HomeSex Story

पहली बार सेक्स कैसे हुआ

पहली बार सेक्स कैसे हुआ
Like Tweet Pin it Share Share Email

आज, मैं मैं एक लंबे समय में नहीं देखा है कि एक व्यक्ति antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sex से अपने सेलफोन पर एक कॉल किया था! आदमी 1.90M है (6,3) बहुत ही सेक्सी, लंबा सुंदर, बुद्धिमान, अच्छी तरह से बात की है, और सब कुछ खत्म! उसके चेहरे में और अपने डिक पर गंदा खेल मोज़े मिल प्यार करता है! और उसकी छाती पर खड़ा करने के लिए उसे और भी अधिक पर दिया बनाता है! मुद्रांकन का एक सा भी संभव हो गया था, लेकिन यह अधिक नहीं! वह सिर्फ ज्यादा बलात्कार के लिए किया जाएगा! और मैं कभी कभी अपनी ताकत पता नहीं! मैं पिछले साल एक दोस्त के साथ कुश्ती था जब मुझे याद है, मैं दूर ले गए और उसे एक खून बह नाक दिया गया!


वह ऊपर आ गए और कुछ मजा करने के लिए मुझसे पूछो! मेरी बाइक पर कूद और एक बहुत अच्छा सुंदर पुराने बर्लिनर घर के लिए ड्राइव! लॉक पर अपनी बाइक डाल दिया है और सभी तरह से आखिरी मंजिल तक का बड़ा सीढ़ियों पर चला गया! वह केवल अपने नीले खेल शॉर्ट्स पहने और उसके रॉक मुश्किल abs दिखावा, मेरे लिए इंतज़ार कर रहा था! उसकी बड़ी छाती भी बहुत प्रभावशाली था! मैं यह सब के बारे में भूल गया! लेकिन हे, पहले से ही एक साल से अधिक आदमी नहीं देखा था! छिपे हुए खजाने बस उन्हें फिर से खुदाई की जरूरत है …. बर्लिन में अभी भी कर रहे हैं!
बड़ी अटारी अपार्टमेंट दर्ज है और वह सिर्फ शराब की एक बोतल तैयार जहां रहने वाले कमरे में प्रत्यक्ष चला गया! और मैं क्या कर रहा था के बारे में बात की और कैसे अपने जीवन था! मैं हर समय शांत था और कोशिश कर सेक्स के लिए के रूप में लालची पर नहीं आते! लेकिन निश्चित रूप से उसे बात मेरे बैगी पैंट में विकसित करने के लिए शुरू, केवल सफेद खेल मोजे के साथ मेरे बगल में बैठे और पर एक नीले रंग की छोटी! यही कारण है कि दूसरी बोतल लगभग खाली था खास तौर पर जब उस में मेरे डिक को छिपाने के लिए मुश्किल है! एक के बाद आया है और इसलिए हम कुछ मज़ा था! मैं सिर्फ लगभग विली पर अपनी हार्ड पर, उसकी पैंट पर मेरी छोटी सफेद एडिडास रवैया रखा, एक बिट के आसपास उसे लात! मेरे हाथ से मैं उसके होंठ एक मछली की तरह एक आकार दिया है कि उसके चेहरे निचोड़! मैं उसकी आंखों के बीच थूक और उसके मुंह नीचे रहने वाली मेरी थूक देखा! मैं कुछ कमांडो चीख और वह अपने घुटनों पर नीचे चला गया! “मेरे जूते की तरह! चलो!? “और इसलिए वह था! वह मेरे पैरों के नीचे की गर्मी महसूस कर सकता था कि इतना है कि वह मेरे जूते में उसके 2 उंगलियों डाला! वह खुशी के मुकुट था! मैं ध्यान केंद्रित करने के लिए उसे करने के लिए उसके चेहरे और दुखद सोया! उसके चेहरे में खुशी एकदम सही था! यह उसकी नीली आंखों और कम गोरा सैन्य बाल कटवाने के साथ सही देखा! बस उसके सुंदर चेहरे की उसकी अभिव्यक्ति मुझे पहले से ही आते हैं और लगभग मेरी लोड गोली मार बनाया! लेकिन मैं अपने आत्म पकड़ और चाहते हैं थोड़ा और अधिक खेलते हैं, और उसे थोड़ा और अधिक पीड़ित हैं! बस उसे पहले आना चाहते हैं, उसके सौष्ठव पर अपने सह शूटिंग देखने के लिए! वह मेरे पैरों से मेरे जुर्राब खींच और वह सीधे उसके मुंह में डाल दिया! हम छेद खेल शुरू कर दिया, जहां उसकी सफेद खेल मोजे के साथ उसकी पीठ पर नीचे रखी, सभी तरह सोफे के लिए, बाहर फैला! वह सिर्फ अपने सिर में वापस उसकी आँखों रोल, इसे इतना प्यार कर रहा था! स्वाद प्यार करता था और जिम में, मैं अभी भी आज से पहने हुए थी कि मेरे सफेद जुर्राब बंद बू आ रही है! वह शूट करने के लिए आने के लिए लगभग बंद था और मैं अपने हाथ उसकी गर्दन का समर्थन करने वाले रास्ते में, जमीन से उसका सिर पकड़ से! मैं तो बस उसे आने जाने के लिए, मेरे मजबूत मर्मज्ञ आंखों के साथ, उस पर सीधे देखा! अपने संभोग आतिशबाजी की तरह था! इतना गर्म और मुझे भी कठिन गोली मार बनाया! वाह! यह गर्म सामान था! Ufff! बस मैं क्या जरूरत! फिर से किसी भी समय!

READ  जब कमीना पति मुझे दुसरोंसे चुदाता है

Desi Story

बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक [वीडियो देखे] Video Size 1.5 mb


Tags: behan ki chudai, behan ki chudai kahani, chudai ki kahani, chudai ki kahaniya, didi ki chudai, didi ki chudai kahani, hindi adult stories, hindi adult story, hindi chudai ki kahani, hindi sex stories, new chudai ki kahani bhai behan ki sex stories

भाबी जान के हॉट फ्रेंडहरामी ने फाड़ दिया भाबी जान की चूत

Loading Facebook Comments …

‘);
});

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *