HomeSex Story

पति ने अपनी बीवी को मुझसे चुदवाया

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम कपिल है और मेरी उम्र 25 साल है, मेरी हाईट 5 फुट 11 इंच है, मेरा कलर गौरा है और में दिखने में हेंडसम हूँ. इस स्टोरी में मैंने कैसे एक अंजान आदमी की वाईफ को उसके बुलाने पर चोदा? उसने मुझे खुद अपनी वाईफ को चोदने के लिए बोला था. वैसे ऐसा बहुत कम होता है, लेकिन मेरे साथ हुआ है, फर्स्ट टाईम तो मुझे खुद विश्वास नहीं हुआ था.

 

में आगरा का रहने वाला हूँ और एक बार की बात है, इन्टरनेट पर सेक्स ग्रूप चैट चल रही थी तो एक जयपुर का आदमी आकर बोलता है कि कोई मेरी बीवी को चोदेगा. फिर मैंने उससे बोला कि पहले उसका फोटो दिखा तो उसने बोला कि पहले बात करने की तमीज़ सीखो तो मुझको भी कुछ ठीक नहीं लगा तो मैंने तुरंत उसको सॉरी बोला और उसने भी इट्स ओके बोल दिया.

फिर मैंने उससे पर्सनल चैट किया और उनकी वाईफ यानी भाभी के बारे में पूछा तो उसने बोला कि तुम्हारी भाभी मस्त माल है और मुझे उसके लिए एक हैंडसम लड़का चाहिए. फिर मैंने उन्हें अपनी फोटो दिखाई और बात शुरू की. अब वो मेरे गुड लुक से खुश था और भाभी को भी दिखाया तो वो भी तैयार हो गई.

फिर भी करीब 2 महीने तक हम सिर्फ़ बात करते रहते और वो भाभी भी खुलकर चूत लंड की बातें करती थी. फिर वो दोनों मुझे अपनी सेक्स की फोटो शेयर करने लगे और फिर 1 महीने के बाद उसने मुझे भाभी का भी फेस दिखा दिया. उसकी वाईफ मक्खन जैसे एकदम गोरी थी. फिर मैंने उसको बोला कि भाई अब जल्दी बुलाओं. फिर एक दिन उसने मुझे जयपुर बुलाया, वो किराए पर रहते थे तो उन्होंने मुझको भी अपने रूम पर रोक लिया. फिर पहले तो हम मार्केट गये और वहाँ से कुछ सामान भी लिया और केमिस्ट से कंडोम और टेबलेट ली. फिर भाभी ने घर पहुँचकर खाना खिलाया, उसके बाद भाभी और मेरी चुदाई की कहानी चालू हुई.

READ  रोक न सका फिल्म हाल में चुद गयी

फिर मैंने उसके सामने ही उसकी बीवी को जमकर स्मूच किया, सॉरी में आपको तो भाभी का फिगर बताना ही भूल गया 36 बूब्स और 38 की गांड, वो बड़ी गोरी चिकनी माल थी. अब मेरा दिल तो कर रहा था कि उसे अपनी वाईफ बना लूँ, अब में तो ये सोच रहा कि भाभी की चूत क्या कमाल की होगी?

फिर मैंने उसका सूट उतारा और उसके बूब्स को ज़ोर-ज़ोर से दबाकर पीने लगा, उसके बूब्स इतने बड़े बड़े थे कि मेरे पूरे हाथ में नहीं आ रहे थे. फिर मैंने उसकी निपल हो हल्का-हल्का काटा और भाभी की चूचीयों को दबा-दबाकर चूस-चूसकर लाल कर दिया. अब वो कुर्सी पर बैठकर सब देख रहा था, फिर वो बोला कि आज मेरी बीवी को पूरी रात चोदना, तो मैंने कहा कि तुम चिंता मत करो.

फिर मैंने उसकी सलवार उतारी और उसकी पेंटी साईड में की, यार उसकी चूत एकदम साफ़ और गुलाबी थी. फिर मैंने उसकी चूत को जमकर सक किया, फिर मैंने उसकी चूत को 30 मिनट तक चाटा और हम मार्केट से आइसक्रीम लाए थे तो मैंने आइसक्रीम उसकी चूत पर रखी और फिर उसकी चूत पर लगाकर खाई.

अब कुछ देर में ही भाभी पागल सी हो गई थी और अब वो बस लंड की भूखी हो गई थी. फिर मैंने उनसे बोला कि मेरा लंड चूसो, यार शादीशुदा औरत क्या लंड चूसती है? उसने दिल खुश कर दिया था. अब उसने 10 मिनट तक मेरे लंड और अंडो को चूस-चूसकर लाल कर दिया था. अब तो बस मेरा दिल कर रहा था कि आज इसकी चूत इसके पति के सामने ही फाड़ दूँ.

READ  होटल में ले जाकर बड़ी दीदी की भोसड़ी चोदी

फिर मैंने उसको सीधा लेटने को बोला और फिर अपने लंड का टोपा उसकी प्यारी सी चूत में घुसाया और उसको तड़पाने लगा. फिर उसका पति बोला कि भाई डाल दे, क्यों तड़पा रहा है? तो मैंने एक झटका दिया और अपना पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया. अब वो हल्का सा दर्द महसूस करने लगी और आआ आआ आ करने लगी थी.

फिर मैंने ऐसे ही 10-15 झटके मारे तो वो कुछ नॉर्मल हुई और उसके बाद मैंने उसको उसी पोज़िशन में 10 मिनट तक चोदा. फिर मैंने उससे बोला कि डॉगी पोज़िशन में आ जाओ भाभी, में आज तुम्हारे ऊपर चढ़कर चोदूंगा. फिर वो तुरंत डॉगी पोज़िशन में आ गई. अब 15 मिनट तक चोदने के बाद मेरा भी पानी निकलने वाला था तो मैंने उससे बोला कि मेरा निकलने वाला है. तो वो तुरंत मेरा लंड अपनी चूत से बाहर निकालकर अपने मुँह पर मुठ मारने लगी और मेरा सारा रस अपने मुँह पर ही निकाल लिया.

फिर मैंने उनसे बोला कि अपनी गांड का भी मज़ा दे दो, लेकिन भाभी गांड मरवाने के लिए तैयार नहीं हुई. फिर मैंने भाभी को खुश करने के लिए उनकी गांड भी चाटी. अब मैंने पूरी रातभर उसकी आँखों के सामने उसकी वाईफ से सेक्स किया और अब वो मुझसे बहुत खुश था.

Aug 7, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

ख़ुशी ने प्यार में ख़ुशी-ख़ुशी चुदवाया Girlfriend ki Mast Chudai Sexy
आंटी मेरे फ्लेट पर चुदवाने के लिए आई
भाभी की जमकर चुदाई मेरे द्वारा New Bhabhi Boobs Pussy
विनीता की हवस Hardcore Mix Sex Storie
सेक्सी गांड वाली साली
इंडियन सेक्स मालिक की बेटी के साथ
ससुर ने गांड मारी बरसात में
बेंक मैनेजर के साथ सुहागरात
अपनी पड़ोसन को रात भर चोदा
नौकरानी को सेड्युस किया - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
शालिनी की गांड और चूत की धुलाई हुई
Pati aur devar और मेरी उम्र
रोक न सका फिल्म हाल में चुद गयी
शौहर की नामर्दी का ससुर ने नाजायज
बरसात की रात दोस्त की माँ के साथ
प्यासी बुर की पुंगी बजायी
भाभी की चूत मे लंड डाली उनके घर में
कामवाली और उसकी बहनों को रखैल बनाया
माँ के साथ चुदाई की
एक अधूरी हसरत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
शिवानी की सुनहरी झांटे - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
Saathi Teacher Ki Chudai Kiya
Canada Return Hot Mami Ko Ahmedabad Me Chodai Ki
Majjak Majjak Mein Mama Ki Ladki Ko Chodai Kiya
मैंने पैसे दे के अपनी चूत चुदवाई बहोत मजा आया :- अनीता
गोडाउन में प्रतिमा के साथ सेक्स कर डाला
पहली बार गांड मरवाई शालिनी ने
शादी में मामी ने मुस्लिम लंड लिया
पति और भाई के सामने गुंडे ने खूब चोदा- में चिल्लाती रही लेकिन उसने बूब्स दबा दबा के चोदा – अर्शिता
बड़े लौड़े के लिए मम्मी का जुगाड़ अंकल से लगवाया

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *