HomeSex Story

मौसी की चूत चटाई का आनंद

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अरसद है, में कराची का रहने वाला हूँ और ये स्टोरी मेरी और मेरी मौसी की है. मेरी उम्र 25 साल है और मेरी मौसी की उम्र 43 साल है, उनका नाम आलिया है और वो दिखने में ज्यादा सुंदर भी नहीं है, लेकिन उनका फिगर बिल्कुल करीना कपूर जैसा है, उनकी बॉडी स्लिम है जिससे उनकी उम्र 30 साल लगती है. अब में आपका ज्यादा समय ख़राब ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ. ये क़रीब 3 महीने पहले की बात है, उस दिन मेरी मौसी का बर्थ-डे था तो मैंने सोचा कि उनके घर जाकर ही विश कर देता हूँ.

फिर जब में उनके घर गया तो वो ब्रेकफास्ट कर रही थी और टी.वी. देख रही थी. फिर मैंने उन्हें टाईट सा हग किया और विश करके एक किस उनके लेफ्ट गाल पर किया. फिर उस पर उन्होंने भी मुझे मेरे गाल पर एक किस किया. फिर हम दोनों बैठ गये और बातें करने लगे. फिर मैंने उनसे पूछा कि मौसी आज आप अपने पति के साथ कहाँ जायेंगी?

फिर वो बोली कि मुझे कहाँ जाना है? वही सारा दिन घर के काम करते हुए गुज़रेगा. अब में हैरान होकर पूछने लगा कि काम तो आप रोज़ करती है, लेकिन आज तो आपका बर्थ-डे है और आज तो आपको सजधज कर कहीं बाहर जाना चाहिए तो अब उनका चेहरा एकदम से उतर गया और वो उदास नज़र आने लगी. फिर में उनके क़रीब गया और कहा कि इसमें उदास होने वाली क्या बात है? फिर वो बोली कि मेरे पति हर वक़्त दूसरी लड़कियों के चक्कर में पड़े रहते है और मेरी बिल्कुल भी परवाह नहीं करते है. फिर मैंने कहा कि आपकी शादी तो आपकी मर्ज़ी से हुई थी. फिर भी वो आपको प्यार नहीं करते तो इस बात पर उनके आँसू निकलने लगे.

अब में घबरा गया था और उनके क़रीब आकर अपने हाथों से उनके आँसू पोछने लगा और उनके कंधो पर अपने हाथ रखकर उनको अपने सीने से लगा लिया. अब वो रोने लगी थी तो मैंने कहा कि आलिया मौसी में अगर आपके पति की जगह होता तो कभी आपको अकेला नहीं छोड़ता और हर वक़्त आपको प्यार ही करता रहता. फिर मैंने उनके सर को उठाया और बोला कि आलिया मौसी काश आप मेरी बीवी होती तो में आपको इतना प्यार करता कि आप अपने सारे दुख भूल जाती. अब वो मेरी आँखों में देख रही थी. फिर मैंने हिम्मत करके उनसे कहा कि क्या में एक बार आपको प्यार कर सकता हूँ? सिर्फ़ एक बार. वो कुछ नहीं बोली तो मैंने अपने लिप्स उनके लिप्स पर रख दिये और उनके दोनों लिप्स को अपने लिप्स से चूसने लगा तो उनकी बॉडी को एक झटका सा लगा और वो मुझे धक्का मारकर पीछे हट गई.

फिर मैंने भी उन्हें फोर्स नहीं किया और उनको बैठा दिया और बोला कि अगर कभी भी आपको मेरी जरुरत हो तो मुझे बुला लेना, क्योंकि में आपसे बहुत प्यार करता हूँ और आपको दुखी नहीं देख सकता. फिर में उठकर जाने लगा तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरी तरफ देखने लगी और बोली कि अरसद क्या तुम सच में मुझसे बहुत प्यार करते हो?

फिर मैंने कहा कि हाँ मौसी में चाहता हूँ कि में आपको जी भरकर प्यार करूँ और आपकी हर ख़ुशी पूरी करूँ, क्या आप मुझे एक बार प्रूफ करने का मौका देंगे? तो वो कुछ नहीं बोली. फिर में उनके क़रीब गया और उनके चेहरे को ऊपर उठाया और उनके होंठो को चूमा और उनके होंठो को चूसना शुरू कर दिया. अब में कभी उनके नीचे वाले लिप को अपने मुँह में लेकर चूसता तो कभी ऊपर वाले लिप को चूसता और कभी तो दोनों होंठो को एक साथ चूसता. अब उनके रसीले होंठ मुझे मदहोश कर रहे थे और अब वो भी गर्म हो रही थी, क्योंकि अब वो मेरे किस का साथ दे रही थी.

READ  मेरा घर रंडीखाना बन गया – उईईईईइ माँ बाहर निकालो में मर जाऊंगी.. प्लीज बाहर निकालो चिल्लाने लगी Indian Sex Stories

फिर उन्होंने मेरे कंधो पर अपने हाथ रख लिये और अपना मुँह मेरे मुँह में घुसाने लगी और हम दोनों एक दूसरे को गहराई तक किस करने लगे. अब काफ़ी देर तक किस करने और एक दूसरे के होंठो को चूसने के बाद मैंने उनके मुँह से नीचे आना शुरू कर दिया और उनकी गर्दन को चूसने लगा. फिर में उनकी क़मीज़ को उठाने लगा तो फिर उन्होंने ही खुद जल्दी से अपनी क़मीज़ ऊपर करके उतार दी.

अब वो अंदर सफ़ेद ब्रा पहने हुई थी और जो थोड़ी गंदी हो रही थी, उनकी चॉकलेट स्किन और उस पर उनका टाईट फिगर और उनके टाईट बूब्स ब्रा में बंद थे. फिर मैंने झट से पीछे से उनकी ब्रा का हुक खोला और उसे निकाल दिया, उनके ब्राउन बूब्स और उस पर उनके काले निप्पल ऊफ. फिर मैंने झट से अपना मुँह उनके सीधे बूब्स पर रख दिया और पूरा अपने मुँह में लेकर चूसने लगा.

अब उनके मुँह से सिसकियाँ निकल रही थी, अब में उनके बूब्स को ज़ोर-ज़ोर से चूस रहा था और जैसे ही उनके निप्पल के टॉप को अपने दाँतों से हल्का सा काटता तो वो तड़प जाती और बोलती कि दातों से मत काटो, लेकिन में फिर भी नहीं रुका और फिर उनके बूब्स को चूसते हुए मैंने एक हाथ उनकी सलवार में घुसा दिया और उनकी पेंटी के ऊपर से उनकी चूत को सहलाने लगा और अपने हाथ से रगड़ने लगा.

फिर मैंने उनके लेफ्ट बूब्स को अपने मुँह में पूरा भर लिया था और उनके राईट बूब्स को एक हाथ से मसलने लगा और उसके निप्पल को अपनी दो उँगलियों के बीच में लेकर मसल दिया तो वो जोर से चीख पड़ी. अब वो सातवें आसमान पर थी, क्योंकि अब में उनकी चूत को रगड़ aरहा था और उनके बूब्स को मसल रहा था और ज़ोर जोर से चूस रहा था. अब वो ज़ोर-ज़ोर से मौन कर रही थी और मेरे सर को अपने बूब्स पर दबा रही थी. फिर काफ़ी देर तक ये करने के बाद मैंने उनकी सलवार का नाड़ा खोल दिया और उन्हें सोफे पर बैठा दिया.

फिर मैंने उनकी सलवार और पेंटी उतारी और उनकी टांगो के बीच में बैठ गया, उनकी साँवली सी चूत पर बहुत बाल थे. फिर मैंने कहा कि मौसी में आपकी चूत चाटने के लिए तरस रहा था. फिर वो बोली कि चिंता मत करो अब में तुम्हारी हूँ जो चाहो चाटो. फिर मैंने झट से उनकी चूत को किस किया और उनकी चूत के बाल हटाकर उनकी चूत में अपना मुँह घुसा दिया.

फिर मैंने उनकी पूरी चूत को अपने मुँह में लेकर ज़ोर से चूसा और अपना मुँह पीछे कर लिया. अब मौसी तो पागल ही हो गयी थी और उनकी बॉडी में जैसे करंट दौड़ गया हो. फिर मैंने उनकी चूत को अपने लिप्स से पकड़कर ज़ोर से चूसा और अपनी जीभ से नीचे से ऊपर तक चाटा और फिर दुबारा से यही किया. अब वो अपनी गांड को ऊपर उठाने लगी और अपनी चूत मेरे मुँह में घुसाने लगी. अब में उनकी चूत को चूसे जा रहा था और ज़ोर-ज़ोर से चूस रहा था, चाट रहा था और वो पागल हो रही थी और छटपटा रही थी और मेरे सर को ज़ोर से अपनी चूत में घुसा रही थी.

फिर मैंने भी अपनी स्पीड तेज़ कर दी और अपनी 2 उंगलियाँ उनकी चूत में डालकर चुदाई भी शुरू कर दी. अब तो बस उन्होंने मचलना शुरू कर दिया और अब उनकी चूत इतना पानी छोड़ रही थी कि मेरा मुँह पूरा गीला हो गया था. अब में उनकी चूत का पानी पिए जा रहा था और अब में काफ़ी देर तक उनकी चूत को चाटता रहा, अब वो 4 बार झड़ चुकी थी, लेकिन में बस नहीं कर रहा था. फिर जैसे ही मुझे लगा कि अब वो फिर से झड़ने वाली है. फिर मैंने अपना मुँह हटा दिया और खड़ा हो गया. फिर मैंने अपनी शर्ट और पेंट उतारी और अंडरवियर उतारकर अपने लंड को सहलाने लगा. मेरा लंड 6 इंच लम्बा है और थोड़ा मोटा है. फिर मैंने उनको अपने क़रीब खींचा और अपना लंड उनकी चूत पर रखकर रगड़ना शुरू कर दिया. फिर वो झट से मौन करने लगी और बोलने लगी कि जल्दी से मुझे चोदो ह ह्म्‍म्म्म ह ऊहह. फिर मैंने अपना लंड उनकी चूत के छेद पर रखकर पेल दिया और उनकी एक टांग को उठाकर धक्के मारने शुरू कर दिए.

READ  My first gay sex encounter

अब वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी और मुझे गालियाँ देने लगी कि चोद मुझे और ज़ोर से चोद हरामी, आज तेरा लंड मेरी चूत को फाड़ देगा. उनकी चूत बहुत टाईट थी, शायद अंकल ने उनको बहुत कम चोदा था. फिर मैंने अपनी स्पीड तेज़ की और उन्हें ज़ोर-ज़ोर से चोदने लगा और थोड़ी ही देर के बाद मैंने अपना सारा पानी उनकी चूत में ही छोड़ दिया. फिर में सोफे पर लेट गया और वो मेरी छाती पर सर रखकर लेट गयी. फिर मैंने उनके होंठो को चूमा और कहा कि आलिया मौसी अब तो आप खुश हो ना तो वो बोली कि हाँ मेरी जान में बहुत खुश हूँ, क्योंकि आज तक किसी ने मुझे इतने प्यार से नहीं चोदा और तुमने जो मेरी चूत चाटी उसने तो मुझे तुम्हारा दीवाना कर दिया है. फिर मैंने कहा कि आपकी चूत पर बहुत बाल है और आपको ये साफ करने चाहिए. फिर में आपकी चूत को और ज्यादा चाटूँगा.

फिर वो बोली कि अब में अपनी चूत हर वक़्त तुम्हारे लिए तैयार रखूंगी. फिर जब में दूसरे दिन उनके घर गया तो सच में उनकी चूत एकदम चिकनी थी और बहुत ही मस्त लग रही थी. फिर मैंने तो उनको जल्दी से बेड पर धक्का दिया और उनकी टांगे खोलकर अपना मुँह उनकी चूत के करीब ले जाकर उनकी चूत को सूंघने लगा. फिर वो हँसने लगी और कहने लगी कि तुम मेरी चूत के इतने दीवाने हो. फिर मैंने कहा कि मौसी आपकी चूत चाटने के ख्वाइश बहुत पहले से थी और आज तो आपकी चूत एकदम चिकनी लग रही है. फिर ये बोलते ही में उनकी चूत पर टूट पड़ा और अपने दोनों लिप्स से उनकी चूत को पूरा कवर करके बहुत ज़ोर से सक किया तो वो उछल पड़ी और मेरे सर को कस कर पकड़ लिया.

फिर मैंने उनकी चूत को ज़ोर-ज़ोर से चूसना शुरू कर दिया और अपनी जुबान उनकी चूत पर लपलपाने लगा. अब में उनके जिस्म को ज़ोर-जोर के झटके लग रहे थे और अब वो मचल रही थी, लेकिन में उनकी चूत को और ज़ोर-ज़ोर से चाट रहा था और टाईट से चूस रहा था. अब उनकी चूत का पानी एक बार निकलना शुरू हुआ तो फिर बंद ही नहीं हो रहा था और अब वो बहुत तेज़ आवाज़ में मौन कर रही थी और मेरा सर अपनी चूत में दबा रही थी. अब उनकी बॉडी ऊपर उठ रही थी ताकि वो मेरे मुँह में अपनी चूत और घुसा सके. फिर मैंने काफ़ी देर तक उनकी चूत चाटी और फिर हट गया.

फिर मैंने उनसे कहा कि मौसी आज में आपको डॉगी स्टाईल में चोदूंगा. फिर वो बोली कि जो चाहे वो करो बस अपने लंड से मेरी चूत की प्यास बुझाओ. फिर मैंने उनको डॉगी स्टाईल में खड़ा कर दिया और अपनी पेंट उतारकर अपना लंड पीछे से उनकी चूत पर रखकर रगड़ना शुरू कर दिया और जैसे ही मेरे लंड का टोपा उनकी चूत के पानी से थोड़ा गीला हो गया तो मैंने एकदम से अपना लंड उनकी चूत में डाल दिया. अब वो एकदम से चीखने लगी. फिर मैंने उनकी दोनों टांगे एक दूसरे के साथ चिपका दी और इससे उनकी टाईट चूत और ज्यादा टाईट हो गयी थी.

READ  पायल मेरे लंड की दीवानी हे उसे में लंड नहीं देता तब वो इतना तड़पती हे की जैसे चुत में आग लगी हो

फिर मैंने धीरे-धीरे से धक्के मारने शुरू किये और फिर अपनी स्पीड तेज़ करता गया. अब में उन्हें फुल स्पीड से चोद रहा था और वो अहह ऑश यअहह अह्हह्म्म्म इस तरह की आवाजे निकाल रही थी. फिर में उनकी कमर पर झुक गया और हाथ आगे करके उनके बूब्स पकड़ लिये. अब में उनके बूब्स ज़ोर-ज़ोर से दबा रहा था और फुल स्पीड से उन्हें चोद रहा था और उनकी पीठ और गर्दन को चाट रहा था और काट रहा था, ऊफ क्या मज़ा आ रहा था?

अब आलिया मौसी तो ऐसे चुदवा रही थी जैसे वो सालों की भूखी हो. फिर थोड़ी देर के बाद मैंने अपना सारा पानी उनकी चूत में ही छोड़ दिया, अब इस बीच वो 2 बार झड़ चुकी थी. उसके बाद हम दोनों बेड पर लेट गए और फिर बाद में हम एक साथ नहाने गए, जहाँ मैंने उन्हें एक बार और चोदा और फिर से उनकी चूत चाटी.

अब तो बस जब भी हमें मौका मिलता है तो में और मेरी मौसी एक दूसरे को जी भर के चोदते है. अब वो मेरे बिना नहीं रहती है. अब वो मुझे कभी कभी ऑफिस में भी कॉल करती है. फिर में जैसे ही ऑफिस से आता हूँ तो उनकी चूत को चाट-चाटकर उनका पानी पी जाता हूँ और फिर उनको चोदता हूँ. अब मुझे जहाँ भी मौका मिलता है तो में उनकी चूत जोर-जोर से चाटता हूँ. एक बार तो मेहमान घर पर थे और फिर भी मैंने उन्हें स्टोर में बंद करके 15 मिनट तक उनकी चूत चाटी थी और उस वक़्त उनकी प्यारी सी चूत को रगड़-रगड़कर मैंने 7 बार उनका पानी निकाल दिया था. अब हम दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने का मौका ढूंढते रहते है और हमें जैसे ही कोई मौका मिलता है तो बस जमकर एक दूसरे को मज़े देते है.

Aug 15, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

बेस्ट फ्रेंड की चुदाई
भाभी की चुदाई - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
मेरा भाई विधवा होने का फायदा
मोटी गांड वाली को दिया गरम लंड
जयपुर से बैंगलोर तक मस्त चुदाई सफ़र
सुहागरात के दिन तीन मर्दों ने मुझे चोदा
मेरी लड़को से चुदवाने की आदत रोज नया कड़क लंड चाइये होता हे :- जरीन
Ameesha Patel Halloween day Makeup Hot Look Video
Tamil Couple In USA Part 3
From Handjob To Threesome In Train
Threesome With Simran & Shabana
The Goan Vacation Part - 2
New Friend Benefits – Part 2
Mailing Subscription Help - Indian Sex Stories
Both Of My Sons Shared Me
Memories On A Monsoon Day
Fucked My Aunt Mohini - Indian Sex Stories
Upar Wali Aunty - Indian Sex Stories
Office Sluts Became My Slaves Part 3
The Time I Fucked My Bestie
Young, Beautiful Divorcee - Indian Sex Stories
Sex With Online Friend - Indian Sex Stories
Apni Tenant Ko Choda - Indian Sex Stories
Maa ki Chudai • Hindi sex kahani
मेरी बेहन मेरी घरेलु रंडी • Hindi sex kahani
The chinese co-ed - Sucksex
Lesbian room mate - Sucksex
With my friends wife - Sucksex
Homepage - Sucksex Malayalam
Garma garm - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *