HomeSex Story

पति ने अपनी बीवी को मुझसे चुदवाया

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम कपिल है और मेरी उम्र 25 साल है, मेरी हाईट 5 फुट 11 इंच है, मेरा कलर गौरा है और में दिखने में हेंडसम हूँ. इस स्टोरी में मैंने कैसे एक अंजान आदमी की वाईफ को उसके बुलाने पर चोदा? उसने मुझे खुद अपनी वाईफ को चोदने के लिए बोला था. वैसे ऐसा बहुत कम होता है, लेकिन मेरे साथ हुआ है, फर्स्ट टाईम तो मुझे खुद विश्वास नहीं हुआ था.

 

में आगरा का रहने वाला हूँ और एक बार की बात है, इन्टरनेट पर सेक्स ग्रूप चैट चल रही थी तो एक जयपुर का आदमी आकर बोलता है कि कोई मेरी बीवी को चोदेगा. फिर मैंने उससे बोला कि पहले उसका फोटो दिखा तो उसने बोला कि पहले बात करने की तमीज़ सीखो तो मुझको भी कुछ ठीक नहीं लगा तो मैंने तुरंत उसको सॉरी बोला और उसने भी इट्स ओके बोल दिया.

फिर मैंने उससे पर्सनल चैट किया और उनकी वाईफ यानी भाभी के बारे में पूछा तो उसने बोला कि तुम्हारी भाभी मस्त माल है और मुझे उसके लिए एक हैंडसम लड़का चाहिए. फिर मैंने उन्हें अपनी फोटो दिखाई और बात शुरू की. अब वो मेरे गुड लुक से खुश था और भाभी को भी दिखाया तो वो भी तैयार हो गई.

फिर भी करीब 2 महीने तक हम सिर्फ़ बात करते रहते और वो भाभी भी खुलकर चूत लंड की बातें करती थी. फिर वो दोनों मुझे अपनी सेक्स की फोटो शेयर करने लगे और फिर 1 महीने के बाद उसने मुझे भाभी का भी फेस दिखा दिया. उसकी वाईफ मक्खन जैसे एकदम गोरी थी. फिर मैंने उसको बोला कि भाई अब जल्दी बुलाओं. फिर एक दिन उसने मुझे जयपुर बुलाया, वो किराए पर रहते थे तो उन्होंने मुझको भी अपने रूम पर रोक लिया. फिर पहले तो हम मार्केट गये और वहाँ से कुछ सामान भी लिया और केमिस्ट से कंडोम और टेबलेट ली. फिर भाभी ने घर पहुँचकर खाना खिलाया, उसके बाद भाभी और मेरी चुदाई की कहानी चालू हुई.

READ  Extracurricular Activity - Sucksex

फिर मैंने उसके सामने ही उसकी बीवी को जमकर स्मूच किया, सॉरी में आपको तो भाभी का फिगर बताना ही भूल गया 36 बूब्स और 38 की गांड, वो बड़ी गोरी चिकनी माल थी. अब मेरा दिल तो कर रहा था कि उसे अपनी वाईफ बना लूँ, अब में तो ये सोच रहा कि भाभी की चूत क्या कमाल की होगी?

फिर मैंने उसका सूट उतारा और उसके बूब्स को ज़ोर-ज़ोर से दबाकर पीने लगा, उसके बूब्स इतने बड़े बड़े थे कि मेरे पूरे हाथ में नहीं आ रहे थे. फिर मैंने उसकी निपल हो हल्का-हल्का काटा और भाभी की चूचीयों को दबा-दबाकर चूस-चूसकर लाल कर दिया. अब वो कुर्सी पर बैठकर सब देख रहा था, फिर वो बोला कि आज मेरी बीवी को पूरी रात चोदना, तो मैंने कहा कि तुम चिंता मत करो.

फिर मैंने उसकी सलवार उतारी और उसकी पेंटी साईड में की, यार उसकी चूत एकदम साफ़ और गुलाबी थी. फिर मैंने उसकी चूत को जमकर सक किया, फिर मैंने उसकी चूत को 30 मिनट तक चाटा और हम मार्केट से आइसक्रीम लाए थे तो मैंने आइसक्रीम उसकी चूत पर रखी और फिर उसकी चूत पर लगाकर खाई.

अब कुछ देर में ही भाभी पागल सी हो गई थी और अब वो बस लंड की भूखी हो गई थी. फिर मैंने उनसे बोला कि मेरा लंड चूसो, यार शादीशुदा औरत क्या लंड चूसती है? उसने दिल खुश कर दिया था. अब उसने 10 मिनट तक मेरे लंड और अंडो को चूस-चूसकर लाल कर दिया था. अब तो बस मेरा दिल कर रहा था कि आज इसकी चूत इसके पति के सामने ही फाड़ दूँ.

READ  Pussy Massage With Tongue - Indian Sex Stories

फिर मैंने उसको सीधा लेटने को बोला और फिर अपने लंड का टोपा उसकी प्यारी सी चूत में घुसाया और उसको तड़पाने लगा. फिर उसका पति बोला कि भाई डाल दे, क्यों तड़पा रहा है? तो मैंने एक झटका दिया और अपना पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया. अब वो हल्का सा दर्द महसूस करने लगी और आआ आआ आ करने लगी थी.

फिर मैंने ऐसे ही 10-15 झटके मारे तो वो कुछ नॉर्मल हुई और उसके बाद मैंने उसको उसी पोज़िशन में 10 मिनट तक चोदा. फिर मैंने उससे बोला कि डॉगी पोज़िशन में आ जाओ भाभी, में आज तुम्हारे ऊपर चढ़कर चोदूंगा. फिर वो तुरंत डॉगी पोज़िशन में आ गई. अब 15 मिनट तक चोदने के बाद मेरा भी पानी निकलने वाला था तो मैंने उससे बोला कि मेरा निकलने वाला है. तो वो तुरंत मेरा लंड अपनी चूत से बाहर निकालकर अपने मुँह पर मुठ मारने लगी और मेरा सारा रस अपने मुँह पर ही निकाल लिया.

फिर मैंने उनसे बोला कि अपनी गांड का भी मज़ा दे दो, लेकिन भाभी गांड मरवाने के लिए तैयार नहीं हुई. फिर मैंने भाभी को खुश करने के लिए उनकी गांड भी चाटी. अब मैंने पूरी रातभर उसकी आँखों के सामने उसकी वाईफ से सेक्स किया और अब वो मुझसे बहुत खुश था.

Aug 7, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

सेक्सी मामी की जवानी का रस Choot Ki Chudai Hardcore Sex Story
भाबी की बुर का पानी पि कर प्यास मिटाई
सेक्सी इंडियन भाबी के चुदाई के कारनामे
बॉयफ्रेंड के लंड ने मुझे जन्नत का शैर
Strong Bhai Aur Handsome Boyfriend Se Meri Choudai
पति की हरकतों की वजह से किरायेदार से चुद गयी मैं
चुदी हुई चूत वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई
मुस्लिम कज़िन बहें को रात मे चोदा
Sex With My Indian Aunty
Bhabhi Ne Chut Chatne Ko Tadpaya
Divya Ki Randi Banne Ki Khwaish
Mailing Subscription Help - Indian Sex Stories
Indian Sex Stories Reader's Honeymoon Story
Sexy Married Business Associate - Indian Sex Stories
Slutty Wife Manisha’s Gangbanged - Part 8
Amar Kochi Pod Gud - Indian Sex Stories
Behan Ki Jabardast Chudai - Indian Sex Stories
Me And My Brother Sex
A Satisfying Reunion - Indian Sex Stories
School Function Ma Chudai - Indian Sex Stories
कुवारी सोनिया कि चुत से खून निकला • Hindi sex kahani
दोस्त की गर्लफ्रेंड छीन के चोदने का मज़ा • Hindi sex kahani
मामा की लड़की की हॉट चुदाई • Hindi sex kahani
दिवाली में भाभी की चुदाई • Hindi sex kahani
Friends ki Sexy Mom ki Chudai • Hindi sex kahani
Desi Cuckold Husband Arranges A Dick For Wife
Hot Aunty ko Chut me dildo daalte hue pakda
Desi girl gets the hot work on the games tour with her teammate
He has finally had desi sex with my sister that affected friendship
Reshma's first love [PART 2]

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *