दिखने में बहुत हॉट, सेक्सी है उसको चोदा और में उसको चोदने का विचार बहुत दिनों पहले से ही कर चुका था, क्योंकि वो दिखने में इतनी सुंदर सेक्सी उसका गदराया हुआ बदन, बड़े आकर के एकदम गोल गोल बूब्स, वो मटकती हुई गांड, वो सेक्सी मुस्कान, गोल चेहरे पर एकदम गुलाबी होंठ, मुझे हमेशा अपनी तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित करते थे।

दोस्तों मुझे उसकी चुदाई में मुझे बहुत मज़ा आया उसने भी इस चुदाई में मेरा पूरा पूरा साथ दिया और अब में आप सभी का ज्यादा समय खराब ना करते हुए अपनी आज की घटना को पूरी तरह विस्तार से सुनाता हूँ। दोस्तों हम दोनों के बीच में बहुत दिनों से चूमना चाटना चल रहा था और में सही मौका देखकर हर कभी उसके बड़े बड़े मुलायम बूब्स को दबा देता था और में कभी कभी उसकी चूत में भी ऊँगली कर देता था और अब हम दोनों उस मौके की तलाश में थे जिसमे हम दोनों जिस्म एक हो सके और फिर एक दिन हमारी अच्छी किस्मत से हमें वो मौका मिल ही गया जिसकी हमें बहुत दिनों से तलाश थी।

READ  जलपरी की चूत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya

एक बार की बात है उसके घर के सभी लोग उस दिन कहीं बाहर गये हुए थे और वो देर रात को लौटकर आने वाले थे, क्योंकि वो थोड़ा दूर गए थे और वो यह बात घर पर मेरी दोस्त से कहकर गए थे और उसने अपने घर वालों से अपनी झूठी बीमारी का बहाना बनाया और वो वहीं पर रुक गई। फिर उसका मेरे पास फोन आ गया और उसने मुझसे कहा कि आज मेरे घर पर कोई भी नहीं है तुम जल्दी से चले आओ, हम आज बहुत मज़े करेंगे। फिर में उसके कहने पर तुरंत तैयार होकर उसके घर पर चला गया और घर पर पहुंचते ही मैंने उसको झट से अपनी बाहों में जकड़ लिया और में उसे पागलों की तरह लगातार किस करने लगा। कुछ देर किस करने के बाद वो भी जोश में आकर मेरा पूरा पूरा साथ देने लगी। फिर किस करने के बाद मैंने उसके बूब्स चूसे और दबाए। फिर उसकी चूत में उंगली की और अब में लगातार उसकी चूत में उंगली को अंदर बाहर कर रहा था जिसकी वजह से वो पूरी तरह से गरम हो गई थी। आप ये कहानी मस्ताराम डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

लगातार २ घंटे तक किसी बी सेक्सी लड़की को कैसे चोदे देखो यह Apps से Free (Download)

फिर कुछ देर बाद वो मुझसे बोली कि प्लीज अब तो डाल दो ना, में अब और नहीं सह सकती प्लीज अब तो कुछ करो उफफ्फ्फ्फ़ आह्ह्ह्हह्ह तभी मैंने तुरंत अपना लंड बाहर निकाला और उसको हाथ में पकड़ा दिया और मैंने उससे अपना लंड मुहं में लेने के लिए बोला, लेकिन वो मुझसे साफ साफ मना करने लगी, लेकिन मेरे बहुत ज़ोर देने पर वो मेरी बात मान गई। फिर मैंने अब उसे नीचे लेटा दिया और उसकी चूत के मुहं पर अपना मुहं रख दिया और एक ज़ोर का धक्का लगा दिया, जिसकी वजह से मेरा पूरा लंड एक बार में चूत के अंदर फिसलता हुआ चला गया जिससे साबित होता है कि वो पहले भी बहुत बार चुद चुकी थी और उसको ज्यादा दर्द नहीं हुआ और ना ही मुझे लंड को अंदर डालने में कोई तकलीफ हुई।

मेरा लंड बहुत आसानी से फिसलता हुआ अंदर चला गया, क्योंकि उसकी चूत बहुत बड़ी थी और इससे पहले भी वो बहुत बार चुद चुकी थी इसलिए बहुत फेली हुई थी और अब मुझे अपना लंड अंदर बाहर करने में बहुत मजा आ रहा था और वो भी अपने चूतड़ को उठाकर चुदाई के मज़े ले रही थी। फिर कुछ देर चुदाई करने के बाद मैंने उसे डॉगी स्टाइल में बनने को कहा और अपने लंड को दोबारा चूत के मुहं पर रखकर एक और ज़ोर का धक्का लगा दिया और मैंने दोबारा चुदाई शुरू कर दी।

READ  शौहर की नामर्दी का ससुर ने नाजायज

 

फिर करीब दस मिनट के धक्कों के बाद वो जोश में आकर अपनी गांड को हिलाने लगी मैंने अब अपने धक्के तेज़ कर दिए और कुछ झटकों के बाद वो झड़ गई और एकदम निढाल होकर मेरे लंड के मज़े लेती रही और अब उसकी चूत से पानी बाहर आने लगा था जिसकी वजह से पूरे कमरे में फ़च फ़च की आवाज़े आने लगी थी। वो आवाज़े मुझे और भी जोश दिलाने लगी थी करीब पांच मिनट के बाद में उसकी चूत में ही झड़ गया और में उसके ऊपर ही लेट गया और मैंने उससे पूछा कि क्यों हो गया ना? तो वो मुझसे बोली कि हाँ मज़ा आ गया तुम बहुत अच्छी तरह से चुदाई करते हो तुमने मुझे चोदकर आज पूरी तरह से संतुष्ट कर दिया है वरना मेरी प्यासी बैचेन चूत कब से ऐसे चुदाई के लिए तरस रही थी। फिर उसने मुझसे पूछा कि क्यों तुम्हारा हो गया? तो मैंने उससे कहा कि हाँ मेरा भी हो गया, तुम्हे चोदकर बहुत अच्छा लगा, क्योंकि तुम बहुत बड़ी चुदक्कड़ हो और तुम्हे लंड लेने का पहले से ही बहुत अनुभव है शायद तुम इससे पहले भी बहुत सारे लंड खा चुकी हो।

फिर उसने कहा कि हाँ तुमने बिल्कुल ठीक पहचाना। तुमसे पहले बहुत बार मैंने अपनी चूत को चुदवाया है, लेकिन मुझे जो सुख और जो मज़ा तुमसे चुदकर आया है वो मुझे अब तक कभी नहीं आया। में तुम्हारे लंड की आदि हो चुकी हूँ और मुझे अब तुम्हारा ही लंड चाहिए और अब तुम जब भी चाहो मुझे चोद सकते हो यह मेरा पूरा जिस्म आज से तुम्हारा हुआ, मेरी जान तुम इसके मज़े लो और मुझे भी तुम्हारे लंड के मज़े दो। दोस्तों में कुछ देर वहीं पर उसके साथ बिना कपड़ो के लेटा रहा और उसके बाद मैंने उठकर अपने कपड़े पहने और फिर में अपने घर पर आ गया, लेकिन दोस्तों फिर जब भी वो मुझे बुलाती है तो में तुरंत उसके घर पर चला जाता और हम बहुत जमकर सेक्स करते।

मैंने उसको बहुत बार चोदा कभी अपने घर पर तो कभी उसके घर पर, लेकिन वो मुझे कभी भी उसकी गांड नहीं मारने देती थी। मैंने उससे बहुत बार गांड में लंड लेने के लिए कहा, लेकिन वो हर बार मना ही करती थी, वो मुझसे कहती कि उसने आज तक कभी भी अपनी गांड नहीं मरवाई है और वहां पर लंड लेने से बहुत दर्द होता है। फिर में भी बस उसके मुहं चूत की चुदाई करके मन ही मन बहुत खुश हो जाता था। दोस्तों यह थी मेरी चुदाई की कहानी जिसमे मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत जमकर चोदा और उसकी प्यासी चूत को शांत किया और अपने लंड को ठंडा किया। उस दिन के बाद भी हमारी चुदाई ऐसे चलती रही और हम दोनों ने बहुत मज़े किए ।।

Related posts:

किसी ने कॉल बॉय समझ बिना मांगे चुत दे दिया Sex Stories
लम्बी सैर से चुदाई की दौर तक
जीजू की छोटी बहन की चुदाई
बहन की गांड ने दीवाना बनाया
गर्लफ्रेंड की सहेलियों की चटाई
कोठे वाली के साथ सेक्स का अनुभव
अंजली की दूसरी सुहागरात
प्यासी गर्लफ्रेंड की चुदी हुई चूत
भाबी थी बहुत गर्म - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
गर्लफ्रेंड की चूत और गांड मे गरम लंड डाली
लंदन में इंडियन रंडी की चूत मारी
प्रेमिका को घोड़ी बनाकर चोदा
नयी भाबी की प्यासी चूत
स्टूडेंट और उसकी माँ की चूत लिया
भोसड़ी फाड़ चुदाई मामियों के साथ हुई
दो बुर की प्यास बुझाई मेरी लंड ने
पार्क में मिली गर्लफ्रेंड की चूत
जब कमीना पति मुझे दुसरोंसे चुदाता है
जयपुर से बैंगलोर तक मस्त चुदाई सफ़र
भाभी की चूत मे लंड डाली उनके घर में
चुदकड़ जीजा और चुतिया साली की चुदाई कहानी
चुदाई की क्लास ली बहन की
My Sweet Sister | Sex Story Lovers
एक्स गर्लफ्रेंड की माँ को ब्लेकमेल किया
पहली बार गांड मरवाई शालिनी ने
है! लिंग बढ़ाने का तरीका! रिया भाभी को बात
मेरी जवान चूत की भड़कती आग :- दीपिका Desi Kahani
फूफा जी की बहन को जल्दी से चोद दिया
ऐसा चोदना की मैं रो पडू
मेरी दीदी और पड़ोसन की चुदाई की कहानी

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *