HomeSex Story

नैना की आउटडोर में ले ली

Like Tweet Pin it Share Share Email

मैं अपने दोस्तों के साथ रणथम्भोर नेशनल पार्क घूमने गया था और नैना नाम की एक लड़की भी अपने कॉलेज ग्रुप के साथ घूमने आई थी, हमारा चेक इन रिसोर्ट में एक ही वक़्त हुआ था और वहीँ मैंने नैना को पहली दफे देखा. उसी वक़्त एक स्पार्क सा हम दोनों के बीच शुरू हो गया था, हमारे कॉटेज भी ज्यादा दूर दूर नहीं थे लेकिन हमारी दूसरी मुलाक़ात शाम को पूलसाइड बार पर हुई जहाँ हम दोस्त मस्ती में बियर एन्जॉय कर रहे थे और वो लोग भी खा पी रहे थे. सुबह सफारी जल्दी शुरू होने वाली थी सो हम सब जल्दी सो गए और मैं तो सुबह चार बजे उठकर अपने कैब ड्राईवर को ले कर बुकिंग के लिए पहुँच गया.

 

मेरी और दोस्तों की तो बुकिंग फटाफट हो गयी थी लेकिन जब मैं अपने पार्क सफारी के लिए अलोटेड जिप्सी वाले को ढूंढ रहा था तभी मेरी नज़र नैना पर पड़ी वो भीड़ में अपना फॉर्म जमा करवाने के लिए संघर्ष कर रही थी, मैंने उसकी फॉर्म जमा करवाने में मदद की तो वो खुश हो गयी. फिर हमने बहार ही चाय की दुकान पर चाय सिग्गारेट पी और अपने रिसोर्ट वापस चले गए जहाँ से हमारा सफारी के लिए पिक अप होना था, नैना और उसकी सहेलियां ज्यादा लोग थे इसलिए कैंटर में आये और हम दोस्त लोग छः थे इसलिए जिप्सी में. बहरहाल सफारी के दौरान भी नैना और मेरा नैन मटक्का चलता रहा. वापस रिसोर्ट पहुँचने पर हम लोगों नए साथ में नाश्ता किया और नैना की फ्रेंड्स रेस्ट करने चली गयी वहीँ मेरे दोस्त भी सब बियर पीने बैठ गए, मैं वहीँ पूल के पास बैठा था तभी नैना पूल में स्विम करने आई और उसकी ग़दर जवानी देख कर मेरा तो वहीँ खड़ा हो गया.

पूलसाइड बार पर बैठा मैं बियर पीने लगा और नैना पूल में अठखेलियाँ करने लगी, थोड़ी देर में नैना मेरे पास आ कर बैठ गयी बियर पीने के साथ हमने कई बातें भी की फिर मैंने और नैना नए आस पास की और साईट सींग का प्लान बनाया और निकल गए. कैब ड्राईवर को थोडा टिप देकर कार मैंने खुद नए ड्राइव करना बेहतर समझा, नैना मेरे पास बैठी थी और हम दोनों खूब बातें कर रहे थे उसने मुझे बताया कि वो वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर बनना चाहती है और अपने कैमरा में से अपने पुराने शॉट्स दिखाए जो काफी शानदार थे. छरहरे बदन की नैना को मैं बस बोलते हुए देख रहा था और वो बोले ही जा रही थी. थोड़ा आगे जा कर नैना और मैं पर्सनल बातों पर आगए और फिर मैंने नैना के कन्धों पर अपनी उन्ग्लियों का जादू चला कर ऐसी मसाज दी कि वो बावली सी हो गयी, नैना और मैं काफी करीब आ गए थे और एक दुसरे को चूमने लगे थे.

READ  Mom Ne Help Kiya Chudai Ke Liye - Part iv

हम दोनों इन्ते मशगूल थे अपने इस काम में कि हम ये भूल ही गए थे कि ये जंगल के पास का एरिया है और हम पर जानवर भी हमला कर सकते हैं. मैंने कर को एक पेड़ों के झुरमुट में खड़ा किया जहाँ एक नन्हा सा पोखर सा बना हुआ था और आस पास चट्टानों की वजह से कुछ दिख नहीं सकता था. हम दोनों कार की पिछली सीट पर चले गए जहाँ नैना नए अपना एक्साइटमेंट खुल कर दिखाया उसने मरी जीन्स को इस तरीके से फटाफट खोला कि मुझे अंदाज़ा हो गया कि ये लंड की प्यासी है. मैं सोच ही रहा था कि नैना नए मेरे लंड को मसल मसल कर चूसना शुरू किया, कार का ए सी ऑन था लेकिन मेरे पसीने छूट रहे थे और नैना का हाथ और मुंह बराबर मेरे लंड पर चल रहा था.

उसने अपने थूक से मेरे लंड को अच्छे से गीला किया और इतने प्यार से चूसा कि बस पूछो ही मत, मैं बडबडा रहा था “नैना बी माय स्लट बेबी, सक इट हार्ड, विल यू स्वेलो माय कमशॉट” वगेरह. नैना मेरी बातों का मुस्कुरा कर जवाब भी दे रही थी और मेरे लंड को चूस चूस कर अपनी प्यास भी बुझा रही थी, मुझे नैना का लंड चूसने का स्टाइल इतना पसंद आया कि मेरा लंड झड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था तो नैना नए अपनी टी शर्ट और ब्रा उतार दी और मेरे लंड को अपने चूचों के बीच रहकर उनसे मेरा लंड मसल मसल के चूसने लगी, बस यही घातक था क्यूंकि मैं चुचे देखते ही खली हो जाता हूँ पर नैना नहीं मानी और उसनी ये सब करते करते मेरे लंड को हिला हिला कर पानी निकला और मेरे लंड का गाढ़ा मलाईदार पानी पी गयी.

READ  Finally Hot Garima Ne Chudwa Hi Liya

कार की पिछली सीट अन कम्फ़र्टेबल थी सो हम दोनों कार से बाहर निकले और मैंने बाहत चट्टान पर सीट के कवर्स बिछा कर नैना को उस पर लिटाया और उसकी गुदगुदी चूत में अपना लंड पेल कर हलके हलके धक्के देने लगा, नैना को शायद हलके हलके चुदना पसंद नहीं था सो उसने मुझे धक्के तेज़ करने के लिए कहा और उछल उछल कर चुदने लगी. थोड़ी ही देर में मैं और नैना दो तीन स्टाइल्स तक बदल कर सेक्स कर चुके थे और बस झड़ने ही वाले थे. एक आखिरी शॉट जैसे ही मैंने मारा नैना की हाय हाय निकल गयी और मैंने अपना सारा माल उसकी चूत में छोड़ दिया. नैना हालाँकि थक गयी थी लेकिन उसने एक आईडिया दिया “लेट्स दो सम न्यूड फोटोग्राफी”, इसीके बाद मैंने और नैना नए एक दुसरे के और अपने अपने सिंगल और साथ एमिन न्यूड शॉट्स दिए.

नैना और मेंजब तक कांटेक्ट में रहे तब तक हमने खूब चुदाई मची और आज भी वक़्त मिलने पर मचाते है. नैना को आउटडोर में चोदने के बाद की उसकी पिक आप सभी से शेयर कर रहा हूँ. सच कहूँ तो आउटडोर में चुदाई का मज़ा ही कुछ और है, नैना को मेरा आठ इंच का मोटा ताज़ा लंड इतना पसंद आया कि उसने अपनी मंगनी तक तोड़ दी है और मेरे साथ चुदने मेंही उसे सबसे ज्यादा मज़ा आया.

Aug 13, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

नीतू की चूत और गाण्ड चुदाई
अपनी सगी माँ को घर में ही पटक के चोदा
मसाजवाले से चुदवाया
इंडियन सेक्स मालिक की बेटी के साथ
भारतीय संस्कारी चूत के साथ चुदाई का खेल
भाभी की चूत फाड़ी देवर के दोस्त ने
मौसी के घर मस्ती
दोस्त की बहन की चुदाई
ट्रेनिंग सेण्टर की प्रेम-चुदाई
Shemale aunty ne gaand me lund diya
मेरा दामाद मुझे चोद रहा था और मैं सोने
नौकरानी को सेड्युस किया - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
नये साल मे भाभी की चुदाई
मेरी प्रेमिका की चूत का पाना फाड् चुदाई
मैने चोदा रे बहन को
जवान स्टूडेंट की सिल तोड़ी क्लास में
कमीना टीचर की लंड था बड़ा घांसू
शराब पिला-पिला कर चोदा सेक्सी साली को
मस्त चुदाई हुई दोनों बुर की
प्यासी आंटी और उनकी गांड की खुजली
चूत का नशा - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
शिवानी की सुनहरी झांटे - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
Shilpa Mami Ko Mast Choda Ramleela Movie Dekhne Ke Baad
मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे और मेरी मम्मी को चोदा
इंडियन भाभी की फ्री सेक्स मसाज
थोड़ा ही घुसाउंगा बोला पर पूरा पेल दिया भाई ने
दो बहनों ने पार्क में मजे किये
हम दोनों बहनो को जीजा ने चोदा रजाई के अंदर
पति और भाई के सामने गुंडे ने खूब चोदा :- अर्शिता Indian Sex Khanai
इंगलिश टीचर को कॉलेज स्टोर रूम में चोदकर उसकी चूत से पानी निकाल दिया

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *