HomeSex Story

विधवा आंटी और उनकी सेक्सी बेटी

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, यह 4 साल पहले की बात है, में एक कॉलोनी में रहता था जहाँ कमला आंटी नई रहने आई थी. तब मुझे पता चला कि वो विधवा है और उसके दो बेटियाँ है, तब में उसको पसंद नहीं करता था, लेकिन उसने मेरे घरवालों से दोस्ती कर ली थी और मुझे अपना भाई बना लिया था, तब से में कमला आंटी को अक्का कह कर बुलाता था और वो इडली का बिजनस करती थी. हमारे पूरे टाउन में वो और उसका इडली मशहूर था, लेकिन में तब भी उसे पसंद नहीं करता था. लेकिन फिर वो धीरे-धीरे जब भी मेरे घर आती थी, वो अपने आपको इस तरह से सजाकर आती थी कि मुझे उसे देखना पड़ जाता था, वो अपनी साड़ी का पल्लू बार-बार गिरा-गिरा के रखती थी, लेकिन एक दिन मैंने उसे नहाकर आते हुए टॉवल लपेटे हुए उसके घर में देख लिया और मुझे वो एक सेकेंड के लिए इतनी सेक्सी लगी कि मैंने अपने घर जा कर मुठ मार लिया, तब से वो रोजाना सेक्सी-सेक्सी साड़ी और नाइटी पहनकर रहती थी और में रोजाना मुठ मारता था.

फिर एक दिन में उसके साथ एक ही ट्रेन में आ रहा था और में उसके कंधे पर अपना सिर रखकर सो गया. फिर जब ट्रेन से उतरने का टाईम आया तो मैंने अपने लंड को उसकी गांड के साथ सटा कर रखा और उसने मुझे देखा, लेकिन वो कुछ नहीं बोली. फिर मैंने सोचा कि उसे अच्छा लगा होगा, फिर एक दिन मेरे घर पर कोई नहीं था, तब में घर में अकेला था सब मुझे छोड़कर बाहर गये हुए थे, क्योंकि मुझे उस टाईम 12वीं क्लास की परीक्षा देनी थी. अब वो मुझे मेरे घर पर खाना देने आती थी, तब मैंने उससे बोला कि वो मेरे घर जब तक सब नहीं आ जाते तब तक सोए, तो वो मान गयी.

फिर एक दिन वो लाल साड़ी में सेक्सी बनकर सोने आई और आकर सीधे अपने कमरे में सो गयी और में दूसरे रूम में सोकर उसके बारे में सोचकर मुठ मार रहा था. तब वो टायलेट जाने के लिए उठी और टी.वी की लाईट जलती देख मेरे रूम में आई, तो उसने देखा कि में मुठ मार रहा था. फिर वो चुपचाप जाकर अपने कमरे में सो गयी और मैंने उसे देखा नहीं कि उसने मुझे देख लिया है. फिर थोड़ी रात हो जाने के बाद में उसके बगल में जाकर सो गया और उसके बूब्स को दबाया और गांड में अपने लंड को सटा कर सो गया. फिर थोड़ी देर तक उसके साथ सो कर में फिर उठकर अपने बेड पर चला गया, लेकिन में सर्प्राइज़ हो गया कि इतना कुछ करने के बाद भी उसकी तरफ से कोई सिग्नल नहीं था. फिर एक दिन मुझे शॉक लगा कि उसका घर चेंज हो गया है, अब वो हमारे घर से 5 मीटर की दूरी के एक घर में रहती थी.

READ  मेरी पड़ोसन कच्ची काली की चूत फाड़ी • Hindi sex kahani

अब मुझे थोड़ा दुख भी हुआ कि अब में उसे रोजाना नहीं देख सकता हूँ, लेकिन मुझे खुशी भी हुई कि वो इतनी दूर चली गयी है, वहाँ बहुत सन्नाटा है और अगर में उसके यहाँ जाता भी हूँ तो मुझे कोई देख भी नहीं सकता है. फिर अचानक एक दिन ऐसा हुआ कि वो मेरी पसंद की एक सफ़ेद कलर की साड़ी पहनकर मेरे घर आई. तब में उसे देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो गया तो मैंने उस दिन डिसाइड कर लिया कि आज में उसे किसी भी हालत में चोद दूँगा और फिर मैंने उसका पीछा किया. फिर जब वो मेरे घर से निकली तो उसने मुझे देख भी लिया. फिर में उसके बगल में जाकर उसके साथ चलने लगा तो उसने मुझसे पूछा कि भाई कुछ काम है क्या? मेरे साथ जा रहा है, तो में बोला कि नहीं अक्का में बोर हो रहा था तो घूमने निकल गया और आपको जाते देखकर आपके पीछे आ गया.

फिर हम लोग उसके घर पहुँचे, अब में उसको बाय बोलकर निकल ही रहा था कि उसने बोला कि आओ घर पर कुछ स्नेक्स ख़ा कर जाना तो में अंदर चला गया और देखा तो घर में उसकी दोनों बेटियाँ कोचिंग जाने वाली थी और वो तब ही कोचिंग गयी थी. फिर में अंदर गया और टी.वी देखने लगा. तभी वो किचन में गयी और मैंने उसके पीछे जाकर उसे पीछे से पकड़ लिया. उसने बोला कि छोड़ो, में बोला कि नहीं बहुत दिन तक रोक लिया आज नहीं, आज कुछ हो जाने दो. फिर उसने बोला कि मैंने तुम्हें अपने भाई जैसा देखा है, तो मैंने बोला कि नहीं आज कुछ नहीं, सिर्फ़ हम और तुम है.

READ  Bikini Is Something Which Arouse Me

अब में उसे उठा तो नहीं पाया, क्योंकि वो थोड़ी मोटी थी, लेकिन में उसे पकड़कर बेडरूम में ले गया और उसे बेड पर लेटा दिया और उसके ऊपर लेटकर उसके कपड़े खोलने लगा. फिर मैंने पहले उसे किस किया, फिर उसकी पूरी बॉडी पर बहुत सारे किस किए, फिर उसकी चूत में अपनी एक उंगली घुसा कर अंदर बाहर करने लगा. अब वो भी मेरा लंड पकड़कर मुठ मार रही रही थी. फिर मैंने उसे बहुत जोर से चोद दिया और तब हमारा सेक्स हो गया और उसकी दोनों बेटियाँ भी आ गयी, लेकिन कुछ दिन के बाद उसकी बड़ी बेटी जो कि कुछ 18 या 19 साल की थी, उसने उसकी माँ को मेरी गोदी में बैठकर मुझे किस करते हुए देख लिया और कुछ दिनों के बाद उसने मुझे सिड्यूस करना स्टार्ट किया.

अब में दिनभर उसके घर में ही रहता था, अब जब उसके घर में कोई नहीं रहता था तब में कमला को चोदता भी था, लेकिन उस दिन कुछ गजब हुआ, उसकी बेटी पूरी तरह से नंगी होकर बाथरूम का लॉक खोलकर नहा रही थी, तब मुझे टायलेट लगा तो में टायलेट करने गया और उसकी बेटी को पूरा नंगा देख लिया. उसके बाद से उसने मुझे सीधा सिड्यूस करना स्टार्ट किया. तब कमला प्रेग्नेंट हो गयी थी, अब वो मेरे बच्चे की माँ बनने वाली थी इसलिए में उसको चोद नहीं पा रहा था. फिर तभी एक रात मैंने उसकी बेटी के बेडरूम में जाकर उसकी वर्जिनिटी तोड़ दी, उसे सहलाने लगा, उसका बूब्स दबाया, उसकी चूत को चाटा, फिर उसकी चूत में उंगली की.

फिर उसने भी मेरा लंड पकड़कर हिलाया, फिर चूसा. फिर मैंने उसके पूरे कपड़े खोल दिए और उसे चोदने लगा, तो अब वो अम्मा-अम्मा करके चिल्लाने लगी तो कमला उठकर आ गयी और बेडरूम के बाहर से सब सुनने लगी. अब हम हमारा काम ख़त्म करके एक साथ सोए हुए थे, फिर थोड़ी देर के बाद में उठकर चला गया और कमला के बगल में सो गया. फिर सुबह होते ही कमला ने मेरे साथ बाथ किया और बोला कि में बच्चा गिराकर फेमिली प्लानिंग ऑपरेशन करवा लूँगी और झानशी को आगे की पढ़ाई पढ़ने के लिए हॉस्टल भेज दूँगी. तो मैंने पूछा कि क्यों? लेकिन उसने कुछ जवाब ना देते हुए अपनी दोनों बेटियों को हॉस्टल में डाल दिया. अब में जहाँ अभी जॉब करता हूँ किसी को बिना बोले अभी वो मेरे साथ रहती है, अब हम लोग एक साथ रहते है और अब में उसकी बेटी से मिलने जाता हूँ और कमला को बिना बताए चोदकर आता हूँ.

Aug 15, 2016Desi Story
READ  अनन्या की धमाकेदार चुदाई

Content retrieved from: .

Related posts:

सामने वाली भाभी की चूत का कचूमर Bhabhi kis Gand Choot Sex Stories
सहेली के लड़के ने चोदा
Birthday par mom ki chudai ki
प्यासी बुर की पुंगी बजायी
पति ने ही रंडी बनाया मुझे दिल्ली लाकर
कमसिन हसीना जैसी मेरी भाबी की जवानी
भूरी आँखों वाली कुंवारी छोकरी
Tumse Chudwana Chahti Hun Chod Do Mujhe
लंड डाला भाभी के मुह में – मेरा मुँह थक गया है लंड चूसते चूसते Free Indian Sex Stories
Trippy Trippy Song | BHOOMI | Sunny Leone Reaction
Arti Ki Chudai - Indian Sex Stories
Summer Of 69 - Indian Sex Stories
Padosan Bhabhi Ko Choda - Indian Sex Stories
Fucked My Brother's Wife - Indian Sex Stories
Best Sex Encounter With A Divorcee Naina
Finally I Seduced My Neighbor Aunty And Fucked Her
Ramming An Uncontrollable Pussy In Hyderabad
A Virgin With A Stranger
Kuragayala Aunty Tho Malli Telugu Sex Chesa
Mami Ki Bati Bani - Indian Sex Stories
Meri Choti Bahan Ki Chudai
Spied And Seduced My Aunt
Mom Son Sex - Indian Sex Stories
First Time Parar Dada Gudh Marlo
I Saw Sex Happening Between Mohit And Meena
Fucking Sexy Desi Girl Prachi in a Party
Desi sex before marriage is awesome as a couple get more excitements.
Good thing about being lesbo
Orgy with Manisha - Sucksex
Mona Chopra - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *