Sunita bhabhi ne paraya lund liya – Hot Hindi sex kahani

दोस्तों, ये स्टोरी ओडिशा के संभलपुर डिस्ट्रिक्ट की है और ये स्टोरी मैं वो लड़के की तरफ से लिख रहा हु. सो स्टोरी स्टार्टस. एक लेडी सुनीता (नाम चेंज्ड) संभलपुर में रहती थी. उस की फैमिली में उसका पति, २ बच्चे और एक मदर – इन – लॉ थी. उसका हस्बैंड दुबई में जॉब करता था और साल में सिर्फ एक बार ही आता था और वो भी १ मंथ के लिए. तो आप समझ सकते है, कि सुनीता कितनी तरसती होगी यार बाकि मंथ में. अपनी भूख को मिटाने के लिए वो मेडिसिन का सहारा लेती थी और एक डिलडो का. लेकिन दोस्तों, आदमी पेट की भूख को महीनो तक सिर्फ पानी पी कर नहीं मिटा सकता है. बिलकुल ऐसे ही तन की भूख को भी ऐसे नहीं मिटाया जा सकता है.

 

उसने कई बार कॉल बॉय बुलाने का सोचा, बट अपने फैमिली की रेपुटेशन के बारे में सोच कर रुक जाती थी. अब सुनीता के बारे में बताता हु. वो ३२ इयर्स की है  और उसने अपनी बॉडी को बहुत अच्छे से मेन्टेन कर के रख हुआ है. 36डी – ३० – ३४ है ना दोस्तों मस्त फिगर. जब भी वो साड़ी पहनती थी, वो बैकलेस होती थी और उसके फैमिली के आदमी और सब बाहर वाले उसकी नंगी कमर को देख कर अपने लण्ड के कसाव को महसूस कर के अपनी लार को टपकाते थे.

एक बार उसकी फ्रेंड ने उसे एक सत्संग के बारे में बताया और वहां जाने को कहा. पहले तो सुनीता ने मना कर दिया, लेकिन  फिर सोचा – चलो इसी बहाने से कुछ दिन बिजी हो जाउंगी और सेक्स का ख्याल मेरे दिमाग में नहीं आएगा. बट वो क्या जानती थी, कि सत्संग में उसको अपनी भूख मिटाने वाला उसका हीरो विक्की मिल जाएगा.

सो वो सत्संग जाना शुरू कर देती है हर मंडे को, वेडनसडे को, फ्राइडे एंड सैटरडे को जाने लगी. वहां का माहौल उसे अच्छा लगने लगा और धीरे – धीरे बहुत सारे लोगो से जानपहचान बढ़ने लगी. उन सब में एक लेडी दीप्ती, जिस के साथ सुनीता की बहुत अच्छी दोस्ती हो गयी थी.

वो हमेशा पास – पास ही बैठते थे और बहुत सारी बातें करते थे. दीप्ती हमेशा अपने और विक्की के बारे में बताती रहती थी. तो सुनीता को भी उस से एक बार मिलने का मन हुआ. बट वो कभी मिल नहीं पाये थे, क्योंकि नॉर्मली बॉयज सत्संग में नहीं जाते है. और सुनीता कभी दीप्ती के घर नहीं गयी थी.

और फिर वो दिन आ गया, जिस दिन हमारी स्टोरी का हीरो और हेरोइन मिलने वाले थे. उस दिन सत्संग के एक मेंबर के बर्थडे की वजह से सत्संग में पार्टी थी रात को. एज उसुअल सब पार्टी में गए और फाइनली दीप्ती को लेने के लिए उनका बेटा विक्की आया था. तो उन्होंने उसे अंदर बुलाया और सब से मिलवाया और सब का मतलब सुनीता से भी. सुनीता बहुत दिनों से उसके बारे में सुन – सुन कर अपने मन में एक पिक्चर बना चुकी थी और विक्की तो उस से भी बेहतर निकला.

READ  हॉट भाभी के सेक्सी बूब्स

सुनीता उस से मिल कर बहुत खुश हुई. और उन दोनों ने कुछ बातें की और फिर वो दोनों जाने लगे. विक्की अपनी मम्मी दीप्ती को ले कर घर ले गया और घर पहुंचते ही दीप्ती ने सुनीता को कॉल किया. सुनीता ने बोला, कि उसका ड्राइवर नहीं आया है और वो अभी पार्टी में ही है. दीप्ती ने कहा, कि तू चिंता मत कर.. मैं विक्की को भेज देती हु तुझे लेने के लिए. वो तुम्हे घर ड्राप कर देगा.

फिर विक्की सत्संग जा कर सुनीता को पिक करके उसके घर पर उसको ड्राप करता है.  ड्राप करके घर वापस आने वाला होता है, कि बाहर एक जोरदार तूफ़ान के साथ बारिश शुरू होती है. तो सुनीता ने कहा, कि विक्की बारिश हो रही है और लग नहीं रहा है, कि जल्दी नहीं रुकेगी. तुम यहीं रुक जाओ.

और फिर बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी और पावर कट भी हो गया ऊपर से. तभी विक्की ने माँ ने उसको फ़ोन कर के बोला, कि रास्तो में पानी भर गया है और सब रास्ते बंद हो गए है. तुम रात को मत आना. वहीँ रुक जाओ सुनीता के घर पर, सुबह आ जाना. और सुनीता ने भी उसको ये ही कहा और हमारा हीरो सुनीता के  यहाँ पर रुक गया.

अब हमारे हीरो के बारे  बताता हु. वो २२ इयर्स का लड़का है और मस्त फिट बॉडी है उसकी. ज्यादा हैंडसम तो नहीं है, नार्मल फेस है उसका. फिर सुनीता की सास और उसके बच्चे अपने – अपने रूम में चले गए और हमारे हीरो और हेरोईन वहीँ सोफे पर बैठ कर बातें कर रहे थे. बातें करते हुए सुनीता को पता चलता है, कि विक्की ने डिनर नहीं किया था  लिए कुछ बनाने के लिए किचन में चली जाती है.

और विक्की भी उसे कंपनी देने के लिए पीछे – पीछे जाता है और वो उसकी सेक्सी बॉडी को ताड़ने लगता है. सुनीता को भी पता चल जाता है कि विककी उसे ताड़ रहा है. पहले तो उसको थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन बाद में वो इ सोच कर खुश हो जाती है, कि आज बहुत दिन के बाद वो किसी लड़के के साथ अकेले है और वो थोड़ी हॉर्नी होने लगती है. बट विक्की को पता चलने नहीं देती है.

और फिर विक्की के डिनर के बाद वो दोनों  साथ में कॉफ़ी पीने बैठ जाते है. अब तक उन दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती हो चुकी होती है और वो खुल कर बातें करने लगते है. और विक्की बोलता है, कि उसको बहुत ही बोर लग रहा है. चलो कुछ खेलते है. सुनीता बोलती है क्या? विक्की बोलता है “ट्रुथ एंड डेयर”.

और ३० मिनट तक खेलने के बाद गेम में हॉटनेस बढ़ने लगती है.

सुनीता : हाउ मेनी गर्लफ्रेंड यू हव?

विक्की : ५

विककी : आप के कितने बॉयफ्रेंड थे शादी से पहले?

सुनीता : १

सुनीता : तुमने लास्ट टाइम कब किस किया था?

विक्की : आज सुबह.

विक्की : शामे क्वेश्चन तो यू?

सुनीता : ६ महीने पहले.

READ  मेरी चूत की गर्मी को मेरा भाई दूर

सुनीता : आर यू वर्जिन?

विक्की : नो

विक्की : आर यू?

सुनीता : आर यू मेड? आई एम मदर ऑफ़ २ चिल्ड्रन.

विककी : जस्ट किड्डिंग. आप ने लास्ट टाइम सेक्स कब किया था?

सुनीता : ६ महीने पहले, जब तुम्हारे अंकल दुबई से आये थे.

अब विक्की पूरा शौक हो गया और बोल – आप ने इतने दिनों से सेक्स नहीं किया. आप कैसे रहे इतने दिनों? देन सुनीता बोलती है, क्या करे.. किस्मत का खेल है. अब हमारे नसीब में ये ही लिखा है, तो क्या कर सकते है? तो विक्की बोलता है, क्या आप मास्टरबेट करते हो?  सुनीता सेड – २ टाइम्स डेली.

देन विक्की बोलता है, काश मैं आपकी मद्दत कर सकता? सुनीता सब समझ जाती है, कि विककी क्या चाहता है? इस के जवाब में सुनीता कहती है कि तुम किस टाइप की मद्दत कर सकते हो. जरा डिटेल में बताओ और एक नॉटी स्माइल देने लगती है.

विक्की इस चांस को समझ जाता है और झट से सुनीता के पास जाकर उसके गालो पर किस कर देता है. फिर सुनीता बोलती है कि जब सामने से बटरस्कॉच मिल रही है तो वनीला से क्यों काम चलाना? मीन्स यू कैन किस ऑन माय लिप्स. देन बिना १ सेकंड भी वेस्ट करते हुए प्शन से किस करने लगते है. आफ्टर ५ मिनट जब लाइट आती है, तो दोनों एक दूसरे से हटते है. वो दोनों ही सेक्स करना चाहते है. लेकिन सुनीता बोलती है कि घर में मेरी सास है और बच्चे है. घर में रिस्क नहीं ले सकते है.

दोनों का मन उदास हो जाता है और एक बार स्मूच करके दोनों सो जाते है. सुनीता अपने बच्चों के साथ जाकर सो जाती है और विक्की हॉल में सोफे पर सो रहा था. रात को २:३० बजे थे बट दोनों १ मिनट के लिए भी सो नहीं पाये थे. बस एक दूसरे की बाहो में लिपटना चाहते थे.

और तब सुनीता उठ कर विक्की को देखती है. विककी बस सोने का नाटक कर रहा था. लेकिन उसका लण्ड एकदम से तना हुआ था. सुनीता उसके लण्ड को देखने के लिए उसके पास आती है और पैंट के ऊपर से ही टच करती है. सुनीता को अपने ऊपर खींच लेता है विक्की. सुनीता उसके पर गिर पड़ती है और लिपट जाती है उससे. उसके बड़े – बड़े बूब्स विक्की की चेस्ट पर लगे हुए थे. दोनों के पेट पूरी तरह से चिपके गए थे और दोनों एक दूसरे की साँसों को फील कर सकते थे.

और तब सुनीता कहती है, अब और नहीं रुका जा रहा है. चलो मेरे साथ और वो दोनों टेरेस पर चले जाते है और दरवाजा बंद कर लेते है और दोनों भूखे कुत्तो की तरह एक दूसरे से लिपट जाते है. किस करते हुए विक्की सुनीता का गाउन खोल देता है और सुनीता कुछ नहीं पहनी थी अंदर. वो पूरी नंगी खड़ी थी उसके सामने. पहले तो वो शर्मा रही थी बट जब विक्की ने उसके बूब्स को पकड़ा, तो वो मचल उठी.

अब विक्की उसके बूब्स को जोर – जोर से चूसने लगा और सुनीता भी बहुत जोरो से आवाज़ निकाल रही थी.

READ  पुलिस वाली भाबी का पिछवाडा चोदा

आहहहहहा हहहह हहहा और जोर से दबाओ ना… चुसो और जोर से. सुनीता की मादक आवाज़ सुनकर विक्की को भी जोश आ गया और वो और भी जोर से करने लगा और काटने लगा. फिर वो धीरे से अपनी जीभ से लिंक करते हुए उसके नेवल के पास पहुंच गया और वहां पर ब्लो करने लगा और इस से हमारी हेरोईन और भी ज्यादा मचल जाती है. अब विक्की एक्सपीरियंस बन्दा था, तो वो जानता था,कि किसी लड़की को किस तरह से तड़पा कर सेटिस्फ्य किया जाता है. उसने पहले अपनी एक ऊँगली को चूत में डाला और धीरे – धीरे अंदर बाहर करने लगा था और पीछे से उसकी गांड को भी दबाने लगा. फिर धीरे – धीरे उसने अपनी स्पीड को बड़ा दिया.

फिर ऐसा कुछ देर करने के बाद सुनीता झड़ गए. देन विक्की ने अपना तना हुआ लण्ड उसकी चूत के बाहर रगड़ना शुरू कर दिया. सुनीता पागल हो रही थी और वो जोर – जोर से बोल रही थी हहह हहहा… घुस डाल अब और मत तड़पा. बर्दाश्त नहीं हो रहा है अब. लेकिन हमारा हीरो कुछ सुन नहीं रहा था. वो बोल – रुक जाओ डार्लिंग, पहले एक ब्लो जॉब तो दे दो.

फिर सुनीता ने विककी के लण्ड को पकड़ कर ब्लो जॉब दिया और कोई ८ मिनट के बाद विक्की का निकलने वाला था. तो उसने सुनीता को कहा, कि मेरा निकलने वाला है और फिर सुनीता ने कहा – कोई ना. बहुत दिनों से प्यासी हु. पिला दे मुझे और विक्की ने सारा माल पिला दिया सुनीता को.

अब विककी उसे और ना तड़पाते हुए नीचे भीगी जमीन पर सुला के अपने सारे कपडे खोलता है और सुनीता के दोनों पैरो को अपने कंधे पर रख कर अपना लण्ड उसकी साफ़ पिंक चूत पर रख कर सीधा डाल देता है. और सुनीता अपनी गांड उठा – उठा कर उसका साथ देती है. फिर दोनों एक लम्बे सेशन में लग जाते है और कुछ देर बाद वो दोनों डॉगी पोज में आ जाते है और फिर जम के सेक्स करते है. फिर विक्की का सारा स्टेमिना खत्म होने लगता है, तो वो नीचे लेट जाता है और सुनीता उसके ऊपर आ जाती है और उछल – उछल कर चुदवाती है और विक्की प्यार से उसके बूब्स को दबाने लगता है.

सुबह के कोई ४ बजे वो नीचे आते है और एक साथ नहा कर अपने – अपने प्लेस पर सो जाते है और जब सुबह विक्की की आँख खुलती है, तो वो देखता है कि सुनीता किचन में काम कर रही है और उसके बच्चे भी टेबल पर ब्रेकफास्ट कर रहे है. सुनीता स्माइल कर रही थी जैसे उसको कोई खजाना मिल गया हो. वो विक्की को कॉफ़ी देते हुए बोलती है, लो अपना एनर्जी ड्रिंक.

विक्की उसके बाद सबको बाई बोल कर अपने घर वापस चले जाता है.

Aug 6, 2016Desi Story

Content retrieved from: .

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *