HomeSex Story

मोटी गांड वाली को दिया गरम लंड

मोटी गांड वाली को दिया गरम लंड
Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम रोहन गुप्ता है मेरी उम्र 25 है और में एक प्राइवेट मोबाईल कम्पनी र ग्राहक सेवा केंद्र में एक टीम लीडर की नौकरी करता हूँ. मेरी यह कहानी अभी दो महीने पहले की है जब मेरे एक एजेंट ने मेरी बात एक कस्टमर से करवाई उसके मोबाइल का बिल कुछ ज़्यादा आ गया था, जितना उसने काम में भी नहीं लिया था इसलिए वो किसी सीनियर से बात करना चाहती थी ताकि उसकी इस समस्या का हल हो जाए और इसलिए मैंने उससे बात की और उसने मेरा पर्सनल मोबाईल नंबर मुझसे ले लिया ताकि भविष्य में उसे इस तरह की कोई समस्या ना आए.

दोस्तों उसके बाद में अपने काम में व्यस्त हो गया और कुछ दिन बाद उसका कॉल आया और हमने एक दूसरे से हाल चल पूछे, उसके बाद हमारी इधर उधर की बातें हुई श्वेता ने मुझसे कहा कि आज मुझे नई प्लान की जानकारी चाहिए तो क्या आप मेरे घर पर आ सकते है? फिर मैंने उससे हाँ कहा और उसके घर का पता लिया और फिर उसके घर पर पहुंच गया. जैसे ही उसने दरवाजा खोला में उसे देखते ही एकदम से चकित हो गया. उसकी उम्र करीब 32 की होगी, उसने गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमे उसके मोटे मोटे बूब्स गजब ढा रहे थे और जिन्हे देखते ही में और भी पागल सा हो गया.

उसने अपने घर पर मेरा स्वागत किया और मुझे सोफे पर बैठने को कहा और फिर वो मेरे लिए पानी लेने किचन की तरफ चली गई. अब मेरे पानी पीने के बाद वो मेरे पास बैठ गई और उसने मुझसे पूछा कि क्या मेरी शादी हुई है या नहीं? तो मैंने ना में अपना सर हिला दिया फिर उसने मुझसे पूछा कि क्यों तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड तो होगी ही ना? अब मैंने कहा कि हाँ वो कुछ समय पहले थी, लेकिन अब उसकी शादी हो गई है. उसके बाद उसने मुझसे पूछा कि क्या आपने कभी सेक्स किया है? दोस्तों में उसके मुहं से यह बात सुनकर एकदम हैरान रह गया, लेकिन मैंने उससे साफ मना कर दिया और फिर उसने पूछा कि क्यों तुम कैसे कंट्रोल करते हो? तो मैंने कहा कि में हमेशा व्यस्त रहता हूँ और उस वजह से मेरा इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं जाता.

READ  Kya Mast Malish Ki Bua Ki Gand Ki

उसके बाद मैंने उससे पूछा कि आपके पति कहाँ है और वो क्या करते है? तो उसने मुझे बताया कि वो विदेश में रहते है और कभी कभी होली दीवाली पर घर आते है. फिर मैंने उससे पूछा कि सेक्स कैसे होता है? फिर मेरे इतना पूछते वो एकदम मुझसे लिपट गई और कहने लगी कि जानू उसके लिए ही तो तुम हो ना. अब उसके एक किस से में भी हॉट हो गया था और में उसके होंठो को चूसने लगा. उसके बाद हम दोनों बेडरूम में आ गये और मैंने उसे अपनी बाहों में ले लिया और उसके मुहं में अपने होंठ डालकर उसकी जीभ को चूसने करने लगा.

वो मुझसे लिपट गई और सिसकियाँ लेने लगी और उसके बाद मैंने उसके ब्लाउज के बटन खोल दिए और अब उसके मोटे मोटे दूध जैसे बूब्स बिल्कुल आज़ाद थे और में उन्हे ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा और वो आहे भरने लगी आअहह उुउऊहह जानुउऊउउ हाँ ऐसे ही दबाओ और चूसो इन्हें, आज तुम मेरी प्यास बुझा दो, में बहुत प्यासी हूँ.

अब में भी जोश में आकर उसके निप्पल को पूरे जोश से चूसने लगा और फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी चूत में डाल दिया, उसे छूते ही मैंने महसूस किया कि वो एकदम गीली हो गई थी और वो अब ज़ोर ज़ोर से सिसकियाँ लेने लगी और मुझसे कह रही थी कि हाँ मेरे राजा खा जाओ मुझे, हाँ ऐसे ही पियो मेरे दूध को आआआहह ऊऊओह माँ मरी, हाँ आज तुम मुझे खा जाओ मेरे राजा और उसके बाद हम 69 की पोजीशन में आ गए और वो मेरे लंड को चूसने लगी और में उसकी चूत को चाटने लगा. कुछ देर बाद मैंने मेरे लंड की क्रीम को उसके मुहं में ही निकाल दिया जिसे वो चाट गई.

फिर कुछ देर बाद वो मुझसे कहने लगी कि मेरे राजा अब मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा प्लीज अब अपना अंदर डाल दो और अब वो मेरे लंड को अपने मुहं में लेकर चूसने लगी जिसकी वजह से वो एक बार फिर से तनकर खड़ा हो गया. में उसकी गांड को सहलाने लगा और फिर थोड़ी देर में मेरा लंड खड़ा हो गया मैंने उसके दोनों पैर फैलाए और एक ही झटके से पूरा का पूरा लंड अंदर डाल दिया, उसके मुहं से एक चीख निकली. उसकी चूत बहुत टाईट थी क्योंकि शायद उसका पति उसके साथ कम ही सेक्स करता था उसके बाद मैंने उसके होंठ पर अपने होंठ रख दिए और एक ज़ोर का झटका मारा जिससे लंड उसकी चूत की गहराईयों में चला गया.

READ  शालिनी की गांड और चूत की धुलाई हुई

फिर मैंने देखा कि उसकी आँख से आँसू बाहर निकलने लगे और उसे बहुत दर्द हो रहा था जिसकी वजह से वो छटपटा रही थी. फिर थोड़ी सी देर में उसके होंठ चूसने लगा और कुछ देर बाद मैंने देखा कि अब वो थोड़ा शांत हो गई है और मुझसे कहने लगी है कि हाँ मेरे राजा और ज़ोर से चोदो मुझे, तुम आज मेरी चूत का भोसड़ा बना दो आआअहह ऊऊहह म्‍म्म्मममाआअक़ह हाँ ऐसे ही और ज़ोर से, मेरी चूत का भोसड़ा बना दो, उसके मुहं से एसी बातें सुनकर में और भी जोश में आ गया और में ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर उसे चोदने लगा.

अब वो भी अपनी चूतड़ को नीचे से उछाल रही थी और पूरे कमरे में फच फच की आवाज़ आ रही थी. हम दोनों ऊपर से नीचे तक पसीने में गीले हो गये थे और अब मैंने महसूस किया कि श्वेता की चूत ने पानी छोड़ दिया था, लेकिन में अभी भी उसे लगातार ज़ोर ज़ोर से धक्के मार रहा था और कुछ मिनट में ही मेरे लंड ने भी वीर्य छोड़ दिया और में उसके ऊपर लेट गया और उसके होंठ चूसने लगा. फिर थोड़ी देर हम ऐसे ही लिपटे रहे और उसके बाद मैंने उसे कुतिया बना दिया और उसकी मोटी गोरी गांड को चाटने लगा, इस वजह से मेरा लंड खड़ा हो गया और मैंने उसकी गांड में लंड रखकर एक ज़ोर का धक्का मारा और मेरा लंड उसकी गांड में थोड़ा सा अंदर गया.

वो मुझसे कहने लगी कि प्लीज बाहर निकालो इसे, मुझे बहुत दर्द हो रहा है, लेकिन में नहीं रुका और मैंने दूसरे झटके में पूरा लंड उसकी गांड में घुसा दिया और धक्के लगाने लगा. थोड़ी देर में मेरे लंड की क्रीम उसकी गांड में झड़ गई और में उसके ऊपर गिर गया तो थोड़ी देर हम ऐसे ही पड़े रहे, लेकिन आज वो बहुत खुश थी और फिर वो मुझसे कहने लगी कि धन्यवाद रोहन आज तुमने मेरी प्यास को बुझा दिया है और आज से में आपकी हुई, अब जब भी दिल करे आप मेरे पास चले आना. फिर उसके बाद हमने अपने कपड़े पहने और उसके बाद वो मेरे लिए चाय, नाश्ता लेकर आई और नाश्ता करके में अपने घर पर आ गया.

READ  बीवी के साथ हनिमून

Desi Story

Related posts:

ड्राइवर के साथ सेक्स का मज़ा लिया क्यों की पति का खड़ा होता ही नहीं
दोस्तों ने मेरी माँ का गेंगबेंग किया और चुत फाड़ी
पड़ोसन भाभी की चुदाई
कविता के कड़क चुचे
बीवी के साथ हनिमून
एक रंडी की आपबीती
Ghar me Heena bhabhi ki chut faadi
फेसबुक वाली आंटी की चुदाई
चॉकलेट लगा कर चूत चाटी
Wife ne husband ki fantasies puri ki – Indian sex story
खूब चोदा जवान खूबसूरत चाची को
मेरी पहली चुदाई उसमे भी दो लड़के
भरपूर जवानी को बर्दास्त नहीं कर पाई
आंटी की चूत से बारिस हुई
गांब की ताजी हवा और बुर के पानी
बेटी ही नहीं माँ की भी चुदाई हुई
मोटा लंड चाहती थी मेरी बीवी
रोक न सका फिल्म हाल में चुद गयी
खुस करदिया ताईजी को चोद कर
मामा ने मिटाई मेरी कुंवारी चूत की खुजली
भोसड़ी फाड़ चुदाई मामियों के साथ हुई
हॉट एयर होस्टेस को जमकर चोदा प्लेन में
इस रात की सुबह नहीं
Satisfying Punjaban married lady | Sex Story Lovers
Barsaat ki raat – 2
Pyaasi Maa Ne Lund Chusa
Kajal Didi Ke Sath Bitaye Hua Pal - Part ii
वाइफ स्वैपिंग (पार्ट – १)
गोवा — एक यादगार ट्रिप (पार्ट १)
मेरे स्टूडेंट ने मुझे चोदकर मेरे सारे अरमान पूरे किये

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *