HomeSex Story

वर्कर की हॉट बीवी की चूत और गॅंड मारी

Like Tweet Pin it Share Share Email

वर्कर की हॉट बीवी की चूत और गॅंड मारी

हाई दोस्तों मेरा नाम राज हे और ये मेरी पहली सेक्स कहानी हे. मेरी उम्र 24 साल की हे और ये बात आज से करीब दो साल पहले की हे. मेरी शॉप पर काम करनेवाले एक लड़की की वाइफ को मैं पहली बार अपनी शॉप में मिला. उसकी एज करीब 27 साल की थी पर वो दिखने में जैसे की जवान 22 साल की लड़की के जैसी सेक्सी और नाजुक सी थी.

उसकी बॉडी एक नयी लड़की की तरह लग रही थी. वो 36-28-36 फिगर वाली थी और इतनी सुन्दर थी की उसको देख के मैं देखता ही रह गया. जब वो आई तो मैं उसे स्माइल दी. उसने भी मुझे देख के स्माइल की.

कुछ दिनों के बाद मैं उसके घर पर गया. वहां पर मैंने उसके पति के साथ बैठ के ड्रिंक की और उसके बाद खाना खा के मैं उस लेडी की तारीफ़ की तो वो थोड़ी स्माइल दे के चली गई. बाद में मैंने नोटिस किया की वो बाद में मुझे बड़ी ही सेक्सी नजरों से बार बार देख रही थी.

उसका पति खाने के बाद लुडक गया शायद उसे चढ़ सी गई थी. उसके पति के सोने के बाद मैं उसके साथ बातें करने लगा. थोड़ी देर इधर उधर की बातें करने के बाद मैंने अब बात को सेक्सुअल लाइफ के ऊपर मोड़ दी. उसे सेक्स के बारे में पूछा की तो वो कुछ नहीं बोली और उसकी आँखों की चमक जैसे उड़ सी गई. मैं समझ गया की शायद वो अपने सेक्स जीवन से खुश नहीं थी. मैंने अपने हाथ को उसकी तरफ बढ़ाया तो उसने मुझे रोक लिया और कहने लगी की मुझे प्रॉब्लम होगी. तो मैंने पूछा की कैसी प्रॉब्लम? तो उसने बताया की वो पीरियड से हे तो फिर मैं उसके साथ बात करता रहा और कुछ देर में सो भी गया.

ऐसे ही कुछ दिन बीतें और फिर एक दिन उसका फोन आया और वो मुझसे एकदम खुल कर बात करने लगी. फिर उसने मुझे अपने घर आने को कहा तो मैं एक दिन उसके घर गया. वहां उसका छोटा लड़का था और वो बस. वो अपने बेटे को अपनी चुचियों से दूध पिला रही थी. मैंने उसको देखा तो वो कुछ शर्मा सी गई. फिर मैं उसके पास जाकर बैठ गया. उसका हाथ पकड़ लिया मैंने लेकिन उसने कुछ रिएक्शन नहीं दिया. मैं समझ गया की वो भी मेरा लंड लेने के लिए तैयार ही हे!

READ  Sex With A Client In Hyderabad

मैंने उसके गले के ऊपर एक किस की तो उसने अपने लड़के को साइड में सुलाकर मुझे लिपट के मुझे किस कर लिया. मैंने पहले उसे होंठो के ऊपर किस किया उसके लिप्स बड़े ही सेक्सी और रसीले थे. शायद उसके पति ने कभी उसे ऐसे किस नहीं किया होगा. उसे किस करना भी नहीं आता था. लेकिन फिर भी बड़ा मज़ा आ गया मुझे उसके होंठो को चूस के. फिर मैंने उसे बिस्तर के अन्दर लिटाया और उसके साइड में खुद लेट गया. अब मैं उसको बूब्स के ऊपर प्यार करते हुए उसके होंठो को चूस रहा था. उसके बूब्स बड़े लेकिन एकदम टाईट थे. मैंने धीरे धीरे उसका ब्लाउज खोला और उसके बूब्स को चूसने लगा. वो एकदम गरम हो चुकी थी और मुझ से बुरी तरह से लिपट गई. मैंने धीरे से उसके सारे कपडे उतार दिए और उसने मेरे कपडे उतार दिए.

उसने जब मेरा लंड देखा तो उसे देखती ही रह गई. मेरा लंड 7 इंच लम्बा और 2.5 इंच मोटा हे. वो मेरे हथियार को अपने हाथ में ले के उसके साथ खेलने लगी. उसकी आँखों की चमक कह रही थी की उसने पहले कभी ऐसा मोटा लंड नहीं देखा था अपनी लाइफ में.

मैं उसके बूब्स चुसे जा रहा था. उसके बूब्स में से दूध निकल रहा था और मैं उसे बूंद बूंद कर के पिता जा रहा था. फिर मैंने उसे निचे लिटा के उसके ऊपर जिस्म को अपनी जबान से चूसा और किस करने लगा. फिर वो मी उपर आ गई और मुझे चूमने लगी. और फिर उसने निचे झुक के मेरे लंड को अपने मुहं में ले लिया औरे उसे चूसने लगी. फिर हम दोनों ने 69 पोजीशन बना ली.  हम दोनों एक दुसरे को चूस रहे थे. कुछ ही देर में उसकी चूत झड़ गई और मैंने उसका सब पानी पी लिया. क्या टेस्टी पानी था उसकी चूत के. फिर उसने कहा की अब मेरे से नहीं रहा जा रहा हे अपने लंड को मेरी चूत के अन्दर डाल दो.

मैं पुरे जोश में आ गया मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और एक जोर का धक्का लगाया. मेरा सिर्फ आधा लंड उसकी चूत में गया था और वो चीख पड़ी. फिर मैंने थोड़ी देर उसके बूब्स को दबाये और फिर वो थोड़ी नार्मल हुई तो मैंने एक धक्का और लगाया और मेरा पूरा के पूरा लंड उसकी चूत में घुसा दिया. वो एकदम से तिलमिला रही थी और उसकी आँखों से आंसू भी निकल पड़े.

READ  Had Sex With My Aunt

 फिर मैंने उसके बूब्स को चूसते हुए धीरे धीरे से धक्के लगाना चालू कर दिया. वो भी जोश में आ गई और कहने लगी की और जोर से मारो राजा मेरी सारी प्यास को बुझा वो, मुझे कब से तडपा रहे हो आज मेरी चूत को फाड़ डालो.

मैं उसकी बातें सुनकर जोश में आ गया और फुल स्पीड से उसकी चुदाई करने लगा. वो भी कमर उठा के मेरा चुदाई में फुल साथ दे रही थी.

कुछ देर में वो झड़ गई पर मैं अपने धक्के उसी तरह स्पीड से लगा रहा था. वो कुछ देर में फिर से एकदम जोश में आ गई. मैं उसे 15 मिनिट तक ऐसे ही कस कस के चोदता रहा. और इस बिच में वो तिन बार झड़ गई. फिर मैंने उस से कहा की मेरा निकलने वाला हे. तो उसने कहा की मेरी चूत में ही छोड़ दो. मैंने अपना सारा माल उसकी चूत में ही छोड़ दिया और उसके ऊपर ही लेट गया. उसने मेरे कान में कहा की आज उसे चुदाई का असली मजा आया था!

उसने कहा की उसके पति केवल 2 मिनिट में ही झड़ जाता हे. फिर मैं वहां से चला आया और अगले दी मैं फिर उसके पास पहुँच गया तो वो मुझसे लिपट गई. मैं उसको किस करता हुआ बेडरूम में ले गया और उसके कपडे उतार दिए. फिर मैंने उसे कहा की आज मैं तेरी गांड भी मारूंगा. तो वो बोली की बहुत दर्द होगा गांड में डलवाने से तो. उसने कहा की मैंने पीछे अपनी लाइफ में कभी भी नहीं लिया हे. मैंने कहा डार्लिंग पहले पहले दर्द होगा लेकिन फिर जो मजा आएगी वो आगे से भी ज्यादा होगी. वो मान गई गांड मरवाने के लिए.

मैंने ओइल की शीशी ली और उसकी गांड में ढेर सारा तेल डाल दिया. फिर मैंने अपने लंड भी तेल लगाया. और फिर मैंने अपने लंड को उसकी गांड के छेद पर रखा और एक जोरदार धक्का कार दिया. वो एकदम से तिलमिला उठी और बोली की बहुत दर्द हो रहा हे बहार निकाली और वो मेरे लंड को बहार की तरफ निकालने लगी.

मैंने उसे कमरे से कास के पकड़ रखा था और फिर मैंने उसके बूब्स दबाये और अपने लंड को अंदर बहार करने लगा. वो भी जोश में आ गई एक-दो मिनिट के बाद. फिर मैंने अपने लंड को धक्का लगा के पूरा उसकी गांड में घुसा दिया. उसकी चीख निकल गई. लेकिन वो अब की बोली नहीं की निकाल लो इसे बहार. मैं उसकी गांड के अंदर लंड को अंदर बहार करने लगा था. और वो भी मेरा साथ दे रही थी.

READ  Couple moves next door - Indian Sex Stories

 मैं 20 मिनिट तक उसकी गांड मारता रहा. फिर मैंने उस से कहा की मैं झड़ने वाला हूँ तो वो बोली मुझे तुम्हारे लंड का पानी पीना हे. मैंने अपना लंड उसकी गांड से निकाला और उसके मुहं में दे दिया. ओर वो मेरे लंड को चूसने लगी. थोड़ी देर में मेरा पानी उसके मुहं में निकल गया और वो पी गई.

ऐसे ही मैं अक्सर उसके घर पर जा के चोदने लगा उसे. उसके पति को मैं काम से बहार भेजता था माल पहुंचाने के लिए और खरिदने के लिए भी. और उसके घर पर जा के उसकी बीवी के साथ सेक्स करता था और गांड भी मारता था. अक्सर मैं अपने मोबाइल के अन्दर क्सक्सक्स मूवी ले जा के उसे दिखाता था और हम दोनों पोर्न स्टार्स के जैसे सेक्स करते थे.

एक महीने पहले उसने कहा की मैं तुम्हारे बच्चे की माँ बनने वाली हूँ!

वर्कर की हॉट बीवी की चूत और गॅंड मारी

Related posts:

मेरी मों रंडी के जैसे चुदि
रंगीली पड़ोसन
दोस्त की बहन की चुदाई
Indian sex photos, hot indian girlfriend pics, best indian porn
गैर मर्द से पहली बार चुदाई की कहानी
जेठ ने केले से गांड मारी मेरी
My Hot Telugu Aunty - Indian Sex Stories
Marrying My Nephew Prakash - Part 1
Saga1: The Prologue- Masturbation And Introduction
Building Main Madhuri Aayi - Indian Sex Stories
Cousin Didi Ke Saath Chudai
Male Escort Bangalore Meets Client
Savita Bhabhi Sex Stories - Indian Sex Stories
Granny My Sex Slave I
Shy Slim Sameera's Virgin Pussy Splooshed
Part 12 - Seduction Of Junior
Enjoyed With Dream Sister - Indian Sex Stories
Twins Enjoying A Long Hard Cock
Best Friend Se Girlfriend - Indian Sex Stories
फ़ेसबुक फ्रेंड से गॅंड चुदाई • Hindi sex kahani
मेरे पति के भाई ने मेरी चुत की चुदाई करके प्यास बुझाई
ठंडी में भाई के लंड से चुद गई • Hindi sex kahani
Meenu Aunty Ki Chut Me Lund Diya
Pussy Hole And Ass Hole Of Indian Girl Fucked
Hot Mom Caught Stepson Reading Sex Comics, and?
Desi Bhabhi Did The Oral Assignment
Indian teen takes three cocks simultaneously, the innocent blackmailed
Young Indian girl fucked by the college professor
My old love in new way [Part 1]
What are neighbors for - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *