HomeSex Story

बॉस ने चोदा मेरी बीवी को

बॉस ने चोदा मेरी बीवी को
Like Tweet Pin it Share Share Email
बॉस ने चोदा मेरी बीवी को

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम संजय है और मेरी बीवी का नाम सुमन है और आज  में आप सभी के सामने अपनी बीवी की चुदाई की एक सच्ची घटना सुनाने जा रहा हूँ, जिसमे मेरी बीवी मेरे बॉस से चुदी.
दोस्तों हमारी शादी को 4 साल हो गये है. मेरी बीवी दिखने में बहुत ही सुंदर, गोरी और एकदम हॉट, सेक्सी है. उसके फिगर का साईज़ 34-32-36 है और में अपनी बीवी को बहुत प्यार करता हूँ. दोस्तों में एक प्राईवेट प्लांट में नौकरी करता हूँ, जहाँ पर तीन शिफ्ट में ड्यूटी होती है और हम लोग प्लांट के एरिये की ही एक कॉलोनी में रहते है, जो कि प्लांट से 6 किलोमीटर दूरी पर है. तो उस घर पर में और मेरी बीवी, सिर्फ़ दो लोग ही रहते है और आसपास की कॉलोनी में सभी लोग एक दूसरे से बहुत घुल मिलकर रहते है.
अब में आप लोगों को अपनी बीवी की चुदाई की स्टोरी बताता हूँ. यह एक सच्ची स्टोरी है, कोई झूटी कहानी नहीं है. दोस्तों उस समय मेरे घर पर मेरे बॉस अक्सर चाय, नाश्ता करने आते थे. मेरे बॉस का नाम उदय सिंह है जो बिल्कुल अकेले ही रहते थे, क्योंकि उनकी पत्नी और बच्चे अपने गाँव में रहते थे और उदय सर 5 माह पहले ही अपनी नौकरी पर आए थे, इसलिए मुझे उनके मिज़ाज़ के बारे में पता नहीं था, तो में अपने प्रमोशन के लिए उन्हे अक्सर अपने घर पर चाय के किए बुला लेता था और फिर में, सर और मेरी बीवी साथ साथ बैठकर चाय पीते थे और बहुत हंसी मजाक किया करते और मेरे सर मेरी बीवी को लाईन दिया करते थे, लेकिन मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था.
दोस्तों यह बात दिसम्बर महीने की है. उस समय बहुत कड़ाके की ठंड पड़ रही थी और मेरे बॉस का कभी कभी मेरे घर पर मेरी ग़ैरहाजरी में भी आना हो जाता था. जिसके बारे में मेरी बीवी मुझे बता दिया करती थी और उदय सर का प्लांट में अच्छा व्यवहार होने के कारण में उन्हे बहुत अच्छा आदमी मानता था, जिस वजह से मैंने कभी भी उन पर शक नहीं किया था और मेरी बीवी पर भी मुझे बहुत भरोसा था.
तो मेरी ड्यूटी तीन शिफ्ट ए, बी, सी और कभी कभी जनरल शिफ्ट में चलती थी. लेकिन अब धीरे धीरे ठंड इतनी बढ़ गई थी कि नाईट शिफ्ट में नौकरी करना बहुत मुश्किल हो रहा था और मेरी बीवी भी नाईट शिफ्ट को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी, क्योंकि वो सेक्सी औरत थी और उसे रोज रात में मेरे साथ सेक्स के मज़े चाहिए थे और में उसे हर रात को चोदता था. इस कारण से मुझे और मेरी बीवी को नाईट शिफ्ट पहाड़ सी लगती थी. तो उस समय मेरी नाइट शिफ्ट चल रही थी और में अपनी ड्यूटी पूरी करके घर पर आया और लेटा हुआ था. तभी मेरे बॉस आए तो मेरी बीवी ने मुझे उठाया, लेकिन थकावट के कारण में आंख बंद करके लेटा रहा. मेरे बेडरूम से बाहर की तरफ हॉल साफ साफ दिखाई देता था.
मैंने देखा कि मेरे बॉस चाय पीते पीते मेरी बीवी को देख रहे थे और मेरी बीवी भी उन्हे देख रही थी और वो उस समय बिना बांह की मेक्सी में थी. तो कुछ देर बाद बॉस बोले कि तुम इतनी ठंड में भी जब संजय ड्यूटी पर रहता है, अकेले रात कैसे काट लेती हो? तो सुमन बोली कि क्या करे सर? अकेले सोना बिल्कुल भी अच्छा तो नहीं लगता, लेकिन क्या करें, मजबूरी है? तो एकदम मुझे बॉस की आखों में वासना नज़र आने लगी और फिर बॉस ने कहा कि क्या तुमको अकेले में डर नहीं लगता और अगर रात को कोई आ गया तो तुम क्या करोगी?
सुमन ने कहा कि कॉलोनी में कोई कैसे आ सकता है? वैसे सर आएगा तो कोई ना कोई पहचान वाला ही आएगा, बाकी सुरक्षा तो रखनी ही पड़ती है. तो बॉस ने कहा कि तुम बहुत सुंदर और सेक्सी हो सुमन, तो हो सकता है कोई तुम्हे देखकर ऐसा भी आ जाए, जिसे सोच भी नहीं सकती. तो सुमन ने हंसकर पलके झुका ली. लेकिन उस समय उदय ने बातों ही बातों में कुछ ऐसी बातें भी कह दी जिसे सुनकर सुमन एकदम शरमा गई और फिर में समझ गया कि मेरा बॉस मेरी बीवी को पटाने की कोशिश कर रहा हैं.
तो मैंने मन ही मन में सोचा कि में तो रोज ही सुमन को चोदता हूँ, अगर कोई दूसरा मेरी बीवी को मेरे सामने चोदे तो कैसा लगे? और में मन ही मन में सुमन को बॉस से चुदते हुए देखने लगा और फिर कुछ देर बाद बॉस के जाने के बाद सुमन ने मुझे उठाया. लेकिन उसने उस दिन मुझे बॉस के आने की बात नहीं बताई और अब मुझे लगने लगा कि मेरी बीवी उनकी तरफ आकर्षित हो रही है. तो कुछ दिन बाद मैंने अपने घर पर एक आवाज रिकॉर्डर खरीदकर लगा दिया, ताकि में बाद में उनकी बातें सुन सकता और फिर धीरे धीरे मेरी बीवी उदय सर की बातों में आने लगी और अब मेरे बॉस मेरी बीवी को आकर्षित करने में लग गये. तो सुमन जब किचन में जाती थी तो बॉस भी उसकी मदद करने के बहाने से उसके पीछे पीछे अंदर चले जाते और उसे किसी ना किसी बहाने से छूने की कोशिश करने लगे थे और फिर एक दिन बॉस मेरे घर पर आए और मेरे घर पर ना होने से वो बहुत खुश हुए और फिर सर ने सुमन से अपने दिल की बात को कह दिया. उन्होंने कहा कि सुमन अगर तुम बुरा ना मानो तो में तुमसे कुछ कहना चाहता हूँ? तो सुमन ने कहा कि हाँ सर कहिए ना, इसमें बुरा मानने की क्या बात है?
तो उन्होंने कहा कि में अपनी पत्नी से पिछले 6 माह से दूर हूँ और तुम समझ सकती हो कि पति, पत्नी की दूरी कितनी भारी होती है, क्या तुम मेरी सेक्स की ज़रूरत पूरी करोगी और में उसके बदले में तुम्हारे पति का प्रमोशन कर दूँगा और अभी संजय का नाईट शिफ्ट चल रही है, तो अगर तुम आज रात मुझे एक बार सेवा का मौका दो तो में आज तुम्हे सेक्स का वो सुकून दूँगा, जो तुम्हे शायद संजय भी ना दे पाए. तो सुमन ने कहा कि सर आप यह क्या बोल रहे हैं? मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा, जैसा आप बोल रहे है. तो बॉस ने मेरे प्रमोशन की बात फिर से दोहराई और कहा कि संजय को कभी भी पता नहीं चलेगा, जब तक तुम ना बताओ.
बॉस के बहुत कहने पर सुमन मान गई और फिर मैंने वो रीकॉर्डिंग सुनकर सोचा कि आज में अपनी पत्नी को चुदते हुए देखना चाहता हूँ और मैंने नाईट शिफ्ट पर छुट्टी ले ली और रात को मैंने सुमन से बोला कि में जल्दी प्लांट जा रहा हूँ, मुझे वहां पर कुछ काम है और मैंने हमारे घर का पीछे का दरवाजा खुला छोड़ दिया. फिर में कुछ देर के बाद पीछे के दरवाजे से अंदर आकर छुप गया. रात को 10 बजे बॉस ने घंटी बजाई तो सुमन ने दरवाजा खोला, बॉस ने अंदर आते ही सुमन को पीछे से पकड़ लिया और उसके गले को चूमने लगे और धीरे धीरे उसके बूब्स को दबाने लगे, तो सुमन भी अब मदहोश हो गई और गैर मर्द की बाहों में देखकर में भी बहुत खुश हो गया.
फिर बॉस ने सुमन को सोफे पर धकेल दिया और सुमन को एक गोली का पैकेट दिया और बोले कि इसकी आधी गोली दूध के साथ पी लो और वो खुद भी एक गोली खा गए. फिर बॉस ने मेरी बीवी को एक दुल्हन का जोड़ा हाथ में दिया और बोले कि आज तुम यह पहनो, में तुम्हारे साथ सुहागरात मनाऊंगा. तो मेरी बीवी ने वैसा ही किया और वो बिल्कुल एक दुल्हन की तरह सजकर बेड पर बैठ गई और बॉस बेड के करीब जाकर सुमन के पास बैठ गये और सुमन के हाथ को पकड़कर चूमने लगे और अब सुमन भी गरम होने लगी.
में भी यह सब देखकर अपना लंड सहलाने लगा और बॉस एक एक करके मेरी बीवी के गहने उतारने लगे और फिर पैर की तरफ से चूमते हुए उसकी जांघो को चूमने लगे. फिर पेट को, फिर छाती को, फिर गले को, फिर होंठ को और पांच मिनट तक होंठो पर किस करते रहे और अब मेरी बीवी पर उस गोली का असर साफ साफ दिख रहा था, क्योंकि मेरी बीवी भी उनका पूरा पूरा साथ देने लगी थी और उसने कहा कि आपने जो गोली दी है वो किस चीज़ की है? तो बॉस ने कहा कि सेक्स टाईम को ज़्यादा बढ़ने के लिए, क्योंकि में आज कि रात तुम्हे सोने नहीं देना चाहता, दो घंटे तक लंबी चुदाई का इरादा है.
तो मेरी बीवी ने खुश होकर कहा कि मेरी भी दिली तमन्ना थी कि कोई मुझे एक घंटे तक लगातार चोदे. लेकिन मेरे पति तो 10-15 मिनट में ही ढेर हो जाते है और उदय आज आप मेरे पति हैं, मेरी बहुत जमकर चुदाई करो. तो बॉस भी अब जोश में आ गये और अब उन्होंने मेरी बीवी की साड़ी उतारना शुरू किया, सुमन अब पेटीकोट और ब्लाउज में थी. लेकिन एकदम सेक्सी लग रही थी. तो बॉस ने धीरे धीरे ब्लाउज फिर पेटीकोट को भी उतार दिया और अब सुमन गुलाबी कलर की ब्रा और पेंटी में थी.
मेरे बॉस उसे देखकर एकदम पागल से हो गये और सुमन से कहा कि अब तुम मुझे नंगा करो. तो सुमन ने भी बॉस को नंगा कर दिया. मेरे बॉस का 8 इंच का लंड सनसनाता हुआ एकदम तनकर खड़ा हुआ था और फिर मेरी बीवी ने लंड को हाथ में लेकर कहा कि उदय आपका लंड तो बहुत बड़ा और मोटा है, इससे तो मेरी चूत फट ही जाएगी. तो बॉस ने कहा कि क्यों संजय का लंड, क्या इतना बड़ा नहीं है? सुमन ने कहा कि उनका लंड 6 इंच का है और उसकी मोटाई भी इतनी नहीं है. तो बॉस ने खुश होकर कहा कि सुमन में आज तुमको खुश कर दूँगा. तो सुमन ने कहा कि थोड़ा धीरे धीरे कीजिएगा, कहीं मेरी चूत फट ना जाए और फिर बॉस पेंटी और ब्रा को उतारकर बेतहाशा चूमने और चाटने लगे. सुमन सिसकियाँ भरने लगी, उसकी सिसकियो से बॉस और भी जोश में चूमने लगे.
फिर वो मेरी बीवी के बूब्स को मसलने लगे और वो भी गरम होने लगे. फिर बॉस ने सुमन की चूत को चाटना शुरू किया तो वो दो मिनट में ही वो झड़ गई और उसके पानी को बॉस पी गये. फिर वो दोनों 69 की पोज़िशन पर लेट गये. सुमन भी बड़े मज़े से बॉस के लंड को चूसने लगी और दस मिनट तक लगातार चूसने के बाद बॉस सुमन को बेड के किनारे ले आए और लेटा दिया और वो खड़े हो गये.
बॉस ने अपने लंड का टोपा मेरी बीवी की चूत पर रखा और ज़ोर का धक्का लगाया तो सुमन एकदम चीख पड़ी और बॉस से कहने लगी कि उदय थोड़े धीरे करो ना प्लीज, बहुत दर्द हो रहा है. तो बॉस ने कहा कि सुमन मेरी जान, यह तो मीठा दर्द है, तुम डरो मत, में बहुत आराम आराम से करता हूँ और वो धीरे धीरे अपने लंड को गहराई तक पहुँचाने लगे, फिर एक जबरदस्त झटका लगाया और पूरा लंड मेरी बीवी की चूत के अंदर था और अब दोनों मज़े लेकर चुदाई के मज़े लेने लगे, दस मिनट बाद बॉस ने मेरी बीवी से कहा कि क्या और मज़े चाहिए? तो उसने जल्दी से हाँ कर दी. अब बॉस ने उसे अपनी गोद में बैठाकर सुमन की चूत पर लंड टिकाया और हल्के से दबाया तो लंड अंदर चला गया और अब मेरी बीवी उछल उछल कर लंड का मज़ा ले रही थी.
फिर 5 मिनट के बाद ही सुमन झड़ गई. बॉस ने उसे ज़ोर से अपने सीने से लगा लिया और फिर सुमन को झटके लगाना शुरू किया. फिर बॉस ने नया पोज़ लिया और मेरी बीवी को उसने गोद में उठाया और अपने लंड को सुमन की चूत में डाला, चूत ने पूरा लंड एक ही बार में अंदर ले लिया. मैंने ऐसा पोज़ पहले कभी नहीं देखा था. मेरी बीवी भी अपने चरम पर मज़े ले रही थी. उसने कहा कि आज तक संजय ने कभी भी मेरी ऐसी ताबड़तोड़ चुदाई नहीं की है. में तो आपकी और अब आपके लंड की दिवानी होने लगी हूँ.
बॉस ने मेरी बीवी को बेड पर पटक दिया और उसके दोनों पैरों को फैला दिया और फिर लंड को चूत में ज़ोर ज़ोर के झटके देने लगे. मेरी बीवी इस बीच 6 बार झड़ चुकी थी और लगभग एक घंटे तक लगातार चुदाई करने के बाद बॉस भी अपनी चरम सीमा पर पहुँचने लगे और बड़े बड़े झटके देते देते, वो अपने स्पीड भी बड़ाने लगे और उन्होंने कहा कि सुमन डार्लिंग में अब झड़ने वाला हूँ, अपना रस कहाँ पर डालूं? तो सुमन ने कहा कि जान आज की रात में आपकी दुल्हन हूँ और आपने इतनी मेहनत की है तो आपको इसका फल तो मिलना ही चाहिए. डाल दीजिए मेरी चूत में और भर दीजिए अपने वीर्य से मेरी चूत को और सुमन ने बॉस को कसकर पकड़ लिया.
तो बॉस ने राहत की एक लंबी सांस लेते हुए अपना सारा वीर्य मेरी बीवी की चूत में डाल दिया और अब बॉस झड़ चुके थे और सुमन के ऊपर निढाल होकर लेट गये. दस मिनट बाद वो सुमन के ऊपर से हटे और दोनों बाथरूम चले गए. तो बॉस ने पूछा कि सुमन सही सही बताना कि तुम्हे आज कैसा लगा? सुमन बॉस की बाहों में लिपट गई और कहा कि आज मैंने जाना की सेक्स में इतना मज़ा भी आता है और बॉस ने कहा कि सुनो में तुम्हारी चूत को पानी से नहीं अपनी जीभ से साफ करना चाहता हूँ और फिर सुमन ने कहा कि ठीक है.
बॉस ने मेरी बीवी की चूत को अपनी जीभ से चाट चाटकर साफ किया और सुमन ने भी बॉस के लंड को चाटकर साफ किया और बेडरूम में आ गये और फिर बॉस ने सुमन से कहा कि क्यों सुमन डार्लिंग कल का क्या प्लान है? तो सुमन एकदम नई दुल्हन की तरह शरमा गई और बोली कि कल की कल देखेंगे. फिर दोनों नंगे ही लेट गये. फिर सुबह होते ही बॉस निकल गये. लेकिन उस रात उनहोंने मेरी बीवी को बहुत जमकर चोदा और अपने लंड को शांत किया. फिर मेरी बीवी ने उनका वो दुल्हन का जोड़ा वापस कर दिया और कहा कि यह आप ही रखो. तो बॉस ने सुमन से कहा कि क्या मुझे तुम्हारी ब्रा और पेंटी मिलेगी, में अकेले में इसी से काम चला लूँगा. तो सुमन ने उन्हे अपनी एक ब्रा और पेंटी दे दी. उसके बाद बॉस अपने घर चले गये.

READ  मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे और मेरी मम्मी को चोदा

Desi Story

Related posts:

मौसी की लड़की की सिल तोड़ चुदाई
सेक्सी गांड वाली साली
रोहित की बीवी सीमा को चोदा Sex MMS Dikha KE Choda
मेरी और मेरी रंडी बीवी की चुदाई
कोठे वाली के साथ सेक्स का अनुभव
गर्लफ्रेंड की चुदक्कड़ सहेली
रितिका मॅम आप बहुत
पहले दीदी और बाद में मामी की चूत चुदाई
आंटी की चूत से बारिस हुई
गैंग बैंग चुदाई हुई करीना की
लड़की को चोदने का तरीका
चूद गई अपने भाई से और माँ बनने बाली
मेरी पहली बीवी बनी मामी
सब बूढ़े मिलकर मेरी भोसड़ी फाड़ दी
मेरी माँ बनी रंडी - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
बहन साली की बुर फाड़ चुदाई हुई
भूरी आँखों वाली कुंवारी छोकरी
वोह तो थी पूरी भूखी शेरनी
भांजी की चुदाई - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
गांव की प्यासी औरत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
तड़प गई दिव्या - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
वाइफ स्वैपिंग (पार्ट – २)
रेलगाड़ी का सफर में चुदाई Rail Gadi Ka Safar Me Chudai
My Sexy Shylaja Aunty Story
Canada Return Hot Mami Ko Ahmedabad Me Chodai Ki
मौसी को चोद के अपना बनाया
bhabhi ki chut ka deewana
मेरी जवान चूत की भड़कती आग :- दीपिका Desi Kahani
मेरी बीवी चुद गई फोटो स्टूडियो में
बुआ और उनकी सेक्सी बेटियों को चोदने का मौका मिला

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *