HomeSex Story

रीना के साथ बाथरूम सेक्स

Like Tweet Pin it Share Share Email

मेरे मकान मालिक की बहु रीना बहुत ही सेक्सी फिगर वाली औरत है और उसके इस सेक्सी फिगर का कभी भी पूरा मज़ा नहीं लिया गया था क्यूंकि उसका पति तो बेवक़ूफ़ इतनी सुन्दर बीवी होने के बावजूद सुबह का निकलता और देर रात घर आता वो भी शराब पी कर तो क्या ही मज़ा कर पाता होगा. मैंने रीना का दुःख समझने की कोशिश की और उसने रो रो कर अपना सारा हाल कह सुनाया, रीना के सास ससुर एक दिन सत्संग में गए थे लेकिन रीना बहाना कर के घर पर ही रुक गयी और सीधे मेरे वाले पोर्शन में आ गयी जो की दूसरी मंजिल पर था. रीना उस दिन नहाई भी नहीं थी उसने सीधे आ कर मुझे अपनी बाहों में जकड लिया और मेरे होठों को किस कर दिया, मैं जानता तो था कि ये होगा लेकिन इतनी जल्दी और इतना हॉट होगा ये नहीं सोचा था. मैंने रीना को कहा “इतनी मेस्सी कैसे लग रही हो” तो बोली “आज ना तो नहाई हूँ और ना ही ब्रश किया है, आज सब कुछ तुम्हारे साथ ही करुँगी” मैं हँसा और बोला “ओके बी माय गेस्ट”.

 

रीना नए बाथरूम में इंटर किया तो मैंने उसे एक पैक पड़ा हुआ ब्रश दे दिया, उसने ब्रश करते करते ही अपने कपडे उतारने शुरू कर दिए और एक एक कर के मेरे मुंह पर फेंकती रही जिसे मैं कैच कर कर के सोफे पर डालता रहा. रीना काफी सेक्सी लग रही थी और उसका भरा हुआ शरीर स्पेशली उसकी बड़ी बाहर निकली हुई गांड देख कर मैं खुद को रोक नहीं पाया और बाथरूम में चला गया वो ब्रश करती रही और मैं उसके भरे हुए शरीर को सहलाता रहा और अपने होठों को उसके जिस्म पर फिराता रहा और वो “उम्म्म्म आह्ह्ह्ह” करती रही. रीना नए जैसे ही ब्रश ख़त्म कर के कुल्ला किया मैंने उसकी गर्दन पर होंठ फिराते हुए उसके होठों को चूम लिया, रीना बड़ी ही सेक्सी आवाज़ करते हुए मेरी तरफ मुड कर मेरे बदन को सहलाने लगी और उसने मेरी चेस्ट के बालों में उंगलियाँ फिराना शुरू कर दिया.

READ  Mother Helps Son Part - 2

मैंने रीना को कहा “मेरी एक विश पूरी करोगी” वो बोली “तुम मेरी करोगे तो मैं भी करुँगी, वैसे क्या है तुम्हारी विश” तो मैंने कहा “मैं तुम्हे नहाते हुए देखना चाहता हूँ” तो वो हंसी और बोली “मैं भी यही चाहती हूँ कि तुम मुझे नहाते हुए देखो”. अब रीना बाथरूम में जा कर शावर के नीचे खड़ी हो गई, और शावर चालु कर के अपने बदन पर हाथ फेरने लगी और फिर शावर जेल ले कर उसने लूफा से अपने बदन पर शावर जेल मला, शावर में जेल लगाती  रीना को देख कर मेरा लौड़ा किसी मिसाइल की तरह खड़ा हो गया और फायर के इंस्ट्रक्शन का वेट करने लगा, रीना ने मुझे अपना लंड मसलते देख लिया था सो उने इशारे से मुझे पानी तरफ बुलाया. मैं वैसे तो सुबह जल्दी ही नहा चुका था लेकिन रीना के साथ नहाने के लालच में मैं वहां चला गया और अपने कपडे खोल कर रीना को पकड़ कर शावर के नीचे खड़ा हो गया.

मैं और रीना बाथरूम में एक दुसरे को सहला रहे थे, शावर जेल ला रहे थे एक दुसरे की बॉडी को मसल रहे थे और सच कहूँ तो मुझे सेक्स से ज्यादा मज़ा साथ में नहाने में आने लगा था ये वाकई मेरी इमेजिनेशन से परे था. मैं रीना के भरे भरे चूचों पर से मसल मसल कर साबुन हटा रहा था और वो मेरी चेस्ट के बालों  से साबुन साफ़ कर रही थी पर तभी अचानक उसने मेरे निप्पलस को अपने मुंह में लिया और उन्हें अपने दांतों से चुभलाने लगी, मैंने भी उसका इशारा समझा और उसके निप्पलस और चूचों के साथ यही किया तो उसकी सिस्कारियां पूरे बाथरूम में गूंजने लगी. मैंने डर के मारे उसके मुंह पर हाथ रख दिया ताकि उसकी आवाज़ बाहर ना जाये आखिर किसी की बहु का मामला था बात खुलने पर मेरे लौड़े लग सकते थे.

READ  गर्लफ्रेंड को चोदा उसकी बहन की शादी में

रीना के चुचे दबाने में और उसकी गांड मसलते हुए उसके होठों को चूमने में मुझे इतना मज़ा आरहा था की मैं उसी में खो गया था लेकिन मेरा लंड नहीं उसे तो अब भी प्यास लगी थी रीना की गरमा गरम चूत की इसलिए मेरा लंड उछलने लगा जिसे रीना नए नोटिस कर लिया था. अब रीना मेरे लंड से खेलने लगी और उसके हाथ में मेरा लंड ऐसे खुश था जैसे को बच्चा पार्क में जा कर खुश होता है, रीना ने मेरे लंड को चूमा और मुझे देख कर मुस्कुराती हुई वो मेरे लम्बे लंड को अपने मुंह में ले कर चुभलाने लगी उसके होठों का सॉफ्ट स्पर्श और उसके दांतों की चुभन मुझे एक साथ फील हो रही थी. मेरा लंड इतना मोटा नहीं था लेकिन लम्बा पूरे नौ इंच का था रीना ने  मेरे लंड को उसकी पूरी लम्बाई तक अपने मुंह में ले लिया और बिलकुल भी उफ़ नहीं की तो मेरी आँखें हैरानी से फटी की फटी रह गईं.

रीना और मैं दोनों ही भीगे हुए थे और ठिठुर भी रहे थे लेकिन शावर के नीचे से हिलने की हमारी इच्छा ही नहीं हुई रीना नए मेरे भीगे हुए लंड को अपने होठों में ले कर ऐसा कमाल दिखाया की मेरा सारा माल एक बड़ी पिचकारी के रूप में उसके मुंह और चूचों पर फ़ैल गया जिसे रीना नए किसी मॉइस्चराइजर की तरह अपने चेहरे और शरीर पर मल लिया. मैंने रीना से कहा “तुम इतना अच्छा चुस्ती हो तो तुम्हारा पति तो खुश रहता होगा” इस पर रीना नए कहा “उसके लंड से बदबू आती है और वो कभी अपनी झांटें नहीं हटाता इसलिए मुझे उसके लंड से नफरत है”.

इसके बाद मैंने और रीना नए बाथरूम में जमकर चुदाई मचाई, उसने बाथरूम में नल को पकड़ कर घोड़ी बनकर पीछे से भी मेरा लंड लिया और जब हम बाथरूम के फ्लोर पर सेक्स कर रहे थे तो रीना ने बॉडी लोशन मेरे पुराने टूथ ब्रश पर लगा कर उसे मेरी गांड में पेल दिया जिस से मेरा जोश और बढ़ गया और मैंने रीना को लगातार बीस मिनट तक चोदा. रीना नए मुझसे कहा “मेरी जान अब मैं रोज़ ही किसी ना किसी बहाने से आउंगी और तुमसे चुदुंगी” मैंने फिर हंसकर कहा “बी माय गेस्ट” तो उसने फिर से मेरे होठों को चूम लिया और जब तक उसके सास ससुर के वापस आने का फ़ोन नहीं आ गया वो मेरे साथ मेरे घर में ही चुदती रही और मेरे लंड से खेलती रही.

Aug 13, 2016Desi Story
READ  Wife And An Old Truck Driver

Content retrieved from: .

Related posts:

पायल मेरे लंड की दीवानी हे उसे में लंड नहीं देता तब वो इतना तड़पती हे की जैसे चुत में आग लगी हो
दूल्हे ने दुल्हन की दोस्त को चोदा
दोस्त की बहन की चुदाई
Dost ki bahan ne mera lund liya
भाई बहन की चुदाई स्टोरी ट्रेन मे
पापा के रिटायर्ड दोस्त ने मेरी जवानी
कजिन की चुदाई की उसके शादी से पहले
देसी लड़की की वर्जिन चूत चोद दी
भाबी को बनाके कुतिया,चोद डाली उनकी चुतिया
भाई ने बहन को बटर लगा के जबरजस्त चोदा
Last Day With Saumya Aunty
Area Wali Bhabhi Ki Sex Journey
My Teacher Taught Me Life Lessons
Love Making Between Me And Aunty
Sweet Housemaid From Kerala - Indian Sex Stories
Girl Next Door - Indian Sex Stories
Twin Sisters Tuition Threesome - Indian Sex Stories
मेरी मोटी पड़ोसन आंटी • Hindi sex kahani
अपने देवर से बेडरूम मे चुदि • Hindi sex kahani
सहेली के बाय्फ्रेंड से खूब चुदाई करी • Hindi sex kahani
अपने अंकल से रात मे चुदाई • Hindi sex kahani
कजिन की शादी में लंड दीवाना • Hindi sex kahani
मैंने देखा पापा चाची की चुदाई कर रहे थे • Hindi sex kahani
How I fucked Shivani's Indian vagina
Nawab Sahab Ne Apni Gaand 11 Inch Ke Kaale Lund Se Marwai
Slut adventure - Sucksex
THE REUNION - Sucksex
Hot and plump - Sucksex
Guarded affair - Sucksex
Molding him - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *