सेक्सी हाउसवाइफ की चूत की प्यास बुझाई

सेक्सी हाउसवाइफ की चूत की प्यास बुझाई

हाई दोस्तों आज की ये देसी कहानी मेरा पहला राइटिंग का अनुभव हे. मैं इस साईट की हिंदी सेक्स स्टोरी का मजा पिछले कुछ महीनो से ले रहा हूँ. और मैंने सोचा की मेरा अनुभव भी उसके ऊपर शेयर कर दूँ. मेरा नाम राहुल हे और मैं चेन्नई का हूँ. मेरी उम्र 24 साल हे और मैं सोफ्टवेर इंजीनियर हूँ. मैं अच्छी पर्सनालिटी का आदमी हूँ. और मेरी कंपनी में सभी लोग मुझे बहुत प्यार करते हे. जो मेरी इस सेक्स कहानी की अभिनेत्री हे वो एक शादीसुदा लेडी हे जिसकी उम्र 28 साल हे. और उसको एक बच्चा भी हे.

हम दोनों की पहली मुलाकात सोशियल मिडिया के थ्रू हुई थी. मैं ऐसे ही प्रोफाइल्स चेक कर रहा था तब वो मुझे मिली थी. दरअसल मैं अपने कोलेज के कुछ फ्रेंड्स को ढूंढ रहा था तब वो मुझे मिली थी. वो मेरी ही कोलेज की थी, मेरे से सीनियर. मैंने उसे रिक्वेस्ट भेजा तो उसने एड भी कर लिया. कुछ दिन हम दोनों के बिच में ऐसे ही बातचीत हुई. मैंने पहले उसको एकदम शालीनता से संभाला जिसकी वजह से वो मेरे ऊपर ट्रस्ट करने लगी. फिर उसने अपनी पर्सनल लाइफ के पत्ते मेरे सामने खोल दिए. उसने मुझे बताया की उसके पति का अफेयर उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ में था और वो अक्सर रात को लेट घर पर आता था. और उसकी सेक्सुअल लाइफ में वो अकेली सी पड गई थी.

हम दोनों के बिच की वर्चुअल रिलेशन स्ट्रोंग होती जा रही थी. और फिर एक दिन हम दोनों कोफ़ी के लिए फेस टू फेस मिले थी. जब मैंने उसे प्रत्यक्ष देखा तो उसकी खूबसूरती को देख के चकित हो गया. सोशियल मिडिया के पिक्स से भी काफी सेक्सी लग रही थी वो रियल लाइफ में!

उसके पिक्स से वो काफी अलग ही थी रियल लाइफ में तो. उसका फिगर करीब  34 32 36 का था. उसकी गांड ऐसी बड़ी लग रही थी की किसी का भी लंड उसको देख के कड़ा हो जाए. मैंने उस वक्त ट्रेक स्यूट पहना हुआ था और बड़ी मुश्किल से मैं अपने लौड़े में आई हुई बहार को छिपा सका. उसने एक लो नेक टी शर्ट पहनी थी और उसके अन्दर उसका क्लीवेज एकदम साफ़ दिख रहा था. उसके स्किन के उपर के टेन को देख के तो खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा था. उसने भी मेरी बेताबी को सेंसं कर लिया था. कोफ़ी के बाद हम दोनों मेरी कार में सिटी के ही एक बिच पर गए जहा हम एक झाड के निचे बैठे. शाम के 7 बज रहे थे और अँधेरा बढ़ने लगा था.

मैंने उसके साथ बातें करते हुए अपनी पहली चाल को चल दिया. मैंने उसके हाथ को पकड़ के दबाया. वो कुछ नहीं बोली तो मुझे आगे बढ़ने का सिग्नल सा मिला. मैंने उसके करीब जा के उसके गले के ऊपर हलके से एक किस दे दी. वो सिहर उठी और एक लम्बी सांस ले ली उसने. उसने मेरी टी शर्ट को उठा के मेरी छाती के ऊपर चूम लिया. उसकी किस इतनी टाईट थी की मैं मोअन कर बैठा और छाती के ऊपर किस वाली जगह पर लाल निशान भी बन गया. फिर हम दोनों एक दुसरे के बालों में हाथ फेरते हुए किस करने लगे. हमारी किस 10 मिनिट तक चलती रही.

READ  प्यासी गर्लफ्रेंड की चुदी हुई चूत

फिर मैंने उसके लिप्स को अपनी जबान से चाटा. उसके लिप्स एकदम ज्युसी थी. मेरे हाथ उसके बूब्स पर चल पड़े. बूब्स काफी टाईट और बड़े थे. उसके मुहं से मोअन निकल रही थी. उसने कहा, अह्ह्ह्ह राहुल प्लीज़ धीरे से बहुत दिनों के बाद कोई टच कर रहा हे वहां पर. उसे जोर से दबाना लेकिन पहले धीरे से प्लीज़.

मैंने उसके बूब्स को खूब मसले. मैं उसे वही पर नंगा कर देना चाहता था. लेकिन वो बोली नहीं यहाँ पर नहीं कर सकते हे. मेरा लंड खड़ा था. उसने कहा की मेरा हसबंड जब घर नहीं होगा तो मैं बुला लुंगी तुम्हे. मैंने उसे उसके घर के बहार ड्राप किया और घर पर आ के उसके नाम की मुठ मारी.

फिर दो दिन के बाद उसने कहा की आ जाओ घर. उसका पति जॉब पर था और उसका बेटा दादा जी के साथ पड़ोस के किसी गाँव में मंदिर के मेले में गया हुआ था. मैंने दो बोतल बियर की ली और उसके घर जा पहुंचा.

उसका घर अंदर से काफी मस्त था. उसने एक एक चीज को जैसे दिल से सजाया हुआ था. वो नाईट ड्रेस में ही थी. और उसने अपने हसबंड के नाईट में पहनने के कपडे मुझे दे दिया. हम दोनों सोफे के ऊपर बैठे हुए इंग्लिश गाने सुनते हुए बियर पिने लगे थे. उसको बियर की लत नहीं थी इसलिए एक में ही उसको चढ़ने लगी थी. मुझे तो 3 बियर के बाद ही लाईट नशा होता हे. उसने एकदम से मेरा मुहं पकड लिया और मुझे एकदम पेशन से किस करने लगी.

हम दोनों की जबाने एक दुसरे से लड़ने लगी थी. उसकी जबान मेरी जबान को जोर से दबा के उसको चूसन रही थी. हम दोनों के बदन गरम होने लगे थे. मैंने उसको अपनी गोदी में उठाया और ऐसे ही किस करते हुए उसको बेडरूम में ले गया. वहां पर उसने एसी को एकदम लो टेम्प्रेचर पर कर दिया. और ठंडी ठंडी हवा से मैं तो और भी हॉट हो रहा था. उसके निपल्स भी अकड रहे थे और उसकी नशिली आँखों में हवस साफ़ देखी जा सकती थी.

मैंने जल्दी से उसके कपडे उतार दिए. वो मेरे सामने ब्रा और पेंटी में थी. मैंने उसको बेड के ऊपर लिटा दिया और उसके पुरे बदन के ऊपर किस करने लगा. उसके कान को, गले को, होंठो को, पेट को, आर्मपिट को सब जगह को मैंने अपने होंठो से गिला कर दिया. फिर मैंने उसके बूब्स के ऊपर आ के रुक गया और वहां पर किस करते हुए उसके निपल्स को ब्रा के ऊपर से ही चूसने लगा.

फिर मैंने उसकी ब्रा की स्ट्रिप को निकाला और उसके बूब्स को देख के मैं पगला गया. उसके बूब्स एकदम कडक और दूध से भरे हुए थे. उसकी निपल्स डार्क ब्राउन कलर की और एकदम बड़ी बड़ी थी. मैंने उसको लिक और सक किया और वो जोर जोर से मोअन कर रही थी. फिर मैंने अपनी ऊँगली को उसकी नाभि में डाला. उसकी नाभि का छेद भी काफी बड़ा था और वहां ऊँगली करने से वो और भी उत्तेजित होने लगी थी. फिर उसने मुझे धीरे से चूत चाटने के लिए कहा.

READ  पति नें ही कहा चुदवा ले किसी और से

मैं निचे गया और अपने होंठो और दांतों की मदद से उसकी पेंटी को निचे कर दिया. उसकी चूत लव के ज्यूस से भरी हुई थी और उसके ऊपर दूर दूर तक कोई बाल नहीं था. शायद चुदवाने के लिए वो पूरी प्रिपरेशन कर के बैठी हुई थी. शायद सुबह ही उसकी चूत के बाल को हटाया गया था वहाँ से!

मैंने उसकी चूत को सुंघा और मुझे अलग ही फिलिंग हुई. मैंने एक छोटी सी किस उसकी चूत के ऊपर कर दी. उसको भी काफी मजा आया और उसने मेरे माथे को पीछे से पकड़ के चूत के ऊपर धकेल दिया. और उसने मुझे चूत को जोर जोर से चूसने के लिए कहा. मैंने अपनी जबान से चूत की फांको को खोला और फिर अंदर के दाने को अपनी जबान से उपर निचे कर के घिसा. वो एकदम चुदासी हो गई थी और उसकी चूत से और भी पानी बहार आने लगा था. मैंने उसकी चूत से निकलते हुए सब ज्यूस को चूस लिया और वो ऐसा करने से काफी खुश थी. उसने मुझे बताया की उसकी चूत को ऐसे खूबसूरती से पहले किसी ने नहीं चाटा था.

और फिर उसकी बार आई मुझे खुश करने की. उसने मेरी अंडरवेर को उतार दिया और मेरे पथ्थर जैसे कडक लंड को देख के खुश हो गई. मेरा लंड छत की तरफ देख रहा था और उसके अन्दर कम्पन भी हो रहे थे. उसने मेरे लंड को हाथ में पकड़ा और थोडा स्ट्रोक किया. फिर अपने मुहं को खोल के इस कडक लंड को अन्दर ले लिया और चूसने लगी. मेरी लाइफ का भी ये सब से सेक्सी ब्लोवजोब मिल रहा था मुझे. उसने लंड के डंडे के साथ साथ निचे के बॉल्स भी चुसे.

फिर मैंने उसके बाल पकडे और उसके मुहं को चोदा. मैंने मुहं में वीर्य नहीं छोड़ा क्यूंकि मुझे पता नहीं था की वो ऐसा करना पसंद करेगी या नहीं. फिर मैं उसके साथ 69 पोजीशन में आ गया. वो अब आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गई थी. और उसने अब जल्दी से अपनी चूत में मुझे लंड डालने के लिए कहा.

हम दोनों मिशनरी पोज में थे. मैं उसके ऊपर था. उसने अपनी दोनों टांगो को खोला हुआ था. और मैंने फिर अपने लोडे को उसकी चूत की फांक के ऊपर लगाया. उसने लंड को एक हाथ में पकड़ के थोडा घिसा जिसकी वजह से मेरा सुपाड़ा एकदम गिला और चिकना हो गया. मैंने धीरे से एक धक्का दिया और लंड उसकी चूत में जा घुसा. उसको बहुत अच्छा लगा आधे से ज्यादा लंड का एक ही धक्के में अन्दर घुसना. उसके मुहं से आह निकला और वो मेरे से लिपट गई. हम दोनों के बदन दो से एक हो चुके थे. वो मेरे से लिपटी हुई थी और मैंने एक और धक्का दे दिया.

मेरा लंड अब पूरा उसकी चूत में था और उसके चारो तरफ चूत का चिकना पानी था. उसको भी खूब मजा आ रहा था और वो जोर जोर से मोअनिंग कर रही थी. मैंने अपनी कमर को हलके हलके से हिलाना चालू कर दिया. मेरा लंड उसकी चिकनी चूत में अंदर बहार हो रहा था और हर धक्के के ऊपर उसकी मोअन निकल रही थी.

READ  भाबी की झांट वाला बुर की चटनी

मेरे चोदने से उसके बूब्स मस्त ऊपर निचे होते थे और हिलते हुए बूब्स को देख के मैं और भी होर्नी फिल कर रहा था. उसको भी मेरी ये सेक्स राइड पसंद आ रही थी. वो जोर जोर से मोअन करते हुए मुझे कस के चोदने के लिए रिक्वेस्ट वाले टोन में कह रही थी.

 फिर हम दोनों ने पोजीशन स्वेप की. अब वो मेरे सामने अपनी ह्यूज एस को दिखाते हुए कुतिया बनी हुई थी. मैंने चूत को चोदने से पहले उसकी गांड को चाटा ताकि उसको एक अलग फिलिंग मिल सके. फिर मैंने अपनी बड़ी ऊँगली भी उसकी गांड में डाली और पहली ऊँगली को चूत में. एक ऊँगली से उसकी चूत को और दूसरी से उसकी गांड को चोदने लगा था मैं.

यह कहानी भी पड़े  आफरीन की मस्त चुदाई-1

एक मिनिट में ही उसकी चूत में से पानी छुट गया. वो तृप्त सी हो गई थी. लेकिन मेरा तो अभी बाकी ही था.

मैंने उसे एनाल सेक्स के लिए कहा तो वो पहले ना कह रही थी लेकिन फिर मान ही गई. मैंने उसको लंड चुसाया और फिर उसकी गांड में डालने लगा. गांड बड़ी ही सख्त थी और लंड काफी मुश्किल से थोडा अंदर गया. मुझे मजा नहीं आया तो मैंने लंड को निकाल के वापस चूत में डाला.

वो जोर जोर से अपनी गांड को हिला रही थी और चुदवा रही थी. डौगी स्टाइल में सब से बड़ा फायदा ये होता हे की लंड एकदम डीप तक चूत में घुसता हे. वो भी इस डीप फकिंग को एन्जॉय कर रही थी और मैं भी. फिर मैंने उसके बूब्स को मसले. मेरा वीर्य लंड की धार तक आ चूका था.

मैंने उसको पूछा तो उसने कहा की बहुत दिनों से मेरी चूत में वीर्य नहीं निकला हे तो मैं चाहती हूँ की तुम अंदर ही निकालो ताकि मैं उसकी गर्मी को फिल कर सकूँ.

 सकी ये बात सुन के मैंने और भी जोर जोर से उसकी चुदाई चालु कर दी. पुरे कमरे में हम दोनों की चुदाई की आवाज आ रही थी और गूंज भी रही थी.

फिर एक जोरदार मोअन की मैंने और मेरे लंड का सब पानी निकल के उसकी चूत में बह गया. वो भी ख़ुशी से अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्ह कर रही थी. और उसने अपनी चूत को मेरे लंड के ऊपर ऐसे कस लिया था कैसे की एयर टाईट सिल लगाया हो. वो नहीं चाहती थी की मेरा वीर्य उसकी चूत से बहार आये!

हमने खड़े हो के एक दुसरे को क्लीन किया और साथ में ही बाथरूम में चले गए. वहां पर मैंने उसे खड़े खड़े चूत में लंड दिया और उसके बूब्स को साबुन लगा के चोदे.

उस दिन शाम तक मैं उसके घर पर ही था और उसको पूरा दिन चोदता ही रहा. उसके पति के आने से एक घंटे पहले मैं निकल गया उसके घर से.

आज भी जब उसे मौका मिलता हे तो मेरा लंड लेने के लिए वो मुझे अपने घर पर बुला लेती हे!

सेक्सी हाउसवाइफ की चूत की प्यास बुझाई

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *