HomeSex Story

सेक्सी पायल आंटी की चुदास

Like Tweet Pin it Share Share Email

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राहुल है और मेरी उम्र 23 है और में एक कॉलेज स्टूडेंट हूँ, मेरा शरीर दिखने में एकदम ठीक ठाक है और मेरा लंड 7.5 इंच लंबा और 3 इंच मोटा है. दोस्तों मुझे फेसबुक पर एक औरत का मेसेज मिला और उसने मुझसे बात कि उसका नाम पायल है, उसने मेसेज में मुझसे मिलने के लिए बोला और कुछ दिन हम ऐसे ही चेटिंग करते रहे.

एक दिन उसने मुझे मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया उसने मुझे उसके घर का पता भी मैल कर दिया और फिर हमारा एक दूसरे से मिलने का पूरा पक्का विचार हो गया और में उसके दिए हुए पते पर पहुंच गया, उसका घर एक अपार्टमेंट में था. मैंने वहां पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया तो मैंने बहुत चकित होकर देखा कि अंदर से एक 35 साल की एक औरत ने दरवाजा खोला और वो साड़ी पहनी हुई थी.

मैंने उससे कहा कि हाए में राहुल मुझे पायल से मिलना है, तब उसने मुझसे कहा कि हाँ में ही पायल हूँ और उसने मुझसे अंदर आने को कहा में उसके कहने पर अंदर चला गया और सोफे पर जाकर बैठ गया. तो वो कुछ देर बाद मेरे लिए चाय पानी लेकर आ गई, दोस्तों वो दिखने में बहुत ही सुंदर थी और उसके बूब्स आकार में बड़े और गोल थे, वो चेहरे से एक अमीर परिवार की लग रही थी और उसका घर भी दिखने में बहुत अच्छा था क्योंकि उसके फिगर का साईज़ 34-30-36 होगा और बहुत सुंदर सेक्सी लग रही थी. थोड़ी देर हम ऐसे ही इधर उधर की बातें करते रहे और उसकी बातों से वो खुश नहीं लग रही थी और फिर कुछ देर बाद उसने मुझसे कहा कि अपने कपड़े बदलकर अभी आती हूँ.

दोस्तों मेरा लंड अब धीरे धीरे खड़ा होने लगा था और थोड़ी देर बाद में वो हल्के पीले कलर की मेक्सी पहनकर आ गई में तो उसे देखता ही रह गया वो क्या लग रही थी, वो उसमे बहुत ही खुबसूरत दिख रही थी उसके झूलते हुए बूब्स तो बहुत मस्त लग रहे थे और उसकी गांड भी बाहर से बहुत अच्छे आकार में दिख रही थी. अब उसने मुझे बेडरूम में चलने को कहा और हम दोनों उसके बेडरूम में चले गये और अंदर जाते ही में उसके बिल्कुल पास गया तो मैंने अपने दोनों हाथों से उसका चेहरा पकड़कर में उसे किस करने लगा और वो भी मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी और ऐसे ही हम दोनों करीब पांच मिनट तक एक दूसरे को किस करते रहे.

READ  Savita Bhabhi ki Chudai Sex Kahani • Hindi sex kahani

अब में अपने एक हाथ से उसके बूब्स दबा रहा था, लेकिन उसके क्या बड़े बूब्स थे मेरे हाथ में पूरे आ ही नहीं रहे थे? अब वो भी मेरी पेंट के ऊपर से ही मेरे लंड पर अपना हाथ फेर रही थी जिसकी वजह से मेरा लंड बहुत जल्दी टाईट हो गया. तो मैंने जल्दी से उसकी मेक्सी को उतार दिया वो अब मेरे सामने ब्रा और पेंटी में थी. फिर उसने भी मेरे कपड़े उतार दिए और में अब उसके सामने अपनी अंडरवियर में था. कुछ देर बाद हम दोनों बहुत टाईट हग करते हुए एक दूसरे को किस करने लगे, वो अब गरम होने लगी और मैंने उसकी ब्रा को भी उतार दिया और में उसके बूब्स को चूसने लगा और काट रहा था जिसकी वजह से वो बहुत गरम हो गई थी. तभी उसने मेरी अंडरवियर में अपना एक हाथ डालकर मेरा लंड बाहर निकालकर बहुत गौर से घूर घूरकर देखने लगी.

फिर उसने मुझसे कहा कि वाह तुम्हारा लंड तो आकार में मेरे पति से भी बहुत बड़ा है फिर उसने मेरी पूरी अंडरवियर को उतार दिया और मैंने उसे अपनी गोद में उठाकर बेड पर लेटा दिया और में उसके ऊपर आ गया. उसके पूरे गदराए हुए बदन को किस करने लगा वो अब बहुत गरम हो रही थी में उसकी नाभि पर किस कर रहा था और धीरे धीरे नीचे आने लगा और फिर मैंने अपने दांतों से उसकी पेंटी को नीचे खींचकर उतार दिया मैंने देखा कि उसकी चूत एकदम साफ शेविंग की हुई थी और वो बहुत मस्त कामुक दिख रही थी.

अब में उसकी चूत को चूसने लगा वो एकदम से तड़प उठी और उसने अपने दोनों पैरों को टाईट कर लिया. मैंने महसूस किया कि उसकी चूत से पानी निकल रहा था और वो बहुत गरम हो गई और फिर मोनिंग करने लगी अह्ह्ह्हह आईईईईईई कुछ देर मैंने ऐसे ही उसकी चूत को सक किया तो उसने मुझसे उसकी गांड चाटने को कहा और में अब उसकी गांड को चाटने लगा.

फिर उसने कहा कि प्लीज अब बस डाल दो इसे अंदर और मुझे अब ज्यादा मत तरसाओ, में अब ज्यादा देर नहीं सह सकती, प्लीज मुझे वो संतुष्टि दे दो जिसको में बहुत सालों से ढूंढ रही हूँ, लेकिन मुझे आज तक वो सुख शांति नहीं मिली जिसके लिए में आज तक इतनी बैचेन हूँ प्लीज थोड़ा जल्दी करो. फिर मैंने अब तुरंत उसके दोनों पैरों को ऊपर करके उसकी चूत पर लंड रख दिया और एक ज़ोर से झटका दे दिया जिसकी वजह से वो एकदम से चीख पड़ी आआहह उफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ प्लज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़ बाहर निकालो आईईईईइ मुझे बहुत दर्द हो रहा है. दोस्तों वो इसलिए इतना ज़ोर से उछलकूद मचा रही और इसलिए चिल्ला रही थी क्योंकि मेरा पूरा लंड फिसलता हुआ पूरा अंदर चला गया था और मेरा लंड बहुत मोटा और उसकी चूत का छेद बहुत छोटा था.

READ  Friends Fucked My Sister In A Hotel

अब वो बहुत ही ज़ोर से मोनिंग करने लगी में ऐसे ही उसे लगातार धक्के देकर चोदने लगा और उसके बूब्स को भी दबा रहा था और फिर कुछ देर बाद मैंने उसे डॉगी स्टाइल में बैठाकर कुतिया की तरह ताबड़तोड़ धक्के देकर चोद रहा था और इस बीच मैंने उसकी गांड पर चांटा मारा तो वो एकदम से उछल गई और मोनिंग करने लगी. अब उसकी चूत का पानी निकलने वाला था इसलिए मैंने उसे बेड पर लेटा दिया और ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोदने लगा था वो भी नीचे से धक्के देकर मेरा पूरा पूरा साथ देने लगी.

अब वो ऐसे मोनिंग कर रही थी जैसे उसका पानी निकल गया हो और मैंने भी अपनी स्पीड को बड़ा दिया क्योंकि अब मेरा भी वीर्य निकलने वाला था. उसने मुझसे मेरा वीर्य अंदर निकालने को कहा मैंने एक ज़ोर का झटका दिया और मैंने मेरा सारा वीर्य उसकी चूत में छोड़ दिया और हम दोनों ऐसे कुछ देर लेटे रहे. फिर उसने मुझसे कहा कि तुम बहुत जमकर अच्छी तरह से चुदाई करते हो और मुझे तुम्हारा चुदाई करने का तरीका बहुत अच्छा लगा.

फिर हम उठकर गए और बाथरूम में जाकर फ्रेश होकर बाहर आ गए, तभी थोड़ी देर बाद मेरा लंड एक बार फिर से तनकर खड़ा हो गया और मैंने उसे खड़े करके उसका एक पैर थोड़ा ऊपर करके उसकी चूत में अपना लंड डाल दिया और उसे चोदने लगा, वो आआहह आईईईईईईइ उफ्फ्फफ्फ्फ़ कर रही थी और फिर में उसे अपने दोनों हाथों से उठाकर चोदने लगा जिसकी वजह से मेरा पूरा लंड उसकी चूत में घुस गया और वो बहुत तड़प रही थी आआहह उईईईई और मोनिंग कर रही थी कुछ देर बाद उसकी चूत से पानी निकल गया और अब मेरा भी निकलने वाला था.

READ  गर्लफ्रेंड डिम्पल को कार में चोदा • Hindi sex kahani

में उसे अंदर लाकर बेड पर लेटाकर झटके देने लगा और तभी मेरा वीर्य भी निकल गया में कुछ देर उसके ऊपर ही पड़ा रहा और वैसे ही मेरी नींद लग गई और सुबह उठा तो वो अपनी मेक्सी पहनकर बाथरूम में चली गई थी और में भी उसके साथ बाथरूम में चला गया में उसको नहाते हुए किस करने लगा. मैंने उसके पूरे बदन पर साबुन लगाया और वो मेरे लंड को पकड़कर साबुन लगा रही थी, तब तक मेरा लंड तनकर खड़ा हो गया था और मैंने उसे बाथरूम में भी चोदा, लेकिन इस बार की चुदाई के बाद हम बहुत थक चुके थे, लेकिन वो बहुत खुश लग रही थी और ऐसे रात भर मैंने उसे तीन बार चोदा. वो मेरी चुदाई की वजह से अपने चेहरे से मुझे बहुत संतुष्ट लग रही थी. फिर में सुबह जल्दी अपने घर के लिए निकलने लगा तो उसने मेरे हाथ में 3000 रूपये दे दिए. फिर मैंने उसे पकड़कर बहुत टाईट हग किया और उसे किस करके अपने घर के लिए निकल आया.

Aug 15, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

मम्मी की चूत और बहन के बूब्स ko Bade Landse Chodaa
स्कूल फ्रेंड के साथ सेक्स
Mummy ki chudai kar ke use pregnant kiya
चूत फाड़ कर आया गर्लफ्रेंड के घर में
डॉ. दीदी की चूत की मालिस
चूत चुदाई से बिगड़ी मेरी हालत
परदेशी चूत - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
गरम-गरम मलाई से भरपूर चूत मुझे अब जन्नत सी लग रही थी
Gang Bang Of Gf's Mom And Sister
Meri Pyari Behna Part 3
Tmkoc Episode 1 - Indian Sex Stories
The Beginning - Ayesha - Indian Sex Stories
Virgin Indian Sex Experience In Hyderabad
Jessica's Seductive Charms - Part 1
My Voluptuous Lisha Teacher Part 3
A Night With Beautiful Cousin Sister
Park Me Bhabhi Ke Sath
Mom Saves Me From Strict Principal
Sex After Best Friend's Bachelorette Party
Handicapped Makaan Malik Ki Wife Ko Choda
Chacha Ki Ladki Ke Saath Sex
Fucked My Sexy Teacher Again
विधवा को बनाया अपनी रंडी • Hindi sex kahani
टीचर की कुँवारी बीवी रूपा • Hindi sex kahani
मेरी बड़ी बहन और मेरा हनीमून • Hindi sex kahani
Neha ki choot ki chudai chalti hui kashti me
I Filled His Asshole With My Cum
Hairy girl Sanjana gets her pussy rammed in a party
Indian Mature lady gave me my best sex moments
Sex with neighbor - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *