HomeSex Story

ममेरी बहन की सील तोड़ी

Like Tweet Pin it Share Share Email

मामा की लड़की के साथ चुदाई करने वाली कहानियाँ आप दोस्तों ने hindi sex stories में कितनी बार पढ़ी होंगी तो मेरे साथ बीती यह कहानी को भी पढ़ें एक अलग नज़रिए में..मैं आज आपको अपनी सच्ची कहानी बता रहा हूँ। मेरा नाम दीपक है और मैं जयपुर का रहने वाला हूँ। मेरे मामा जी को एक लड़की और एक लड़का है। लड़की की उम्र 16 साल और लड़के की उम्र 14 साल है।लड़की का नाम सोनिया है, हम लोग सोनिया को प्यार से सोनू कहकर के बुलाते हैं। जब मैंने सोनू को पहली बार नंगी देखा था तब वह 10 साल की थी और उस वक़्त घर पर सोनू का छोटा भाई, मैं और मेरा छोटा भाई था।वह एकदम कामुक लग रही थी तब से मैं उसे चोदने के सपने देखने लगा इस कारण मैं कभी कभी मुट्ठ भी मार लिया करता था। ऐसे करते करते कुछ समय बीत गया। जब वह 16 साल की हुई तो और भी कामुक लगने लगी।एक दिन मामा जी के घर पर कोई नहीं था तो मामा जी ने मुझे घर पर बुला लिया क्योंकी घर पर सोनू अकेली थी मामा जी शाम को ही घर आते।मैं और सोनू बोर हो रहे थे तो सोनू ने कंप्यूटर में मूवी चला दी और हम दोनों मूवी देखने लगे।

मूवी में एक सीन ऐसा था जिसमें हीरो और हिरोइन कामुक अवस्था में थे, सोनू ने कुछ देर यह देख और उस सीन को आगे निकालने लगी, तो मैंने कहा की रहने दे कितना मजा आ रहा है। तो उसने कहा की यह गन्दा सीन है तो मैंने कहा की यह गन्दा सीन नहीं है, यह तो सभी लोग करते हैं।

उसने पूछा की सभी लोग क्यों करते हैं तो मैंने कहा की सभी को मजा आता है। उसने कहा की हम भी मजा करें। मैं तो यही चाहता था। मैंने ‘हाँ..’ कह दिया।
मैंने सोनू से कहा की यह बात किसी को भी मत बताना तो सोनू ने हाँ में जवाब दिया। यह कहते ही मैंने घर के सभी दरवाजे बंद कर दिए और मैंने सोनू को वहीँ पर किस करना चालू कर दिया।

READ  आदमी के लंड से भी ज्यादा मज़ा दिया कुत्ते ने

सोनू ने कुछ काना कानी की लेकिन उसको भी मजा आने लगा। मैं किस करते करते उसके बोब्बे भी दबाने लगा तो सोनू ने कहा यह आप क्या कर रहे हो तो मैंने कहा की इससे बहुत मजा आता है, तो उसने कहा की आप और दबाओ और मैं उसको किस करने के साथ साथ उसके बोब्बे भी दबाने लगा।

उसके बाद सोनू सिसकियां लेने लगी, मैं सोनू को किस करने के साथ उसके पेट पर हाथ फेरने लगा जिससे वह गर्म होने लगी। अब मैंने सोनू को बेड पर लेटा दिया और उसके ऊपर हो कर के किस करने लगा। अब मैं धीरे धीरे उसकी चूत पर हाथ फेरने लगा।

उसके मुँह से ‘आ.. आ.. आ..’ की आवाज करने लगी तथा वह छटपटाने लगी। फिर मैं उसके बोब्बे चूसने लगा। उसको मजा आने लगा फिर मैंने देर न करते हुए अपने हाथ को उसकी चूत पर रख दिया।

और धीरे धीरे चूत पर हाथ फेरने लगा उसको और भी मजा आने लगा। फिर मैंने अपनी अंगुली उसकी चूत में जैसे ही डाली उसके मुँह से ‘आहह..’ की आवाज आई और उसने मेरे हाथ को पकड़ लिया।
फिर उसने कहा की आप यह मत करो मुझे दर्द हो रहा है तो मैंने कहा की शुरु शुरू में दर्द होगा फिर नहीं होगा तो वह मान गई फिर मैंने जल्दी न करते हूँए अपनी अंगुली उसकी चूत में धीरे धीरे डालने लगा।

तो उसके मुँह से ‘आ.. आ..’ की आवाज आने लगी। ऐसे करते करते उसने अपना माल निकाल दिया। उसने कहा की उसे कुछ हो रहा है तो मैं समझ गया की वह चुदने के लिए तैयार हो गई है।

READ  भाभी की चूत फाड़ी देवर के दोस्त ने

तो मैंने देर ना करते हुए अपने लंड पर क्रीम लगा ली और अपने लंड को उसकी चूत पर मेल दिया फिर मैंने उसकी टांगो को फैला दिया जिससे लंड को चूत में जाने में कोई परेशानी ना हो।

फिर मैंने देर न करते हुए जोर का झटका दिया जिससे लंड का शिशन अन्दर चला गया वह जोर से रोने लगी और अपने आप को मुझसे छुड़ाने लगी लेकिन मैंने उसे कस कर पकड़ रखा था जिससे वह छुड़ा नहीं पाई।

मैंने देखा की सोनू की चूत में से खून आ रहा है तो मैं बहुत खुश हुआ क्योंकी मैंने सोनू की सील तोड़ दी। मैंने धीरे धीरे अपने लंड को उसकी चूत में अंदर बाहर करने लगा। कुछ देर बाद वह भी साथ देने लगी फिर वह कहने लगी की भेया जोर और जोर से करो।

मैंने उसको 30 मिनट तक चोदा। मैंने अपने माल को उसकी चूत में ही छोड़ दिया फिर मैं कुछ देर तक उसके ऊपर ही लेटा रहा। उसने पुछा की आपने अपने माल को कहाँ डाला तो मैंने कहा की तुम्हारी चूत में तो वह रोने लगी की अब मैं माँ बन जाऊगी।

तो मैंने कहा मैं तुम्हे एक गोली दूगा जिससे तुम माँ नहीं बनोगी। यह सुन कर वह खुश हो गई उस दिन मैंने 3 बार उसकी चुदाई की। इसके बाद जब भी हमें मौका मिलता है तो हम दोनों चुदाई करने लग जाते हैं।दोस्तों मैं काफी दिनों से मामा की लड़की सोनू के बारे में सोच सोच कर मुट्ठ मारता था और एक दिन ऐसा मौका हाथ लगा की मैंने उसकी कुंवारी चूत चोद डाली जिसे इस hindi sex stories के जरिये आपके सामने लाया.. आप सबों को कैसी लगी मेरी आईडिया सोनू की कुंवारी चूत चोदने की अपनी कमेंट्स जरुर दें..

READ  मेरा भाई विधवा होने का फायदा

Content retrieved from: .

Related posts:

बाल ब्रह्मचारी पुजारी मेरी कुंवारी चूत की चुदाई
कामिनी भाभी की चुदाई
तिन दोस्तों से चूत चुदवाई
आउटडोर सेक्स की आदत
प्यासी चूत चोदने के लिए दोस्त को बुलाया
लंड ले कर काम सीखा
एक रात ने मुझे बना दिया हिजड़ा
मौसी की इच्छा से उनकी आग बुझाई
Renu chudi apne pati ke bhai se
आज मैं संतुष्ट हुई पति के दोस्त
जलपरी की चूत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
मिला माँ और बहन की चूत का उपहार
भाबी के गांड में मेरी लंड
बेटी ही नहीं माँ की भी चुदाई हुई
जवान स्टूडेंट की सिल तोड़ी क्लास में
भाभी को चोदने के चक्कर में माँ को
माँ बेटी को साथ साथ चोदा पूरी रात
मोटी गांड वाली को दिया गरम लंड
दोस्त की माँ की भोसड़ी फाड़ सेक्स
चोदना सिखा आंटी की बहन से
जितनी जगह बची थी सब पे लंड घुसा दिया
चुदाई की क्लास ली बहन की
गांव की प्यासी औरत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
मौसी की प्यासी चूत Mausi Ki Pyasi Chut
Fantasy come true me | Sex Story Lovers
Sexy Kuwaity Aunty | Sex Story Lovers
Sejal a virgin girl | Hindi Sex Kahani ,Kamukta Stories,Indian Sex Stories,Antarvasna
दीदी और ताईजी की चुदाई
bhabhi ki chut ka deewana
है! लिंग बढ़ाने का तरीका! रिया भाभी को बात

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *