HomeSex Story

प्रेमी ने चोद दिया

Like Tweet Pin it Share Share Email

हाय दोस्तों मेरा नाम सीमा हे और में मुंबई में रेहती हूँ. मेरे साथ ही मेरा दोस्त अमित रेहता हे हम दोनों काफी सालो से एक दुसरे के साथ रेहते हे. हमारी काफी अच्छी जमती हे. हम साथ साथ रहने के अलावा हम साथ साथ घुमने मॉल बाजार में जाते हे.

जब उसे कुछ जरुरत हो में आगे आता हूँ जब मुझे कुछ जरुरत हो तो वो मेरी हेल्प करता हे. हमें एक दुसरे की कम्पनी अच्छी लगती हे.हम दो साल तक तो सिर्फ दोस्त ही थे लेकिन दो आल के बाद उसने इजहार किया और में उसकी प्रेमिका और वो मेरा प्रेमी बन गया.

 

अब हम दोनों पहले से ज्यादा ही कुछ पास पास रहने लगे हे दोस्तों में आप सबको अपनी एक सेक्स कहानी बता रही हम मुझे आशा हे सभी को पसंद आएगी. मेरी उम्र हे ३४ साल और अमित की उम्र हे ३६ साल हम डॉन ही क़वारे हे. और अब तो साथ साथ रहते रहते हम एक दुसरे के हो गए थे अब हम दोनों शादी करने वाले हे.जल्द ही शादी करेंगे लेकिन दोस्तों उर के हिसाब से हम दोनों के सेक्सी सेक्सी बदन प्यासे प्यासे थे शादी करने हे लेकिन समय नहीं हे.

तो हम दोनों अभी शादी से भी ज्यादा अच्छी जिंदगी गुजार रहे हे. चलो दोस्तों में अपनी बात पर आती हूँ. एक दिन हुआ यु की में रात के दो बजे थे सो रहे थी की एक दम मेरा दरवाजा खुलने की आवाज आई मेने देखा तो अमित था.

में एसे ही सोती रही जेसे घहरी नींद में कोई होता हे तो अमित ने मुझे झंजोलकर उठाया में उसके पास बेठी और पूछा की क्या बात हे. तो पहले तो वो कुछ नहीं बोला फिर मेरे बार बार पूछने पर उसने चुपकी तोड़ी और बताया की उसे नींद नहीं आ रही.

तो मेने पूछा की क्यों तो वो बताने लगा की हर रोज यही हाल होता हे लेकिन आज तो बर्दास्त के बहार हे. मेने फिर उसे पूछा तो उसने बताया की हर रोज मेरा लैंड टाइट हो जाता हे तरह तरह के खयाल आते हे दिल में एसा होता हे की में चुदाई करू तेरी लेकिन हिम्मत नहीं होती थी तुजे कहने की मगर आज तो मेरा हाल बेहाल हे अब तू ही मेरी मदद कर सकती हे तेरे सिवा में क्या कर सकता हु मुझे आशा हे की तू तेरी चूत  दिखाएगी.

READ  बेटी ही नहीं माँ की भी चुदाई हुई

एसा बोलते बोलते तो उसने मेरा नाईट ड्रेस खिंच लिया मेरे बदन पर से. और निचे से मुझे नंगी क्र दी और मजे से वो मेरी चूत  देखने लगा. दोस्तों मुझे क्या पता था की वो यु अचानक चुदाई के लिए आ जाएगा इस लिए मेने तो चूत  पर से झांटे भी नहीं हटाई थी चूत मेरी झांतो में धक् गयी थी उसने मेरे हाथो को  मेरी पीठ पीछे अपने एक हाथ से पकड़ रख्खा था और दुसरे हाथ से वो बालो को हटा हटा कर मेरी सेक्सी चूत देखने लगा.देर तक उसने ये नजारा देखा .

फिर दोस्तों हलके हलके हाथ वो मेरी चूत पर फेरने लगा मुझे अच्छा लग रहा था अब मेने उसे कहा की छोड़ दे ना मेरे हाथ में तुजे पूरा सपोर्ट देती हूँ. उसने मेरे हाथ जेसे ही छोड़े मेने पागलो की तरह उसके नाईट ड्रेस  को निकाल फेंका और उसे पूरा नंगा कर दिया.

दोस्तों मेने देखा की उसका लम्बा लम्बा लैंड बड़ा ही सेक्सी सेक्सी था उसके लंड के दर्शन होते ही मेरी चूत में से पानी निकलना सुरु हो गया. और मेरी चूत गीली गीली हो गयी वो हाथ फेर रहा था उसके हाथ में सारा सेक्सी स्मेल  वाला पानी चोट गया.

वो सूंघने लगा १० मिनट तक मेरी चूत का सेक्सी स्मेल वाला पानी सूंघता रहा. फिर उसने मेरे ऊपर कपडे भी निकाल दिए और अपने होथो  को लम्बाए वो आया मेरे सेक्सी बूब्स पर दोस्तों मेरे बूब्स देख कर आप को भी चूसने का मन कर जाए मेरे बूब्स देखते ही चुदाई की तलप जाग उठे तो इसने तो हर दिन मेरी चूत मेरी सेक्सी गांड देखि तो तो ये  केसे संभालपाता  अपने आप को.

फिर दोस्तों उसने मेऋ टांगो को बीएड पर चोदा कर दिया जिससे उसे लैंड चूत पर रखने में घुसाने में को परेशानी ना हो. उसने अब ठीक मेरी चूत पर लैंड को सेट कर दिया और फिर धीरे से वो लंड को मेरी चूत में घुसाने लगा लेकिन लंड मेरी चूत  में घुसने का नाम नहीं ले रहा था क्यों की मेरी चूत  एक दम पतली थी.

READ  Long Distance Relative Woman Leads To An Encounter Part - 2

वो जेसे जेसे मेरी चूत पर लंड से धक्का देता मुझे दर्द होता मेरे मुह से चीख निकल जाती थी तो अब के बार उसने मेरे होठो पर कस के हाथ रख दिया और मेरा मुह बंद कर दिया. अब उसने एक झोर का धक्का दिया और इस बार वो लंड को चूत में घुसाने में कामयाब हो गया.

उसने मेरी नाजुक चूत की दिवार फाड़ दी मुझे बहुत दर्द हो रहा था. लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया. और वो लंड को अन्दर बहार कर कर के मेरी चूत चोदने लगा. पहले दर्द हुआ लेकिन अब अच्छा लगा रहा था में भी अब तो कामुकता में डूब चुकी थी में भी उसे चुदाई में साथ दे रही थी.

वो झोर झोर से धक्के दे रहा था लंड को अन्दर बहार कर कर के चोद रहा था और में गांड हिला कर उसे साथ दे रही थी.और उसकी छाती पर जो बाल थे उसे कामुकता के नशे में चूर खींचने लगी थी निचे वो लंड घुसा घुसा कर चूत को चोद रहा था और ऊपर वो मेरे सेक्सी बूब्स को चबा रहा था.

मेने उसे बोला जरा झोर झोर से दबा मेरे बूब्स साला तुजमे दम नहीं क्या और चोद एसा की फाड़ फाड़ दे तू मेरी चूत को साली हर रोज दो चार बात चूत में उंगलियों से चुद्वाती हे आज इसे लंड मिला उसका पसंदीदा खाना तो खिला इसे जी भर के .तू चोद साली को जी भर के.और मेने उसे कुछ सेक्सी सेक्सी गालिया भी बोली तो वो झोर झोर से मुझे चोदने लगा.

मेरे मुह से aaaaaaahhhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaaaa ऊऊऊऊऊउम्मम्मम्मम्मम्मम ऊऊऊऊऊऊउफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़् जेसी आवाज निकल रही थी उसके मुह से भी ईएसआई आवाज  निकल रही थी पुरे कमरे में सेक्सी आवाज घुंज रही थी थी.

READ  Behind the Door Part - 2

हम दोनों जम कर चुदाई कर रहे थे. फिर वो बोला की थोड़ी देर में में झड़ने वाला हूँ तो मेने कहा की मेरे मुह में झाड़ना चूत में नहीं तो उसने कहा ठीक हे और फिर उसकी चुदाई की रफ़्तार तेज हो गयी वो स्पीड में चुदाई कर रहा था. १० मिनट इसे ही चोदने के बाद उसने मेरे मुह में लैंड को घुसा दिया और ५ से ७ मिनट तक उसने मेरे मुह में लंड से चुदाई की और वो मेरे मुह में ही झड गया. और में उसकी मलाई पि गयी.इस चुदाई के बाद अब हम दोनों हर रात या जब भी दिन में वक्त मिले हम दोनों चुदाई कर लेते हे.

 

Aug 27, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

मेरे पति ने सुहागरात पर मुझको बेदर्दी से चोदा और वीडियो वायरल किया
बड़ा साइज़ के लंड की प्यासी चाची
मेरा नौकर श्यामू - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
मैं अपनी चूत में उसका लंड लेने के लिए तड़प रही थी :- अंजलि
Sex With Sexy Cousin - Indian Sex Stories
Experience As Gigolo For First Time
See You Again - Indian Sex Stories
Pinni Kuturu Swati Tho Part - 2
My Another Threesome With A Couple
Savita Bhabhi Episode 68: Undercover Bust
Male Escort Bangalore Meets Client
The Favour - Part 1
Fun With Masi - Indian Sex Stories
Part 7 - Boss's Sexy Wife
Adhi Neend Me Fayda Uthaya
Seena My Love Teacher - Indian Sex Stories
Hot Experiences With Meena Part 1
बचपन की फ्रेंड की अंतर्वसना • Hindi sex kahani
अपने नये बाय्फ्रेंड से खूब चुदी • Hindi sex kahani
Bus Wali Ko Chod Kar Khush Kiya • Hindi sex kahani
मेरी सेक्सी स्टूडेंट निशा की चुदाई • Hindi sex kahani
बेशर्म माँ की चुदाई • Hindi sex kahani
मम्मी और उनकी सहेली की चूत चूस के चोदी • Hindi sex kahani
Couple Sex Story - Husband Fucked Wife Before Marriage
Hot Girl Fucked In A Hotel On Mumbai Pune Highway
Policewoman gets the best enjoyment of desi sex in her hot style
Sanjana and her wish - Sucksex
Arab videos - Sucksex
Black lust - Sucksex
Feline instincts - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *