HomeSex Story

पुरानी क्लासमेट की चुदाई

Like Tweet Pin it Share Share Email

हेलो, दिस इस विनय. कैसे हो आप सब? क्या हाल है आपकी चूत के और लंड के. मैं उतराखंड से हु. मुझे मैरिड लेडी यानी भाभी और आंटी को चोदने में मज़ा आता है. मेरी आप की तरह बहुत सारी भाभी और आंटी दोस्त है. जिनके बदन को मैंने मसला, चूमा और उनकी चूत को चूसा और मस्त चोदा. उन्होंने मेरे साथ बिस्तर में खूब मज़े किये है और अपने शरीर की आग को शांत किया है. मुझे चूत को रगड़ना, मसलना और चुसना बहुत पसंद है और उनको अपने लंड से लम्बे समय तक चोदना बहुत पसंद है. अब मैं आपको ज्यादा बोर ना करते हुए, सीधे स्टोरी पर आता हु. मैं एक २६ साल का लड़का हु और एवरेज लूकिंग हु. मैंने मेरे लंड का साइज़ तो कभी नापा नहीं, पर इतना है कि मेरे लंड ने किसी भी भाभी को अधुरा नहीं छोड़ा और जिस भी भाभी या आंटी ने ने लंड का पूरा मज़ा लिया, उसने मेरे लंड को खूब प्यार किया. ये स्टोरी मेरी क्लास में पढने वाली एक लड़की है. जिसका नाम सपना था और उसका फिगर ३६-२८-३० था. उसके मोटे- मोटे बूब्स, पतली कमर गोल- गोल चुतड.. हाँ कोई भी देखे तो लंड खड़ा हो जाए. हम एक दुसरे को स्कूल टाइम में पसंद करते थे. लेकिन, बात कभी नहीं कर पाते थे.

कुछ टाइम पहले, हम एक दुसरे से अचानक से मिले और अपने नंबर एक्सचेंज किये. धीरे- धीरे बात करते- करते, एकदिन पता चला कि उसका पति उसको चोदता नहीं है. और वो रोने लगी, कि मैं क्या करू? मुझे सेक्स करना है बट मेरा पति तो कुछ करता ही नहीं है. तो मैंने उससे कहा – मैं करू? तो वो कहने लगी.. नहीं यार. वी आर फ्रेंड. मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हु. मैं ऐसा नहीं कर सकती. मैंने उसे समझाया, कि अगर तुम सेक्स करना चाहती हो और तुम्हारा पति सेक्स नहीं करना चाहता है. तो तुम्हे किसी और के साथ सेक्स करना चाहिए. इस पर वो गुस्सा हो गयी और कहने लगी, मैं आपको रंडी लगती हु. जो किसी के साथ भी सेक्स कर लू. मैंने फिर से उसे समझाया और सॉरी कहा. कुछ टाइम बाद, हमने बाहर घुमने का प्लान बनाया. हम बाहर घुमने गये. तो सपना बोली, यार मैं थक गयी हु. सिर में दर्द हो रहा है. मैंने एक रूम रेंट पर लिया और उसे मेडिसिन देके सुला दिया. अब मैं अकेले बोर हो रहा था.. तो मैं भी सो गया उसके साथ. कुछ टाइम बाद, मुझे लगा कि वो अपनी गांड जानबूझकर मेरे लंड के पास कर रही थी.

READ  I Fucked Virgin Asshole of Desi Aunty with My Huge 7 Inch Dick

मैं भी अपना लंड बाहर निकालकर सो गया और बाद में देखा, कि मेरे लंड को आराम से हाथ में लेकर हिला रही थी. मैं नीद का बहाना करके लेट गया और अब लंड ऊपर की तरफ हो गया. सपना खुश हो गयी और उसने अपना मुह मेरे लंड के पास लायी और मेरा लंड चूसने लगी. मैं तो जन्नत के मज़े लिए जा रहा था. मैंने उसे किस करना चाहा. हम दोनों सेक्स में एकदम पागल हो गये. मैंने उसका सूट और पजामा निकाल दिया और उसने ब्रा और पेंटी नहीं पहनी हुई थी. उसकी चूत एकदम साफ़ दी. पुरे शरीर में वेक्स करवा रखी थी. उसके ३६ के बूब्स मुह में लेकर चूसने लगा. कुछ देर बूब्स चूसने के बाद, मैं उसकी चूत की ओर बढ़ा. तो वो कहने लगी, कि पहले मुझे लंड को चूस लेने दो. फिर तुम आराम से चूत को चुसना और चोदना. वो मेरे कपड़े उतारने लगी और मेरा लंड चूसने लगी. मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. कुछ देर बाद, मेरा निकलने लगा था, तो मैं उसे नीचे गिरा दिया. तब सपना बोली – मुझे लंड चुसना था.. आज मैं खुश हो गयी हु कि मैंने लंडपान कर लिया.

अब वो नीचे लेट गयी और अपनी लेग चौड़ी कर ली. मैंने उसे देखा तो खुश हो गया. क्योंकि वो ज्यादा चुदी नहीं थी. मैं सपना की चूत चाटने लगा और अब वो मोअन करने लगी. हाँ जानू चाटो…. चाटो और जोर से चाटो… मज़ा आ रहा है. चाटते रहो.. अहहहः म्मम्मम्म. इस तरह वो खूब मज़े लेने लगी. अहहः अहहः हाहाहाहा म्मम्मम ऊऊऊम्म्म्म ईईईईईइ कमीने अन्दर तक.. ओहोहोहो माँआआआअ… और फिर वो झड़ गयी. अब मैं उसे चोदना चाहता था. बट मेरे पास कंडोम नहीं था. मैंने उसे कहा – एक मिनट रुको. मैं कंडोम लेकर आता हु. फिर तुझे आराम से जी भरके चोदुंगा. वो कहने लगी – कंडोम मेरे पास है. मैंने अपनी फ्रेंड से लिया था और मेरा पहले से प्लान था, कि आज मुझे किसी भी तरह से चुदना है. मैंने उसके पर्स से कंडोम निकाला और मैंने कंडोम अपने लंड पर चड़ा लिया. वो मुझे किस करते हुए बोली – मेरे साजन, अपनी शबनम को ऐसे चोदना, कि प्यास बुझ जाए. मैंने आराम से सपना की टांगो को चौड़ा किया और लंड को आराम से अन्दर डालने लगा.

READ  Revenge On Krishnaveni Threesome - Indian Sex Stories

सपना बोली – नहीं यार, आज चुदना नहीं है चूत को फाड़ना है. इसलिए आराम से नहीं… तेजी से लंड को अन्दर डालो. मैंने एक जोरसे तेज झटके में पूरा लंड उसकी चूत में पेल दिया. सपना चिल्ला उठी. हाँ जानू, ऐसे ही आआहहहहह ऊऊह्ह्ह्ह ह्ह्हह्ह्ह्ह मज़ाआआ आआअ गयाआआआ. इस तरह से मैं उसे खूब देर तक अलग- अलग पोजीशन में चोदता रहा. सपना नीचे से अहहहह्हाहा अहहहहः ऊऊईईइ सिसिसिसिसिसी… कमीने आराम से चोद… हहहः ह्ह्ह्हह्ह मार… जोर से मार. उसके नाख़ून मेरी पीठ में गड़े हुए थे और मेरी गांड की तेजी मेरे लंड को अन्दर तक ठेल रही थी. अब उसके मुह से निकल रहा था ….मार डाला रे… हाई रे… मेरी चूत फाड़ डाली…कमीने… जोर से फाड़… और जोर से … अहहहः.. आराम से कर साले… फिर कुछ टाइम बाद, हम दोनों का निकल गया.

फिर मैं आराम से उसके ऊपर से उठा. हम दोनों इतने खुश हुए, कि हम दोनों वहीँ पर नंगे सो गये.

Aug 28, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

स्कूल फ्रेंड के साथ सेक्स
वेबसाइट पर मिली दिल्ली की लड़की को पटाकर चोदा
प्यार से सेक्स तक - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
प्यासी चूत लेकर आई कस्टमर
पुलिस वाली भाबी का पिछवाडा चोदा
Wife Swapping – 2 | Sex Story Lovers
Mom Ne Help Kiya Chudai Ke Liye - Part ii
Dost Ki Maa Ko Choda
मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे और मेरी मम्मी को चोदा
बैगन वाली भाभी की चूत मे मेरा बैगन
Unexpected Encounter With Neighbor's Wife Varsha
Pleasure With My Girlfriend - Indian Sex Stories
My Sexy Neighbour Friend Athira
Makan Malik Bhaiya Se Chudwaya Part - 4
Radhi Hot Milf - Indian Sex Stories
Hot Sessions With Sameera - Indian Sex Stories
Nadia - Part 3 - Indian Sex Stories
Part 12 - Seduction Of Junior
Sex After Best Friend's Bachelorette Party
Fucked Girlfriend And Her Mom
Fucked A Neighbor Kolkata Beauty
Not Just One Of Those Sexcapades
तेरे संग मेरे वो हसीन पल • Hindi sex kahani
माकन मालकिन की हॉट चुदाई घर में • Hindi sex kahani
मामा की लड़की की सेालटोड़ चुदाई • Hindi sex kahani
पापा के दोस्त से चुदाई • Hindi sex kahani
कॉंडम नही तो गॅंड मार लो • Hindi sex kahani
देवर ने की सेक्सी भूखी भाभी की चुदाई • Hindi sex kahani
Hot sex - Sucksex
Molding him - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *