HomeSex Story

दीदी की दूध की खीर खाकर चुदाई की

दीदी की दूध की खीर खाकर चुदाई की
Like Tweet Pin it Share Share Email
दीदी की दूध की खीर खाकर चुदाई की

नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम है अमित है. मैं 22 साल का हूँ और मेरे लंड 7″ लंबा और 2.5″ मोटा है. मैं अंतर्वसना बहुत दीनो से पढ़ रहा हू लेकिन मैं आज अपनी स्टोरी लिख रहा हू आशा है आपको पसंद आएगी. हमारे परिवार मे मम्मी, पापा, मैं और मेरी बड़ी बहन उर्मिला. मेरी बहन का उम्र 26 साल है और उनकी सादी हो गई है और उनको एक बच्चा भी है. ये कहानी आज से 2 साल पहले की है जब मैं 20 साल का था. मुझे खीर बहुत पसंद है. बच्चा होने के बाद दीदी हमारे घर रहने के लिए आई एक दिन मुझे खीर चाहिए था लेकिन घर मे दूध नही होने के कारण मुझे खीर नही मिला. मैं उदास हो गये तो दीदी ने पूछा क्या हुआ, उदास क्यूँ हो? मैं बोला मुझे खीर खाना है और लेकिन घर मे दूध नही है.

फिर दीदी वहाँ से चली गई और कुछ देर बाद आई और कहा खीर खाना है, तो मैने कहा हाँ तो दीदी ने कहा ठीक है और दीदी चली गई और करीब 1 घंटे बाद दीदी खीर लेकर आई तो मैने पूछा की दूध तो था नही तो दीदी ने कहा की बेबी वाला दूध है उसी से बना दिया. मैने खीर खाई तो मुझे बहुत अच्छा लगा मैने कहा दीदी आप रोज़ मुझे ऐसी ही खीर खिलाया करो तो दीदी हस्ने लगी और कहा ठीक है, मुझे रोज़ दीदी के दूध का खीर मिलने लगा लेकिन उस वक़्त तक मुझे पता नही था की वो खीर दीदी के दूध का है. एक दिन मम्मी, पापा कही गये हुए थे. मेरा मन नही लग रहा था तो सोचा की चलो दीदी के साथ बैठ कर कुछ बाते करते है. तो मैं दीदी के कमरे के तरफ गया तो देखा की दरवाजा खुला है, मैने देखा की दीदी अपने चुची से दूध निकल रही थी.

ये जानने के लिए की दीदी उस दूध का क्या करेगी मैने उन पर नज़र रखा तो पाया की दीदी ने अपने दूध से खीर बनाया मैं हैरान रह गया और अब मैं रोज दीदी को उनके चुचि से दूध निकलते हुए देखता ,एक दिन मुझे सक हो गया की दीदी ने मुझे देख लिया लेकिन कुछ कहा नही. एक बार मम्मी और पापा को शादी मे शहर से बाहर 5 दिन के लेए जाना पड़ा तो मैं ने सोचा आज दीदी से पूछूँगा की कौन सी दूध का खीर बनती है. रात को जब खाने बैठे तो मैने पूछ लिया की दूध कौन सी खीर का बनती है तो दीदी मुस्कराने लगी और कहा आज रात को मेरे पास आ जाना बता दूँगी मैं रात को 11 बजे गया तो दीदी ने कहा आ गये मैने कहा हा तब दीदी ने कहा सोचो कौन सा दूध का खीर खाते हो मैने कहा मुझे क्या पता तो दीदी ने कहा बनो मत मैने तुम्हे देख लिया है मेरा दूध नकालते हुए तुम मुझे देखतो हो मैं चुप रहा तो दीदी बोली अरे पगले इसमे शरमाने की क्या बात है और इतना कह कर दीदी ने अपनी चुची बाहर निकल कर मेरे हाथ मे दे दी और कहा इसके दूध का खीर खाते हो.

READ  वाइफ की गांड में लंड डाल के शांत की हवस • Hindi sex kahani

  लंड मेरी चूत भाबी की

और मैने देखा की क्या बड़ी चुचि है और मेरे थोड़ा सा दबाते ही दूध की फुहार निकल पड़ी तो दीदी ने कहा इसको बर्बाद नही करते है इसे चूसो मैं चूसने लगा वाह! क्या गरम-2 और मीठा दूध है दीदी तुम्हारा मैने दोनो चुचियो से पूरा दूध पी लिया, तो दीदी ने कहा की इसके आगे कुध जानते हो, तो मैने कहा नही दीदी तो दीदी हासणे लगी और कहा कि मैं आज तुझे सब सिखाती हू. फिर दीदी ने पूछा की किसी लड़की को कभी नंगा देखा है तो मैने कहा की नही. फिर दीदी ने पूछा की देखोगे तो मैने झट से कह दिया की हा तो दीदी नंगी हो गई और मुझे कहा कैसी लग रही हू मैं तो मैने कहा की दीदी आप बिल्कुल अप्सरा लग रही हो. तो दीदी हासणे लगी और कहा मेरी बूर को चूसो मैं फिर बूर चूसने लगा क्या मस्त बूर था दीदी का. उसके बाद दीदी ने हाथ बदकार मेरा लंड पकड़ लिया और पैंट मे से निकाल कर सहलाने लगी देखते देखते मेरा लंड तन कर खड़ा हो गया और दीदी उसे अपनी मुह मे लेकर चूसने लगी और मैं उनकी बूर चूस रहा था वाह क्या नज़ारा था मैं तो दीदी की लंड चुसाइ से मस्त हो गया और थोड़ी देर मैं दीदी ने कहा अब चोद दो मुझे मेरे भाई. फिर क्या था मैं ने अपना लंड दीदी के बूर के मुह पर रखा और एक ज़ोर का झटका दिया तो आधा लंड अंदर गुस गया और दीदी के मूह से आआआआआअ निकल गई मैं रुका नही और एक और जोरदार झटका दिया और मेरा पूरा लंड दीदी के चूत मे समा गया. उसके बाद मैं झटके पे झटका लगता रहा और कमरे से फ़च फ़च की आवाज़े आने लगी और दीदी ने भी आहे भरने लगी और ज़ोर से और ज़ोर से कहने लगी मुझे भी जोश आ गया मैने भी ज़ोर ज़ोर से पेलने लगा.

READ  Horny Sales Woman - Indian Sex Stories

  बहन की शादी में उसकी सहेली की चुदाई

करीब 20 मिनट के जोरदार चुदाई के बाद मैने कहा की दीदी मेरा वीर्या निकले वाला है तो दीदी ने कहा मेरे बूर मे ही निकल दो और मैने पिचकारी दीदी के बूर मे छोर दी. मेरे साथ दीदी भी झार गई और हम दोनो निढाल हो गये उस रात को मैने दीदी को चार बार चोदा और दीदी की बूर की हालत खराब हो गई. अगले दिन उनकी एक दोस्त का फोन आया की वो हमारे घर आ रही है तो दीदी ने मुझे कहा की आज तुझे एक और बूर चोद्ने के लिए मिलेगा तो मैं ने कहा वाह क्या बात है और मैं कलाज चला गया और जब आया तो उनकी दोस्त आ चुकी थी. दीदी ने उनसे मेरा परिचय कराया और हम सब चाइ पीने लगे तो दीदी ने कहा नेहा मेरा भाई बहुत मस्त चोद्ता है, मैं तो हैरान रह गया की दीदी इनसे ऐसे बाते कैसे कर सकती है. मैं शर्मा गया तो नेहा ने कहा की अरे शरमाते क्यो हो हम दोनो साथ साथ चुद्ते है और तुम्हारे जीजा जी मुझे और मेरे पति तुम्हारे दीदी को चोद्ते है. मैं ये सुन कर हैरान हो गया तो दीदी ने कहा हा ये सही कह रही है तभी तो मैने तुम्हे कहा की आज तुम्हे एक और बुवर चोद्ने को मिलेगे उस रात को ख़ान के बाद दीदी ने कहा तुम एक घंटे के बाद आना हम तब तक बाते कर लेते है मैं एक घंटे के बाद गया तो देखा दीदी और नेहा दोनो बिल्कुल नंगे बैठे है और एक दूसरे मे उंगली कर रहे है मैं पहुँच कर साइड से नेहा की चुचि को पकड़ लिया तो दीदी ने कहा वाह मेरा भाई

  Antarvasna आंटी के लिए बड़ा लंड

तो एके दिन मे एक्सपर्ट हो गया और मैं चुचि चूसने लगा तो नेहा ने मेरा लंड निकाला और चूसने लगी और कहा की उर्मिला तेरे भाई का लंड तो इस उमर मे भी हमारे पति जैसा है तो बड़े होने पर क्या होगा तो दीदी ने कहा इसकी बीबी बहुत खुश होगी तो नेहा ने कहा की मैं अपनी बहन से इसकी शादी करा दूँगी वो बहुत चुदसी है इसके साथ ही मेरा लंड एक दम खड़ा हो गया तो मैने नेहा को कहा की अब घोड़ी बन जा. नेहा फ़ौरन घोड़ी बन गई और मैने अपना बर लंड उसके बूर पे रख कर एक ही झटके मे पेल दिया. नेहा की चीख निकल पड़ी तो दीदी ने कहा भैया थोड़ा धीरे तो नेहा ने कहा पेलते रहो, मैं धक्के पे धक्के लगाए जराहा था कबीब 30 मिनट के बाद मैं झरने वाला था तो मैंने पूछा की कहाँ निकालु तो नेहा ने कहा मेरे मुँह मे और मैने उसके मुँह मे झर गया और उसने मेरा पूरा वीर्या पी लिया. उस रात मैने दोनो को चार चार बार और चोदा और जब तक दीदी रही मैं उन्हे रोज़ छोड़ता था, और वो रोज़ अपने दूध का खीर मुझे खिलाया करती थी.

READ  Umesh Showed Me His Hot Indian Dick

Desi Story

Related posts:

कुछ इच्छाए पूरी हो गई कुछ अभी बाकि है
बूढा बिहारी नोकर
सेक्सी हाउसवाइफ है जो अपने
कजिन की चुदाई की उसके शादी से पहले
Fuck In An Unforgotable Dream
नेहा ने गांड मरवा ली कालबॉय से
जोर का धक्का देकर माँ के गांड मे लंड घुसा दिया
Friends Fucked My Sister In A Hotel
pinky bhavi ki chudai - Indian Sex Stories
Wild Sex With A Hot Virgin!
Tinder Date Turned To Sex Date
New Gay Life Part - 2
Gorgeous Manager Got Seduced And Fucked
Mom's Sex Journey Part - 4
Orphans Love In The Barren World Part - 3
Sex With My Hot Ex-colleague
Introduction To Anal Pleasure - Indian Sex Stories
Padosan Housewife Ki Mast Chudai
पड़ोस की प्रिया दीदी के साथ रोमैंटिक सेक्स • Hindi sex kahani
पति के दोस्त ने मेरी चूत कुत्ते की तरह चाट चाट कर चुदाई की
Boss Ke Saath Mast Chudai – Part 2 • Hindi sex kahani
Pussy Sex With My Married Sister
Sexy ass ex-girlfriend fucked in college reunion party
Umesh Showed Me His Hot Indian Dick
Hot Bhabhi Anjali Ko Lund Se Chudana Tha
Desi Sex by a paramedical professional working as doctor in small town
Hot Girl Aaradhna fucked by his boyfriend's friend
The sexy mallu aunty is a sex fantasy of any and every Indian youth!
Had the hot desi sex to get the promotion to enjoy many things
Desi girl from small town get fucked in hot manner with excitement

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *