HomeSex Story

मेरी और मेरी रंडी बीवी की चुदाई

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, आप सभी को नमस्कार ख़ासकर सभी शादीशुदा जोड़े को. मेरा नाम राजेश है और मेरी उम्र 27 है, मेरी पत्नी जिसका नाम ममता है और उसकी उम्र 25 है. दोस्तों मुझे और मेरी पत्नी को सेक्स करना बहुत पसंद है और हम हर बार अलग अलग तरीक़ो से चुदाई करते है.

दोस्तों अब में आप सभी लोगों को थोड़ा बहुत विस्तार से मेरी पत्नी के बारे में बताता हूँ और अपनी पत्नी के साथ अपनी एक सच्ची चुदाई की एक घटना को पूरी तरह विस्तार से सुनाता हूँ और में उम्मीद करता हूँ कि इसे पढ़कर आप सभी कामुकता डॉट कॉम के चाहने वालों को बहुत मज़ा आएगा. दोस्तों मेरी पत्नी थोड़ी सी मोटी है, लेकिन ज्यादा नहीं बस थोड़ी सी, लेकिन हाँ यह सब मेरे कारण ही हुआ था, क्योंकि मैंने उसे चोद चोदकर मोटा कर दिया है और मेरी पत्नी के बूब्स का आकार 34 इंच, कमर थोड़ी मोटी 30 इंच और गांड करीब 34 या 36 इंच होगी और मेरे लंड का साईज़ करीब 7.6 इंच का होगा.

अब में सीधा अपनी आज की कहानी पर आता हूँ और जैसा कि मैंने आप सभी को पहले भी बताया है कि मेरी पत्नी बहुत कामुक, उत्तेजित है और वो चुदाई के लिए हमेशा तैयार रहती है और वो एक छोटे से गाँव की रहने वाली है तो इसलिए बहुत सारी गालियाँ भी जानती है, लेकिन वो केवल चुदाई के समय ही मुझे गालियां देती है.

दोस्तों यह उस समय की बात है जब हम लोगों को चुदाई किये हुये करीब दस दिन हो गये थे, क्योंकि में उस समय अपने किसी जरूरी काम से बाहर गया हुआ था. दस दिनों के बाद जब में अपने घर पर आया तो मैंने देखा कि मेरी पत्नी दुल्हन की तरह सजधजकर मेरा इंतजार कर रही थी, में करीब 8:30 बजे अपने घर पर आ गया और दरवाजा खोलते ही वो मुझ पर भूखी की तरह टूट पड़ी और मेरे होंठो पर अपने होंठो को लगाकर चूमने लगी और करीब दस मिनट तक चूमा चाटी के बाद में उससे बोला कि थोड़ा सा रूको जानू मुझे फ्रेश तो होने दो उसके बाद हम मस्ती करते है.

फिर मेरी पत्नी मुझसे बोली कि जानू अब मुझसे रुका नहीं जाता, पिछले दस दिनों से में बहुत तड़प रही हूँ और मेरी चूत अब बहुत बैचेन है. फिर मैंने कहा कि थोड़ा सा रूको और मुझे बस 15 मिनट दो और उससे यह बात बोलकर में सीधा बाथरूम में नहाने चला गया और फिर बाथरूम से बाहर आते ही हम दोनों ने खाना खाया और फिर सीधे बेडरूम में मस्ती करने चले गये, मेरी बीवी ने टी.वी. चालू किया और टी.वी. पर एक ब्लूफिल्म लगा दी और फिर वो मुझसे बोली कि चल मादरचोद आजा अब जल्दी से चोद मुझे और बुझा दे मेरी प्यासी चूत की प्यास, प्लीज में बहुत दिनों से तड़प रही हूँ. दोस्तों में आप लोगों को एक बात और बता दूँ कि चुदाई करते समय में अपनी पत्नी को रंडी बोलता हूँ.

READ  Manish Gets Into Clothed Female Nude Male Medical Situation

में : हाँ साली रंडी में भी इतने दिनों से वहां पर अकेला बहुत तड़पा हूँ माँ की लोड़ी, में आज तेरी माँ को चोद दूंगा, तेरा भोसड़ा फाड़ दूंगा और यह बात कहकर में उस पर टूट पड़ा और उसके होंठो को चूमने, चूसने लगा और वो भी खुलकर मेरा पूरा पूरा साथ देने लगी. अब हम दोनों ही एक दूसरे के होंठो को चूमने, चाटने लगे और एक दूसरे के मुहं में अपनी जीभ को डालकर एक दूसरे का रसपान करने लगे. अब मेरा एक हाथ उसके बूब्स पर था और में कपड़ो के ऊपर से ही उसका बूब्स दबा रहा था और अपने दूसरे हाथ से साड़ी के ऊपर से ही उसकी चूत को मसल रहा था और वो मेरे लंड को दबा रही थी.

तभी अचानक से उसने मुझे पीछे किया और वो मुझसे बोली कि मादरचोद साले अपनी रांड को नंगा तो कर, क्या बस तू मेरे मुहं को ही चूमता रहेगा, इतना कहकर उसने खुद ने ही अपनी साड़ी को खोल दिया. दोस्तों अब वो मेरे सामने ब्लाउज और पेटीकोट में थी. अब मुझसे भी रहा नहीं गया और मैंने उसके ब्लाउज और पेटीकोट को एक ही झटके में खींचकर पूरा फाड़ दिया. मैंने देखा कि उसने अंदर कुछ नहीं पहन रखा था और उसके झूलते, लटकते हुए बूब्स और झाटो वाली चूत जो थोड़ी गीली थी और अब बिल्कुल आज़ाद थी और यह देखकर मुझसे भी अब रहा नहीं गया और में भी जल्दी से पूरा नंगा हो गया और मुझे नंगा देखकर वो मुझ पर टूट पड़ी.

उसने मुझे धीरे से धक्का देकर बिस्तर पर पटककर वो मेरी नाभि को चाटने लगी, करीब पांच मिनट तक नाभि को चाटने के बाद अचानक से उसने मेरा लंड अपने मुहं में ले लिया और कुतिया की तरह चूसने लगी. दोस्तों वो मुझे अब जन्नत में ले गई और बहुत देर तक चूसने के बाद में अचानक ही उसके मुहं में झड़ गया और वो मेरा गरम गरम वीर्य पी गई.

READ  Resort Receptionist Saanvi Again Part-1

दोस्तों अब मेरी बारी थी तो में उससे बोला कि चल साली अब तू सीधी लेट जा और मेरे इतना कहते ही वो बिस्तर पर बिल्कुल सीधी लेट गई और में जल्दी से उसके ऊपर चढ़ गया और उसके होंठो को चूमने लगा और धीरे धीरे में उसके बूब्स पर आ गया और ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा और उसके मुहं से आहें निकल रही थी, बहुत देर तक चूसने, दबाने के बाद में उसकी नाभि को चूसने लगा और अब उसकी बालों वाली चूत पानी छोड़ रही थी, करीब 15 मिनट तक में नाभि और बूब्स को चूसता रहा और इस बीच हमारी कोई बातचीत नहीं हुई सिर्फ़ वो सिसकियों के साथ साथ आहें भर रही थी और इतने में वो मुझसे बोल पड़ी कि साले नीचे कब जाएगा? फिर उसके मुहं से यह बात सुनते ही मैंने उसके दोनों पैरों को चौड़ा किया और अब में उसकी चूत पर अपना मुहं ले जाकर अपनी जीभ को चूत पर घूमाने लगा और जिसकी वजह से वो अब ज़ोर ज़ोर से सिसकियाँ लेने लगी और मुझसे कहने लगी.

ममता : हाँ मादरचोद अह्ह्ह्हह्ह्ह हाँ और ज़ोर से चाट स्सीईईई अपनी रंडी का भोसड़ा उह्ह्ह्हह्ह.

दोस्तों में अब उसकी चूत को पूरे जोश में आकर ज़ोर ज़ोर से चाटने, चूसने लगा और में आप सभी को शब्दों में क्या बताऊँ? मेरे शादीशुदा भाईयों अपनी पत्नी की चूत को चाटने का कुछ अलग ही एक मजा है. में अब अपनी जीभ को पूरा अंदर डालकर उसकी चूत को अपनी जीभ से चोद रहा था और वो आहह्ह्ह उफफ्फ्फ्फ़ आहें भर रही थी और वो भी अब अपनी कमर को हिला हिलाकर मुझसे अपनी चूत को चटवा रही थी और कुछ देर चूसने, चाटने के बाद वो अचानक ही ठंडी पड़ गई और मैंने उसका सारा पानी मेरे मुहं में भर गया था.

फिर में उठा और उसके पास में लेट गया और हम दोनों की आखें अब बंद थी, 10 -15 मिनट तक हम दोनों ऐसे ही पड़े रहे और उसके बाद वो एक बार फिर से मेरे लंड को पकड़कर बोली कि सो गया क्या साले? क्या अब तू मुझे चोदेगा नहीं और यह बात कहकर उसने तुरंत मेरा लंड अपने मुहं में ले लिया और चूसने लगी. उसके मुहं की गरमी से मेरा लंड कुछ देर बाद अब पूरी तरह से तन गया और मैंने उसे पीछे करके उससे कहा कि चल अब साली रंडी तैयार हो जा तेरी चूत चुदने जा रही है.

ममता : हाँ अब थोड़ा जल्दी से चोद दे में तो कब से तड़प रही हूँ, चल अब तुरंत चोद दे अपनी रंडी को.

READ  bagal wali padosan ko jee bhar ke choda

दोस्तों मैंने अपना लंड उसकी चूत के मुहं पर रख दिया और फिर एक हल्का सा झटका दे दिया और मेरा लंड सीधा उसकी चूत में चला गया, क्योंकि उसकी चूत पहले ही बहुत गीली थी और में अब उसकी चूत को धीरे धीरे धक्के देकर चोदने लगा.

ममता : आअहहह्ह्ह हाँ चोद साले माँ के लंड उफफ्फ्फ्फ़ चोद मुझे अपनी रंडी को आईईईइ.

दोस्तों में आप सभी को क्या बताऊँ कि उस समय मेरा क्या हाल था? वो लगातार बोलती चीखती गई और में उसे लगातार धक्के देकर चोदता रहा.

ममता : हाँ साले हरामी चोद मुझे हाँ और तेज तेज हाँ ऐसे ही धक्का दे मादारचोद, यह तेरी रंडी पिछले दस दिनों से इस चुदाई की प्यासी है, आअहह उईईईईइ माँ हाँ और ज़ोर से चोद.

दोस्तों मैंने अपनी पत्नी को करीब बीस मिनट तक लगातार चोदा और अपना सारा वीर्य उसकी चूत में डाल दिया, कुछ देर तक हम दोनों अब बिल्कुल शांत होकर पड़ गये और ऐसे ही बिल्कुल नंगे ही एक दूसरे से चिपककर सो गये.

Aug 15, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

बड़ी बहन की मदद से उसकी दोस्त को चोदा
भाभी की सीक्रेट सेक्स की इच्छा
Jawan ladki ki chut me lund diya
वेबसाइट पर मिली दिल्ली की लड़की को पटाकर चोदा
दीदी को अपना दिल दिया और चूत
भरपूर जवानी को बर्दास्त नहीं कर पाई
हॉट एयर होस्टेस को जमकर चोदा प्लेन में
मेरी कुंवारी बुर की माँ बहन बनादिया कमीने ने
चुदाई की क्लास ली बहन की
18 Saal Ki Cousin Part -1
Truck Driver Ne Mummy Ko Choda
Marriage With Mahesh - Indian Sex Stories
Fucked Twinkling star - Twinkle
Prem Paradise Season 2 Episode 11: Orgy In The Air
My Sister Trapped - Indian Sex Stories
Cousin Bharavi Bani Rand - Indian Sex Stories
Safar K Bad Chudae - Indian Sex Stories
Built Special Bond With Manager - Part 2
हमसे सम्पर्क करें • Hindi sex kahani
मालकिन की चुदाई देखी • Hindi sex kahani
My aunty loves my dick
Hot gaand wali Shabbo ki mast chudai ki Hindi kahani
Sex By An NRI Girl Who Wanted X Factor In Life
This Desi Girl Wanted Physical Relationship, desperately
Indian pussy of my cousin was tasty and hot, I fucked her in hotel.
Desi incest romance of competitive brother sister, after a gang bang.
Best way to get revenge
Two teachers game [Part-1] - Sucksex
Checking the milk - Sucksex
Lady boss seduced me for best experience [Part 2]

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *