HomeSex Story

ज़ोया के बड़े चूचे

Like Tweet Pin it Share Share Email

ज़ोया हमारे ऑफिस में मार्केटिंग में थी और उसका भरा हुआ शरीर उसकी खासियत था लेकिन न जाने क्यों उसे दुबला होने की धुन सवार थी, एक दिन जब वो ऑफिस आई तो काफी थकी हुई लग रही थी. मैंने पूछा तो बोली “जिम में थका देने वाला वर्क आउट और ये डाइटिंग मुझे परेशान कर रही है”. मैंने उसे कहा “जिम और डाइटिंग की बजाए तुम्हे संतुलित खाना और योग तरी करना चाहिए और वैसे भी तुम्हे दुबला होने की क्या ज़रुरत है तुम ऐसे ही बहुत सुन्दर दिखती हो” ये सुन कर वो शरमा गई और बोली “हाँ लेकिन मैं जिसके लिए सुन्दर दिखना चाहती हूँ उसे दुबली लडकियाँ ही पसंद हैं”.

ये सुनकर कि उसे कोई और पसंद है मुझे थोडा धक्का लगा क्यूंकि मैं ज़ोया का इतना दीवाना था की बस पूछो ही मत, लंच के बाद जब मैं बाहर सिगरेट पीने जा रहा था तो ज़ोया भी वहां से निकली और मेरे साथ ही आ कर खड़ी हो गई. मैंने उस से कुछ भी नहीं पूछा लेकिन वो धीरे धीरे मुस्कुराते हुए हमारे बॉस निशांत की तारीफें करने लगी, ज़ोया निशांत की दीवानी थी और निशांत को प्रेरणा पसंद थी जिसका फिगर किसी हीरोइन से कम नहीं था. मैंने ज़ोया को समझाने की कोशिश की लेकिन उसे समझ नहीं आया और उलटे वो मुझे ही समझाने लगी.

 

थोड़े दिन और ऐसे ही चला लेकिन एक दिन ऑफिस की एक पार्टी में ज़ोया ने निशांत को डांस के लिए कहा तो उसने टॉयलेट जाने का बहाना कर लिया और फिर जा कर प्रेरणा के साथ डांस करने लगा. ज़ोया बार टेबल पर गई और बेक टू बेक तीन ड्रिंक पी गई, मैंने उसे ऐसा करते देख लिया था इसलिए मैं उसके पास पहुँचा और बातें करने लगा. हम दोनों ने एक और ड्रिंक लिया और पूल के पास बैठ गए. बातें करते करते मैंने ज़ोया को बताया कि मैं उसे किस हद तक पसंद करता हूँ और उसका ये कर्वी फिगर मुझे कितना पागल कर देता है, जोय जोर जोर से हँसने लगी और बोली “तुम बुद्धू हो, तुम्हे और कोई मोडले जैसी लड़की मिल जाएगी” तो मिनी उसके चेहरे के करीब अपना चेहरा ले जा कर कहा “मुझे तुम्हारे आगे कोई मॉडल नहीं चाहिए, सिर्फ तुम चाहिए हो ज़ोया”.

ज़ोया ने मेरा चेरा अपने हाथों में थाम लिया और मेरे होठों का एक कसकर चुम्मा ले लिया, मैंने भी उसकी कमर पकड़ कर उसके होठों को चूम लिया तो उसने कहा “यू मिस्टर आर अ गुड किसर”. मैं शर्मा गया था लेकिन उसकी मादक खुशबु मुझे उसके करीब ही रखे हुए थी, ज़ोया ने कहा “यहाँ लोग हमें देख लेंगे” तो मैंने बोला “चिंता क्यूँ करती हो आज के इस इवेंट के लिए जो मैंने मेनेजर को फेवर किया है उसके लिए मुझे कुछ फायदा मिला है लेट्स एनकैश इट”. ज़ोया ने मेरे गाल पर चपत लगा कर कहा “यू नॉटी लिटिल बास्टर्ड” तो मैंने भी उसकी नाक पर किस कर के कहा “यू लवली लिटिल एंजेल”, ज़ोया ने एक बार फिर मेरे होठों को चूमा और हम दोनों होटल में चले गए जहाँ मैं मेनेजर से रूम की चाबी ली और फिर रूम में जाने के लिए लिफ्ट में चले गए.

मेनेजर ने मुझे मेरे फेवर के बदले में पाँचवी फ्लोर पर रॉयल सुइट दिया था जिसे अब मैं ज़ोया के साथ एन्जॉय करने वाला था, ज़ोया मेरे इस जुगाड़ से काफी इम्प्रेस्ड थी और पूरे रस्ते लिफ्ट में भी मेरे गले से चिपकी रही. रूम में जा कर मैंने मिनी बार से एक वाइन की बोतल निकाल ली तो जोय बोली “ओ हीरो ये मिनी बार है इस से महंगी पड़ेगी” तो मैंने कहा “तुम चिंता मत करो, मेनेजर देख लेगा आखिर इतना बड़ा धंधा दिलवाया मैंने उसे”. हम दोनों रॉयल सुइट में बेफिक्रे हो कर वाइन पी रहे थे और टी वी देख रहे थे कि ज़ोया ने मुझसे कहा “इतने ऊपर हम टी वी देखने आए हैं”, मैंने तुरंत ही उसका इशारा समझा और उसके चेहरे पर अपनी ऊँगली रख के धीरे धीरे फेरते हुए पहले फॉरहेड फिर नाक आँखों होठों पर फिराया.

READ  नौकरानी को सेड्युस किया - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya

जैसे ही मेरी ऊँगली ज़ोया के होठों तक पहुँची उसने मेरी ऊँगली को सेक्सी तरीके से अपने मुंह में ले कर चूस लिया, मेरा पूरा बदन गनगना उठा और मेरा लंड अपने पूरे जोश में सलामी देने लगा. ज़ोया ने मेरे लंड के उठते हुए सर को सहलाया तो लंड पूरा खड़ा हो कर जीन्स से लडाई करने लगा, ये देख कर ज़ोया बहुत खुश हुई थी की इस डील में उसे लंड भी बराबर का मोटा और लम्बा मिल रहा है. वो मेरी जीन्स के ऊपर से ही मेरे लंड पर हाथ फेर रही थी और मेरे होठों को चूस रही थी, मैंने उसके भरे पूरे चुचों पर अपने हाथ फिरना और फिर निप्प्ल्स को बाहर से ही सहलाना शुरू किया तो ज़ोया की सिसकी निकल गई.

ज़ोया ने मुझसे कहा “तुम्हे ये अच्छे लगते हैं” तो मैंने कहा “तुम्हारा पूरा जिस्म ही कमाल का है ज़ोया और ये तुम्हारे बड़े बड़े चुचे तो इस जिस्म की जान हैं” ये सुनकर ज़ोया बहुत खुश हुई और “आई लव यू” बोल कर मेरे सीने से लग गई. मैंने ज़ोया की पीठ और गांड को सहलाना शुरू किया जो की काफी भरी हुई और गद्दीदार थी, ज़ोया ने एक बार फिर मुझे कहा “तुम सच में मुझे इतना पसंद करते हो या सिर्फ मेरे साथ सेक्स करना चाहते थे इसलिए बोल दिया” तो मैंने कहा “देखो ज़ोया सिर्फ सेक्स तो नहीं करना चाहता था लेकिन हाँ तुम्हारे इस कमाल के जिस्म को एप्रिशिएट करते हुए तुम्हारी इस खुबसूरत जवानी से खेलना ज़रूर चाहता हूँ और जहाँ तक रहा पसंद करने का सवाल तो सच कहूँ तो अगर तुम्हारे घर वाले कुछ ना कहेन्न तो मैं तुमसे शादी भी कर लूँगा इतना पसंद करता हूँ”.

ज़ोया ने कहा “देखो शादी तक तो मैंने सोचा नहीं है लेकिन हाँ तुम जिस तरह से मेरे जिस्म को प्यार कर रहे हो तो उतना ही प्यार मैं तुम्हारे जिस्म को भी देना चाहती हूँ. इसलिए इस वक़्त सिर्फ उस चीज़ पर ध्यान लगाओ जिसके लिए हम दोनों तरस रहे हैं”. मैंने ज़ोया का कहा माना और उसके पूरे जिस्म पर से एक एक कर के मैंने सब कपडे हटा दिए, जोया का मलाईदार भरा हुआ जिस्म इतना गोरा चिट्टा और दूधिया था की मन किया खा ही जाऊं, मैंने उसके फॉरहेड पर अपने होंठ रखे तो उसके आँसू निकल आए. उसके आँसू ज़मीन पर गिरें उस से पहले ही मैंने अपने होठों से उन आंसुओं को गालों पर ही रोक लिया और जोर से चुम्मा भी ले लिया. मेरी इस हरकत से ज़ोया मुस्कुरा कर मुझसे लिपट गई.

मैंने ज़ोया के छाती पर अपना हाथ रख कर उसे बेड के पास ले जा कर उसे बेड पर लिटा दिया और फिर उसके पूरे जिस्म को हौले हौले चूमने लगा जिस से ज़ोया की सिसकारियाँ निकलने लगीं. मैं गया और वाइन की बोतल उठा लाया और एक सिप लेकर ज़ोया को किस करते हुए उसके मुंह में छोड़ दी जिसे वो गटागट पी गई, अब मैंने ज़ोया के मुंह में वाइन भरी और अपनी जीभ को उसके में में ले जा कर वाइन लिक करने लगा तो जोय ने मुझे अपनी तरफ खींचा और पास लिटा कर वो वाइन मेरे मुंह में छोड़ दी जिसे मैं पी गया. थोड़ी देर ऐसे ही होठों और जीभ से खेलने के बाद मैंने थोड़ी सी वाइन उसके गज़ब के बूम्भाट चुचों पर उड़ेली और चाटने लगा, ज़ोया मेरे इस खेल का बढ़ बढ़ के मज़ा ले रही थी और कहती जा रही थी “यू आर फ़किंग ओसम, कीप लिकिंग माय बूब्स, इन्हें चाटो इनसे खेलो बाईट देम”.

READ  भाबी को इच्छा थी बच्चा बनानेकी

मैं जमकर ज़ोया के चुचों को चूस रहा था उनसे खेल रहा था उन्हें दबा रहा था, ज़ोया एक्साइटमेंट में बावली हुई जा रही थी और चिल्ला रही थी “यू आर टू गुड, कीप डूइंग इट”  मैंने भी अपना काम जारी रखा फिर मुझे एक आईडिया आया और मैंने मिनी बार से एक चॉकलेट निकाल कर उसे माइक्रोवेव में थोडा नर्म किया और पूरी चॉकलेट पिघला कर ज़ोया के चुचों पर मल दिया और अब उन चुचों पर लगी चॉकलेट को चाटने लगा. एक तो गरम गुनगुनी चॉकलेट और उसपर मेरी जीभ का स्पर्श पा कर ज़ोया उन्मादी हो रही थी और मेरे बाल खींच रही थी.

मैंने ज़ोया के चुचे चाट चाट कर पूरी तरह साफ़ कर दिए तो वो बोली “यू आर सिम्पली ओसम, नाउ प्लीज़ गिव मी योर डिक इ वांट टू मेक यू हैप्पी” ये कह कर उसने मेरी जीन्स और अंडर वियर एक झटके में उतार दी और मेरे लंड को देख कर बोली “ये तो मेरी सोच से ज्यादा बड़ा निकला” बस इतना कह कर उसने मेरा लंड गप्प से अपने मुंह में ले लिया और हिला हिला कर मेरे लंड को चूसने लगी, ज़ोया मेरी उम्मीद से कहीं ज्यादा सेक्सी निकली और उसने मेरे लंड की मलाई हिला हिला कर चूसने में ख़त्म कर दी और जैसे ही मेरा माल निकला उसने अपने चुचों पर मसल लिया.

मैंने ज़ोया को कहा “लेट्स गेट फ्रेश एंड स्टार्ट अफ्रेश” तो पहले उसने खुद को साफ किया और फिर मैंने हम दोनों ने और वाइन पी और फिर मैंने ज़ोया को ले कर बालकनी में गया जहाँ हम दोनों ने सिर्फ बेडशीट लपेट रखी थी. मैंने ज़ोया के पीछे था और उसे कसकर पकड़ रखा था, उसकी खुशबु से मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया तो बोली “अब जब ये मूड में आ ही गया है तो मैं तुम्हे कुछ कमाल दिखाती हूँ” ये कह कर ज़ोया बेड पर लेट गई और अपनी कमर उठाकर उसने अपने दोनों पैर सर के पीछे पहुंचा दिए जिस से उसकी चूत जिस पर बाल ट्रिम किए हुए थे खूबसूरती से एक दम ऊपर आ गयी और साफ़ नज़र आने लगी.

मैं बेड पर चढ़ा और  ज़ोया की गरमा गरम नर्म गुदगुदी चूत में अपना लंड पेल दिया जिस से उसकी चीख निकल गई अब मैंने धीरे धीरे उसकी चूत में अपना लंड अन्दर बाहर करना शुरू किया, मैं जोय को थोड़ी देर इसी पोजीशन में चोदता रहा और फिर मैंने उसे सीधा लिटा कर उसकी लेफ्ट टांग को ऊँचा उठा कर एक दफे और अपना लंड अन्दर पेल दिया. जोय मोटी होने के बावजूद इतनी फ्लेक्सिबल थी की बस पूछो ही मत और साथ ही शायद उसका स्टैमिना भी अच्छा था क्यूंकि इतनी अच्छी तरह चोदने के बाद भी वो नहीं झड़ी. ज़ोया ने मुझे कहा “तुम मुझे उस बड़े शीशे के सामने ले जा कर पीछे से डालोगे” तो मेरी बाँछें खिल गई क्यूंकि ये मेरी सबसे बड़ी सेक्स फेंटेसी थी.

READ  विधवा होने का फायदा उठाया मेरा बेटा

मैंने बिलकुल वैसा ही किया, ज़ोया के दोनों हाथ शीशे की फ्रेम को पकडे हुए थे और मेरे दोनों हाथ उसके चुचों पर थे. मैंने उसके कंधे पर काटा और अपना लंड उसकी चूत में घुसा कर एक दमदार झटका लगाया तो जोय ने कहा “उफ्फ्फ तुम नहीं मानोगे, मेरी चूत का चौराहा मत बना देना” मैंने हँसकर कहा “तुम हो ही इतनी सेक्सी की तुम्हे चोदने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता”. वो मुस्कुराई और बोली “मैं चाहती बभी नहीं की तुम कोई कसर छोड़ो” मैंने फिर से धक्के लगाने शुरू किए और उसके चुचों को मसलने लगा, ज़ोया मेरा इस पूरी सेक्स क्रिया में आगे बढ़ कर साथ दे रही थी और अपनी अदाओं से मुझे लूट रही थी. .

हम दोनों ने एक कमाल के धक्के के साथ अपना अपना काम पूरा किया और मैंने तुरंत अपने लंड को बाहर निकाल कर सारा माल ज़ोया की चिकनी गांड पर छोड़ दिया, ये देख कर उसने कहा “यू आर अ स्मार्ट बॉय, यू नो की कब और कहाँ विथड्रा करना है”. जोय ने पास रखे टिश्यू पेपर के बॉक्स में नसे टिश्यू ले कर अपनी गांड साफ़ की और मेरे साथ बेड पर लेट गई, मैंने ज़ोया से कहा “यू आर थे गर्ल ऑफ़ माय ड्रीम्स, मुझसे शादी कर लो” तो उसने कहा “देखो हम दोनों का धर्म अलग है और मेरे घर वाले थोड़े ऑर्थोडॉक्स हैं हो सकता है तुम्हारे भी हों इसलिए लेट्स मेक लव एंड क्रिएट नो वॉर” मैंने भी उसकी बात समझते हुए उसे ज्यादा फ़ोर्स नहीं किया. ज़ोया की शादी से पहले मेरे घर वालों ने मेरी शादी कर दी लेकिन मैंने और ज़ोया ने अपने जिस्मानी रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं आने दिया और आज भी हम अपना ये जिस्मानी रिश्ता कायम रखे हुए हैं.

Aug 21, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

वर्कर की हॉट बीवी की चूत और गॅंड मारी
दोस्त की बहन की ढिंचिक चुदाई
मौसी की लड़की और मैं
कुछ इच्छाए पूरी हो गई कुछ अभी बाकि है
सोनिया मेडम की मस्त चुदाई
माँ चुदी दोस्त आशीष से
पहली बार में ही कुत्तिया बन गयी
जुड़वा बहन की सील तोड़कर गांड फाड़ी
सालो को माँ बनने में मदद की
मेरी प्यारी बुर रानी सीमा आंटी
आंटी की चूत से बारिस हुई
होली में चुदाई - Desi Sex KhaniyaDesi Sex Khaniya
Office tour 22 साल का
जवान स्टूडेंट की सिल तोड़ी क्लास में
जब मैने अपनी सास की चुदाई की
माँ बेटी को साथ साथ चोदा पूरी रात
पति से जब संतुष्ट नहीं हुई तो गैरों
चोदु चाची की चूत फाड् चुदाई हुई
मेरा प्यासा लंड को मिला दो बहन की बुर
मेरी कुंवारी बुर की माँ बहन बनादिया कमीने ने
छोटी बहु को बड़ा साइज़ का लंड दिया
प्यासी आंटी और उनकी गांड की खुजली
चुदाई की क्लास ली बहन की
जितनी जगह बची थी सब पे लंड घुसा दिया
पहली चुदाई क सुखद अहसास
Sex With My Sister In Law Shakilla
Saathi Teacher Ki Chudai Kiya
तोहफा चुदाई का – मेरा फिगर ३८-३०-३८ है, दो बड़ी बड़ी चूचियां है और बड़ी भारी गांड है :- मनीषा
लंड डाला भाभी के मुह में – मेरा मुँह थक गया है लंड चूसते चूसते Free Indian Sex Stories
सुहागरात में तीन लोगो ने मुझे जम कर चोदा – एक नम्बर की रंडी की तरह हो भाभी Indian Sex Stories

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *