HomeSex Story

फेसबुक फ्रेंड ने जाल में फंसाया

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, में आज आप सभी के पाठकों को अपनी एक एसी सच्ची घटना बताने जा रही हूँ, जिसके मेरे साथ घटित होने से पहले मैंने उसके बारे में कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा कभी मेरे साथ घटित होगा, क्योंकि यह सब कुछ अंजाने में मेरे साथ हुआ और यह मेरे साथ कुछ सालों पहले घटित हुई, लेकिन इस घटना के बाद मुझे बहुत मज़ा आया. मैंने उसके बारे में बहुत सोचा और मन ही मन बहुत खुश होती रही. वैसे यह मेरा पहला सेक्स अनुभव और में पहली कहानी है.

 

दोस्तों 14 फरवरी को आलोक ने मुझे अपनी तरफ से दोस्ती का आग्रह किया. दोस्तों मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था तो मैंने आलोक की दोस्ती के आग्रह को स्वीकार कर लिया. आलोक ने मुझे बताया कि वो इंदौर की एक बहुत बड़ी सॉफ्टवेर कंपनी में काम करता है. दोस्तों आलोक की प्रोफाइल में उसके बहुत सारे अच्छे अच्छे फोटो थे जिसमे वो दिखने में बहुत अच्छा लग रहा था और उसके जिम वाले शरीर को देखकर ही में उसकी तरफ आकर्षित होने लगी थी.

दोस्तों सबसे पहले में थोड़ा अपने बारे में भी बता देती हूँ, मेरी हाईट 5.5 है और में दिखने में बहुत सुंदर, रंग एकदम दूध जैसा गोरा, गुलाबी होंठ, पतली कमर, आकार में छोटे लेकिन एकदम तने हुए बूब्स और मेरे फिगर का आकार 32 -28 -34 है. दोस्तों मेरे स्कूल टाइम पर बहुत सारे लड़के मुझ पर लाईन मारते थे और मुझे छेड़ते थे. बहुत से लड़के तो मुझसे शादी भी करना चाहते थे, लेकिन मैंने कभी किसी को अपनी तरफ से लाईन नहीं दी, लेकिन आलोक का फोटो देखकर ही में उसकी तरफ आकर्षित होने लगी थी, ना जाने मुझे उसमे ऐसा क्या दिखा जो मुझे अपनी तरफ खींच रहा था और में लगातार उसकी तरफ खिंचती जा रही थी.

दोस्तों 20 फरवरी को में पहली बार आलोक के कहने पर एक कॉफी शॉप पर मिली उस दिन आलोक मेरे लिए बहुत ही प्यारा सा एक टेडी और बहुत सारी चोकलेट लेकर आया. फिर हम कुछ देर वहां पर बैठने के बाद फिल्म देखने चले गए, लेकिन हमने वहां पर भी फिल्म पर कम और हमारी बातों पर ज्यादा ध्यान दिया. हमने बहुत सारी बातें की. दोस्तों बातों से आलोक मुझे बहुत ही सीधा सा लग रहा था और वो मुझे बहुत शर्मिला स्वभाव का लग रहा था.

इस बीच उसने एक बार भी मेरा हाथ नहीं छुआ उसके साथ कुछ घंटे गुजारने के बाद में अपने घर पर जाकर बस उसी के बारे में सोचने लगी, जिसकी वजह में रात भर सो भी नहीं सकी. फिर दूसरे दिन मैंने सुबह जल्दी उठकर उसे फोन किया और कुछ देर इधर उधर की बातें करने के बाद मैंने उससे कहा कि में तुमसे दोबारा मिलना चाहती हूँ, तो आलोक ने मुझसे कहा कि उसे अभी ऑफिस जाना है और वो मुझसे नहीं मिल सकता और ऐसे ही पूरे तीन दिन हो गये, लेकिन वो मुझसे नहीं मिला. में अब उससे मिलने के लिए बहुत बेकरार होने लगी थी और मेरा किसी भी काम में मन नहीं लगता था. में कैसे भी उससे मिलना चाहती थी. फिर एक दिन उसने मुझसे कहा कि वो 2 मार्च को उसके ऑफिस से छुट्टी करेगा और तब वो उस दिन मुझसे जरुर मिलेगा, लेकिन में उससे थोड़ा जल्दी मिलना चाहती थी.

फिर उसने मुझसे चेटिंग करने को कहा और फिर हमने रात को फोन पर कुछ देर बातें करने के बाद चेटिंग करना शुरू किया और अब हम हर दिन जब भी हमे समय मिलता चेटिंग करने लगते थे. फिर एक दिन उसने मुझसे पूछा कि क्या में वर्जिन हूँ? तो मैंने उससे कहा कि हाँ मैंने कभी किसी को किस भी नहीं किया और काम तो बहुत दूर की बात है और उस रात को में उससे बातें करते समय बहुत गरम हो रही थी, जिसकी वजह से मेरी प्यासी चूत के अंदर एक अजीब सी हलचल हो रही थी. फिर आलोक ने मुझे और भी बहुत सारी बातें और सेक्स के बारे में बताना शुरू कर दिया था, जिनको सुन सुनकर मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था.

READ  Wife ne husband ki fantasies puri ki – Indian sex story

फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या मैंने अपने बूब्स किसी को दिखाए है? तो मैंने तुरंत कहा कि नहीं मैंने ऐसा कभी भी नहीं किया है. दोस्तों उसके मुहं से बूब्स शब्द सुनकर में अब और भी गरम होने लगी थी. फिर आलोक ने एक बार फिर मुझसे कहा कि उसे एक बार मेरे बूब्स देखना है, दोस्तों में उसकी यह बात सुनकर बहुत ज्यादा घबरा गई और में मन ही मन सोचने लगी कि अब में क्या करूं और इसकी बात का क्या जवाब दूँ? लेकिन आलोक ने मुझसे कहा कि तुम मेरे साथ जैसा में कहूँ वैसे करो, तुम्हे मेरे साथ साथ बहुत मज़ा आएगा, चलो अब जल्दी से मुझे अपने बूब्स मुझे दिखा दो.

फिर मैंने भी अब उसके कहते ही बिना कुछ सोचे समझे, लेकिन थोड़ा शरमाते हुए अपना टॉप उतार दिया और उस समय मैंने अंदर काली कलर की ब्रा पहनी हुई थी जो अब उसकी आखों के सामने थी. उसमे मेरे बूब्स बहुत सुंदर आकर्षक नजर आ आ रहे थे. फिर आलोक ने मुझसे वो ब्रा भी उतारने के लिए कहा तो मैंने बिना देर किए अपनी ब्रा को भी तुरंत उतार दिया, जिसकी वजह से मेरे छोटे आकार के गोरे गोरे बूब्स एकदम लटकते हुए अलोक के सामने थे. वो अपने लेपटॉप पर मेरी छाती को देखता रहा और वो करीब दो मिनट तक कुछ नहीं बोला.

फिर में भी अब बहुत गरम हो रही थी और मुझे जोश के साथ साथ थोड़ी शरम भी आ रही थी, क्योंकि आज पहली बार किसी लड़के ने मेरे बूब्स देखे थे, जिसकी वजह से मेरी चूत अब गीली होने लगी थी. अब आलोक ने मुझसे अपनी जीन्स को भी उतारने को कहा. दोस्तों में तो जैसे आलोक के कहने का इंतजार ही कर रही थी और मैंने उसके कहते ही तुरंत अपनी जींस को उतार दिया, लेकिन अब में आलोक के सामने पूरी नंगी होना चाहती थी, इसलिए मैंने उसके कहे बिना ही अपनी जींस के साथ साथ अपनी पेंटी को भी उतार दिया था और में आलोक के सामने पूरी नंगी थी, मेरे पूरे शरीर में अब कामुकता की आग लग रही थी और में उस आग में जल रही थी.

फिर मैंने देखा कि अब तक आलोक भी अपने सारे कपड़े उतार चुका था और में आलोक का सीधा खड़ा लंड देखकर और भी गरम होने लगी थी आलोक का लंड एकदम लंबा, मोटा, बिल्कुल टाईट था और वो अब अपने लंड को अपने एक हाथ से घिसने लगा था और में भी अपनी चूत को सहलाने, घिसने लगी और कुछ देर बाद में पूरी तरह से जोश में आकर अपनी चूत में अपनी एक ऊँगली को लगातार ज़ोर ज़ोर से अंदर बाहर करने लगी, जिसकी वजह से मुझे बहुत मज़ा आने लगा और में उस अहसास को आप सभी को किसी भी शब्दों में नहीं बता सकती कि में उस समय कैसा महसूस कर रही थी, लेकिन उसके कुछ देर बाद मेरी चूत ने पहली बार बहुत सारा गरम गरम पानी बाहर निकाल दिया.

READ  Srujan Tho Dengulaata - Indian Sex Stories

में एक बार झड़ चुकी थी और वो सब मेरे साथ पहली बार हुआ था, लेकिन मुझे वो सब बहुत अच्छा लगा और मैंने उठ कर बाथरूम में जाकर अपनी चूत को साफ किया. फिर वो रात भर पूरा नंगा होकर मुझसे चेट करने लगा था. वो मुझे कभी मेरी चूत को तो कभी बूब्स को सहलाने, दबाने के लिए कहता मुझे तरह तरह से बैठने, खड़े होने, लेटने के लिए बोलता और में भी उसके कहने पर यह सब बहुत मज़े से कर रही थी और सुबह करीब 5 बजे में सो गई, लेकिन तब भी आलोक ने मुझे अपना केमरा चालू रखने को कहा में ऐसे ही पूरी नंगी आलोक के केमरे के सामने सो गई. फिर करीब 12 बजे आलोक ने मुझे कॉल किया और उसने मुझसे बोला कि कल उसने अपने ऑफिस से एक दिन की छुट्टी ले ली है और वो अब मुझे मिलना चाहता है.

फिर में उसकी यह बात सुनकर बहुत खुश हो गयी और फिर मैंने उससे मिलने की जगह और समय पूछा. उसने मुझे मिलने के लिए सुबह करीब 9 बजे बुलाया और में उसकी बताई हुई जगह पर पहुंच गई. फिर वो कार से मुझे एक घर पर ले गया. मैंने देखा कि उस घर में कोई नहीं था और वहां पर पहुंचकर बाथरूम में जाकर फ्रेश होने गयी और जब में बाथरूम से फ्रेश होकर बाहर आई तो मैंने देखा कि आलोक अपने लेपटॉप पर कुछ देखा रहा था. फिर जब में उसके पास गई तो मैंने देखा कि उसके लेपटॉप में मेरा वीडियो था जिसमे मेरी चूत, बूब्स मेरे जिस्म का हर एक अंग नजर आ रहा था था. वो सब उसने कल रात को मुझसे चेटिंग करते समय रिकॉर्ड किया था. वो उसे देखकर बहुत खुश हो रहा था और में यह सब देखकर बहुत डर गई थी.

फिर आलोक मेरा चेहरा देखकर मेरी तरफ मुस्कराने लगा और वो मुझसे बोला कि बेबी यह वीडियो में तुम्हारे भाई को भेज दूंगा तो बोलो कैसा रहेगा? तो मैंने उससे कहा कि आलोक तुम यह क्या कह रहे हो? तो आलोक मुझसे बोला कि बेबी जैसा में तुमसे कहूँ तुम वैसा करो वरना में तुम्हारा यह वीडियो तुम्हारे भाई को भेज दूंगा. अब में उसकी यह बात सुनकर रोने लगी और उससे बोली कि आलोक प्लीज मेरे साथ तुम ऐसा मत करना, वर्ना में अपने घर वालों की नजरों में एकदम गिर जाउंगी, प्लीज तुम उसे अपने लेपटॉप से हटा दो.

फिर आलोक बोला कि ठीक है अगर तुम कहती हो तो में ऐसा कुछ भी नहीं करूँगा, लेकिन यह तब होगा जब तुम मेरी सारी बातें मनोगी. दोस्तों मेरे पास अब आलोक की बातें मानने के अलावा कोई रास्ता भी नहीं था और अब में उसके जाल में बहुत बुरी तरह से फंस चुकी थी और में बहुत रो रही थी और मेरी आखों से आंसू रुकने को तैयार नहीं थे, लेकिन आलोक मेरी ऐसी हालत को भी देखकर बहुत खुश हो रहा था, क्योंकि मुझे उसके चेहरे से वो सब साफ साफ पता चल रहा था. फिर आलोक ने मुझसे कहा कि में अब उसके सामने अपने सारे कपड़े उतार दूँ और फिर मैंने उसके कहने पर चुपचाप अपने सारे कपड़े उतार दिए और अब मुझे मन ही मन अपनी उस ग़लती पर बहुत दुख हो रहा था. में अपनी उस गलती पर बहुत शर्मिंदा थी, लेकिन अब मेरे हाथ में ऐसा कुछ भी नहीं था जिससे में बच सकती.

अब आलोक ने मुझसे कहा कि में अपने कान पकड़कर एक कोने में खड़ी हो जाऊँ तो मैंने वैसे ही किया और वो किचन में चला गया और में अब भी अपने कान पकड़कर उसी जगह पर खड़ी हुई थी. आलोक कुछ खाने के लिए लेकर और खाने लगा फिर उसने अपनी जेब से मोबाईल बाहर निकाला और मेरे नंगे बदन का वीडियो बनाने लगा. मेरी चूत, बूब्स, गांड और मेरे सेक्सी बदन को अपने मोबाईल में कैद करने लगा. फिर मैंने आलोक से कहा कि वो प्लीज मेरा वीडियो ना ले, तभी उसने मुझसे कहा कि में अपना मुहं एकदम बंद रख वरना मेरे लिए अच्छा नहीं होगा में अब और भी ज़्यादा ज़ोर से रोने लगी और कान पकड़कर चुपचाप खड़ी हो गयी.

READ  7 Saal Ka Pyaar - Indian Sex Stories

अब आलोक ने मुझसे उठक बैठक लगाने को कहा दोस्तों उसका कैमरा अभी भी चालू था मुझे बहुत ज्यादा डर लग रहा था क्योंकि मेरा एक और वीडियो बनता जा रहा था और उठक बैठक का नाम सुनकर में और भी ज्यादा डर गई थी, क्योंकि मैंने कभी उठक बैठक नहीं लगाए थे. में आलोक से आग्रह करने लगी कि वो ऐसा कुछ ना करे, लेकिन वो मुझसे बोला कि अपना मुहं बंद रखो और जैसा में कहूँ तुम ठीक वैसा ही करो और फिर मैंने चार बार उठक बैठक लगाई और रुक गई. यह सब देखकर आलोक मुझसे बहुत गुस्सा हो गया और उसने मुझसे कहा कि जब तक वो ना कहे में नहीं रुकूँ और उसने मुझसे कहा कि में अपनी उठक बैठक ज़ोर की आवाज से गिनती रहूँ.

अब में धीरे धीरे उठक बैठक लगाने लगी और ज़ोर ज़ोर से गिनने लगी. यह सब मेरे लिए बहुत ही शर्मीदा करने वाला और बहुत दुखदायी था, क्योंकि में एक लड़के के सामने पूरी नंगी होकर उठक बैठक लगा रही थी और करीब 15 मिनट तक उठक बैठक लगाने के बाद में बहुत थक गई थी और रुक गई. अब मेरा पूरा शरीर काँप रहा था में पूरी तरह से पसीने से भीग चुकी थी और मुझमें अब बिल्कुल भी हिम्मत नहीं थी. दोस्तों यह थी मेरी कहानी जिसमे मेरे साथ यह सब कुछ हुआ और में ना चाहते हुए भी उसके सामने पूरी नंगी खड़ी थी.

Aug 7, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

ज़ोया के बड़े चूचे
दोस्त की मम्मी ने लंड पकड़ लिया Blojob Kiya
Shirin ke sexy chunche daba ke chut me lund diya
कुंवारी टीचर की चूत चाट कर चुदाई की
भाभी को जमकर चोदा गोवा में
प्यासी बुर की पुंगी बजायी
बॉस ने चोदा मेरी बीवी को
शौहर की नामर्दी का ससुर ने नाजायज
Diwali Par GF Anuradha Ki Pyari Chudai
Pehla Sex Ka Anubhav Mami Ke Sath Mila
यास्मिन ने बूढ़े केलेवाले का केला लिया
Glassblower Makes Intricate Horse Effortlessly
Tution Teacher Ne Choda - Indian Sex Stories
Sunaina, Mere Virgin Girlfriend And Parosi
I Conquered My Maid Finally
Malar And Me - Indian Sex Stories
Threesome With Simran & Shabana
My First Experience With Prostitute
Steamy Day With Bhabhiji - Indian Sex Stories
Drunk Gf Takes A Beggars Help
Bus Mai Mili Ladaki Ka Kand
मुंबई में मिली अमीर घर की औरत की रात भर चुदाई • Hindi sex kahani
माँ और बहन की तड़पती जवानी • Hindi sex kahani
ऑफीस बॉय से गांड चुदाई • Hindi sex kahani
मामा की लड़की की सेालटोड़ चुदाई • Hindi sex kahani
कज़िन बहेन की हॉट चुदाई • Hindi sex kahani
कुंवारी बुर की चुदाई • Hindi sex kahani
Hot Bhabhi Shalini Fucked By Two Dicks
Tits OF the Girlfriend Fucked and Sucked Hard
Dream woman - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *