HomeSex Story

वो मेरे पापा थे जिसने मेरी बीवी की चुदाई की

वो मेरे पापा थे जिसने मेरी बीवी की चुदाई की
Like Tweet Pin it Share Share Email
वो मेरे पापा थे जिसने मेरी बीवी की चुदाई की

हैल्लो दोस्तों, ये मेरी सच्ची घटना है जो कि में आपको बताने जा रहा हूँ. में जो भी लिख कर रहा हूँ वो 100% सच है और में स्टोरी में किसी का भी नाम उजागर नहीं कर सकता और न ही बता सकता हूँ कि मेरे घर में कौन-कौन है? अब में आपका ज्यादा समय ख़राब न करते हुए सीधे अपनी स्टोरी पर आता हूँ. मेरी लव मैरिज हुई थी और मेरी बीवी मेरे घरवालों को वो पसंद नहीं आई. अब शादी के बाद बहुत प्रोब्लम आने लगी थी, अब में बहुत परेशान रहता था. अब में वाईफ और माँ के झगड़े में फंस जाता था और अब मेरी लाईफ बहुत ख़राब हो गई थी.

फिर दिन निकलते रहे, फिर घरवालों ने मेरे कान भरने शुरू कर दिए और में भी उनकी बातों में आने लगा. फिर हमारे बीच झगड़े होने लगे और वो अपने घर चली गई, क्योंकि में उसकी साईड नहीं लेता था. फिर करीब 3 महीने तक हम अलग रहने लगे, फिर मेरे पापा ने बोला कि वो मेरी वाईफ के घरवालों के पास जाकर बात करेंगे और उनको मनायेंगे.

अगले दिन मेरे पापा उनके घर गये और उसको गारंटी दी कि वो उसको स्वीकार करेंगे और अपनी फेमिली में वापस ले लेंगे, लेकिन मेरी वाईफ को उनके कहने पर चलना होगा. फिर हमारे बीच समझोता हो गया और मेरी वाईफ घर आ गई. फिर मेरे पापा ने उसको कहा कि मेरी वाईफ मेरे पापा के कहने की वजह से घर में आ पाई है और उन पर मेरे पापा का एहसान है.

फिर कुछ दिनों के बाद मैंने नोटीस किया कि पापा मेरी वाईफ के साथ कुछ ज़्यादा ही फ्रेंक हो रहे थे, लेकिन मैंने उन पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. फिर कुछ दिनों के बाद मैंने नोटिस किया कि बाथरूम के दरवाजे में छोटा सा छेद है, जिससे अंदर से बाहर देखा जा सकता था, लेकिन मैंने इग्नोर किया. फिर थोड़े दिनों के बाद एक दिन मुझे सुबह 7 बजे किचन में से मेरी वाईफ की आवाज़ सुनाई देने लगी, तो मैंने देखा कि पापा किचन में हमारे मंदिर में पूजा कर रहे थे और मेरी वाईफ टिफिन तैयार कर रही थी.

READ  पड़ोसन अंधी पर चाहिए चूत में डंडी

में भी ऑफीस के लिए तैयार होने लगा और फिर पापा ऑफीस चले गये. फिर में और मेरी वाईफ भी ऑफिस चले गए. फिर अगले दिन मुझे आइडिया आया और में जल्दी नहाने चला गया और थोड़ी देर तक उस छेद में अपनी आँखें डालकर बाथरूम में ही बैठ गया. मेरा बाथरूम और किचन आमने-सामने है और बीच में हॉल है.

अब मेरी वाईफ टिफिन तैयार कर रही थी और फिर पापा पूजा करने के लिए आए और मेरी वाईफ के कूल्हों पर टच किया और अपने लंड को सहलाने लगे. मेरी वाईफ ने उन्हें गुस्से से देखा और किचन से बाहर चली गई. अब मुझे बहुत अच्छा लगा कि मेरी वाईफ बिल्कुल साफ़ है, लेकिन गुस्सा भी आया कि मेरे पापा मेरी बीवी को चोदना चाहते है.

अब ये देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया था और मैंने मेरी वाईफ और पापा को देखकर मुठ भी मारी. फिर मैंने मेरी वाईफ से बाहर जाकर बात की और मैंने सुबह पापा को तुम्हारी गांड पर हाथ फैरते हुए देखा था. तो मेरी वाईफ रोने लगी और उसने मुझे जो बताया कि तुम्हारे पापा की नज़र बहुत खराब है, उन्होंने मेरी पीठ ही नहीं बल्कि मेरे बूब्स को भी टच किया है और वो ये रोजाना सुबह करते है, जब घर में सब सोए होते है और में टिफिन बना रही होती हूँ. वो मुझे बोलते है कि उनके एहसान की वजह से में यहाँ वापस आई हूँ, मेरे पापा ने मेरी वाईफ के हाथ में ज़बरदस्ती अपना लंड भी दिया था और फिर वो बहुत रोने लगी.

दोस्तों मुझे इतना गुस्सा आ गया था कि अगर मेरे सामने मेरे पापा होते तो में उनको जान से मार देता, लेकिन मेरी वाईफ के मुँह से ये सुनकर मेरा लंड एकदम टाईट हो गया था. फिर मेरी वाईफ ने कहा कि उन्होंने बाथरूम के दरवाजे में भी छेद किया है ताकि वो मुझे नंगा देख सके. उन्होंने कहा कि उन्हें मेरी चूत बहुत अच्छी लगती है, मेरी चूत पर बाल नहीं है तो उन्हें पसंद है.

READ  मामी की गदराई जवानी को लूटा

वो बोली कि उन्होंने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैंने किसी को बताया तो वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरा रेप करेंगे. फिर मेरी वाईफ बोली कि हर रोज़ में नहाने जाती हूँ, तो वो मुझे रोज़ चुपके से देखा करते थे और अपने लंड को हिलाया करते है और मेरे नाम की मुठ मारते है. अब मुझे तो यकीन ही नहीं हुआ, फिर मेरी वाईफ ने मुझे अपने मोबाईल में मेरे पापा का मैसेज दिखाया.

मैसेज में लिखा था..

तुम मुझसे नाराज़ क्यों रहती हो? मुझे मेरी बीवी की ज़रूरत नहीं, तेरी ज़रूरत है. मैंने बाथरूम के दरवाजे में छेद किया है ताकि में तेरा नंगा बदन देख सकूँ और मुझे तेरी चूत पसंद आई. उस पर तो बाल ही नहीं है, मुझे तू जल्दी जवाब दे, नहीं तो में तेरे मुँह में मेरा लंड ज़बरदस्ती डालूँगा और अगर किसी को बताया तो में तेरा रेप करूँगा.

फिर मेरी बीवी बोली कि उसमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो मुझे सामने से ये सब बताए और अगर में सामने से नहीं पूछता तो वो मुझे कभी नहीं बताती और मेरे पापा के साथ सेक्स के लिए मान जाती.

फिर मैंने पूछा कि क्या तुम मेरे पापा के साथ बिस्तर गर्म करने को तैयार हो गई थी? तो उसने हाँ में जवाब दिया. फिर मैंने उसे गले से लगा लिया और उससे कहा कि मेरे होते हुए उसे कोई टच नहीं कर सकता है. फिर हम लोग अगले दिन ही घर से चले गये, अब हमने मुंबई में ही एक घर किराए से ले लिया है और अब हम दोनों अपनी लाईफ ख़ुशी-ख़ुशी बिता रहे है.

मैंने उसके मोबाईल से पापा का मैसेज फॉर्वर्ड कर लिया था. अब रात को जब भी में सोचता हूँ तो मेरा लंड एकदम खड़ा हो जाता है. अब में सोचता हूँ कि कैसे मेरे पापा मेरी बीवी को नंगी नहाते हुए देखते थे और मुठ मारते थे? फ्रेंड्स मेरे पास अब भी वो मैसेज है. अब जब भी में वो मैसेज पढ़ता हूँ तो मेरे लंड से पानी छूट जाता है. ये मेरी लाईफ की सच्ची घटना है, मुझे पता है ये पढ़कर तुम सबके लंड खड़े हो गए होंगे. ये सोचकर बहुत मज़ा आता है कि मेरे बाप ने भी खूब मज़े लूटे मेरी बीवी के बदन के, लेकिन अफ़सोस वो उसे चोद नहीं पाए.

READ  मेरी माँ मेरे सामने ही चुद रही

Desi Story

Related posts:

शिखा का प्यार और उसी के घर पर चुदाई
भाभी को घर मे ही चोद दिया
अपने प्यार को बारिश में चोदा
अनजान भाभी की जबरदस्त चुदाई
गावं की आंटी को लिफ्ट देकर चोदा
मेरी ज़िंदगी की पहली चुदाई
मेरी बीवी को बॉस ने बर्बाद कर दिया
गर्लफ्रेंड की चुदक्कड़ सहेली
भाभी की गोल गांड - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
पति के जालिम दोस्त ने चोद दिया ट्रैन
बीवी और बहन की बुर चुदाई
मेरी मौसी की चुदाई - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
सेक्सी इंडियन भाबी के चुदाई के कारनामे
गाँव की लड़की को पटा कर चोदा था खलिहान
मेरा छोटा भाई मुझे चोदा ब्लैकमेल
मोटी गांड वाली को दिया गरम लंड
भाबी को चोद कर बीवी बनाया
बड़ा लंड क्या प्यासा मेरी चूत
चुदाई की क्लास ली बहन की
कई सालों बाद मेरे और मेरी बहन पम्मी के बचपन की चुदाई का खेल पूरा हुआ
चोदू चौकीदार की फ्री चुदाई स्टोरी
आंटी की गंध मेरे लंड को खड़ा कर देती है
सर्दी में सगी बहन को चोद पर रात गुजारी
दिव्या भाभी मेरे लंड से चुदी – मैंने एक तेज धक्का लगाकर उसकी फैली हुई चूत में अपने लंड को तीन इंच तक...
सुहागरात में तीन लोगो ने मुझे जम कर चोदा – एक नम्बर की रंडी की तरह हो भाभी Indian Sex Stories
सगे भैया ने मुझे भाभी समझ के अँधेरे कमरे में चोद लिया
एयरहोस्टेस की चुदाई | Hindi Sex Kahani ,Kamukta Stories,Indian Sex Stories,Antarvasna
कुँवारी चूत की महक – प्लीज़, हितेश निकालो… बहुत दर्द हो रहा है!! !!! 2 इंच का टोपा उसकी चूत में घुसा ...
पढाई और चुदाई साथ साथ
मेरे मंगेतर ने मुझे शादी से पहले ही चोदा और प्रेग्नेंट भी कर दिया :- महक तिवारी

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *