HomeSex Story

बूढी चूत की तमन्ना

Like Tweet Pin it Share Share Email

हेलो पीपल, मेरा नाम सनी है और मैं ओल्ड वीमेन की चूत सेटिसफाई करने में एक्सपर्ट हु. आप किसी भी ऐज की है, मुझे आप कांटेक्ट कर सकती है. ये शर्त है, कि आप निराश नहीं होंगी. मेरी ऐज २० साल है और मेरी हाइट ५.६ फिट है. आई एम ए गुड लुकिंग गाए और मेरे डिक की लम्बाई ६.५ इंच है. मेरा डिक हमेशा ही सेक्सी पीपल की तलाश में रहता है. ये कहानी कुछ दिन पहले की है और ये हुआ मेरे घर की पास वाली आंटी के साथ. उनका नाम प्रीति है और उनकी ऐज ३७ इयर्स है और उनके २ बच्चे है. उनके पति एक बिज़नेसमेन है और हफ्ते में ५ दिन घर से बाहर ही रहते है. आइए अब कहानी शुरू करते है. ये हुआ तब, जब वो हम लोगो के घर आई थी.

जब वो हम लोगो के घर पहली बार आये, अपने बेटे के ट्यूशन के लिए मेरे मम्मी से पढवाने के लिए. उसके बाद वो अपने बेटे को लगभग रोजाना ही छोड़ने आने लगी थी. मैं उनको देखता और मेरा लण्ड खड़ा हो जाता था. वैसे उनका साइज ३८ – ३६ – ४० था, जोकि एकदम मस्त था और कलर एकदम फेयर एंड जब वो चलती थी, एरिया के सारे लड़के बस उसको देखते ही रहते. मैं भी मन में सोच लिया था, कि इस प्यार की प्यास को बुझ कर रहूँगा. फिर क्या था, मैंने उसके बेटे के थ्रू पता लगाया, कि वो कितने बजे क्या – क्या करती है? जिस से मुझे पता चला, कि वो रोज़ सुबह जॉगिंग के लिए जाती है. फिर क्या था, मैंने भी सुबह जॉगिंग के लिए जाना शुरू कर दिया. वो मेरे आगे और मैं उसके पीछे रहता था. मैं रोज़ाना उसकी गांड को ऊपर से नीचे तडता और मजा लेता. कुछ दिन ऐसे ही चलता रहा और फिर कुछ दिनों के बाद उसने अपना रूट चेंज कर दिया. अब वो गार्डन में जाने लगी थी. एक दिन मैंने हिम्मत कर के उस से बात कर ली और फिर तो हम दोनों रोज़ाना बातें करने लगे थे.

एक दिन वो अचानक से मेरे घर आई और पिर मेरी मम्मी से बातें करने लगी. बातें करते हुए उस ने सेक्स की बातें करनी शुरू कर दी. मुझे पता लगा, कि वो हफ्ते में एक ही दिन सेक्स कर पाती है, क्योंकि उसके पति केवल हफ्ते में एक ही दिन घर पर होते है. जब मैं इस बात को सुना, तो मुझे बड़ा मोटिवेशन हुआ और लगा, कि कुछ चांस है मेरा.

READ  My Sexy Colleague | Sex Story Lovers

फिर क्या था, एक दिन सुबह बातें करते – करते उसने मुझे अपना फ़ोन दिखाया और बोला, प्लीज हेल्प मी. माय फ़ोन इज नॉट वर्किंग. जिस तरह से हेल्प मांग रही थी, मैंने उसको हेल्प कर दी और वो खुश हो गयी. उसी वक्त मैंने उसका फ़ोन नंबर माँगा. पहले तो वो नाटक कर रही थी, लेकिन उसने बाद में दे दिया. मेरी तो निकल पड़ी थी. मैं उसको अच्छे फॉरवर्ड मैसेज भेजने लगा था. कॉमेडी और उस टाइम आलिया भट्ट वाले समस बहुत पॉपुलर थे. वो सब भेजता था. फिर पर्सनल चैट में पता चला, कि शी इज़ वेरी गुड कुक. फिर एक दिन उसने मुझे खाने इनवाइट किया. मैं बहुत तैयार हो कर गया था. उसको मेरा पैर परफ्यूम बहुत पसंद आया. जब मैं घर पंहुचा, तो पता चला, कि घर में कोई नहीं है और वो अकेली है. उसने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी और स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ था.

मेरा लण्ड तो एकदम से तन गया और मेरी जीन्स में उभार बन गया. उसने भी मेरे उभार को नोटिस कर लिया था. उस ने मुझे एक नॉटी स्माइल दी और किचन में चली गयी.

फिर मैं बैठ गया और उसने मेरे लिए कहना लगाया. हमने साथ में खाना शुरू किया और बातें भी कर रहे थे. फिर उसने मुझे पूछा, कि कोई गर्लफ्रेंड है? सेड – नो. नॉट यट. बट वुड लाइक टू हव वन लाइक यू. मेरी बात सुनकर वो मुस्कुरा उठी. उसकी सेक्सी स्माइल को देख कर मेरा लण्ड कड़क हो गया. फिर वो कुछ किचन में रखने गयी, उसकी ऊँगली कट गयी और ब्लीडिंग होने लगी. मैंने ये देखा और जल्दी से गया और उसकी ऊँगली को अपने मुंह में रख कर चूसने लगा. फिर फर्स्ट किया और हम दोनों टीवी देखने लगे. जैसे ही वो वाला सीन आया, मैं उसकी तरफ देखने लगा. उसने मेरी तरफ देखा और कहा – कॉफ़ी ले कर आती हु और वो किचन में चली गयी. मैं भी पीछे गया और उसको पीछे से ग्रैब कर लिया. वो मुझे मना करने लगी.

READ  रंडी माँ के कारण बहनें चुदी भाई से

मैं नहीं माना और अपने खड़े लण्ड को उसकी गांड पर रगड़ने लगा. फिर थोड़ी बाद उसने गैस बंद किया और साथ देने लगी. मैं उसकी पीठ पर किस कर रहा था और उसके बूब्स को दबाने लगा. फिर मैंने उसको टर्न किया और क्लिप पर किस करने लगा. कभी मैं उसके होठो को चूसता और कभी वो मेरे होठो को चूसती. वो अपनी जीभ मेरे मुंह में डालती और हम दोनों टंग फाइट करने लगे. बड़ा ही मजा आने लगा था. फिर मैंने उसको अपनी बाहो में उठाया और उसके बैडरूम में ले गया. फिर मैंने उसको बेड पर लेटाया और उसकी साड़ी का पल्लू हटाया और ब्लाउज के ऊपर से ही उसके बूब्स को चूसने लगा.

उसको मेरा ये करना बहुत पसंद आया और हमने एक दूसरे के कपडे उतारे. फिर उसने मेरे लण्ड को चूसने के लिए मेरे लण्ड को हाथ में लेना चाहा, तो मैंने उसको उल्टा कर दिया. अब वो मेरा लण्ड चूस रही थी और मैं उसकी चूत क्या मस्त मजा आने लगा था. ये सब कोई १५ मिनट चला. फिर वो एकदम से खड़ी हुई और मेरे ऊपर चढ़ गयी. उसने मेरे लण्ड को अपनी चूत में ले लिया और ऊपर नीचे होकर उछलने लगी. ाहह अहहहह जोर – जोर से चिल्ला रही थी…. आई लव यू. फ़क मी…. फक मी हार्ड. यू आर बेस्ट…. फिर हम थक गए और मैंने उसको लिटाया और डाल दिया. वो बोलने लगी, कि मैंने इतने बड़े लण्ड से कभी नहीं चुदवाया.

फिर बहुत देर तक चोदने के बाद, मेरा माल निकलने वाला था. तो उसने मेरे लण्ड को अपने मुंह में ले लिया और मेरा सारा कम पी गयी. फिर हम एक दूसरे के ऊपर सो गए. जब मैं उठा, तो वो मेरे लण्ड को पकड़ कर लेटी थी. मेरा लण्ड एकदम से खड़ा हो गया और फिर मैंने इस बार मैंने उसको गांड मारने के लिए पूछा, तो उसने कहा – तुम पहले हो, जो मेरी गांड मारोगे. फिर मैंने उसको डॉगी स्टाइल में रखा और उसकी गांड में लण्ड डाला. वो जोर से चिल्ला उठी…. अहहहह अहहहहह…. धीरे से.. फिर मैंने धक्के नहीं मारे और कुछ देर ऐसे ही रहने दिया. फिर जब उसने अपनी गांड को हिलाना शुरू किया. तो मैंने उसकी गांड को मस्त चोदा और अपना सारा माल उसकी गांड में छोड़ दिया. उसने मुझे कुछ नहीं बोला और फिर हम हग करके सो गए. फिर हम हर हफ्ते १० बार कम से कम सेक्स करते है और मजे करते है.

Aug 3, 2016Desi Story
READ  दीदी को अपना दिल दिया और चूत

Content retrieved from: .

Related posts:

भाभी के साथ लेस्बियन सेक्स Hot New Bhabhi Lesbian Fucked
शुरुवात तो हो गई…. Sex Badi Gand Chudwane
चचेरी बहन की चूत की पानी पानी कर दिया मैंने
ट्रेन में गे सेक्स का अनुभव
ट्रेन में मम्मी की चुदाई
कुंवारी बहन की चुदाई
क्लासमेट की चूत पेली
काली काली चूत थी उसकी
सेक्सी गांड वाली साली
लंड चूसने की शौक़ीन अवनी
रोहित की बीवी सीमा को चोदा Sex MMS Dikha KE Choda
ब्यूटी पार्लर में चाची की चुदाई
एक बच्चे की माँ को पटाकर चोदा
मामी की गदराई जवानी को लूटा
Jawan schoolgirl ki pahli chudai ki kahani
भाभी को जमकर चोदा गोवा में
२० साल की गर्ल हो उनका
गांब की ताजी हवा और बुर के पानी
भाबी की बुर का पानी पि कर प्यास मिटाई
प्रेमिका को घोड़ी बनाकर चोदा
बड़ी चूची वाली मेरी बुवा की बेटी
चुदाई के बाद खुस थी बुवा की बेटी
भाबी को बनाके कुतिया,चोद डाली उनकी चुतिया
सबिता भाबी को नंगा करके चोदा भाग
गांव की प्यासी औरत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
गांव की प्यासी औरत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
Jija Saali – 2 | Sex Story Lovers
Couple Ka Anokha Maza | Sex Story Lovers
प्यासी औरत की कहानी – में आज से तेरे लंड की गुलाम हूँ आआहह और ज़ोर से आहहू Hindi sex stories
शादी में गया था, मेरे बगल में जो औरत सोई थी उसको पूरी रात चोदा, सच्ची कहानी

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *