HomeSex Story

Chikni chuto ko chatne ka sawad liya

Like Tweet Pin it Share Share Email

मेरी एक देसी गर्ल फ्रेंड चीनू के साथ मुझे एक साल हो चुका है, और हम जब भी मिलते हैं जमकर चुदाई मचाते हैं लेकिन जो चीनू को सबसे ज्यादा पसंद है वो है अपनी चूत चटवाना. मैंने जब उसे बताया कि हमारी एक साल की एनिवर्सरी आने वाली है तो उसने पूछा “मुझे गिफ्ट में क्या दोगे” तो मैंने कहा “जो तुम चाहो” इस पर वो हंसी और बोली “बाद में मुकर तो नहीं जाओगे” मैंने मुस्कुरा कर वादा किया तो बोली एनिवर्सरी के दिन मांग लुंगी. मैंने बात को आया गया कर दिया लेकिन जब एनिवर्सरी का दिन आया तो चीनू अपनी दो सहेलियों पूजा और किट्टू को मेरे रूम पर ले आई और बोली “मेरा गिफ्ट अभी दे सकते हो” मैंने उन दोनों के सामने रौब झाड़ने के लिए कहा “हाँ हाँ क्यूँ नहीं” तो उसने अन्दर से रूम का दरवाज़ा बंद कर लिया.

 

मैं कुछ समझ पाटा उस से पहले ही तीनों लड़कियों नए अपने अपने कपडे उतार लिए और पूरी तरह से नंगी हो गयी, मैंने कहा “ये क्या मज़ाक है तो चिनू बोली “मेरा गिफ्ट यही है कि आज तुम मेरे अलावा मेरी इन दोनों सहेलियों की भी चूत चाटोगे और वो भी मेरे ही सामने”. एक बार तो मैं घबरा गया लेकिन फिर उनकी जवान चूतों को देख कर मैंने हाँ भर ली पर मैंने चिनू से पहले इस हरकत का कारण जानना चाह तो उसने बताया कि वो मेरे चाटने की तारीफ़ अपनी सहेलियों से करती थी तो इन्होने भी उस से वादा लिया की एक दिन जीजू से हमारी भी चूत चटवा देना. मैंने हंसकर कहा “इस में कौन सी बड़ी बात है” ये कह कर मैंने उन तीनों को एक लाइन में लिटा दिया और बारी बारी से उनकी चूत चाटने लगा.

READ  भाबी ने चुसी मेरी खड़ा लंड

सबसे पहले पूजा फिर चीनू और फिर किट्टू की चूत लाइन में लगी हुई थी, तीनों ने अपनी चूतों पर से बाल बिलकुल साफ़ कर रखे थे यानि की तीनों इस के लिए पहले से तैयार थीं, मैंने सबसे पहले पूजा की चूत पर अपने होंठ लगे और उसे चूमा तो पूजा गनगना उठी. उसकी चूत पहले से गीली थी और जैसे ही मैंने अपनी जीभ उसके भ्ग्नासे यानि क्लाइटोरिस पर फैलाई तो वो उछल पड़ी, मैंने पूजा की टांगें चौड़ी कर के उसकी जांघों के बीच अपने मुंह को  फंसा लिया और नीचे से ऊपर तक उसकी चूत को ऐसे चाता की मिनट भर में ही उसकी चूत नए जवाब दे दिया.

अब चीनू की चूत की बारी थी, अब चिनू तो मेरी गर्ल फ्रेंड थी सो उसकी चूत को मैंने आज एक नए तरीके से चाटना शुरू किया. सबसे पहले मैंने अपनी ऊँगली उसकी चूत में पेल दी और अंदर ऊँगली दाल कर उसके भ्ग्नासे को उठा कर अपनी जीभ से छेड़ने लगा. चीनू उछल उछल कर मज़े ले रही थी इधर पूजा चीनू के चुचे मसल मसल कर उसे और उत्तेजित कर रही थी और किट्टू पूजा की चूत में ऊँगली पेले बैठी थी और साथ ही अपनी चूत को भी सहला सहला कर उसके नम्बर का वेट कर रही थी. चीनू नए आज नार्मल से ज्यादा वक़्त लिया लेकिन उसकी चूत चाटने में मुझे मज़ा बड़ा आया. चीनू नए अपनी चूत की मलाई निकालनी शुरू की तो मैंने उसे भी चाट लिया, इस से खुश हो कर किट्टू ने अपनी चूत पर मेरा हाथ रख दिया.

READ  An Unforgettable Night With A Milf - Part 1

मैंने उसका इशारा समझ अब उसकी चूत पर अपना ध्यान लगाया और उसकी चिकनी लेकिन स्मेली चूत को इस बुरी कदर से चाता की उसके मुंह से हाय हाय निकल पड़ी, किट्टू नए ज़िन्दगी में पहली बार किसी से चूत चटवाई थी एक्चुअली वो इतनी सुन्दर नहीं थी तो उसकी चुदाई भी नहीं हुई थी और इसी लिए उसकी चूत अन मेनेज्ड और स्मेली थी. किट्टू ज़ोर ज़ोर से सिस्कारियां बहर रही थी और मैं उसकी चूत में बवाल मचे हुए था, उसे इतना उत्ते जित देख कर पूजा नए जोश में आ कर मेरा लंड मुंह में ले लिया और किती कुतिया की तरह उसको चाटने और चूसने लगी इस पर पूजा नए तुरंत ही मेरी गांड पर मोर्चा संभाल लिया और मेरी गांड में ऊँगली करने लगी. इधर किट्टू हलकी हुई उधर मेरे लंड का माल चीनू के मुंह में भरा था.

इस कार्यक्रम से फारिग हो कर मैंने अपना गिफ्ट माँगा तो चीनू नए कहा आज के इस दिन हम तीनों तुम्हारी गुलाम हैं और तुम चाहे जैसे हमारा इस्तेमाल करो, मैं खुश हुआ और उन तीनों को दिन भर अलग अलग तरीकों से चोदा. शाम होने पर पूजा और चीनू तो अपने अपने घर चली गयी लेकिन किट्टू रुक गयी क्यूंकि वो हॉस्टल में रहती थी और उसे छोड़ कर मैंने उसकी प्यास को जगाया ही नहीं बल्कि भड़का दिया था, चीनू नए किट्टू को गिफ्ट के तौर पर मेरे पास छोड़ दिया और मैंने रात भर किट्टू को अलग अलग एंगल्स से चोदा और लंड चुस्वाया. सुबह होने पर पूजा और चीनू जब वापस आई तो उन्होंने फिर से मेरे लंड का स्वाद लिया और पूजा नए चूत चटवाई, अब इस थ्री सम जोड़ी  को इस खुले सेक्स में इतना मज़ा आने लगा है की हम आये दिन ऐसे चुदाई के आयोजन करते ही रहते हैं.

Aug 13, 2016Desi Story
READ  Sensual BDSM Relationship In Bangalore

Content retrieved from: .

Related posts:

मेरे दोस्त की सेक्सी माँ मनीषा
मौसी के घर मस्ती
नवरात्रि में आंटी के साथ संभोग
भाभी की चुदाई Hot Hindi Sex Storie Kahani
सब के सामने भैया पर था वो मेरा सैयां खूब लुटाई
दीदी के देवर से चूत फड़वाई
मेरे स्टूडेंट ने मुझे चोदकर मेरे सारे अरमान पूरे किये
Arti Ki Chudai - Indian Sex Stories
Sex With Ex-gf - Indian Sex Stories
Fucked Hot Manjula Aunty - Indian Sex Stories
House Wife And Her Business
A Evening With Pooja Aunty
Jija Ki Saali Part - 2
Sex With Beautiful Neighbour - Indian Sex Stories
My Sister Trapped Part-2 - Indian Sex Stories
Delhi Woman Ki Sex Fantasy
Maa Ka Shareer Aur Mera Lund
Love making with colleague - 12
मालकिन की चुदाई देखी • Hindi sex kahani
अपने कज़िन से चुदवाई अपनी चूत • Hindi sex kahani
बीबी के भोसड़े में बाप का लंड • Hindi sex kahani
मेरी पड़ोसन कच्ची काली की चूत फाड़ी • Hindi sex kahani
हिंदी सेक्स स्टोरी कैसे मैं बाप से जानवर बना • Hindi sex kahani
Married Didi Or Gay Bhai - Part I
My dick got me promotion
Tits Of Madhu Mam Were So Big
Desi Girl Zareen Fucked In a Group Study Session
Had the hot desi sex to get the promotion to enjoy many things
Two teachers game [Part-2] - Sucksex
Strange girl with good interest

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *