HomeSex Story

Ghar me Heena bhabhi ki chut faadi

Like Tweet Pin it Share Share Email

हिना भाभी और समीर भैया की शादी हुए ज्यादा वक़्त नहीं हुआ था और समीर भैया को उनकी कोमप्न्य नए मलेशिया भेज दिया, समीर भैया के साथ भाभी भी जाने वाली थी लेकिन वीज़ा का प्रॉब्लम होने के कारण भाभी को छः महीने बाद जाना था. भाभी रोज़ भैया से स्काइप पर बातें करती और उन दोनों को खुश दे कर मैं भी खुश था, एक दिन मम्मी नए मुझे कहा “ऊपर से भाभी को बुला ला हम लोगों को बड़ी बुआ के जाना है”. जब मैं ऊपर पहुंचा तो भैया और भाभी स्काइप पर चैट कर रहे थे और भाभी अपने चुचे खोल कर उन्हें दिखा रही थी, मैं जहाँ था वहीँ रुक गया और इस सीन के मज़े लेने लगा फिर मुझे याद आया मुझे तो भाभी को नीचे भेजना था. मैं सीढ़ियों तक वापस गया और वहीँ से आवाज़ लगता हुआ आगे बढ़ा “भाभी, मम्मी नीचे बुला रही है आपको बड़ी बुआ के जाना है या नहीं” हिना भाभी तुरंत अपने कपड़े ठीक कर के आई और बोली “हाँ भैया बस जा रही हूँ”.

 

उस वक़्त मैंने जो देखा उस से मेरे दिमाग पर सबसे जोरदार असर ये पडा की मैं भाभी के जिस्म का दीवाना हो गया उनकी जवानी जिसे मेरे भैया नने मुश्किल से कितना टच किया होगा और उन्हें जाना पड़ा तो ये जवानी तो मतलब अन टच ही रह गयी ना. मैं चोरी छुपे हिना भाभी के कमरे में झाँक लिया करता था और कभी कभार मुझे सही दर्शन मिल भी जाते थे पर मैंने तो ठान ली थी की या तो पूरे दर्शन ही लूँगा या फिर इस बारे में सोचना ही छोड़ दूंगा. एक हफ्ते तक कोई ख़ास दर्शन नहीं मिलने के कारण मैं दुखी था तो एक दिन हिना भाभी नए मुझसे पूछ ही लिया “क्या हुआ भैया आप इतने उदास क्यूँ हो” मैंने कहा “नहीं बता सकता” और मुह फेर कर अपने रूम में चला गया. हिना भाभी शाम को मेरे रूम में आई और बोली “देखो जो भी परेशानी है वो सहरे करो अब परेशानी के पीछे कहना थोड़ी छोड़ दोगे”.

READ  Best Summer Vacation- Part 1

मैंने उन्हें अन्दर बुलाकर बेड पर बिठाया और दरवाज़ा अन्दर से बंद का क्र उनके पैरों के पास बैठ कर उस दिन से आज तक जो भी मेरे दिमाग में चला मैंने सब बता दिया, हिना भाभी को बुरा भी लगा की मैंने उनके और भिया के प्राइवेट मोमेंट में उन्हें देखा और फिर मुझ पर लाड भी आया कि मैंने सब सच सच बता दिया. हिना भाभी नए मुझे सर पे हाथ फेर कर कहा “देखो ऐसा हो सकता है की हमारे को देख कर तुम्हारी भी इच्छा हो लेकिन तुम अपने ब्याह तक कण्ट्रोल कर लो तो अच्छा होगा”. मैं उनकी गोद में सरक गया और उन्होंने मेरे सर पर प्यार से हाथ फेरा, मैंने नोटिस किया था की जैसे ही मैं उनकी गोद में आगे सरका था उनका हाथ मेरे बालों पर थोडा कस सा गया था और इस स्थिति को भांपकर मैंने धीरे धीरे और आगे खिसकना चालू किया जिस पर हिना भाभी नए कोई रोक नहीं लगाई थी और अब मैं उनकी नेवल तक पहुँच गया था. हिना भाभी नए कहा “तुम मानोगे नहीं भैया” तो मैं बोला “तुम इतने करीब हो और कोई हरकत ना हो तो वो मर्द नहीं होगा” ये कह कर मैंने नेवल को चूमना जारी रखा और हिना भाभी की साडी हटाने में मशगूल हो गया. हिना भाभी “नहीं भैया ये गलत है” बोलती रह गयी और मैंने अपनी स्किल्स से उन्हें खुद अपने हाथ से अपने कपडे उतारने को मजबूर कर ही दिया.

हिना भाभी सर से पाँव तक पसीने में हुई जा रही तिह और मैंने उनके जिस्म पर किसी जूनून की तरह छा रहा था, हिना भाभी की नेवल चाटते चाटते जब मैंने उन्की चूत को उनके पेटीकोट के ऊपर से चूमा तो उनकी ऊऊउह्ह्ह्ह निकल गयी और इस तरह हिना भाभी मेरे साथ सेक्स करने को और उतावली हो गयी तो मैंने उनको  गर्म करने के बारे में बताया, मैं हिना भाभी के पेटीकोट को ऊपर और पैन्टी को नीचे खिसका कर उनकी शेव्ड चूत पर अपनी जीभ और होठों से खिलवाड़ करने लगा था. उन्हें इस सब की आदत नहीं थी सो वो सिसकने लगी और मेरे सर को अपनी छूट की गहराईयों में दबाने लगी, बस इसी वक़्त मैंने मौका पा कर अपना लंड निकला और उनकी चूत पर बिना बताये टिका कर ऐसा झटका दिया की हिना भाभी की चूत में खून निकल आया मैंने उनकी तरफ देखा तो बोली “तुम्हारे भैया ज्यादा अन्दर तक नहीं जा पाते और उनसे मेरा पेट भी नहीं भरता लेकिन वो मेरे पति हैं”.

READ  पंजाबी पड़ोसन के साथ रासलीला

मैंने अपने धक्कों को धीरे करते हुए उनसे कई सारी बातें की और उन्हें बीच बीच में प्यार से चूमता भी रहा जिस से उन्हें बुरा ना लगे, हिना भाभी और मैं इतनी पेशेंटली चुदाई कर रहे थे की हमें आधा घंटा हो गया था अब भाभी ने कहा “बस मेरे प्यारे अब ज़ोर से लगा ही दो धक्के” बस फिर तो मैं ऐसी रेल चलाई की भाभी झट से झड़ गयी और मैंने अपना लंड उनकी चूत में से निकाल कर उन्ही के ऊपर मुठ मारते हुए अपना साला माल उनके जिस्म पर फैला दिया जिसे उन्होंने किसी मोइश्च्राइज़र की तरह अपने शरीर पर मॉल लिए. अब तो मैं और बहभी अक्सर वक़्त निकाल कर चुदै करने लगे और जब उनका वीजा रेडी हो गया तो वो बहुत रोयीं लेकिन मैंने उन्हें समझाया की भैया को भी तो सेक्स चाहिए ना इसलिए आप वहां जाओ और जब जब भी आओगी हम ज़रूर चुदाई मचाएँगे.

Aug 10, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Related posts:

बहू की चुदाई की बूढ़े सासुर ने खेत मे Bahu aur Sasur Sex Stories
कुंवारी पड़ोसन के साथ रात गुजारी
Village ki sexy ladki ki chut ki pyas bujhai
भाबी की बुर का पानी पि कर प्यास मिटाई
वो बोली सूंघना छोड़ जल्दी चोद हरामी
Mom Ne Help Kiya Chudai Ke Liye - Part iii
Saathi Teacher Ki Chudai Kiya
Pinki Bhabhi Ki Pink Pink Choot
Mom Ka Birthday Gift - Indian Sex Stories
Becoming The Gang's Bitch - Part I
Kavita- A Virgin From Mail To Bed
Khaandani Randiyaan – Part V
Bhabhi Bani Biwi - Indian Sex Stories
Those Shady Pink Couple Part - 1
Unexpected Pleasure With Stranger Aunty
The Tattoo Guy Made It Inside
Mom Fucked By School Friends
Meri Mallu Mummy Leela Part - 5
Orphans Love In Barren World Part - 2
Baji Wali Aunty - Indian Sex Stories
Sabki Bhabhi Sapna Bhabhi Part - 2
Tarak Mhehata Ka Hot Chasma Part - 14
पार्क में मिली भाभी के साथ माउंट आबू में हनीमून • Hindi sex kahani
Hot Housewife Let Me Fuck Her Juicy Pussy
Deepa Aur Sameera dono lund ko baari baari chut me lene lagi
Indian Girl Wanted To Grow Her Small Tits
Desi Blowjob Between Two Young College Students
Penis Fantasy Of An Indian Woman Coming to Real Life
Ass fuck fantasy fulfilled by hot ass girl
Layanam - Sucksex

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *