फेसबुक फ्रेंड ने जाल में फंसाया

हैल्लो दोस्तों, में आज आप सभी के पाठकों को अपनी एक एसी सच्ची घटना बताने जा रही हूँ, जिसके मेरे साथ घटित होने से पहले मैंने उसके बारे में कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा कभी मेरे साथ घटित होगा, क्योंकि यह सब कुछ अंजाने में मेरे साथ हुआ और यह मेरे साथ कुछ सालों पहले घटित हुई, लेकिन इस घटना के बाद मुझे बहुत मज़ा आया. मैंने उसके बारे में बहुत सोचा और मन ही मन बहुत खुश होती रही. वैसे यह मेरा पहला सेक्स अनुभव और में पहली कहानी है.

 

दोस्तों 14 फरवरी को आलोक ने मुझे अपनी तरफ से दोस्ती का आग्रह किया. दोस्तों मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था तो मैंने आलोक की दोस्ती के आग्रह को स्वीकार कर लिया. आलोक ने मुझे बताया कि वो इंदौर की एक बहुत बड़ी सॉफ्टवेर कंपनी में काम करता है. दोस्तों आलोक की प्रोफाइल में उसके बहुत सारे अच्छे अच्छे फोटो थे जिसमे वो दिखने में बहुत अच्छा लग रहा था और उसके जिम वाले शरीर को देखकर ही में उसकी तरफ आकर्षित होने लगी थी.

दोस्तों सबसे पहले में थोड़ा अपने बारे में भी बता देती हूँ, मेरी हाईट 5.5 है और में दिखने में बहुत सुंदर, रंग एकदम दूध जैसा गोरा, गुलाबी होंठ, पतली कमर, आकार में छोटे लेकिन एकदम तने हुए बूब्स और मेरे फिगर का आकार 32 -28 -34 है. दोस्तों मेरे स्कूल टाइम पर बहुत सारे लड़के मुझ पर लाईन मारते थे और मुझे छेड़ते थे. बहुत से लड़के तो मुझसे शादी भी करना चाहते थे, लेकिन मैंने कभी किसी को अपनी तरफ से लाईन नहीं दी, लेकिन आलोक का फोटो देखकर ही में उसकी तरफ आकर्षित होने लगी थी, ना जाने मुझे उसमे ऐसा क्या दिखा जो मुझे अपनी तरफ खींच रहा था और में लगातार उसकी तरफ खिंचती जा रही थी.

दोस्तों 20 फरवरी को में पहली बार आलोक के कहने पर एक कॉफी शॉप पर मिली उस दिन आलोक मेरे लिए बहुत ही प्यारा सा एक टेडी और बहुत सारी चोकलेट लेकर आया. फिर हम कुछ देर वहां पर बैठने के बाद फिल्म देखने चले गए, लेकिन हमने वहां पर भी फिल्म पर कम और हमारी बातों पर ज्यादा ध्यान दिया. हमने बहुत सारी बातें की. दोस्तों बातों से आलोक मुझे बहुत ही सीधा सा लग रहा था और वो मुझे बहुत शर्मिला स्वभाव का लग रहा था.

इस बीच उसने एक बार भी मेरा हाथ नहीं छुआ उसके साथ कुछ घंटे गुजारने के बाद में अपने घर पर जाकर बस उसी के बारे में सोचने लगी, जिसकी वजह में रात भर सो भी नहीं सकी. फिर दूसरे दिन मैंने सुबह जल्दी उठकर उसे फोन किया और कुछ देर इधर उधर की बातें करने के बाद मैंने उससे कहा कि में तुमसे दोबारा मिलना चाहती हूँ, तो आलोक ने मुझसे कहा कि उसे अभी ऑफिस जाना है और वो मुझसे नहीं मिल सकता और ऐसे ही पूरे तीन दिन हो गये, लेकिन वो मुझसे नहीं मिला. में अब उससे मिलने के लिए बहुत बेकरार होने लगी थी और मेरा किसी भी काम में मन नहीं लगता था. में कैसे भी उससे मिलना चाहती थी. फिर एक दिन उसने मुझसे कहा कि वो 2 मार्च को उसके ऑफिस से छुट्टी करेगा और तब वो उस दिन मुझसे जरुर मिलेगा, लेकिन में उससे थोड़ा जल्दी मिलना चाहती थी.

फिर उसने मुझसे चेटिंग करने को कहा और फिर हमने रात को फोन पर कुछ देर बातें करने के बाद चेटिंग करना शुरू किया और अब हम हर दिन जब भी हमे समय मिलता चेटिंग करने लगते थे. फिर एक दिन उसने मुझसे पूछा कि क्या में वर्जिन हूँ? तो मैंने उससे कहा कि हाँ मैंने कभी किसी को किस भी नहीं किया और काम तो बहुत दूर की बात है और उस रात को में उससे बातें करते समय बहुत गरम हो रही थी, जिसकी वजह से मेरी प्यासी चूत के अंदर एक अजीब सी हलचल हो रही थी. फिर आलोक ने मुझे और भी बहुत सारी बातें और सेक्स के बारे में बताना शुरू कर दिया था, जिनको सुन सुनकर मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था.

READ 

फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या मैंने अपने बूब्स किसी को दिखाए है? तो मैंने तुरंत कहा कि नहीं मैंने ऐसा कभी भी नहीं किया है. दोस्तों उसके मुहं से बूब्स शब्द सुनकर में अब और भी गरम होने लगी थी. फिर आलोक ने एक बार फिर मुझसे कहा कि उसे एक बार मेरे बूब्स देखना है, दोस्तों में उसकी यह बात सुनकर बहुत ज्यादा घबरा गई और में मन ही मन सोचने लगी कि अब में क्या करूं और इसकी बात का क्या जवाब दूँ? लेकिन आलोक ने मुझसे कहा कि तुम मेरे साथ जैसा में कहूँ वैसे करो, तुम्हे मेरे साथ साथ बहुत मज़ा आएगा, चलो अब जल्दी से मुझे अपने बूब्स मुझे दिखा दो.

फिर मैंने भी अब उसके कहते ही बिना कुछ सोचे समझे, लेकिन थोड़ा शरमाते हुए अपना टॉप उतार दिया और उस समय मैंने अंदर काली कलर की ब्रा पहनी हुई थी जो अब उसकी आखों के सामने थी. उसमे मेरे बूब्स बहुत सुंदर आकर्षक नजर आ आ रहे थे. फिर आलोक ने मुझसे वो ब्रा भी उतारने के लिए कहा तो मैंने बिना देर किए अपनी ब्रा को भी तुरंत उतार दिया, जिसकी वजह से मेरे छोटे आकार के गोरे गोरे बूब्स एकदम लटकते हुए अलोक के सामने थे. वो अपने लेपटॉप पर मेरी छाती को देखता रहा और वो करीब दो मिनट तक कुछ नहीं बोला.

फिर में भी अब बहुत गरम हो रही थी और मुझे जोश के साथ साथ थोड़ी शरम भी आ रही थी, क्योंकि आज पहली बार किसी लड़के ने मेरे बूब्स देखे थे, जिसकी वजह से मेरी चूत अब गीली होने लगी थी. अब आलोक ने मुझसे अपनी जीन्स को भी उतारने को कहा. दोस्तों में तो जैसे आलोक के कहने का इंतजार ही कर रही थी और मैंने उसके कहते ही तुरंत अपनी जींस को उतार दिया, लेकिन अब में आलोक के सामने पूरी नंगी होना चाहती थी, इसलिए मैंने उसके कहे बिना ही अपनी जींस के साथ साथ अपनी पेंटी को भी उतार दिया था और में आलोक के सामने पूरी नंगी थी, मेरे पूरे शरीर में अब कामुकता की आग लग रही थी और में उस आग में जल रही थी.

फिर मैंने देखा कि अब तक आलोक भी अपने सारे कपड़े उतार चुका था और में आलोक का सीधा खड़ा लंड देखकर और भी गरम होने लगी थी आलोक का लंड एकदम लंबा, मोटा, बिल्कुल टाईट था और वो अब अपने लंड को अपने एक हाथ से घिसने लगा था और में भी अपनी चूत को सहलाने, घिसने लगी और कुछ देर बाद में पूरी तरह से जोश में आकर अपनी चूत में अपनी एक ऊँगली को लगातार ज़ोर ज़ोर से अंदर बाहर करने लगी, जिसकी वजह से मुझे बहुत मज़ा आने लगा और में उस अहसास को आप सभी को किसी भी शब्दों में नहीं बता सकती कि में उस समय कैसा महसूस कर रही थी, लेकिन उसके कुछ देर बाद मेरी चूत ने पहली बार बहुत सारा गरम गरम पानी बाहर निकाल दिया.

READ  Pehli chudai meri kuwari choot punjabi girlfriend ke saath

में एक बार झड़ चुकी थी और वो सब मेरे साथ पहली बार हुआ था, लेकिन मुझे वो सब बहुत अच्छा लगा और मैंने उठ कर बाथरूम में जाकर अपनी चूत को साफ किया. फिर वो रात भर पूरा नंगा होकर मुझसे चेट करने लगा था. वो मुझे कभी मेरी चूत को तो कभी बूब्स को सहलाने, दबाने के लिए कहता मुझे तरह तरह से बैठने, खड़े होने, लेटने के लिए बोलता और में भी उसके कहने पर यह सब बहुत मज़े से कर रही थी और सुबह करीब 5 बजे में सो गई, लेकिन तब भी आलोक ने मुझे अपना केमरा चालू रखने को कहा में ऐसे ही पूरी नंगी आलोक के केमरे के सामने सो गई. फिर करीब 12 बजे आलोक ने मुझे कॉल किया और उसने मुझसे बोला कि कल उसने अपने ऑफिस से एक दिन की छुट्टी ले ली है और वो अब मुझे मिलना चाहता है.

फिर में उसकी यह बात सुनकर बहुत खुश हो गयी और फिर मैंने उससे मिलने की जगह और समय पूछा. उसने मुझे मिलने के लिए सुबह करीब 9 बजे बुलाया और में उसकी बताई हुई जगह पर पहुंच गई. फिर वो कार से मुझे एक घर पर ले गया. मैंने देखा कि उस घर में कोई नहीं था और वहां पर पहुंचकर बाथरूम में जाकर फ्रेश होने गयी और जब में बाथरूम से फ्रेश होकर बाहर आई तो मैंने देखा कि आलोक अपने लेपटॉप पर कुछ देखा रहा था. फिर जब में उसके पास गई तो मैंने देखा कि उसके लेपटॉप में मेरा वीडियो था जिसमे मेरी चूत, बूब्स मेरे जिस्म का हर एक अंग नजर आ रहा था था. वो सब उसने कल रात को मुझसे चेटिंग करते समय रिकॉर्ड किया था. वो उसे देखकर बहुत खुश हो रहा था और में यह सब देखकर बहुत डर गई थी.

फिर आलोक मेरा चेहरा देखकर मेरी तरफ मुस्कराने लगा और वो मुझसे बोला कि बेबी यह वीडियो में तुम्हारे भाई को भेज दूंगा तो बोलो कैसा रहेगा? तो मैंने उससे कहा कि आलोक तुम यह क्या कह रहे हो? तो आलोक मुझसे बोला कि बेबी जैसा में तुमसे कहूँ तुम वैसा करो वरना में तुम्हारा यह वीडियो तुम्हारे भाई को भेज दूंगा. अब में उसकी यह बात सुनकर रोने लगी और उससे बोली कि आलोक प्लीज मेरे साथ तुम ऐसा मत करना, वर्ना में अपने घर वालों की नजरों में एकदम गिर जाउंगी, प्लीज तुम उसे अपने लेपटॉप से हटा दो.

फिर आलोक बोला कि ठीक है अगर तुम कहती हो तो में ऐसा कुछ भी नहीं करूँगा, लेकिन यह तब होगा जब तुम मेरी सारी बातें मनोगी. दोस्तों मेरे पास अब आलोक की बातें मानने के अलावा कोई रास्ता भी नहीं था और अब में उसके जाल में बहुत बुरी तरह से फंस चुकी थी और में बहुत रो रही थी और मेरी आखों से आंसू रुकने को तैयार नहीं थे, लेकिन आलोक मेरी ऐसी हालत को भी देखकर बहुत खुश हो रहा था, क्योंकि मुझे उसके चेहरे से वो सब साफ साफ पता चल रहा था. फिर आलोक ने मुझसे कहा कि में अब उसके सामने अपने सारे कपड़े उतार दूँ और फिर मैंने उसके कहने पर चुपचाप अपने सारे कपड़े उतार दिए और अब मुझे मन ही मन अपनी उस ग़लती पर बहुत दुख हो रहा था. में अपनी उस गलती पर बहुत शर्मिंदा थी, लेकिन अब मेरे हाथ में ऐसा कुछ भी नहीं था जिससे में बच सकती.

READ  I Fucked My Sexy Secretary

अब आलोक ने मुझसे कहा कि में अपने कान पकड़कर एक कोने में खड़ी हो जाऊँ तो मैंने वैसे ही किया और वो किचन में चला गया और में अब भी अपने कान पकड़कर उसी जगह पर खड़ी हुई थी. आलोक कुछ खाने के लिए लेकर और खाने लगा फिर उसने अपनी जेब से मोबाईल बाहर निकाला और मेरे नंगे बदन का वीडियो बनाने लगा. मेरी चूत, बूब्स, गांड और मेरे सेक्सी बदन को अपने मोबाईल में कैद करने लगा. फिर मैंने आलोक से कहा कि वो प्लीज मेरा वीडियो ना ले, तभी उसने मुझसे कहा कि में अपना मुहं एकदम बंद रख वरना मेरे लिए अच्छा नहीं होगा में अब और भी ज़्यादा ज़ोर से रोने लगी और कान पकड़कर चुपचाप खड़ी हो गयी.

अब आलोक ने मुझसे उठक बैठक लगाने को कहा दोस्तों उसका कैमरा अभी भी चालू था मुझे बहुत ज्यादा डर लग रहा था क्योंकि मेरा एक और वीडियो बनता जा रहा था और उठक बैठक का नाम सुनकर में और भी ज्यादा डर गई थी, क्योंकि मैंने कभी उठक बैठक नहीं लगाए थे. में आलोक से आग्रह करने लगी कि वो ऐसा कुछ ना करे, लेकिन वो मुझसे बोला कि अपना मुहं बंद रखो और जैसा में कहूँ तुम ठीक वैसा ही करो और फिर मैंने चार बार उठक बैठक लगाई और रुक गई. यह सब देखकर आलोक मुझसे बहुत गुस्सा हो गया और उसने मुझसे कहा कि जब तक वो ना कहे में नहीं रुकूँ और उसने मुझसे कहा कि में अपनी उठक बैठक ज़ोर की आवाज से गिनती रहूँ.

अब में धीरे धीरे उठक बैठक लगाने लगी और ज़ोर ज़ोर से गिनने लगी. यह सब मेरे लिए बहुत ही शर्मीदा करने वाला और बहुत दुखदायी था, क्योंकि में एक लड़के के सामने पूरी नंगी होकर उठक बैठक लगा रही थी और करीब 15 मिनट तक उठक बैठक लगाने के बाद में बहुत थक गई थी और रुक गई. अब मेरा पूरा शरीर काँप रहा था में पूरी तरह से पसीने से भीग चुकी थी और मुझमें अब बिल्कुल भी हिम्मत नहीं थी. दोस्तों यह थी मेरी कहानी जिसमे मेरे साथ यह सब कुछ हुआ और में ना चाहते हुए भी उसके सामने पूरी नंगी खड़ी थी.

Aug 7, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

नीतू की चूत और गाण्ड चुदाई
मासुम सी नोकरानी की चुदाई
कुंवारी बहन की चुदाई
मसाजवाले से चुदवाया
भतीजी को नींद में चोदा
अम्मी अब्बू और जुनेद खालू
प्रोफेसर से चुदाई
दक्षा आंटी ने करिश्मा को चुदवाया
दीदी की चुदाई की तड़प
मेरी माँ की चुदाई उनके बॉस के साथ आँखों
पापा ने नौकरानी को चोदा कहानी
मैंने अपनी मम्मी को चुदते हुए देखा
प्यासी बुर की पुंगी बजायी
कमीना टीचर की लंड था बड़ा घांसू
कॉलेज टूर मे लूटगयी मेरी बुर
वोह तो थी पूरी भूखी शेरनी
भाभी की वासना - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
My darling Priya | Sex Story Lovers
Pados Ki Bhabhi Ko Choda Unke Saas Ko Sulakar
Bhabhi ko chodta rha | Hindi Sex Kahani ,Kamukta Stories,Indian Sex Stories,Antarvasna
दीदी और ताईजी की चुदाई
हम दोनों बहनो को जीजा ने चोदा रजाई के अंदर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *