HomeSex Story

बीवी को चुदाई का नशा

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम रहमान है और में बिहार का रहने वाला हूँ. मेरी उम्र 32 साल है और मेरी बीवी शोभा की उम्र 30 साल है, उसकी गांड मस्त गोल मटोल है, उसका फिगर साईज 36-34-38 है. हमारी शादी को 8 साल हो गये है और हमारे कोई संतान नहीं है. हमने डिसाइड किया था कि हम बच्चे 5 साल के बाद करेंगे, क्योंकि हम लाईफ का असली मज़ा लेना चाहते थे.

 

मेरी बीवी को चुदाई बहुत पसंद है और उसे तो रोज सेक्स चाहिए. शोभा की आदत है कि रात होते ही जब हम खा पीकर निपट जाते है तो वो सोने से पहले अपने सारे कपड़े उतार देती है और सिर्फ़ पेंटी-ब्रा पहनती है. उसका जिस्म इतना मादक है कि नहीं चाहते हुए भी मेरा लंड उसे चोदने के लिए खड़ा हो जाता है, वो इतना अच्छा लंड चूसती है कि में उसके मुँह में ही झड़ जाता हूँ और वो मेरा सारा पानी पी जाती है. फिर भी वो मेरा लंड चूसती रहती है जब तक उसकी तड़प कम नहीं होती. वो अपनी चूत चटवाने की भी बड़ी शौकीन है.

मुझे भी उसकी चूत में शहद लगाकर चाटने में बड़ा मजा आता है. वो चुदते समय बहुत सेक्सी सिसकारियां लेती है आहा जानू और चोदो मुझे आआहह आआहह. मेरा मन करता है कि उसको रातभर चोदता ही रहूँ, वो इतनी सेक्सी और हावी हो जाती है और यह हमारा रोजाना का काम है पहले हम ब्लू फ़िल्म देखते है और फिर सेक्स करते है.

दोस्तों कुछ समय से मेरे मन में यह ख्याल आने लगा कि में अपनी बीवी की जबरदस्त चुदाई करवाऊँ, जहाँ 2-3 बन्दे उसे बहुत बेदर्दी से चोद रहे हो और एक लंड उसके मुँह में हो और एक लंड उसकी गांड में और एक लंड उसकी चूत में हो. अब मुझे बुरी तरह से बीवी को चुदवाने का नशा चढ़ गया था और में जानता था कि ऐसे पूछने में वो भड़क जाएगी, लेकिन जब उसकी चूत में मेरा लंड होगा तब शायद वो मान जाए.

फिर एक दिन जब हम चुदाई कर रहे थे तो मैंने हिम्मत करके उससे पूछा कि जान कितना अच्छा होता अगर मेरे पास 3 लंड होते तो, एक लंड को तुम चूसती और बाकी 2 लंड से में एक साथ तुम्हारी गांड और चूत का मज़ा लेता. वो यह सुनकर हंस पड़ी और बोली कि भला ऐसा भी कभी होता है. फिर मैंने अपना लंड ज़ोर-ज़ोर से अंदर बाहर करना शुरू कर दिया. अब वो बहुत उत्तेजित हो गई थी और ज़ोर- ज़ोर से अपनी चूत ऊपर उठा रही थी. फिर मैंने उससे कहा कि यार 3-4 लोग मिलकर सेक्स करे तो कितना मज़ा आए? अब यह सुनकर उसने कहा कि हाँ मजा तो बहुत आएगा और वो सिसकारियां निकालने लगी तो में भी उत्तेजित हो गया.

READ  Hindi Chudai Kahani • Hindi sex kahani

फिर मैंने उसे घोड़ी बनाया और उसकी चोटी खींचते हुए उसकी चूत पर थप्पड़ लगाने लगा और अपनी स्पीड भी बढ़ा दी, फिर थोड़ी देर में हम दोनों झड़ गये. फिर रिलेक्स होते हुए मैंने उसे किस किया और उसके बूब्स को मसलते हुए पूछा कि जान एक बात कहूँ बुरा तो नहीं मानोगी. तो उसने कहा कि पूछ लो, इसमें बुरा मानने वाली क्या बात है? फिर मैंने उससे पूछा कि क्यों ना हम 2-3 लोगों के साथ सेक्स करे? तो उसने कहा कि क्या बात है, आजकल बड़े शौकीन बन रहे हो? मुझे पता है तुम क्या चाहते हो?

मैंने पूछा कि बताओ क्या? तो उसने कहा कि नहीं तुम ही बताओ. अब मेरे जिस्म में एक अजीब सी लहर दौड़ रही थी, फिर मैंने कहा कि में तुम्हें दूसरे मर्दो के साथ मिलकर चोदना चाहता हूँ. अब यह सुनकर वो मुस्कुराई, अब उसकी आँखो में एक अजीब सी चमक थी. अब में समझ गया था कि वो तैयार है, फिर उसने कहा कि देखते है पहले इंतज़ाम तो करो.

अब में चौंक गया था कि वो गुस्सा क्यों नहीं हुई? अब में बहुत खुश हो गया था, लेकिन मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि बन्दों का इंतज़ाम कहाँ से करूँ? फिर मैंने सोचा कि इंटरनेट पर कोशिश करता हूँ. फिर मैंने बहुत सारी साईट्स पर ट्राई किया और अपना नंबर दिया. फिर 3-4 महीने के बाद मुझे 3 लोगों का एक ग्रुप मिला, जो चेन्नई में थे.

फिर वो तैयार हो गये और उन लोनो ने अपनी नंगी फोटो मेरी बीवी को दिखाने के लिए शेयर की, उनमें से एक के लंड का साईज़ 10 इंच था. अब मेरी बीवी ने जब उसका लंड देखा तो वो बस उसे देखती ही रह गई. फिर मैंने पूछा कि क्या इरादा है? तो वो थोड़ी शर्माते हुए बोली कि में तो आपकी प्रॉपर्टी हूँ, जब जिससे बोलोगे उससे चुदवा लूँगी. फिर मैंने उसे कसकर अपनी बाहों में भर लिया और अपना एक हाथ उसकी पेंटी में डालकर उसकी चूत को मसलने लगा.

READ  Not Just One Of Those Sexcapades

उस रात हमने काफी जबरदस्त सेक्स किया था, आज तो सेक्स का नशा ही कुछ अलग था. अब में भी उससे कह रहा था कि साली रंडी तेरी तो में ऐसी चुदाई कराऊंगा की तू जिंदगीभर याद रखेगी. अब वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी, फिर उसने कहा कि मेरी जान आअहह जितना मर्ज़ी चाहे उतना चुदवा लो अपनी रंडी को आहह आहह और चोदो और चोदो मुझे, मेरी चूत पूरी फाड़ दो.

फिर हमने एक हफ्ते के बाद चेन्नई जाने का प्लान बनाया और फिर हमने वहाँ पहुँचकर 7 दिनों के लिए एक होटल बुक किया. अब हमारा प्लान था कि जी भरकर पूरे एक हफ्ते तक ग्रुप सेक्स करेंगे. फिर मैंने उन तीनों रेयान, धर्मेश और आरिफ को कॉल किया और शाम को आने को कहा. अब मेरी बीवी बहुत बेताब थी, उसने पूरी तैयारी कर रखी थी, उसने अपनी चूत को शेव करके बिल्कुल मक्खन की तरह चिकना बना रखा था. फिर शाम होते ही वो सब लोग आ गये, फिर हमने चाय पी और थोड़ी देर तक इधर उधर की बातें करते रहे.

अब वो तीनों शोभा को घूर-घूरकर देख रखे थे, शोभा ने सिर्फ सफेद पारदर्शी मैक्सी पहन रखी थी और अंदर कुछ भी नहीं पहन रखा था. अब उसके बड़े-बड़े बूब्स और काले निपल्स साफ-साफ दिखाई दे रहे थे आज तो मेरी बीवी पूरी रंडी लग रही थी. अब मेरी बीवी थोड़ी नर्वस हो रही थी, लेकिन बहुत ज़्यादा उत्तेजित थी. अब मुझे उसकी खुशी साफ झलक रही थी, फिर मैंने शोभा को बुलाया और अपनी गोद में बैठने को कहा. अब सब उसे ही देख रहे थे, फिर मैंने धीरे-धीरे अपना हाथ उसकी जांघो पर फैरना शुरू किया और उसकी मेक्सी ऊपर उठाने लगा. अब यह देखकर बाकी लोग भी गर्म हो गये थे, फिर मैंने कहा कि यार शरमाओ मत, यह आज हम सबकी है.

अब शोभा नीचे बैठी और आरिफ की पेन्ट की जिप पर अपना हाथ रखा और उसे खोल दिया. अब में समझ गया था कि उसे आरिफ का 10 इंच का लंड चूसना है, उसने रियल में पहले कभी इतने बड़े लंड का मज़ा नहीं लिया था. फिर आरिफ ने उसकी मैक्सी उतार दी, अब मेरी बीवी पूरी नंगी हो गई थी.

READ  Lady with sexy boobs fucked by husband's employee

फिर शोभा ने आरिफ की पेंट खोली और उसके लंड को अपने मुँह में ले लिया और मस्ती में चूसने लगी. अब आरिफ तो जैसे पागल ही हो गया था, अब वो आवाजे निकालने लगा आहह पूरा ले लो मेरी जान आहह पूरा चूस लो बहुत मजा आ रहा है. दोस्तों उसके बाद उन तीनों ने मेरी बीवी को बहुत मस्ती से चोदा और हमने उन 7 दिनों में बहुत मजा किया.

Aug 7, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

मेरी दीदी बच्चे के नाम पर पाखंडी बाबा ने कसके चुद गयी और उसकी वासना का शिकार हो गयी
जवानी की झलक दिखाई
मेरी ज़िंदगी की पहली चुदाई
प्यार से सेक्स तक - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
मम्मी को चुदते सच्ची सेक्स कहानी
मोटा लंड से मेरी चूत और गांड की बुझाई
Manipuri classmate ki chuchiya - Indian porn photos
देवर जी ने चुम्मा लेकर अपने मोटे लंड से चोद दिया
माँ और माँ की बहन मौसी की चूत चुदाई
Ayesha Ko Choda Kashmir Main
Desi Mausi Ki Chut Mari
Sex With Friend's Sister - Indian Sex Stories
Mom Makes Me Maids's Slave! Part - 2
Bachelor Party To A Friend
Threesome With My Colleagues Part - 1
It Started With A Great Story
My First Gay Experience - Indian Sex Stories
My Sister Trapped Part - 3
Marathon With Lovely Jessica - Indian Sex Stories
Bathroom Affair With Mom- Part 2
Fucked My Maid Hard - Indian Sex Stories
Mom babita Fucking with Husband's Friend • Hindi sex kahani
सुन्दर लड़की चूत की सील तोड़ी • Hindi sex kahani
माँ की चुदाई फोटो के साथ • Hindi sex kahani
Do Biwiyon Ne Ek Dusri Ke Pati Se Choot Chudwai • Hindi sex kahani
Indian aunty wanted me to give her a son, she was hot so I fucked her
Cheap whore can be fucked impersonally and my uncle fucked me that way
Enjoyed Hot Sex With Colleagues’ Rock Hard Penis In The Office Room
My wife usage my penis in a very hot way that make us enjoy at best
Live blue film - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *