HomeSex Story

प्रेमी ने चोद दिया

Like Tweet Pin it Share Share Email

हाय दोस्तों मेरा नाम सीमा हे और में मुंबई में रेहती हूँ. मेरे साथ ही मेरा दोस्त अमित रेहता हे हम दोनों काफी सालो से एक दुसरे के साथ रेहते हे. हमारी काफी अच्छी जमती हे. हम साथ साथ रहने के अलावा हम साथ साथ घुमने मॉल बाजार में जाते हे.

जब उसे कुछ जरुरत हो में आगे आता हूँ जब मुझे कुछ जरुरत हो तो वो मेरी हेल्प करता हे. हमें एक दुसरे की कम्पनी अच्छी लगती हे.हम दो साल तक तो सिर्फ दोस्त ही थे लेकिन दो आल के बाद उसने इजहार किया और में उसकी प्रेमिका और वो मेरा प्रेमी बन गया.

 

अब हम दोनों पहले से ज्यादा ही कुछ पास पास रहने लगे हे दोस्तों में आप सबको अपनी एक सेक्स कहानी बता रही हम मुझे आशा हे सभी को पसंद आएगी. मेरी उम्र हे ३४ साल और अमित की उम्र हे ३६ साल हम डॉन ही क़वारे हे. और अब तो साथ साथ रहते रहते हम एक दुसरे के हो गए थे अब हम दोनों शादी करने वाले हे.जल्द ही शादी करेंगे लेकिन दोस्तों उर के हिसाब से हम दोनों के सेक्सी सेक्सी बदन प्यासे प्यासे थे शादी करने हे लेकिन समय नहीं हे.

तो हम दोनों अभी शादी से भी ज्यादा अच्छी जिंदगी गुजार रहे हे. चलो दोस्तों में अपनी बात पर आती हूँ. एक दिन हुआ यु की में रात के दो बजे थे सो रहे थी की एक दम मेरा दरवाजा खुलने की आवाज आई मेने देखा तो अमित था.

में एसे ही सोती रही जेसे घहरी नींद में कोई होता हे तो अमित ने मुझे झंजोलकर उठाया में उसके पास बेठी और पूछा की क्या बात हे. तो पहले तो वो कुछ नहीं बोला फिर मेरे बार बार पूछने पर उसने चुपकी तोड़ी और बताया की उसे नींद नहीं आ रही.

तो मेने पूछा की क्यों तो वो बताने लगा की हर रोज यही हाल होता हे लेकिन आज तो बर्दास्त के बहार हे. मेने फिर उसे पूछा तो उसने बताया की हर रोज मेरा लैंड टाइट हो जाता हे तरह तरह के खयाल आते हे दिल में एसा होता हे की में चुदाई करू तेरी लेकिन हिम्मत नहीं होती थी तुजे कहने की मगर आज तो मेरा हाल बेहाल हे अब तू ही मेरी मदद कर सकती हे तेरे सिवा में क्या कर सकता हु मुझे आशा हे की तू तेरी चूत  दिखाएगी.

READ  भाभी की चूत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya

एसा बोलते बोलते तो उसने मेरा नाईट ड्रेस खिंच लिया मेरे बदन पर से. और निचे से मुझे नंगी क्र दी और मजे से वो मेरी चूत  देखने लगा. दोस्तों मुझे क्या पता था की वो यु अचानक चुदाई के लिए आ जाएगा इस लिए मेने तो चूत  पर से झांटे भी नहीं हटाई थी चूत मेरी झांतो में धक् गयी थी उसने मेरे हाथो को  मेरी पीठ पीछे अपने एक हाथ से पकड़ रख्खा था और दुसरे हाथ से वो बालो को हटा हटा कर मेरी सेक्सी चूत देखने लगा.देर तक उसने ये नजारा देखा .

फिर दोस्तों हलके हलके हाथ वो मेरी चूत पर फेरने लगा मुझे अच्छा लग रहा था अब मेने उसे कहा की छोड़ दे ना मेरे हाथ में तुजे पूरा सपोर्ट देती हूँ. उसने मेरे हाथ जेसे ही छोड़े मेने पागलो की तरह उसके नाईट ड्रेस  को निकाल फेंका और उसे पूरा नंगा कर दिया.

दोस्तों मेने देखा की उसका लम्बा लम्बा लैंड बड़ा ही सेक्सी सेक्सी था उसके लंड के दर्शन होते ही मेरी चूत में से पानी निकलना सुरु हो गया. और मेरी चूत गीली गीली हो गयी वो हाथ फेर रहा था उसके हाथ में सारा सेक्सी स्मेल  वाला पानी चोट गया.

वो सूंघने लगा १० मिनट तक मेरी चूत का सेक्सी स्मेल वाला पानी सूंघता रहा. फिर उसने मेरे ऊपर कपडे भी निकाल दिए और अपने होथो  को लम्बाए वो आया मेरे सेक्सी बूब्स पर दोस्तों मेरे बूब्स देख कर आप को भी चूसने का मन कर जाए मेरे बूब्स देखते ही चुदाई की तलप जाग उठे तो इसने तो हर दिन मेरी चूत मेरी सेक्सी गांड देखि तो तो ये  केसे संभालपाता  अपने आप को.

फिर दोस्तों उसने मेऋ टांगो को बीएड पर चोदा कर दिया जिससे उसे लैंड चूत पर रखने में घुसाने में को परेशानी ना हो. उसने अब ठीक मेरी चूत पर लैंड को सेट कर दिया और फिर धीरे से वो लंड को मेरी चूत में घुसाने लगा लेकिन लंड मेरी चूत  में घुसने का नाम नहीं ले रहा था क्यों की मेरी चूत  एक दम पतली थी.

READ  लंड ले कर काम सीखा

वो जेसे जेसे मेरी चूत पर लंड से धक्का देता मुझे दर्द होता मेरे मुह से चीख निकल जाती थी तो अब के बार उसने मेरे होठो पर कस के हाथ रख दिया और मेरा मुह बंद कर दिया. अब उसने एक झोर का धक्का दिया और इस बार वो लंड को चूत में घुसाने में कामयाब हो गया.

उसने मेरी नाजुक चूत की दिवार फाड़ दी मुझे बहुत दर्द हो रहा था. लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया. और वो लंड को अन्दर बहार कर कर के मेरी चूत चोदने लगा. पहले दर्द हुआ लेकिन अब अच्छा लगा रहा था में भी अब तो कामुकता में डूब चुकी थी में भी उसे चुदाई में साथ दे रही थी.

वो झोर झोर से धक्के दे रहा था लंड को अन्दर बहार कर कर के चोद रहा था और में गांड हिला कर उसे साथ दे रही थी.और उसकी छाती पर जो बाल थे उसे कामुकता के नशे में चूर खींचने लगी थी निचे वो लंड घुसा घुसा कर चूत को चोद रहा था और ऊपर वो मेरे सेक्सी बूब्स को चबा रहा था.

मेने उसे बोला जरा झोर झोर से दबा मेरे बूब्स साला तुजमे दम नहीं क्या और चोद एसा की फाड़ फाड़ दे तू मेरी चूत को साली हर रोज दो चार बात चूत में उंगलियों से चुद्वाती हे आज इसे लंड मिला उसका पसंदीदा खाना तो खिला इसे जी भर के .तू चोद साली को जी भर के.और मेने उसे कुछ सेक्सी सेक्सी गालिया भी बोली तो वो झोर झोर से मुझे चोदने लगा.

मेरे मुह से aaaaaaahhhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaaaa ऊऊऊऊऊउम्मम्मम्मम्मम्मम ऊऊऊऊऊऊउफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़् जेसी आवाज निकल रही थी उसके मुह से भी ईएसआई आवाज  निकल रही थी पुरे कमरे में सेक्सी आवाज घुंज रही थी थी.

READ  मेरी माँ को चोदा मेरे दोस्त ने

हम दोनों जम कर चुदाई कर रहे थे. फिर वो बोला की थोड़ी देर में में झड़ने वाला हूँ तो मेने कहा की मेरे मुह में झाड़ना चूत में नहीं तो उसने कहा ठीक हे और फिर उसकी चुदाई की रफ़्तार तेज हो गयी वो स्पीड में चुदाई कर रहा था. १० मिनट इसे ही चोदने के बाद उसने मेरे मुह में लैंड को घुसा दिया और ५ से ७ मिनट तक उसने मेरे मुह में लंड से चुदाई की और वो मेरे मुह में ही झड गया. और में उसकी मलाई पि गयी.इस चुदाई के बाद अब हम दोनों हर रात या जब भी दिन में वक्त मिले हम दोनों चुदाई कर लेते हे.

 

Aug 27, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

पहली बार चोदने की उत्सुकता
मौसी के बेटे की वाइफ भाभी ने चूत चुदवा ली
अपनी सगी माँ को घर में ही पटक के चोदा
Anju Madam Ko Lund Diya
क्लासमेट की चूत पेली
सुमन का सेल्फी सेक्स
मेरे दोस्त की सेक्सी माँ मनीषा
दूल्हे ने दुल्हन की दोस्त को चोदा
माँ और अंकल की सेवा
बस में मिली मजेदार सेक्सी आंटी
पहली बार में ही कुत्तिया बन गयी
भाभी और उसकी चुदक्कड़ सहेली
Village ki sexy ladki ki chut ki pyas bujhai
एक साथ कई लड़कियों की चुदा
बाजु वाली भाबी की चूत की पुंगी बजाई
शालिनी की गांड और चूत की धुलाई हुई
रम्भा खूब चुदी मेरे सामने और मैं बाहर
भाभी की चूत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
माँ बेटी को साथ साथ चोदा पूरी रात
बड़ी चूची वाली मेरी बुवा की बेटी
टेंसन बहुत थी चूत मिली आनंद हो गयी
भाबी की चुदाई हुई होली के मौके में
भोसड़ी फाड़ चुदाई मामियों के साथ हुई
दो बुर की प्यास बुझाई मेरी लंड ने
भाबी को चोद कर बीवी बनाया
मेरी कुंवारी बुर की माँ बहन बनादिया कमीने ने
Brother-In-Laws-Wife 3 | Sex Story Lovers
Besharm Hoke Bete ka Lund Chusane Ka Maja Liya
Strong Bhai Aur Handsome Boyfriend Se Meri Choudai
सेक्स स्टोरीज पढ़ कर अपनी चुत किरायेदार से चुदवा ली

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *