HomeSex Story

सीनियर स्टूडेंट की चूत मारी

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, ये मेरी पहली और सच्ची कहानी है और मैंने पिछले साल पॉलोटेक्निक में एड्मिशन लिया था. अब पहले दिन जब कॉलेज की बस स्टैंड पर रुकी तो में उसमें चढ़ गया और मेरे साथ 3-4 और भी नये स्टूडेंट्स थे. अब बस में कुछ सीनियर्स भी थे, वो सभी फ्रेशर की रेंगिग कर रहे थे और अब मेरा नम्बर आने ही वाला था कि एक लड़की जिसका नाम प्रिया था तो उसने मुझसे कहा कि यहाँ मेरे पास बैठ जाओ कोई कुछ नहीं करेगा.

 

फिर मैंने उसकी बात मान ली और उसके पास बैठ गया. वो बी.टेक IIIrd ईयर की स्टूडेंट थी, इसलिए उससे किसी ने कुछ नहीं कहा. फिर वो रोज मेरे लिए सीट बचा देती और में उसी के साथ कॉलेज जाने लगा था.

फिर कुछ ही दिनों में मेरी उससे अच्छी दोस्ती हो गई. फिर एक दिन जब में बस में चढ़ा तो मैंने देखा कि वो बस में नहीं थी. फिर मैंने उसके नम्बर पर कॉल किया तो उसने कुछ देर के बाद रिसीव किया. फिर मेरे पूछने पर उसने बताया कि उसकी पीठ में दर्द हो रहा है. फिर उसने कहा कि आज घर पर कोई नहीं है और तुम ना जाने कैसे दोस्त हो? जो बीमार दोस्त को देखने भी नहीं आ सकते.

मैंने बुरा महसूस किया और उससे कहा कि में आ रहा हूँ. फिर में ये कहकर बस से उतर गया. अब में ऑटो करके उसके घर पहुँचा और डोर बेल बजाई तो प्रिया ने दरवाजा खोला. अब उसे देखकर में चौंक सा गया. उसने एक ब्लेक हाफ टी-शर्ट और शॉट्स पहने हुए थे.

अब मुझे देखते ही वो मेरे गले लगी तो अब उसके बूब्स मेरे सीने से दब गये. फिर वो मुझे अंदर ले गई और फिर उसने मुझसे चाय के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया. फिर हम दोनों बेड पर लेट गये और अब उसका सर मेरे हाथों पर था.

READ  पड़ोसन आंटी की चुत चुदाई करके चोदना सीखा

फिर मैंने उससे पूछा कि दर्द कहाँ हो रहा है? तो वो पेट के बल लेट गई और बोली यहाँ तो मैंने कहा कि में समझा नहीं, तो फिर उसने अपनी टी-शर्ट उठा दी. अब में उसकी पीठ पर अपना हाथ घुमाने लगा और कुछ ही देर में उसके रोये खड़े हो गये. फिर में धीरे-धीरे अपने हाथ उसके बूब्स पर ले गया और दबाने लगा तो वो मौन करने लगी. फिर मैंने उसके होंठ पर अपने होंठ रख दिए, अब वो मुझसे लिपट गई और हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे.

अब 10 मिनट तक उसे चूमने के बाद मैंने उसकी टी-शर्ट उतार कर फेंक दी, उसने अंदर ब्रा नहीं पहनी थी. फिर मैंने उसके बूब्स पर किस किया. फिर उसके शॉट्स उतार दिए और अब वो सिर्फ़ पेंटी में थी, गोरे बदन पर ब्लेक पेंटी क्या लग रही थी? फिर मैंने उसकी पेंटी भी उतार दी. फिर उसने भी मेरे सारे कपड़े उतार दिए, अब हम दोनों नंगे थे. फिर हम 69 की पोज़िशन में आ गये, अब वो मेरा 8 इंच लंबा लंड चूस रही थी और में उसकी मुलायम चिकनी, गुलाबी चूत को चूस रहा था.

फिर 15 मिनट के बाद उसने अपना पानी छोड़ दिया और जिसे में पी गया. फिर मैंने भी उसके मुँह में अपना वीर्य छोड़ दिया. अब मैंने उसे बेड पर लेटाया और उसकी टांगे फैला दी. फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत के ऊपर रखकर रगड़ने लगा. फिर वो बोली प्लीज समीर तड़पाओ मत, अब अंदर डाल भी दो, मेरी प्यास बुझा दो. ये सुनकर मैंने उत्तेजित होकर उसकी चूत में एक ही बार में अपना लंड डाल दिया और उसकी चूत बहुत टाईट थी, जिस वजह से उसकी चीख निकल गई और आँखो में आँसू आ गये.

ये देखकर में रुक गया, लेकिन वो बोली कि रूको मत तो में फिर से शुरू हो गया. अब वो चीखती रही. फिर कुछ देर के बाद वो नॉर्मल हुई तो अपनी गांड उछाल-उछालकर चुदवाने लगी. अब में बीच-बीच में उसे किस भी कर रहा था और उसके बूब्स को भी मसल रहा था. तभी उसने अपना पानी छोड़ दिया. फिर 35 मिनट के बाद मुझे लगा कि में भी झड़ने वाला हूँ. फिर मैंने उससे कहा कि में झड़ने वाला हूँ तो उसने कहा कि बाहर मत निकालना और में उसकी चूत में ही झड़ गया. फिर कुछ देर तक हम दोनों एक दूसरे से लिपटे रहे और किस करते रहे. फिर 10 मिनट में मेरा लंड फिर फड़फडाने लगा. फिर मैंने उससे कहा कि अब में तुम्हारी गांड मारूँगा तो उसने कुछ नहीं कहा और चुपचाप पलटकर अपनी गांड ऊपर उठाकर लेट गई.

READ  जवानी की झलक दिखाई

फिर मैंने उसकी गांड पर थूक लगाया और जैसे ही अपना सुपाड़ा उसकी गांड के छेद पर रखा तो वो सहम गई. फिर मैंने एक झटके में ही अपना पूरा लंड उसकी गांड में डाल दिया. इस बार वो बहुत ज़ोर से चीख पड़ी और रोने लगी, लेकिन में नहीं रुका और तेज़ी से धक्के मारने लगा. अब उसकी गांड से खून बहने लगा था और वो रोए जा रही थी. अब में उसके बूब्स के साथ भी खेल रहा था. फिर 25 मिनट तक उसकी गांड मारने के बाद में अंदर ही झड़ गया और बेड पर लेट गया. अब वो मुझसे चिपक गई और मेरे सीने पर अपना सर रखकर लेट गई. फिर कुछ देर ऐसे ही पड़े रहने के बाद वो बाथरूम में जाने लगी.

अब उसको चला भी नहीं जा रहा था. फिर मैंने उसको गोद में उठाया और बाथरूम में ले गया. फिर वहाँ हम दोनों फ्रेश हुए और बाहर आकर कपड़े पहने. फिर उसने मुझसे कहा कि तुम बैठो में खाना लगाती हूँ, लेकिन उसकी हालत देखकर मैंने उसे बैठने को कहा और पूछा कि किचन कहाँ है? फिर मैंने खाना लगाया. फिर वो उठकर मेरी गोद में बैठ गई और बोली कि अपने हाथों से खिला दो, तो मैंने उसके होंठो पर किस करते हुए कहा कि क्यों नहीं जान? फिर मैंने उसे खाना खिलाया और उसने मुझे खाना खिलाया. फिर में उसे रूम में ले गया. फिर वहाँ हम दोनों एक दूसरे से चिपक कर लेट गये. फिर उसने मुझसे कहा कि आई लव यू समीर, तो मैंने भी उसके माथे पर किस करते हुए कहा कि आई लव यू टू प्रिया. फिर उसके बाद मैंने उसे रात में फिर से चोदा.

Aug 7, 2016Desi Story
READ  पति नें ही कहा चुदवा ले किसी और से : एक सच्ची कहानी :- राधिका sexy story

Content retrieved from: .

Related posts:

कुंवारी लड़की की सील तोड़ी – चुत की चुदाई
मंजू बुआ की चुदाई
टीचर की चूत उसके घर में चोदी
माँ चुदी दोस्त आशीष से
उसकी शादी मेरी सुहागरात
मौसी की इच्छा से उनकी आग बुझाई
कासिम ने लूटी मम्मी की जवानी
Village ki sexy ladki ki chut ki pyas bujhai
Sunita bhabhi ne paraya lund liya – Hot Hindi sex kahani
प्यासी गर्लफ्रेंड की चुदी हुई चूत
Birthday par mom ki chudai ki
भरपूर जवानी को बर्दास्त नहीं कर पाई
लंड बनी हे सिर्फ चूत और गांड की चुदाई
सेक्सी देसी आंटी की गांड मारी
शालिनी की गांड और चूत की धुलाई हुई
Pati aur devar और मेरी उम्र
पापा के रिटायर्ड दोस्त ने मेरी जवानी
जो भी हो हमें चुदाई मिलना चाहिए
रिश्तों में चुदाई का मज़ा कुछ और है
चोदु चाची की चूत फाड् चुदाई हुई
नंगा पूंगा डांस हुई रुपाली भाबी के साथ
बस में मिली भाभी ने घर बुला कर चूत में लंड लिया
Fucking Sexy Mom | Sex Story Lovers
Our Sexy Milky Aunty | Sex Story Lovers
Pyaasi Maa Ne Lund Chusa
चोदू चौकीदार की फ्री चुदाई स्टोरी
साली चुद गई और उसे पता भी नहीं चला!
शादी में मामी ने मुस्लिम लंड लिया
गोवा — एक यादगार ट्रिप (पार्ट १)
पति और भाई के सामने गुंडे ने खूब चोदा :- अर्शिता Indian Sex Khanai

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *