HomeSex Story

भीनी सी सुगंध मिली बहन की चूत की

भीनी सी सुगंध मिली बहन की चूत की
Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम सोनू है और में गुड़गावं से हूँ.  ये मेरी इस साईट पर पहली कहानी है. में बहुत दिनों से इस साईट पर स्टोरी पढ़ रहा हूँ और आज जो स्टोरी में लिखने जा रहा हूँ वो मेरी और मेरी कजिन बहन सीमा के बीच हुई एक सच्ची घटना है. ये घटना कुछ साल पहले हुई थी. सबसे पहले में आपको अपने बारे में बता दूँ, मेरा नाम सोनू है और मेरी उम्र 22 साल है और में गुडगावं में रहता हूँ. मेरी हाईट 5 फुट 9 इंच है और मेरे लंड का साईज़ 7 इंच है.

ये बात तब की है जब में अपने घर पर अकेला रहता था क्योंकि मेरे पापा सरकारी जॉब में है, तो उनका ट्रान्सफार दूसरी सिटी में हो गया था इसलिए मेरी पूरी फेमिली भी वही शिफ्ट हो गई थी और में जा नहीं सकता था क्योंकि मेरी 12वीं क्लास थी, लेकिन मेरी मम्मी के कहने पर मेरी नानी मेरे खाने और मेरी देखभाल के लिए मेरे पास आ गई थी और सब कुछ ठीक चल रहा था और अब मेरी परीक्षा भी हो गई, लेकिन उसके बाद मुझे कॉम्पीटिशन की तैयारी के लिए वहीं रहना पड़ा और इसी दौरन मेरी मौसी और उनकी बेटी सीमा नानी से मिलने आए.

सीमा भी 12वीं की परीक्षा देकर आई थी तो उसकी छुट्टियाँ चल रही थी और मौसी तो 2 दिन रुक कर चली गई, लेकिन मेरी कज़िन सीमा वहीं रुक गई. सीमा की उम्र उस टाईम 19 साल होगी और वो एक नंबर का माल थी. फिर हम दोनों आपस में काफ़ी फ्रेंक थे और दोस्तों उसका फिगर 34-27-34 होगा और में उसके बारे में सोचकर बहुत बार मुठ मार चुका था.

मौसी के जाने तक सब ठीक था, लेकिन मौसी के जाते ही हम दोनों को जैसे पंख लग गये हो, क्योंकि नानी ज़्यादा टाईम बाहर आंटीयों के साथ ही बैठी रहती थी और हम दोनों दिन भर मस्ती करते रहते थे. फिर रात को हमने ऊपर सोने का प्रोग्राम बनाया, क्योंकि नीचे बहुत गर्मी थी और सबसे पहले नानी का बिस्तर, फिर सीमा का और फिर मेरा बिस्तर लगाया गया और रात को भी हम बातें करते रहे. फिर मैंने बातें करते-करते अपना हाथ सीमा के पेट पर रख दिया और फेरने लगा तो वो कुछ नहीं बोली. फिर धीरे-धीरे में मेरा हाथ ऊपर लाने लगा तो उसने मेरा हाथ पकड़कर नीचे कर दिया, लेकिन रोका नहीं. फिर मैंने ऐसा 2-3 बार किया और उसने बार बार ऐसा ही किया और इस बार में अपना हाथ पेट के नीचे ले गया और अब मेरा हाथ अब उसकी चूत के ऊपर था. तभी उसने मेरा हाथ हटा दिया. फिर वो दूसरी तरफ मुँह करके सो गई और में भी कुछ नहीं कर सकता था क्योंकि नानी पास में ही सोई थी.

READ  खूब चोदा जवान खूबसूरत चाची को

फिर अगले दिन दोपहर को वो लेटी हुई थी, तो में उसके पास जाकर लेटा और उसे छेड़ने लगा. तो वो बोली कि में तेरी गर्लफ्रेंड नहीं हूँ, अगर कंट्रोल नहीं होता तो अपनी गर्लफ्रेंड के पास जा. फिर मैंने कहा अगर नहीं है तो तू बन जा और अचानक से उसके होंठो पर किस कर दिया और वो मुझे मारने लगी, तो में वहां से भाग कर अपने कमरे में आ गया और लेट गया. फिर कुछ देर के बाद वो आई तो मैंने अपनी आँखे बंद कर ली और में पेट के बल लेटा हुआ था तो उसने मेरे कंधो पर काट दिया और भाग गई.

फिर में उसके पीछे भागा और उसे पीछे से पकड़ लिया और इस पकड़ा पकड़ी में मेरा लंड उसकी गांड से टच हो गया और खड़ा होने लगा और मैंने उसे उसके पेट से टाईट पकड़ा हुआ था और उसके पीछे पीठ और कंधो को किस करने लगा. तो वो कहती रही कि सोनू मत कर और वो मौन करने लगी आहह आअहह उउउम्म्म्मम, लेकिन में नहीं माना और मैंने अपने हाथ उसके बूब्स पर रख दिए और दबाने लगा. वो मदहोश होने लगी और इधर मेरा लंड खड़ा होकर उसकी गांड में घुसने की कोशिश करने लगा और वो बोली कि सोनू वो पीछे चुभ रहा है.

फिर मैंने उसे सीधा किया और उसके लिप चूसने लगा और फिर हमने काफ़ी देर तक फ्रेंच किस किया और फिर मैंने उसके सूट को उतार दिया और ब्रा के ऊपर से उसके बूब्स दबाने लगा और एक हाथ उसकी सलवार में अन्दर डाल दिया और पेंटी के ऊपर से उसकी चूत मसलने लगा. अब वो पागलों की तरह आहें भरने लगी थी फिर मैंने उसकी ब्रा निकाली और बूब्स चूसने लगा और एक हाथ से उसकी चूत में उंगली करने लगा. फिर मैंने उसकी सलवार और पेंटी भी एक झटके में उतार दी और उसकी चूत बिल्कुल चिकनी थी और फूली हुई थी और मेरे होंठ अपने आप वहां पहुँच गये और वो आआअहह उूउउम्म्म्म करती रही.

READ  एक करदिया माँ और बहन को चोद के

फिर वो मेरी पेंट से मेरा लंड बाहर निकालने की कोशिश करने लगी. फिर उसने मेरे कपडे उतारे और हम 69 की पोज़िशन में आ गये और एक दूसरे को चूसने लगे. फिर लगभग 10 मिनट तक चूसने के बाद हम दोनों एक साथ झड़ गये और सारा पानी पी गये. फिर हम सीधे हो कर एक दूसरे को हग करके किस करने लगे और एक दूसरे अंगों से खेलने लगे. हम फिर से जल्दी ही दोनों गर्म हो गये और मेरा लंड उसकी चूत को सलामी देने लगा. उसके बाद मैंने थूक लगाया और लंड को उसकी चूत में डालकर उसे चोदा. इस चुदाई में हम दोनों को बहुत मजा आया. फिर जब तक वो हमारे घर पर रही तब तक में उसे रोज चोदता रहा

Desi Story

Related posts:

पायल की गुलाबी चूत को पोर्न वीडियो दिखाके तड़पाया 3 घंटे फिर उसने बोला प्लीज अब्ब लंड देदो तब मेने चो...
bagal wali padosan ko jee bhar ke choda
कुछ इच्छाए पूरी हो गई कुछ अभी बाकि है
कुछ इच्छाए पूरी हो गई कुछ अभी बाकि है
मेरे दोस्त की सेक्सी माँ मनीषा
जीजू की छोटी बहन की चुदाई
जीजू की छोटी बहन की चुदाई
Ankita ko asli lund se chudwa ke maza aaya
मेरी बीवी को बॉस ने बर्बाद कर दिया
मेरी सेक्सी माँ लोगो को बूब्स दिखाती हैं
कामवाली बाई को बनाया घरवाली
बूढी चूत की तमन्ना
फेसबुक वाली आंटी की चुदाई
दीदी की दूध की खीर खाकर चुदाई की
दो परिवार की आखिर मिलन हो ही गयी
नयी भाबी की प्यासी चूत
प्यासी बुर की पुंगी बजायी
रोक न सका फिल्म हाल में चुद गयी
जो भी हो हमें चुदाई मिलना चाहिए
जवान पंजाबन लड़की और मेरी खड़ा लंड
गैंग बैंग चुदाई हुई पति के दोस्तों के साथ
हॉट एयर होस्टेस को जमकर चोदा प्लेन में
माँ के साथ चुदाई की
अपनी बहु को चोदा - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
साली ने जीजा को सेक्स का नया पाठ सिखाया
My darling Priya | Sex Story Lovers
Mom Ne Help Kiya Chudai Ke Liye - Part v
Maine Maa Se Bharpur Chodai Ka Maja Liya
दीदी: माय वाइफ | Hindi Sex Kahani ,Kamukta Stories,Indian Sex Stories,Antarvasna
थोड़ा ही घुसाउंगा बोला पर पूरा पेल दिया भाई ने

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *