HomeSex Story

बड़ा लंड क्या प्यासा मेरी चूत

बड़ा लंड क्या प्यासा मेरी चूत
Like Tweet Pin it Share Share Email
बड़ा लंड क्या प्यासा मेरी चूत

हेलो दोस्तों.. सेक्सी कहानी पढ़ने वालो को वालो को मेरा नमस्कार दोस्तों मैं आज पहली बार अपनी स्टोरी शेयर करने जा रही हूँ. मेरा नाम पूजा है और मेरी उम्र 22 साल है.. मैं दिखने में बहुत सेक्सी और हॉट हूँ. दोस्तों मैं अपने बारे में सिर्फ़ इतना ही कहूँगी कि कोई भी मुझे एक बार देखने के बाद बार बार चोदने के बारे मैं सोचेगा. अब मैं स्टोरी पर आती हूँ.

दोस्तों यह बात दो दिन पहले की है जब मेरे घर पर मेरी एक बहुत अच्छी फ्रेंड आई.. जिसका नाम श्वेता है. उसने आकर मुझसे कहा कि आज मैं बहुत खुश हूँ. तो मैंने पूछा कि क्या हुआ? तो श्वेता ने कहा कि आज मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे किस किया और मेरे बूब्स को भी दबाया. फिर मैंने कहा कि श्वेता कैसा लगता है जब कोई लड़का ऐसा करता है तब? तो श्वेता ने कहा कि पूजा मेरी छाती में थोड़ा दर्द हुआ.. लेकिन जब वो मुझे किस कर रहा था.. उफ़फ्फ़ पूछो मत मेरे शरीर में तो जैसे आग लग गई थी. फिर उसने मुझसे बहुत सारी सेक्स की बातें की. वो कुछ बातें तो मैं भी जानती थी और कुछ नई बातें उसने बताई और बातें करते करते मेरा तो पानी ही निकलने लगा और मैं भी सोचने लगी कि मुझे भी अब किसी के साथ सेक्स करना है.
मेरे पड़ोस में एक फेमिली है.. जो कि मुस्लिम फेमिली है.. लेकिन उस फेमिली मैं एक बहुत ही स्मार्ट और हेंडसम लड़का है.. जिसका नाम इमरान है और फिर मैंने सोचा कि यार पास में ही इमरान है तो मुझे कहीं दूर जाने की ज़रूरत नहीं है. मैंने दूसरे दिन श्वेता को घर पर बुलाया और कहा कि मुझे कुछ टिप्स दो इमरान के लिए.. जिससे मैं उसे चोदने के लिए तैयार कर लूँ. फिर श्वेता ने कहा कि अरे पूजा वो एक मुस्लिम है.. तो मैंने कहा कि यार चूत को क्या पता कौन हिंदू कौन मुस्लिम उसको तो सिर्फ लंड से मतलब है. तो श्वेता ने कहा कि ठीक है मैं जैसा बोलूं वैसा कर और फिर मैंने श्वेता की टिप्स आज़माने शुरू किए और एक दिन मैं इमरान के घर गई और अंकल आंटी से हेलो किया. इमरान मेरा फ्रेंड था.. लेकिन अच्छा फ्रेंड नहीं हमारी सिर्फ कभी कभार कुछ कुछ बातचीत होती रहती थी. फिर मैं इमरान से मिली और मैंने इमरान से कहा कि तुम आज शाम को घर आ जाओगे? मुझे तुम्हारी थोड़ी मदद चाहिए.. तो उसने कहा कि क्या? फिर मैंने कहा कि कॉलेज के कुछ काम में तुम्हारी मदद चाहिए. तो उसने कहा कि ठीक है.. मैं शाम को तुम्हारे घर पर आ जाऊंगा.
मेरे मम्मी, पापा को इमरान से मेरी ज़्यादा बातचीत पसंद नहीं है. इसलिए मैंने इमरान को शाम को घर बुलाया.. क्योंकि मेरे मम्मी, पापा शाम को मेरे नाना के घर जाने वाले थे और मैं घर पर बिल्कुल अकेली रहने वाली थी. तो मैंने शाम को थोड़ा मेकअप किया और नाईट सूट पहन लिया.. लेकिन मैंने सूट के अंदर ब्रा और पेंटी नहीं पहनी थी.. जिसकी वजह से मैं चलती थी तो मेरे बूब्स हिलते हुए साफ दिख रहे थे और मैं बहुत सेक्सी लग रही थी. फिर शाम को बहुत इंतजार करने के बाद इमरान मेरे घर आया और उस समय मम्मी, पापा घर पर नहीं थे.. क्योंकि वो जा चुके थे. तो मैंने दरवाजा खोला तो बाहर इमरान खड़ा था और मैंने उसे अंदर बुलाया.. इमरान ने पूछा कि क्या काम था? तो मैंने कहा कि तुम पहले बैठो फिर बताती हूँ. तो मैं जानबूझ कर उसके आगे पीछे चलने लगी और शायद उसकी नज़रें मेरे बूब्स और गांड पर जा रही थी और मैंने भी नोटीस किया कि उसका लंड धीरे धीरे खड़ा हो रहा है. तो मैंने सोचा कि आज तो पक्का यह मेरी प्यास बुझा देगा और मैं इमरान के साथ सोफे पर बैठ गई और मैंने इमरान से कहा कि मुझे थोड़े चक्कर आ रहे है और मेरी कमर दर्द कर रही है. तो इमरान ने कहा कि क्या यह काम था? फिर मैंने कहा कि नहीं यार.. मेरे कॉलेज में एक बहुत बड़ा प्रोग्राम है जिसके बारे में मुझे तुमसे कुछ बात करनी है.. लेकिन मेरी कमर में बहुत दर्द की वजह से शायद बात करने में मज़ा नहीं आएगा. तो उसने कहा कि पूजा तुम दर्द की गोली ले लो शायद उससे तुम्हारा दर्द कम हो जाएगा. तो मैंने कहा कि तुम्हारे आने से पहले मैंने सब कुछ ले लिया है.. लेकिन फिर भी कोई फर्क नहीं पड़ा और मैंने कहा कि क्या तुम मेरी कमर पर बाम लगा दोगे? तो वो सोचने लगा और कहा कि ठीक है तुम बाम ले आओ. फिर मैं बाम लेने दूसरे कमरे में चली गई और जब वापस लौटी तो वो मुझे आते हुए घूर रहा था और उसकी नजरें मेरे झूलते बूब्स पर ही टिकी थी. फिर मैं बाम लेकर आई और आकर सीधी सोफे पर उल्टा लेट गई.. मैंने ब्रा और पेंटी नहीं पहनी थी यह बात शायद उसको पता नहीं थी और फिर उसने कहा कि पूजा चलो में तुम्हारे बाम लगाता हूँ.. बताओ तुम्हे कहाँ पर दर्द है.
तो मैंने कहा कि ठीक है तुम मेरी पूरी कमर पर बाम लगा दो. फिर उसने कहा कि थोड़ा नाईटी को ऊपर करना होगा.. मैंने कहा कि तुम जितना चाहो कर दो मुझे कोई समस्या नहीं है.. तो उसने जैसे ही मेरी नाईटी को ऊपर किया मेरी गांड साफ साफ दिखने लगी.. तभी वो खड़ा हो गया और कहने लगा कि पूजा तुमने अंदर कुछ पहना ही नहीं. तो मैंने कहा कि इमरान प्लीज कुछ मत सोचो मेरी कमर में बहुत दर्द है तुम प्लीज़ मालिश कर दो. फिर इमरान भी शायद अब गरम हो रहा था तो उसने कहा कि ठीक है और वो सोफे पर बैठ गया और जैसे ही उसने मेरी कमर पर हाथ रखा मेरे मुहं से सीईईईई निकल गई. तो उसने कहा कि क्या हुआ पूजा? मैंने कहा कि कुछ नहीं.. लेकिन दोस्तों पहली बार कोई लड़का मेरे शरीर को छू रहा था.. वो क्या एहसास था. में तो पागल हुई जा रही थी. मेरी निप्पल बड़ी होने लगी थी.. मेरी चूत लंड के लिए अब और तड़पने लगी थी. मेरे पूरे शरीर में अजीब सा अहसास महसूस होने लगा था और वो धीरे धीरे मेरे शरीर पर अपना एक हाथ घुमाकर मुझे गरम कर रहा था और फिर मैंने चुपके से देखा तो वो दूसरे हाथ से अपने लंड को सहला रहा था क्योंकि मेरी गांड उसकी आँखो के सामने बिल्कुल नंगी थी.
फिर उसने धीरे धीरे अपना एक हाथ बड़ाकर मेरी गांड दबाना शुरू किया और मेरी चूत से थोड़ा थोड़ा पानी निकलने लगा. तभी में थोड़ा घूम गई और मैंने देखा कि इमरान की दोनों आँखे बंद थी.. वो भी अपनी आँखे बंद करके मज़ा ले रहा था. तभी अचानक से मैं बैठ गई और उसके होंठ पर किस करने लगी आआअहह क्या मजा आ रहा था और वो भी पागलों की तरह मुझे किस करने लगा और ज़ोर ज़ोर से मुझे दबाने लगा. तो मैंने अपनी नाईटी उतार दी और मैं अब उसके सामने पूरी नंगी थी.. वो तो मुझे घूरकर देखता ही रहा और उसने कहा कि पूजा आज तो तुमने मुझे जन्नत दिखा दि और मेरे बूब्स को दबाने लगा उउउफ्फ दर्द हो रहा था.. लेकिन वो ज़ोर ज़ोर से दबाता रहा और मैं एक हाथ उसके लंड पर घुमाने लगी. वो भी उउउँ आआहह करने लगा और कहने लगा कि पूजा तुम बहुत सेक्सी हो मेरी जान अह्ह्ह.. प्लीज आज मेरे लंड को चूसो उउउंम. तो मैंने उसका लंड बाहर निकाला तो मेरी आँखे खुली की खुली रह गई. उसका लंड बहुत मोटा था और बड़ा भी.. लेकिन मैंने कुछ नहीं सोचा और चूसने लगी उूउउंम ओह्ह्ह वाह उसका क्या लंड था? फिर इमरान ने मेरे सर को ज़ोर से पकड़ा और लंड को आगे पीछे करने लगा.. उसका लंड मेरे गले के आखरी कोने तक पहुंच रहा था.. लेकिन मुझे बहुत मज़ा भी आ रहा था और मैं पागलों की तरह बस मज़े ले रही थी और वो क्या एहसास था.. मैं बयां नहीं कर सकती. उसका लंड तो जैसे मेरे मुहं को ही चूत समझ बैठा था और करीब 5 मिनट तक मैंने उसका लंड चूसा. फिर इमरान ने कहा कि पूजा लेट जाओ.. तो में लेट गई और वो मेरे बूब्स को चूसने लगा और मेरे पूरे शरीर पर हाथ घुमाने लगा और मैं बस अहह उउउंम अहह और करो इमरान उउउफ़फ्फ़ मेरी जान और फिर वो धीरे धीरे मेरी चूत की तरफ बढ़ा और कुत्ते की तरह मेरी लंड की प्यासी चूत को चाटने लगा. वाह मुझे क्या मजा आ रहा था और 10 से 15 मिनट तक वो मेरे शरीर और चूत को चाटता रहा. तो मैंने कहा कि इमरान प्लीज अब मुझे चोदो.. फिर इमरान ने कहा कि हाँ थोड़ा रुको अभी चोदता हूँ और तुम्हारा सारे बदन का दर्द अभी खत्म करता हूँ और वो मेरे दोनों पैरों के बीच में बैठ गया.
दोस्तों.. मैं आप लोगों को एक बात बता दूँ कि यह मैं पहली बार करवा रही थी.. क्योंकि उस वक़्त मैं वर्जिन थी. फिर इमरान ने अपना लंड मेरी नाज़ुक सी चूत पर रखा और रगड़ने लगा और अपने लंड से मेरी चूत के दाने को सहलाने लगा. अह्ह्ह मैं उछलने लगी और मेरे मुहं से गाली निकल गई कुत्ते हरामी जल्दी से चोद मुझे. तो इमरान ज़ोर से हंसने लगा और फिर उसने अपने लंड का टोपा मेरी चूत के छेद पर रखा आआअहह और अंदर डालने की कोशिश करने लगा.. लेकिन लंड अंदर नहीं जा रहा था और मुझे बहुत दर्द हो रहा था. तो मैंने कहा कि इमरान लगता है आज मेरी चूत फट जाएगी प्लीज़ कुछ करो. तो उसने कहा कि कुछ नहीं होगा थोड़ा इंतजार करो.. उसने मेरी चूत में एक ऊँगली डाल दी और आगे पीछे करके मेरी चूत का थोड़ा रस निकाल लिया और उसके लंड से थोड़ा पानी निकला हुआ था तो उसने वो भी अपने लंड के टोपे पर लगा दिया.. जिससे उसका लंड बहुत गीला और चमकने लगा था और उसने फिर से मेरी चूत के छेद पर अपना लंड रखा और एक ज़ोर का धक्का लगाते ही उसका टोपा मेरी चूत में घुस गया.
मैं चिल्लाने लगी ऊईई माँ मर गई.. बाहर निकाल दो प्लीज़ में मर जाऊंगी.. ऊऊओऊ प्लीज इमरान निकाल.. लेकिन उसने मेरी एक ना सुनी और दूसरा धक्का मारा और मेरी तो जान निकलने लगी.. लेकिन उसका लंड चूत के अंदर जाने का नाम ही नहीं ले रहा था और फिर उसने थोड़ा थूक अपने हाथ में लिया और लंड पर लगा दिया और मेरी चूत से जो पानी बाहर निकल रहा था.. उसने वो भी लंड पर लगा दिया और फिर से एक और धक्का मारा.. इस बार उसका आधे से ज़्यादा लंड मेरी चूत में घुस गया और मैं दर्द से रोने लगी और चिल्लाने लगी. तो उसने कहा कि रो मत अभी थोड़ी देर में तेरी चूत का दर्द कम हो जाएगा.. लेकिन मुझ पर क्या बीत रही थी बस में ही जानती थी.. उसने तो बस अपने लंड को आगे पीछे करते हुए धीरे धीरे पूरा चूत में घुसा दिया.
तो मेरी चूत से खून निकलने लगा और मुझे अब चूत में थोड़ी थोड़ी जलन होने लगी थी.. शायद यह मेरी पहली चुदाई की वजह से था और में बस रोए जा रही थी.. लेकिन मुझे मज़ा भी बहुत आ रहा था आहह इमरान उुअंम्म उफफउहह चोदो मुझे आहह और ज़ोर से मुझे वो एहसास.. वाह क्या लग रहा था? और उसका लंड लगातार आगे पीछे हो रहा था और मैं जैसे स्वर्ग में पहुंच रही थी.. उस दर्द का मत पूछो मेरे रोंगटे खड़े हो गये थे और वो बस मुझे चोदे जा रहा था. फिर करीब 15 मिनट बाद उसके धक्के और तेज हो गये.. मैं बस अआहह उफ्फ्फ कर रही थी और रोए जा रही थी. तभी थोड़ी देर में मुझे अंदर कुछ गरम गरम महसूस हुआ जैसे किसी ने मेरी चूत में लोहा पिघलाकर डाल दिया हो. तो उसने कहा कि पूजा मुझे माफ़ करना में कंट्रोल नहीं कर पाया और मेरा वीर्य तुम्हारी चूत में निकल गया.
दोस्तों उस वक़्त में भी दो बार झड़ चुकी थी. फिर उसने अपना लंड बाहर निकाला तो पूरा खून से लाल था और मुझे भी सूकून महसूस हुआ. तो उसने कहा कि क्यों पूजा तुम्हे इस चुदाई में मज़ा आया? फिर मैंने कहा कि इमरान भगवान ने मुझे आज दुनिया की सबसे बड़ी ख़ुशी दी है. मैं जैसे ही खड़ी हुई तो मुझसे चला भी नहीं जा रहा था. तो इमरान ने कहा कि पूजा मम्मी, पापा के सामने थोड़ा ठीक से चलना और उन्हें इस बात का पता मत चलने देना. तो मैंने कहा कि मुझे मरना है.. जो मैं पता चलने दूंगी. फिर इमरान ने कहा कि मैं अब जाता हूँ.. लेकिन जब कभी भी तुम्हे इस तरह का दर्द हो मुझे जरुर याद करना और वो यह कहकर मुस्कुराता हुआ अपने घर चला गया. तभी उसके जाते ही मैंने अपनी दोस्त श्वेता को फोन किया और उसको अपनी पूरी चुदाई की कहानी सुना दी

READ  मेरी रसीली चूत और दो लण्ड – मेरे मुँह में उसने अपना पानी निकाल दिया:- आयशा – Indian Sex Stories

Desi Story

बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक [वीडियो देखे] Video Size 1.5 mb


Tags: bhai behan ki sex stories, group chudai kahani, hindi adult stories, hindi adult story, hindi sex stories, maa ki chut me, maa ki gand me, zabardast chudai kahani

भूरी आँखों वाली कुंवारी छोकरीप्यासी आंटी और उनकी गांड की खुजली

Loading Facebook Comments …

‘);
});

Related posts:

दो परिवार की आखिर मिलन हो ही गयी
ट्यूशन सर ने मेरी मम्मी की चुदाई की
Anushka Sharma Slow Motion Selfie Video Iphone Vibe
Sister Blackmail & Gangbang In Goa
Virgin Best Friend Ki Chudai
Thanks Ms. Nancy - Indian Sex Stories
Master Aunty From Chennai - Indian Sex Stories
Accident Converted In To Incident
Tinder Helps Me Find A Milf
Fucked My Sexy Colleague - Indian Sex Stories
Fucked Virgin Girl In Vijayawada
Fetish Came True, Fucked My Aunt
Pati Ne Biwi Chudwaya - Indian Sex Stories
Sex With Vadina - Indian Sex Stories
Riya My Divorcee Hot Neighbour
Brother’s Bestfriend 2 (Craving) - Indian Sex Stories
Threesome With Cousin And Sister Part - 1
सगे मामा की बेटी को चोदा • Hindi sex kahani
Akash Fucking New Neighbour Akanksha • Hindi sex kahani
मुझे मोटा और लंबा लंड चाहिए • Hindi sex kahani
मोबाइल की दूकान में लड़की को चोदा घोड़ी बना के • Hindi sex kahani
Neighbour's dick in my hot Indian pussy
Lund Ko Chus Ke Aunty Ne Apni Chut Me Lia
Desi Sex by a paramedical professional working as doctor in small town
Finally got the relief - Sucksex
My office aunty - Sucksex
Warden’s hot daughter – [Part 2]
Lesbian birthday bash - Sucksex
New lady godiva - Sucksex
Sexy village girls - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *