HomeSex Story

मेरी बीवी की बर्थडे पर हुई उसकी गैंग बैंग चुदाई

मेरी बीवी की बर्थडे पर हुई उसकी गैंग बैंग चुदाई
Like Tweet Pin it Share Share Email
मेरी बीवी की बर्थडे पर हुई उसकी गैंग बैंग चुदाई

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम साहिल है, में आप लोगों को मेरी पत्नी का पहले ग्रुप सेक्स की कहानी बताने जा रहा हूँ. antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sex मेरी उम्र 28 साल और मेरी पत्नी टीना की उम्र 22 साल है. उसका फिगर 36-34-38 है और हाईट 5 फुट, रंग गोरा, और दिखने में बहुत सुंदर है. हमारी शादी को बस 2 साल हुए है.


यह बात तब की है जब हम दोनों रोजाना सेक्स करते थे. एक दिन हमने नेट पर वाईफ स्वैपिंग की बात पढ़ी और हमें भी इच्छा होने लगी कि ऐसा ही कुछ हम भी करे. फिर हम रोजाना सेक्सी मूवी और कहानियां पढ़ने लगे. तभी हमें एक और चीज़ पता चली पत्नी ग्रुप सेक्स करने की. मेरे दिल में भी ये ख्याल आया तो मैंने टीना से कहा कि हम ग्रुप सेक्स करे तो पहले तो वो नहीं मानी.
फिर मैंने उसे ग्रुप सेक्स की बहुत सारी मूवी दिखाई. ऐसे ही करते-करते नेट पर मेरा एक दोस्त बना, उसका नाम विश था. फिर मैंने उससे ये बात की तो उसने मुझसे कहा कि वो सब तैयारी कर देगा. ऐसे ही उसने फिर बताया कि टीना को चोदने के लिए 5 लड़के तैयार है. फिर मैंने ये बात टीना को बताई तो उससे कहा कि अगर तुम्हें पसंद ना आए तो कह दो हम नहीं करेंगे. फिर बहुत सोचने के बाद उसने हाँ कह दिया.
फिर हमने टीना के बर्थ-डे की तारीख फिक्स की और फिर उन्होंने हमें एक फार्म हाउस पर बुलाया. जब हम वहां पहुंचे तो हमने देखा कि वहाँ पहले से 5 लोग हमारा इंतजार कर रहे थे. उसमें मेरा नेट फ्रेंड उम्र 30 साल था, दूसरा उसी का एक फ्रेंड था उम्र 35 साल, तीसरा उसका बिजनस पार्ट्नर था उम्र 45 साल और 2 नाइजेरियन बंदे और थे, वो दोनों थोड़े जवान थे और उनकी उम्र 30-35 साल थी. फिर सबने अपना परिचय दिया, उसके बाद खाना और हल्की सी ड्रिंक की, क्योंकि कोई नहीं चाहता था कि वो हार्ड ड्रिंक करके आउट ऑफ कंट्रोल हो जाये.
फिर सबने हल्का सा ड्रिंक किया और उसके बाद वो जो मेरा दोस्त था, उसने टीना को अपनी तरफ खींचकर उसको स्मूच करना शुरू किया. उसके बाद सभी टीना को बीच में लेकर चूमने लगे, वो बहुत ही सेक्सी नज़ारा था. में अपना ग्लास हाथ में लेकर वो नज़ारा देख रहा था. फिर वहाँ पर एक केक मंगवाया और फिर वो सब लोग नंगे हो गये. में कुछ समझ ही नहीं पाया था कि ये कर क्या रहे है? उसी वक़्त टीना की नज़र उन 2 नाइजेरियन पर पड़ी उसे विश्वास ही नहीं हुआ और में भी बस देखता ही रह गया. उसमें से एक का लंड 8 इंच और दूसरे का लंड 9 इंच का था. फिर उन्होंने टीना को केक काटने को कहा, क्योंकि उस दिन उसका बर्थ डे था.
फिर केक काटने के बाद सबने अपने अपने लंड पर क्रीम लगाई और टीना के मुँह में उसे भर दिया. सबसे पहले उस बूढ़े ने ही उसका मुँह चोदना शुरू किया और फिर तो एक साथ 2-2 या 3-3 लंड उसके मुँह में घुस रहे थे. उन दोनों जवानों ने भी एक साथ मुँह में लंड घुसा दिया था, हांलाकि उन दोनों के सिर्फ़ लंड के सुपाड़े ही मुँह में घुस रहे थे. फिर उतने से ही टीना का मुँह फूल गया था.
फिर उन दोनों में से एक ने दूसरे को आँख मारी तो वो हट गया और दूसरे बंदे ने टीना के बाल पकड़कर अपना पूरा लंड उसके गले तक आगे धकेल दिया. अब वो छटपटाने लगी, लेकिन वो बस उसके मुँह को चोदे जा रहा था. फिर दूसरे ने भी उसकी जगह लेकर उसका मुँह चोदा और फिर टीना को सबने उठाया और उसे पूरी नंगी कर दिया और उसकी चूत पर क्रीम लगाई और सब बारी-बारी उसकी चूत से केक खाने लगे. उसके बाद सब लोग वॉश रूम गये, वहाँ टीना को सबने नीचे बैठाया और सब उसके आजू बाजू खड़े हो गये और सबने उसके ऊपर पेशाब की धांर लगा दी, में ये सब देखता ही रह गया.
अब सब उस पर जी जान से पेशाब कर रहे थे. जो मेरा फ्रेंड का दोस्त था, उसने मुँह खोलने को कहा और मुँह में ही पेशाब करना शुरू कर दिया. फिर उसे देखकर बाकी लोगों ने भी मुँह को टारगेट बना दिया. जब सब के लंड हल्के हो गये, तब उस बूढ़े ने टीना के पैर गले तक लेकर उसे कंधे पर बैठाया और पेशाब करने को कहा. तो टीना ने भी उसके मुँह में पेशाब कर दिया.
में मेरी बीवी का रंडीपन अपनी आँखो से देखकर दंग रह गया. बाकी सब ने फिर एक बार उसके मुँह में लंड डाल दिए. फिर सब लोग वही शॉवर करके फ्रेश हुए और सब टीना को उठाकर बड़े साईज़ के बेड पर ले गये. फिर शुरू हुआ चुदाई का असली मज़ा. फिर करीब 4 घंटे की जबरदस्त चुदाई के बाद सब थक चुके थे और फिर चुदाई करके सब सो गये. दूसरे दिन सुबह हम अपने घर आ गये थे. घर आकर मेरी बीवी ने मुझसे कहा कि जानू बहुत मजा आया. अब तो हम दोनों ग्रुप सेक्स करते है और मजे लेते है.

READ  Caution | Sex Story Lovers

Desi Story

बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक [वीडियो देखे] Video Size 1.5 mb


Tags: behan ki chudai, behan ki chudai kahani, chudai ki kahani, chudai ki kahaniya, didi ki chudai, didi ki chudai kahani, hindi adult story, hindi chudai ki kahani, hindi sex stories, new chudai ki kahani

कामुक मुंबई की औरत को चोदासास के सामने ही चोद डाला साली को

Loading Facebook Comments …

‘);
});

Related posts:

जवान आया को चोदकर अपने जिस्म की भूख मिटाई और बेडरूम में जाकर उसकी ठुकाई की
मेरा पहला सेक्स अनुभव
Anju Madam Ko Lund Diya
ज्योति की ज्वाला और मेरे लंड का उबाला
सेक्स गलती नहीं है
भाभी के साथ उनकी फ्रेंड की चुदाई
दोस्त की गर्लफ्रेंड की गांड फाड़ी
नैना की आउटडोर में ले ली
Kamuk client ne lund liya
पड़ोसी की बेटी की चुदाई
Divorced lady ke sath sex kiya
मम्मी बन गयी अंकल आंटी की गुलाम
मैं नन्ही सी जान और मुझे तीनो
मेरी हवस की शिकार बनी मेरी माँ
पापा ने नौकरानी को चोदा कहानी
भाबी की बुर का पानी पि कर प्यास मिटाई
में बन गयी अंकल की बीवी
70 साल की बूढी अम्मा को जवानी
हॉट मैडम की बुर चाट कर चोदी
मेरी माँ बनी रंडी - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
नोकरी और छोकरी दोनों मिला
मोटा लंड से मेरी चूत और गांड की बुझाई
Caution | Sex Story Lovers
Hamari Punjabi Rupi Bhabhi | Sex Story Lovers
Couple Ka Anokha Maza | Sex Story Lovers
Majjak Majjak Mein Mama Ki Ladki Ko Chodai Kiya
कबाड़ी के खेल में गांड मरवाई
बाथरूम में चोदी नंगी आंटी – उनकी जमकर किसी जंगली कुत्ते की तरह चुदाई कर रहा था
मेरी बीवी चुद गई फोटो स्टूडियो में
एक दुसरे की बहन के साथ ग्रुप चुदाई

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *